IhsAdke.com

कैसे एक पावर बैंक को चार्ज करने के लिए

एक पावर बैंक होने पर बेहद सुविधाजनक हो सकता है, खासकर जब आप घर से दूर होते हैं और एक पावर आउटलेट से यह मूल रूप से एक पोर्टेबल चार्जर है जो आपके इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों को हमेशा चार्ज करने में आपकी सहायता करेगा। जहां कहीं भी आप चाहे फोन या टैबलेट चार्ज करने के लिए, हालांकि, पावर बैंक को भी चार्ज करना चाहिए। नीचे आप डिवाइस का उपयोग करने के लिए आवश्यक सभी चीजें सीखेंगे।

चरणों

भाग 1
पावर बैंक से कनेक्ट करना

एक पावर बैंक स्टेज 1 प्रभारी चित्र
1
देखने के लिए संकेतक की जांच करें कि क्या पावर बैंक को चार्ज करने की आवश्यकता है। जितना भी किसी भी समय चार्ज किया जा सकता है उतना ही, अनावश्यक भार उपकरण के जीवन को कम करते हैं। अधिकांश पावर बैंकों के पक्ष में एल ई डी हैं, जो बैटरी घटते समय बंद हो जाएगा। इसे केवल तभी चार्ज करें जब केवल दो लाइट्स चालू हों।
  • चित्र एक पावर बैंक चरण 2 प्रभारी
    2
    डिवाइस को किसी विद्युत आउटलेट में प्लग करें। पावर बैंक शायद यूएसबी केबल और पावर एडेप्टर के साथ आया था। एडाप्टर में यूएसबी केबल के बड़े अंत को और पावर बैंक स्लॉट में छोटे छोर को प्लग करें। एडॉप्टर को पावर आउटलेट में प्लग करें और डिवाइस चार्ज करें।
  • एक पावर बैंक चरण 3 पर चार्ज किया गया चित्र
    3
    डिवाइस को किसी कंप्यूटर या नोटबुक से कनेक्ट करें। एक आउटलेट के अभाव में, यूएसबी केबल के बड़े अंत को एक कंप्यूटर बंदरगाह में पावर बैंक को चार्ज करने के लिए प्लग करें।
  • भाग 2
    बिजली बैंक को चार्ज करना

    एक पावर बैंक स्टेप 4 प्रभारित तस्वीर
    1
    अनुमानित शुल्क समय के लिए निर्माता के निर्देशों का पालन करें, क्योंकि आपको डिवाइस से अधिक शुल्क चार्ज नहीं छोड़ना चाहिए। निर्देशों को औसत प्रभार का समय दिखाया जाना चाहिए - आम तौर पर, प्रक्रिया को एक या दो घंटे लगते हैं
  • चित्र एक पावर बैंक चरण 5 पर चार्ज करता है



    2
    चार्जर पूरा हो जाने के बाद ही चार्जर को डिस्कनेक्ट करें। चार्जिंग प्रक्रिया के दौरान बैटरी संकेतकों की जांच करें, और जब सभी रोशनी चालू हों, तो चार्जर डिस्कनेक्ट करें।
    • यदि संकेतक काम नहीं कर रहे हैं, तो अनुमानित शुल्क समय के बाद चार्जर को डिस्कनेक्ट करें।
  • चित्र एक पावर बैंक चरण 6 प्रभारी
    3
    देखें कि क्या पावर बैंक ने सही तरीके से लोड किया है। एक यूएसबी केबल का उपयोग करके एक मोबाइल फोन को डिवाइस से कनेक्ट करें और देखें कि डिवाइस चार्ज करना शुरू कर रहा है या नहीं।
    • अगर पावर बैंक को सही तरीके से चार्ज नहीं किया गया है, तो उसे किसी अन्य आउटलेट में प्लग करें। अगर यह अभी भी लोड नहीं होता, तो शायद यह टूटा हुआ है। योग्य सेवा कर्मियों को सर्विसिंग देखें
  • भाग 3
    दक्षता बनाए रखना

    चित्र एक पावर बैंक चरण 7 प्रभारी
    1
    जब भी संभव हो तो आउटलेट का उपयोग करें आमतौर पर, आउटलेट कंप्यूटर की तुलना में अधिक शुल्क लेते हैं। जब तक यह संभव नहीं है, पावर बैंक को चार्ज करें।
  • एक पावर बैंक स्टेप 8 प्रभारित चित्र
    2
    पॉवर बैंक अधिभार न करें इसे लंबे समय तक बिजली की आपूर्ति से कनेक्ट न करें, या आप यूनिट के जीवन को ख़राब कर देंगे। यह बस पर्याप्त पर चार्ज
  • एक पावर बैंक चरण 9 के प्रभार का शीर्षक चित्र
    3
    एक ही समय में उपकरणों और पावर बैंक को चार्ज करें। पावर बैंक चार्ज करते समय, सेल फोन के साथ भी ऐसा करते हैं। इसलिए आपको जल्द ही किसी भी समय बिजली बैंक का उपयोग करने की आवश्यकता नहीं होगी और आप अपनी बैटरी जीवन का विस्तार करेंगे।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (6)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com