IhsAdke.com

पुनर्प्राप्ति मोड में एक आइपॉड या आईफोन को कैसे रखें

अपने आइपॉड या आईफ़ोन पर अनलॉकिंग सहित सॉफ़्टवेयर को हेरफेर करने के लिए, आपको इसे किसी भी समय रिकवरी मोड में डालना होगा। प्रक्रिया काफी सरल है, बस आरंभ करने के लिए इस गाइड का अनुसरण करें।

चरणों

  1. 1
    अपने कंप्यूटर से अपने डिवाइस को डिस्कनेक्ट करें यदि आप कंप्यूटर से जुड़े फोन से शुरू करते हैं तो यह प्रक्रिया काम नहीं करेगी कंप्यूटर से जुड़े केबल को छोड़ दें, क्योंकि आप बाद में इस प्रक्रिया में फोन को फिर से कनेक्ट करेंगे।
  2. पटकथा एक आइपॉड या आईफोन को रिकवरी मोड में चरण 2
    2
    डिवाइस बंद करें पावर बटन को पकड़े हुए डिवाइस बंद करें। जब शटडाउन बार दिखाई देता है, तो उसे दाईं ओर स्लाइड करें जारी रखने से पहले पूरी तरह से बंद करने के लिए अपने डिवाइस की प्रतीक्षा करें।
  3. 3
    होम बटन दबाकर रखें होम बटन दबाए जाने के साथ, डिवाइस को यूएसबी केबल के साथ अपने कंप्यूटर से कनेक्ट करें रीकनेक्ट करने के बाद, आपका डिवाइस चालू होना चाहिए।
    • यदि कम बैटरी स्क्रीन दिखाई देती है, तो कुछ मिनट के लिए अपनी डिवाइस चार्ज करें और फिर से प्रक्रिया का प्रयास करें।



  4. 4
    होम बटन को जारी रखना जारी रखें कुछ सेकंड के बाद आपको "कनेक्ट टू आईट्यून्स" स्क्रीन दिखाई देगी। यह स्क्रीन आईट्यून्स लोगो में एक USB केबल की ओर इशारा करते हुए तीर की एक छवि है। जब आप स्क्रीन देखते हैं तो आप होम बटन को रिलीज़ कर सकते हैं
  5. पटकथा आइपॉड या आईफ़ोन में रिकवरी मोड में शीर्षक चरण 5
    5
    आईट्यून खोलें यदि आप आईट्यून्स के माध्यम से पुनर्प्राप्ति कर रहे हैं, तो प्रोग्राम खोलें। आईट्यून्स एक संदेश प्रदर्शित करेगा कि पुनर्प्राप्ति मोड में एक डिवाइस कनेक्ट हो गया है। वहां से, आप बैकअप से आईफोन को पुनर्स्थापित करने के लिए आगे बढ़ सकते हैं | अपने आईओएस डिवाइस को पुनर्स्थापित करें
  6. 6
    पुनर्प्राप्ति मोड से बाहर निकलें यदि आप रिकवरी मोड से बाहर निकलना चाहते हैं, तो लगभग 10 सेकंड के लिए पावर और होम बटन दबाकर रखें। यह आपका डिवाइस बंद कर देगा इसे सामान्य रूप से चालू करने के लिए कुछ सेकंड के लिए पावर बटन दबाएं।

चेतावनी

  • WikiHow और इस लेख के लेखक आपके डिवाइस के कारण किसी भी क्षति के लिए ज़िम्मेदार नहीं हैं।
  • आइपॉड पर "जेबब्रेकिंग" प्रदर्शन करना एप्पल द्वारा कॉपीराइट उल्लंघन माना जा सकता है, और किसी भी डिवाइस को अनलॉक करने से आपकी वारंटी रद्द हो सकती है।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com