IhsAdke.com

कैसे यूएफसी वेबसाइट के माध्यम से आगामी झगड़े की खोज करने के लिए

मिश्रित मार्शल आर्ट्स के प्रशंसक अक्सर यूएफसी या अल्टीमेट फाइटर चैम्पियनशिप का पालन करते हैं। यह उद्योग का सबसे बड़ा ब्रांड है और दर्शकों को मुफ्त झगड़े के साथ-साथ एक भुगतान प्रति दृश्य प्रणाली के आदी छोड़ देता है। झगड़े के दौरान आप देखेंगे अधिकांश विज्ञापन मुख्य घटना और मुख्य सह-घटना को बढ़ावा देंगे। इस तरह के एक तथ्य साइट पर जाने के लिए और पूरे रात से लड़ने के कार्ड को देखने के लिए एक अच्छा कारण है यह जानने के लिए कि क्या आपके पसंदीदा सेनानी प्रारंभिक कार्ड पर लड़ेंगे साइट के माध्यम से, आप भविष्य की झगड़े और पिछले घटनाओं पर जानकारी पा सकते हैं।

चरणों

भाग 1
भविष्य की झगड़े की जांच

यूएफसी वेबसाइट चरण 1 पर आने वाली लड़ाई देखें शीर्षक वाला चित्र
1
Www पर जाएंUFC.com। झगड़े के बारे में जानकारी देखने के लिए पंजीकरण करना जरूरी नहीं है, या तो वे जो अभी भी हो या जो पहले से हुआ हो।
  • यूएफसी वेबसाइट चरण 2 के बारे में देखें
    2
    "प्रोग्रामिंग को नेविगेट करें" मुख्य पृष्ठ के शीर्ष पर, आपको विकल्प पर अपने माउस को रखना होगा, जो पृष्ठ के शीर्ष पर काली बैनर में है। यह बाएं कोने पर है
  • यूएफसी वेबसाइट चरण 3 पर आनेवाली लड़ाई देखें शीर्षक वाला चित्र
    3
    एक कार्ड चुनें। एक सूची खुल जाएगी आप "आगामी घटनाओं" विकल्प में सभी भविष्य की घटनाओं को देख सकते हैं - आप देखना चाहते हैं कि कार्ड का चयन करें।
    • जैसे ही आप कार्ड में से एक चुनते हैं, एक नई स्क्रीन दिखाई देगी, और आप स्क्रीन के दाईं ओर सेनानियों की एक सूची देखेंगे। इसके बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए झगड़े में से कोई एक चुनें।
  • यूएफसी वेबसाइट चरण 4 पर आने वाले विवादों को देखें शीर्षक वाला चित्र
    4
    आँकड़े देखें लड़ाई को चुनने के बाद, दोनों सेनानियों और उनके संबंधित फोटो के आंकड़े (यदि उपलब्ध हो) स्क्रीन के बाएं कोने में दिखाई देंगे। आप सभी जानकारी देख सकते हैं, जैसे जीत, हानि, वजन और गिरावट आप भविष्य में होने वाले किसी भी कार्ड से ऐसा कर सकते हैं।
  • भाग 2
    पुराने कार्ड की तलाश में




    यूएफसी वेबसाइट पर आने वाले लड़कों का शीर्षक शीर्षक चित्र छवि 5
    1
    अपने ब्राउज़र का उपयोग करें और www पर जाएंUFC.com।
  • चित्र शीर्षक यूएफसी वेबसाइट पर आनेवाले लड़ते हुए देखें शीर्षक 6
    2
    "प्रोग्रामिंग" बटन पर जाएं यह स्क्रीन के ऊपरी बाएं कोने में है और यह काला बैनर के अंदर पहला विकल्प है।
  • यूएफसी वेबसाइट पर आविष्कार के बारे में जानें
    3
    कोई ईवेंट चुनें। एक नई विंडो खुल जाएगी और आप जिस लड़ाई को आप चाहते हैं, उस पर क्लिक करके आप जो ईवेंट खो गए हैं, उसे चुनने में सक्षम होंगे, जिसे "परिणाम" टैब में दिखाई देना चाहिए।
    • यदि यह लड़ाई आप के लिए नहीं देख रहे थे, तो सूची में "पिछली घटनाओं" पर क्लिक करें जो खिड़की के बीच में दिखाई देती है।
    • एक सूची हाल ही में हुई सभी झगड़े खुलती है और दिखाती है, उन्हें सबसे ऊपर से नीचे तक, सबसे पुराने से सबसे पुरानी, ​​छँटाई गई। उस लड़ाई को चुनें, जिसके लिए आप परिणाम जानना चाहेंगे।
  • यूएफसी वेबसाइट चरण 8 पर आगामी दिग्गज देखें शीर्षक वाला चित्र
    4
    विजेताओं की जांच करें एक नया पृष्ठ उस रात को हुआ सभी झगड़े दिखाएगा। यह पता लगाना संभव है कि लड़ाकू के नाम के बगल में "लाल" में लिखा शब्द "विजेता" ढूंढने से कौन जीत गया
  • 5
    लड़ाई के विवरण देखें यदि आप एक लड़ाई चुनते हैं, तो दोनों सेनानियों और आंकड़े स्क्रीन के दाहिने कोने में दिखाई देंगे। आप उन सभी को देख सकते हैं, जिनमें से कौन जीता और यह कैसे हुआ।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com