IhsAdke.com

एक iPhone पर एंड्रॉइड इंस्टॉल करना

वास्तव में, एक आईफोन पर एंड्रॉइड चलाना असंभव है ये दो ऑपरेटिंग सिस्टम एक दूसरे के हार्डवेयर के साथ असंगत हैं। आईफ़ोन के नवीनतम संस्करण में, ऐप्पल ने एक बचाव का रास्ता भी बंद कर दिया जिसने डिवाइस पर दोहरी बूट की अनुमति दी, एंड्रॉइड को आईओएस के अंदर चलाने की इजाजत दी। यह आलेख आपको एक आईफोन पर एंड्रॉइड रखने का नज़रिया और महसूस करने में मदद करेगा, लेकिन इसके लिए फोन की आवश्यकता होगी भागने

(अनलॉक कर रहा है)।

चरणों

भाग 1
प्रदर्शन करना भागने आईफोन पर

एक एंड्रॉइड इनटॉउ को आईफोन स्टेप 1 इंस्टॉल करें
1
कंप्यूटर पर "पोंगु जेलब्रेक" डाउनलोड करें इस आलेख के निर्माण के समय, यह कार्यक्रम 9.0.2 संस्करण तक चलता है। यह आईओएस 9.1 पर काम नहीं करेगा I ऐप्पल लगातार अद्यतनों के माध्यम से अपने ऑपरेटिंग सिस्टम में किसी भी दोष को ठीक करने की कोशिश करता है, और पंगु जैसे समूहों के साथ एक "युद्ध" में है, इसलिए किसी भी अनलॉक अनुदेश ऐप्पल के नवीनतम उत्पादों के लिए जल्दी से पुराना हो सकता है।
  • एक एंड्रॉइड इनटॉउ को आईफोन स्टेप 2 स्थापित करें
    2
    फ़ोन को कंप्यूटर से कनेक्ट करें इस के लिए एक यूएसबी केबल का सबसे अच्छा विकल्प है
  • एंड्रॉइड इनटू लो आईफ़ोन 3 चरण स्थापित करें शीर्षक वाले चित्र
    3
    आईफोन की तैयारी "आईट्यून्स", "मेरा iPhone ढूंढें" और "एक्सोडोड" बंद करें एक्सेस कोड अक्षम करें और "एयरप्लेन" मोड को सक्रिय करें।
    • एक्सेस कोड निष्क्रिय करने के लिए, "सेटिंग" एप्लिकेशन खोलें और "टच आईडी और कोड" का चयन करें। "सेटिंग्स"> "iCloud"> "मेरा iPhone ढूंढें" पर जाकर "अपना iPhone ढूंढें" चालू करें
  • एंड्रॉइड इनटॉउ को आईफोन स्टेप 4 स्थापित करें शीर्षक वाला चित्र
    4
    कंप्यूटर पर "पेंगु 9" चलाएं इसे ठीक से काम करने के लिए, आपको इसे व्यवस्थापक के रूप में चलाने चाहिए। आप इसे डबल-क्लिक करने के बजाए प्रोग्राम पर राइट-क्लिक करके ऐसा कर सकते हैं।
  • आईफोन में एंड्रॉइड इनस्टोन स्थापित करें शीर्षक वाले चित्र 5
    5
    कार्यक्रम निर्देशों का पालन करें जब यह फोन का पता लगाता है, और "पहले से बैकअप" पर क्लिक करें, तो "प्रारंभ" पर क्लिक करें, जब यह विकल्प स्क्रीन पर दिखाई देगा। फ़ोन पुनरारंभ होने पर फिर से "हवाई जहाज" मोड सक्रिय करें।
  • एंड्रॉइड इनटू एक आईफ़ोन चरण 6 स्थापित करें शीर्षक वाला चित्र
    6
    फोन से प्रक्रिया समाप्त करें IPhone होम स्क्रीन पर "पांगू" एप्लिकेशन को खोलें। स्क्रीन पर ये विकल्प दिखाई देने के दौरान "स्वीकार करें" और "अनुमति दें" को टैप करें। रीबूट के बाद, iPhone अनलॉक होना चाहिए।
  • भाग 2
    एक iPhone पर एक एंड्रॉइड थीम स्थापित करना




    एक एंड्रॉइड इनटॉउ को आईफ़ोन 7 में स्थापित करें शीर्षक वाला चित्र
    1
    "एंड्रॉइड लॉलीपॉप" थीम डाउनलोड करें यह https://mediafire.com/download/aqi9os99lfea96b/Complete+Android+Lollipop.zip पर उपलब्ध है।
  • एंड्रॉइड इनटू एक आईफ़ोन स्टेप 8 इंस्टॉल करें
    2
    आवेदन "Cydia" द्वारा "WinterBoard" डाउनलोड करें "Cydia" के दौरान स्थापित किया गया है भागने "पेंगु" द्वारा बनाई गई इसे "स्प्रिंगबोर्ड" द्वारा खोलें, स्क्रीन के निचले भाग पर स्थित "खोज" टैब टैप करें और "शीतकालीन बोर्न" की खोज करें।
  • आईफोन में एंड्रॉइड इनस्टोन इंस्टॉल करें शीर्षक 9 चित्र
    3
    जब यह दिखाई देता है तो "शीतकालीन बोअर" को टैप करें "इंस्टॉल करें" को टैप करें और फिर ऊपरी दाएं कोने में "पुष्ट करें"
  • आईफोन में एंड्रॉइड इनस्टोन इंस्टॉल करें शीर्षक 10
    4
    "एंड्रॉइड लॉलीपॉप" थीम को अनझिप करें विषय ".theme" फ़ोल्डर में सहेजा जाना चाहिए।
  • एक एंड्रॉइड इनटॉउ को आईफोन स्टेप 11 इंस्टॉल करें
    5
    "सेटिंग" एप्लिकेशन खोलें और "शीतकालीन मंडल" पैनल को स्पर्श करें। वांछित विषय को चुनने के लिए "थीम चुनें" स्पर्श करें
  • एक एंड्रॉइड इनटॉउ को आईफ़ोन स्टेप 12 स्थापित करें शीर्षक वाला चित्र
    6
    वापस करने के लिए "शीतकालीन बोअर" टैप करें और फिर "Respring" टैप करें। "स्प्रिंगबोर्ड" (आईफोन होम स्क्रीन) को पुनरारंभ किया जाएगा, नई थीम प्रदर्शित करना
  • चेतावनी

    • प्रदर्शन भागने अपने जोखिम पर फ़ोन की फ़ैक्टरी सेटिंग बदलना कभी-कभी समस्याएं पैदा कर सकता है अपने सभी फाइलों को iTunes में सहेजने से पहले सहेजें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com