IhsAdke.com

कैसे एक मार्शल आर्ट निर्देशक बनें

लोकप्रिय विश्वास के विपरीत, अधिक आवश्यकताएं होना चाहिए अच्छा किक

या अच्छा प्रशिक्षण मार्शल आर्ट के शिक्षण को जीने के लिए साथ ही साथ सभी पेशेवरों जो प्यार के लिए काम, यदि आप झगड़े के शिक्षण को जीना चाहते हैं तो आपके पास एक अच्छा संरक्षक होगा! भाग्य के साथ, कई सलाहकार हैं जो आपकी सहायता कर सकते हैं।

चरणों

एक मार्शल आर्ट निर्देशक चरण 1 बनें चित्र का शीर्षक
1
समझें कि लोग आपके कराटे कौशल की परवाह नहीं करते हैं, जिन्हें आपने प्रशिक्षित किया है, या आप कितने ट्राफियां जीत चुके हैं। अधिक विपणन आप, अधिक लोग आपके लिए देखेंगे आप की तुलना में कम शिक्षित मास्टर्स के द्वारा कमजोर महसूस न करें। (वास्तव में, कई सेनानियों, जिन्हें "कम योग्य" माना जाता है और जो शिक्षा में जीने का प्रबंधन करते हैं अक्सर बहुत संतुष्ट छात्र होते हैं।) अपने आप से यह पूछिए: "सबसे बड़ा अंतर क्या होगा मेरी कराटे कक्षाएं? " अपने आप से यह पूछो और आप शायद ही कभी - या कभी - "छात्रों" खोजने के लिए परेशान - वे तुम्हें मिल जाएगा
  • एक मार्शल आर्ट प्रशिक्षक बनें शीर्षक वाली छवि चरण 2
    2
    ऐसे जगह की खोज करें जहां आप व्यावसायिक कक्षाएं बहुत कुछ भुगतान करने की आवश्यकता के बिना दे सकते हैं (या कुछ भी भुगतान करने की आवश्यकता के बिना) मनोरंजन केंद्र - चर्च - सामुदायिक केंद्र - ये आपकी गतिविधियों को शुरू करने के लिए जगहों के महान उदाहरण हैं। याद रखें, "भावी छात्र" आपको सिखाने वाली जगह (या देखभाल करने वाले) को नहीं जानते हैं! कई "सफलता" प्रशिक्षकों ने सस्ते और बहुत ही कुशल
  • छवि का शीर्षक एक मार्शल आर्ट निर्देशक चरण 3
    3
    तथ्य यह है कि मार्शल आर्ट उद्योग "मैं एक मास्टर हूँ" का एक अनियमित गेम है। यह मान्यता प्राप्त करने के लिए बहुत अच्छा है, लेकिन यह आपके विज्ञापन को और अधिक सुंदर बनाने के लिए "रैंकिंग" का पीछा करने के लिए समय का एक बड़ा अपशिष्ट है फिर से, लोगों को उनकी पृष्ठभूमि के बारे में परवाह नहीं करना पड़ता है, सबसे अच्छा निर्देश प्राप्त करने के बारे में ज्यादा चिंतित है। संयोग से, सभी प्रशिक्षकों का काला बेल्ट नहीं है (हालांकि वे होना चाहिए)।
  • एक मार्शल आर्ट निर्देशक चरण 4 बनें चित्र का शीर्षक
    4
    क्या विपणन खुद करो यह आपके पाठों के बारे में दुनिया को बताने का समय है शर्म मत बनो: खिड़की के माध्यम से श्री मियागी की मामूली और विनम्र शैली खेलते हैं। ज्यादातर लोग, जो उनके दिलों में गहराई से, एक "विनम्र" जेन भिक्षु से प्रशिक्षित नहीं करना चाहते - वे किसी के साथ थोड़ा और पाखण्डी के साथ प्रशिक्षित करना पसंद करते हैं और कहते हैं, "देखो, यही हमारी तकनीक बेहतर है यह, यह और वह, और यही कारण है कि आपको मेरे साथ प्रशिक्षित करना चाहिए। "
  • एक मार्शल आर्ट प्रशिक्षक बनें शीर्षक वाली छवि चरण 5



