IhsAdke.com

अपने बेटे के लिए एक मार्शल आर्ट खोजना

आजकल हजारों मार्शल आर्ट स्कूल हैं। माता-पिता के लिए यह जानना मुश्किल है कि किन मार्शल आर्ट्स और कौन से स्कूल अपने बच्चों के लिए सही है। यह लेख उन निर्णय लेने में मदद करने के लिए है मार्शल आर्ट हमेशा आपके बच्चे के लिए आदर्श नहीं है, लेकिन यह निश्चित रूप से आपके बच्चे के स्वास्थ्य के लिए अच्छा होगा।

चरणों

अपने बच्चों के लिए एक मार्शल आर्ट ढूंढें शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
एक अच्छा शिक्षक खोजना पहले से ही लड़ाई का 90% है दुर्भाग्य से, कुछ ऐसे स्कूल हैं जो अपने शिक्षकों के प्रशिक्षण को रिकॉर्ड करते हैं कुछ स्कूलों में पंजीकरण नहीं है, लेकिन उत्कृष्ट शिक्षक हैं क्या करना है?
  • अपने बच्चों के लिए खोजें एक मार्शल आर्ट शीर्षक शीर्षक वाली छवि चरण 2
    2
    सबसे आम मार्शल आर्ट्स (उदाहरण के लिए जूडो, कराटे, तायक्वोंडो और किकबॉक्सिंग) को जानें, पता करें कि उनके पास क्या प्रस्ताव है और देखें कि आपका बच्चा इसे पसंद कर सकता है या नहीं। कुछ सबक देखें उदाहरण के लिए, जुडो, खेलना, हथियाने और जमीन पर फंसने के लिए शामिल है, इसलिए यह अच्छा विचार नहीं होना चाहिए, अगर आपका बच्चा क्लॉस्फोरोबोबिक है उसने कहा, जूडो ताकत और आत्मविश्वास को बढ़ावा देता है - इसलिए यह बच्चे पर निर्भर करता है।
  • अपने बच्चों के लिए खोजें एक मार्शल आर्ट शीर्षक शीर्षक छवि 3
    3
    आप कुछ समय के शोध की आवश्यकता होगी। अच्छी बात यह है कि इंटरनेट आसान बनाता है अपने शहर में स्कूलों और अकादमियों की एक सूची बनाएं और फिर अपनी वेबसाइट पर जाएं। देखें कि उनके पास शिक्षकों के लिए एक शैक्षिक कार्यक्रम है या नहीं। उदाहरण के लिए, कुछ कराटे स्कूलों में, उनके शिक्षकों के लिए "ज्यून-शिडॉइन" और "शिडॉइन" के शीर्षक हैं, न कि केवल ब्लैक बेल्ट रिकॉर्ड। यहां का मुद्दा मार्शल आर्ट को औपचारिक रूप देना है। यह स्वीकार करते हुए कि शिक्षक आत्म-नियंत्रण और अनुशासन के बारे में जानता है, वह उतना ही महत्वपूर्ण है जितना कि उसे कुचलने के लिए सिखाने की क्षमता।
  • अपने बच्चों के लिए एक मार्शल आर्ट ढूंढें शीर्षक वाली छवि चरण 4
    4



    अगर स्कूल में शिक्षक का रैंकिंग रिकॉर्ड नहीं है, लेकिन यह दिलचस्प लगता है, तो इसे देखें। प्रशिक्षक से बात करें। आप केवल एक सबक देखकर बहुत कुछ सीख सकते हैं। क्या शिक्षक कक्षा को अच्छी तरह से आयोजित करता है? क्या वह सब पर ध्यान देना है? क्या छात्र मज़ेदार हैं? एक अच्छा शिक्षक अपने छात्रों को संलग्न करने में सक्षम होगा यह मार्शल आर्ट से परे विचारशील होगा
  • अपने बच्चों के लिए खोजें एक मार्शल आर्ट शीर्षक शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    एक बार जब आप अच्छे शिक्षक पाते हैं, तो पर्यावरण पर नज़र डालें प्रशिक्षण कक्ष बहुत साफ होना चाहिए यदि छात्र खुद को प्रशिक्षण से पहले और बाद में कमरे में साफ करते हैं, तो आप जानते हैं कि यह एक ऐसा स्कूल है जो मानव के प्रशिक्षण के बारे में परवाह करता है। यह मजदूरी मजबूर नहीं है बल्कि यह दिखाने का एक तरीका है कि छात्रों को अपने शिक्षक और उनकी कला के बारे में ध्यान रखना चाहिए।
  • अपने बच्चों के लिए खोजें एक मार्शल आर्ट शीर्षक शीर्षक वाली छवि चरण 6
    6
    देखें कि आपको क्या भुगतान करना होगा यदि आपके बच्चे स्कूल के सदस्य हैं कई अच्छे मार्शल आर्ट स्कूल सामान्य, लाभ-प्राप्त अकादमी हैं, लेकिन वहां अवैतनिक विद्यालय भी हैं जो उत्कृष्ट हैं। अकेले लागत ही परिभाषित नहीं करती कि स्कूल अच्छा है या नहीं, लेकिन यह निश्चित रूप से माता-पिता को प्रभावित करता है। यदि आप एक निजी जिम का खर्च नहीं उठा सकते हैं, तो ध्यान रखें कि जो भुगतान नहीं किए गए हैं, आपको या आपके बच्चे को एक समय या किसी अन्य पर कुछ छोटे स्वयंसेवी काम करना पड़ सकता है।
  • अपने बच्चों के लिए एक मार्शल आर्ट ढूंढें शीर्षक 7 चित्र
    7
    अंत में, देखें कि चुने हुए मार्शल आर्ट क्लब का समुदाय के साथ संबंध है या नहीं। उदाहरण के लिए, देखें कि क्या वे दान करते हैं, या यदि एक पूर्व शिक्षक या महत्वपूर्ण छात्र के नाम से कोई प्रतियोगिता है इससे पता चलता है कि क्लब उस समुदाय की परवाह करता है जहां छात्र रहते हैं।
  • युक्तियाँ

    • कई पारंपरिक मार्शल आर्ट्स विद्यालयों ने बूढ़ों के लिए अनुशासन और सम्मान सिखाया है, न कि सिर्फ लड़ाई ही। इससे भविष्य में आपके बच्चे की मदद मिल सकती है।
    • आप एक शोध कर सकते हैं और अपने बच्चे को चुना मार्शल आर्ट का इतिहास बता सकते हैं। अधिकांश मार्शल आर्ट स्कूलों में इतिहास बहुत महत्वपूर्ण है

    चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि आपके चुने हुए क्लब को चिकित्सा सहायता की ज़रूरत है, यदि आवश्यक हो।
    • कुछ जगहों पर, मार्शल आर्ट्स के शिक्षक को प्राथमिक चिकित्सा पाठ्यक्रम लेने की आवश्यकता है और पुलिस फाइल पर रिकॉर्ड नहीं है। आप खेल और मनोरंजन के नगरपालिका सचिव के साथ इसे देख सकते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com