IhsAdke.com

कैसे दर्ज करें और iPhone पर डीएफयू मोड से बाहर निकलें

कभी-कभी, जब आप iPhone के बारे में कुछ खोजते हैं, तो आप "डीएफयू मोड" शब्द भर में आ सकते हैं। लेकिन यह मोड बिल्कुल क्या है? वह क्या करता है? इसमें कैसे और बाहर निकलना है? इस लेख का उद्देश्य इन मुद्दों पर परिचय देना है

डीएफयू शब्द का अंग्रेजी अर्थ "डिवाइस फर्मवेयर अपडेट" है, जो एक ऐसा तरीका है जो उपयोगकर्ता को किसी भी राज्य से डिवाइस को पुनर्स्थापित करने में सक्षम बनाता है, इसलिए iPhone लोड किए बिना आईट्यून्स के साथ सहभागिता कर सकता है ऑपरेटिंग सिस्टम इस मोड में, आईफोन को किसी भी राज्य में बहाल किया जा सकता है, साथ ही आईओएस को डाउनलोड और अपडेट किया जा सकता है, डिवाइस को जेलबोड कर सकता है या सिम कार्ड अनलॉक कर सकता है। पता करें कि कैसे प्रवेश करें और डीएफयू मोड से बाहर निकलें।

चरणों

आईफ़ोन पर चरण 1 पर दर्ज करें और बाहर निकलें डीएफयू मोड शीर्षक वाला चित्र
1
यूएसबी केबल के माध्यम से अपने कंप्यूटर से आईफोन को लॉन्च करें और iTunes लॉन्च करें
  • आईफ़ोन पर चरण 2 दर्ज करें और बाहर निकलें डीएफयू मोड शीर्षक चित्र
    2
    फिर, डिवाइस के शीर्ष बटन को दबाकर iPhone बंद करें (केबल के साथ अभी भी जुड़ा हुआ है)
  • आईफ़ोन पर 3 डीफ़यू मोड पर एन्टर करें और बाहर निकलें चित्र 3



    3
    उस पॉवर ऑफ बटन को उसी समय दबाएं जब आप 10 सेकंड के लिए होम पकड़ते हैं।
  • आईफ़ोन पर चरण 4 पर दर्ज करें और बाहर निकलें डीएफयू मोड शीर्षक वाला चित्र
    4
    पावर बटन को रिलीज़ करें, लेकिन आईट्यून्स में पुनर्प्राप्ति मोड में एक आईफ़ोन का पता लगाया गया कोई संदेश नहीं होने तक होम दबाए रखें
  • आईफोन पर डायरेक्ट एंड एग्ज़ेट डीएफयू मोड शीर्षक वाला पिक्चर चरण 5
    5
    डीएफयू मोड में एक आईफोन स्क्रीन पूरी तरह काला हो जाता है। यदि आपको पुनर्प्राप्ति चित्रलेख, आईट्यून्स लोगो या डिवाइस स्क्रीन पर कोई अन्य संदेश दिखाई देता है, तो इसका मतलब है कि फोन डिफ़ॉल्ट पुनर्प्राप्ति मोड में है, न कि डीएफयू। जब तक आप इसे एक्सेस नहीं कर लेते तब तक चरण दोहराएं।
  • युक्तियाँ

    • डीएफयू मोड से बाहर निकलना बहुत सरल है: एक साथ होम बटन दबाएं और इसे उसी समय पर बदलें कि iPhone आईट्यून से जुड़ा हुआ है फिर, सामान्य रूप से पावर बटन को पकड़कर डिवाइस को पुनरारंभ करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com