IhsAdke.com

कैसे एक एनीमे लड़की की तरह दिखें (कॉस्प्ले के लिए)

कॉस्प्ले

एक अभ्यास है जिसमें श्रृंखला, एनीमे, फिल्मों और किताबों के प्रशंसक अपने पसंदीदा पात्रों के रूप में तैयार हैं। यह कोई आश्चर्य नहीं है कि सबसे अच्छा cosplays उपज है कि कार्यों animes रहे हैं। क्योंकि कपड़े अक्षर और उनके व्यक्तित्वों को परिभाषित करते हैं, इसलिए सम्मेलनों में उन्हें प्रतिनिधित्व करने के लिए बहुत मजेदार हो सकता है। कॉस्प्ले कपड़े की नकल को आगे बढ़ाने से परे जाता है, यह चरित्र को लेने और इसके बारे में व्याख्या करने के लिए पर्याप्त आत्मविश्वास होने के बारे में है।

चरणों

भाग 1
वर्ण दर्ज करना

पिक्चर नामक एक्शन और कॉस्प्ले चरण 1 के लिए आकर्षक एनीमे लड़की की तरह देखें
1
पहचानने योग्य किसी को चुनें सबसे अच्छे विकल्प सबसे हड़ताली और यादगार पात्र हैं। यह हमेशा लोकप्रिय कामों के पात्रों को चुनना जरूरी नहीं है, लेकिन यह विचार सम्मेलन में अन्य लोगों द्वारा मान्यता प्राप्त होना है। बहुत ही अस्पष्ट भूमिकाएं और वैकल्पिक कार्यों में कम प्रशंसकों को वेशभूषा को समझना होगा।
  • यदि आप एक आकर्षक चरित्र को पसंद करते हैं, तो याद रखें कि प्रशंसकों द्वारा सबसे अधिक प्रशंसा किसने की है और जो आप अधिक सुंदर समझता है
  • पिक्चर का शीर्षक और कॉस्प्ले चरण 2 के लिए आकर्षक एनीमे गर्ल जैसा दिखता है
    2
    अच्छी तरह से चरित्र को पता है कुछ लोगों को लगता है कि cosplay पोशाक की नकल की कला है, लेकिन यह ऐतिहासिक और मनोवैज्ञानिक पहलुओं की अच्छी समझ है और इसके बारे में भी प्रेरणाओं के लिए महत्वपूर्ण है। प्रश्न में काम का गहन कोर्स करें - नायक के मुख्य रहस्य क्या है? वह एक अजनबी के साथ कैसे व्यवहार करेगी? उसके पास शौक है? क्या? शायद यह पूरे इतिहास में उसके कार्यों को प्रभावित नहीं करेगा, लेकिन यह निश्चित रूप से आपको आत्मा में शामिल करने में मदद करेगा
    • उदाहरण के लिए, यदि आप इस रूप में जाते हैं री अयानामी के ब्रह्मांड का नियॉन उत्पत्ति Evangelion इसे फिर से सम्मेलन के पास देखें चरित्र के धनुष पर ध्यान दें एक प्रशंसक आसानी से उसकी नकल कर सकता है, लेकिन उसे शामिल करने के लिए और उसके चरित्र को आकार देने वाले कारणों और व्यवहारों को समझने के लिए और अधिक दिलचस्प होगा।
  • पिक्चर का शीर्षक अधिनियम और कॉस्प्ले चरण 3 के लिए आकर्षक एनीमे लड़की की तरह देखो
    3
    कुछ बनाओ बनाओ चरित्र का सार एक सरल मुद्रा में अभिव्यक्त किया जाना चाहिए। अभिनय या बोलने के बिना इसके पहलुओं को व्यक्त करने के लिए अपने शरीर का उपयोग करें आईने के सामने अभ्यास करें और पता करें कि कौन सा कोण या स्थिति इसे सबसे अच्छा दर्शाती है अगर आप तय नहीं कर सकते हैं तो इंटरनेट पर उसके चित्रों को देखें
    • उदाहरण के लिए, एक झगड़ात्मक टाइटन्स पर हमला एक रुख की आवश्यकता है, लेकिन हिनाता की तरह एक शर्मीली लड़की नारुतो अधिक बचकाना और सहज स्थिति के साथ व्याख्या की जानी चाहिए एनिमेट्स अक्षर कैरिक्चर हैं, इसलिए आपको जो चुनते हैं उसकी नकल करना मुश्किल नहीं होना चाहिए।
    • फ़ोटो शूट में पेशे का उपयोग करें एक अच्छी तरह से किया cosplay आंख पकड़ता है और कई लोग अपने पसंदीदा पात्रों के साथ तस्वीरें लेने के लिए पूछेंगे। आपका ट्रम्प कार्ड व्यापक स्थिति बनाने और अच्छे शरीर की भाषा के साथ आपके चरित्र की विशेषताओं को उजागर करेगा।
  • पिक्चर का शीर्षक और कॉस्प्ले चरण 4 के लिए आकर्षक एनीमे गर्ल जैसा दिखता है
    4
    ट्रॉल्स को अनदेखा करें दुर्भाग्य से, हर कोई जो सम्मेलनों में जाता है, स्वस्थ तरीके से मज़े करना चाहता है। उन लोगों में शामिल होने वाले बहुत से लोग पूर्वाग्रह और मतलब हैं और दूसरों के मजाकिया को खराब करने के लिए हर चीज करते हैं एक आकर्षक चरित्र की पहचान और परिधान को मानते हुए इन लोगों की आंखों को पकड़ सकते हैं। वाक्यांश "डू फीड टू ट्रॉल्स" को सभी सम्मेलनों में उजागर किया जाना चाहिए, क्योंकि इन आगंतुकों को प्यार होता है जब कोई व्यक्ति अपराधों का जवाब देता है इसे छोड़ना और उससे दूर होना सबसे अच्छा है नाराज होने से आपकी व्याख्या मिटा दी जाएगी, और नकारात्मक भावनाएं पूरे अनुभव को बर्बाद कर सकती हैं
    • ईवेंट सुरक्षा टीम को कॉल करें यदि कोई आपके साथ आक्रामक या हिंसक है।
  • पिक्चर का शीर्षक और कॉस्प्ले चरण 5 के लिए आकर्षक एनीमे गर्ल जैसा दिखता है
    5
    आश्वस्त रहें. Cosplay बनाना अभिव्यक्ति का एक रूप है और इसे करने का सबसे अच्छा तरीका आत्मविश्वास के साथ है। बेशक, आप एक घंटे से अगले एक-तिहाई तक साहस का विकास नहीं करते हैं, लेकिन एक चरित्र के रूप में तैयार किए गए सम्मेलन में जाने का साधारण तथ्य साहस उठाता है और दिखाता है कि आपके पास इसे छोड़ना है। याद रखें कि जब आप वहां पहुंचेंगे, अपना सिर ऊपर रख दें और अपने आप में आत्मविश्वास रखें।
  • भाग 2
    कॉस्टयूम बनाना