    5
    प्रतिभा के प्रकार ("संभावित और आदर्श कराटे व्यवसायी" के लिए शब्दजाल) की एक सूची बनाएं, जो आपको लगता है कि आपकी व्यक्तिगत शैली और विशेषताओं के आधार पर आपको आकर्षित करना, पसंद करना होगा या आपको सिखाना होगा। उदाहरण के लिए: कल्पना करो कि आप बच्चों को प्रशिक्षित करना चाहते हैं। विज्ञापन का उद्देश्य "हितधारक" बनाना है - एक ब्याज बनाने का उद्देश्य उसे "प्रतिभा" (अभ्यास करने में रुचि रखने वाला कोई व्यक्ति) में परिवर्तित करना है। आप संभावित संभावनाओं की सूची के द्वारा बहुत सारे पैसे बचा पाएंगे। प्रत्येक हितधारक को प्रतिभा के रूप में व्यवहार करें
  • एक मार्शल आर्ट्स प्रशिक्षक बनें शीर्षक वाली छवि चरण 6
    6
    अपना स्वयं का नाम (प्राथमिक रूप से गैर-प्रबल या चमकदार कार्ड के रूप में) को विज्ञापित करने के लिए छः मार्केटिंग संदेश बनाएं, इन "हितधारकों" को चुप पहले चरण लेने के लिए आमंत्रित करें। यह "शांत" कदम कुछ आसान करना चाहिए शुरुआती समय में पैसे मांगते वक्त बहुत सारे जिम मत बनें नि: शुल्क पाठ और सुझाव देने के लिए पसंद करते हैं अपने संदेशों को "एक ऐसी अकादमी के दौरे के बारे में सोचने से पहले आपको पता होना चाहिए," या "चाइल्ड कराटे: आपके बच्चे की व्यक्तित्व के आधार पर एक स्कूल कैसे चुनें।" विचार तुम्हारा है
  • एक मार्शल आर्ट प्रशिक्षक बनें शीर्षक वाली छवि चरण 7
    7
    मजबूत संचार कौशल विकसित करना यह शायद एक सफल मार्शल प्रशिक्षक बनने के लिए सड़क पर सबसे अधिक न्यून कौशल है। बातचीत के दौरान आपके पास एक सक्रिय सहभागी बनने की क्षमता होनी चाहिए और आप यह उन लोगों को समझाने के द्वारा करेंगे जो एक प्रयोगात्मक वर्ग लेने के लिए आते हैं, जो कि मुफ़्त या कम से कम सस्ता होना चाहिए।
  • एक मार्शल आर्ट्स प्रशिक्षक बनें शीर्षक वाली छवि चरण 8
    8
    कुछ समय बाद, अपने छात्रों के लिए पैसे चार्ज करने के लिए तैयार हो जाओ। उन लोगों के साथ अभ्यास करें जो जरूरी आपको पैसे नहीं देते हैं (उदाहरण के लिए, दोस्तों, परिवार, पत्नी, आदि के साथ बातचीत खेलते हैं ...)। उनके सामने बैठो और उन्हें बताने के लिए कहें कि उनके पास सिर्फ एक मुफ्त सबक है ... तो ऐसा कुछ कहें: "हमारे कार्यक्रम का सबसे अच्छा हिस्सा, जोआओ, यह है कि आपको केवल 500 डॉलर की ज़रूरत है - आप इसे कैसे भुगतान करना चाहते हैं? चेक, पैसा या आपके क्रेडिट कार्ड से? "
  • 9
    जब तक यह विस्फोट हो तब तक सिखाओ। अब जब आपने अपना व्यवसाय एक पेशा बना दिया है (जैसा कि अब भुगतान किया जा रहा है), इसमें "पेशेवर" माना जाने वाला कुछ अभाव है। आप देखते हैं, पेशेवर मार्शल आर्ट प्रशिक्षक होने का पहला हिस्सा `भुगतान करना` है दूसरे भाग को "गंभीरता से रखने" कहा जाता है हर कक्षा को सिखाओ जैसे कि यह आखिरी था! उत्साह के साथ सिखाओ, जैसे कि आपके पास एक क्रिस्टल बॉल है ... जो आपके विद्यार्थियों की तस्वीरों को प्रदर्शित करने से पहले भी शुरू होती है! क्या आप इस छात्र को सिखाना चाहते हैं कि आप एक अलग तरीके से हारना चाहते हैं?

    [[छवि: एक मार्शल आर्ट प्रशिक्षक बनें चरण 9 संस्करण 2.jpg | center | 550px]
  • युक्तियाँ

    • मासिक शुल्क लेने के लिए संग्रह कंपनी से संपर्क करना अच्छा है
    • अधिकांश अकादमी प्रौढ़ शिक्षा पर ध्यान देते हैं, जिससे बाल शिक्षा माध्यमिक होते हैं। एक विपणन समस्या होने पर, अलग तरीके से काम करने पर विचार करें:
      • विद्यालय के घंटे (1:30 बजे या 6: 00 बजे अच्छे सुझाव हैं) के बाद बच्चों के लिए 2-घंटे की कक्षाएं होनी चाहिए। यदि आपके पास बच्चे नहीं हैं तो आपको नहीं पता कि माता-पिता जो पूरे दिन काम करते हैं, वे बच्चों को एक विश्वसनीय, विश्वसनीय स्थान पर एक विश्वसनीय वयस्क पर्यवेक्षण के साथ छोड़ने के लिए राहत महसूस कर रहे हैं। यदि आप ऐसे आवास की पेशकश करते हैं, तो आपको बहुत पसंद किया जाएगा और भुगतान किया जाएगा।
      • इस माध्यम का प्रयोग करते समय बीमा की तलाश करें
      • यह आपके व्यवसाय के लिए दिलचस्प है कि आप शिक्षक प्रमाणपत्र या अन्य सहायक प्रशिक्षण प्राप्त करते हैं
      • बच्चों (और उनके माता-पिता) को बताएं कि अगर वे सड़क पर लड़ते हैं तो उन्हें निष्कासित कर दिया जाएगा आप मार्शल कलाकारों का प्रशिक्षण ले रहे हैं: बैजर्स नहीं

    चेतावनी

    • एक निश्चित जगह भी जल्दी मत खोलो! जब तक आप अपनी लागत का 150% कवर नहीं कर सकते हैं और एक निश्चित और स्थिर मासिक आय है, तब तक रुको।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com