IhsAdke.com

एंड्रॉइड पर रूट कैसे करें

एंड्रॉइड सिस्टम एक बड़ी सफलता है, इसमें कोई इनकार नहीं है। कई प्रमुख कंपनियों ने अपने गैजेट में Google के ऑपरेटिंग सिस्टम को अपनाया है और इसका विकास लगातार बढ़ रहा है क्योंकि अधिक से ज्यादा लोगों को इसके साथ गैजेट मिलते हैं। और यहां तक ​​कि अनुकूलन संभावनाओं की एक बहुत बड़ी श्रृंखला लाने के लिए, अगर हम ऐसा कहें तो हम इसे "अधिक सस्ती" बनाने में सक्षम हैं। हम जड़ के बारे में बात कर रहे हैं, Google के ओएस के साथ स्मार्टफोन पर एक तरह का अनलॉक जो फोन के मालिक को और भी "शक्ति" देता है। यद्यपि यह बेहद उन्नत दिखता है, लेकिन डिवाइस को आसानी से घुमाने के लिए संभव है। अपने फोन पर जड़ के साथ, आप यह कर सकते हैं:

  • देशी एप्लिकेशन हटाएं-
  • प्रोसेसर ओवरक्लॉकिंग और डाउनक्लॉकिंग-
  • सिस्टम को संशोधित करने के लिए ऐप्स इंस्टॉल करें-
  • कस्टम रोम स्थापित करें-

चरणों

  1. 1
    डाउनलोड अनलॉक रूट https://mediafire.com/?8ce97m8bk3pgsp7
  2. 2
    डाउनलोड करने के बाद, प्रोग्राम खोलें निम्नलिखित स्क्रीन दिखाई देगी:

  3. 3
    "यूएसबी डिबगिंग" सक्षम करें, या अपने एंड्रॉइड पर यूएसबी डिबगिंग ऐसा करने के लिए, कॉन्फ़िगरेशन> एप्लीकेशन> विकास> यूएसबी डिबगिंग क्लिक करें
  4. 4
    यूएसबी केबल के माध्यम से अपने कंप्यूटर को अपने कंप्यूटर से कनेक्ट करें
  5. 5



    भागो अनलॉक रूट और रूट पर क्लिक करें।
  6. 6
    अपने एंड्रॉइड डिवाइस के नाम से बटन पर क्लिक करके पुष्टि करें स्थापना को पूरा करने के लिए प्रतीक्षा करें।
  7. 7
    जब स्थापना पूर्ण हो जाए, तो प्रोग्राम पूछेगा कि क्या आप PowerSaver को इंस्टॉल करना चाहते हैं। अनुशंसित नहीं
  8. 8
    प्रक्रिया के अंत में, एक छोटी सी विंडो दिखाई देगी। फ़ोन को पुनरारंभ करने के लिए हाँ क्लिक करें आपका फ़ोन स्वचालित रूप से रिबूट हो जाएगा
    • डिवाइस पुनरारंभ होने पर, "सुपर यूज़र" नामक नया ऐप ढूंढें, जो आपके डिवाइस पर इंस्टॉल हो चुका है। यह सुनिश्चित करने के लिए कि प्रक्रिया काम करती है, आप ऐसे ऐप्स इंस्टॉल करने का प्रयास कर सकते हैं जो सुपरयुजर पहुंच की आवश्यकता होती है।

युक्तियाँ

  • अगर आपने अपने कंप्यूटर पर अपने एंड्रॉइड के ड्राइवरों को स्थापित नहीं किया है, तो चिंता न करें, अनलॉक रूट आपके लिए इसे इंस्टॉल करेगा।

चेतावनी

  • सबसे पहले, यह जानना जरूरी है कि रूट गारंटियां करने से ज्यादातर ऑपरेटरों पर लगभग सभी मामलों में डिवाइस को अमान्य कर दिया जाएगा।
  • इसमें असंगति त्रुटियां, स्थापना समस्याएं और यहां तक ​​कि कुल सेल फ़ोन अनुपयोगी भी हो सकते हैं। तो अपने स्मार्टफोन को लॉक करने से पहले आप जो जोखिम ले रहे हैं, उसके बारे में जानकारी लें।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com