    पिक्चर का शीर्षक अधिनियम और कॉस्प्ले चरण 6 के लिए आकर्षक एनीमे लड़की की तरह दिखें
    1
    प्रेरित करने के लिए इंटरनेट का उपयोग करें कॉस्प्ले करने के बारे में सबसे अच्छी चीजों में से एक यह है कि इसके बारे में बहुत बड़े समुदाय हैं शायद किसी ने पहले से ही आपके द्वारा चुने हुए चरित्र को बनाया है, इसलिए कॉस्प्ले डॉट कॉम और कोटक जैसे साइटों पर बढ़िया विचार प्राप्त करें। वेशभूषा के विवरण को अच्छी तरह से देखें क्या मूल में कोई स्वीकार्य परिवर्तन हैं? वहाँ मेकअप तकनीकों है कि cosplay के यथार्थवाद में योगदान कर सकते हैं? यदि आप इन युक्तियों का उपयोग करते हैं तो आप मूल और साहसी होने में असफल नहीं होंगे, खासकर जब आपके पास और कोई विचार नहीं है
    • कुछ cosplayers संकर वर्ण बनाते हैं, लेकिन यह केवल अगर आप पहले से ही कुछ अनुभव है और पता है कि आप क्या कर रहे हैं की सिफारिश की है
  • पिक्चर का शीर्षक और कॉस्प्ले चरण 7 के लिए आकर्षक एनीमे गर्ल जैसा दिखता है
    2
    वेशभूषा डिजाइन करें एक संदर्भ के रूप में वर्णों की तस्वीरों का उपयोग करें, इससे आपको यह जानने में सहायता मिलेगी कि एक अच्छी पोशाक बनाने के लिए क्या ज़रूरी है। दूसरों की तुलना में कुछ दृश्यों को इकट्ठा करना आसान है कई अक्षर आमतौर पर जापानी स्कूल वर्दी (स्कर्ट, फीता शर्ट, मोज़े और जूते) पहनते हैं, इस मामले में टुकड़ों को स्टोर में खरीदा जा सकता है और साधारण टच-अप के साथ अनुकूलित किया जा सकता है। हालांकि, कुछ अधिक विस्तृत परिधानों को सिलाई में थोड़ा अनुभव की आवश्यकता होती है। आकर्षक होने के लिए एक स्त्री कल्पना के लिए यह आवश्यक है कि वह अपने रूपों पर ज़ोर देना ज़रूरी है - इसका मतलब यह नहीं है कि स्कर्ट सामान्य से कम होना चाहिए, लेकिन टुकड़ा का ट्रिम सही होना चाहिए।
    • यदि आप संकोच करते हैं, तो जापानी स्कूल वर्दी का चयन करें। यहां तक ​​कि अगर आप किसी विशेष चरित्र का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं, तो आप सम्मेलन में शामिल हो पाएंगे और हर किसी की तरह मज़े करेंगे।
  • पिक्चर का शीर्षक अधिनियम और कॉस्प्ले चरण 8 के लिए आकर्षक एनीमे लड़की की तरह देखो
    3
    स्कर्ट में जाओ हालांकि यह विचार एक विशेष चरित्र के रूप में पोशाक और मेकअप करने के लिए है, हालांकि, कॉस्प्ले दुनिया में स्कर्ट एक बहुमुखी टुकड़ा है। कई पात्रों ने उन्हें अन्य टुकड़ों के साथ उपयोग किया है और सबसे अच्छा हिस्सा यह है कि उन्हें ढूंढना आसान है
  • पिक्चर का शीर्षक अधिनियम और कॉस्प्ले चरण 9 के लिए आकर्षक एनीमे गर्ल जैसा दिखता है
    4
    रंगीन जूते पहनें कई पात्रों के जूते भिन्न और विदेशी होते हैं जूते बोल्ड लेख हैं और आपके कॉस्प्ले पर ध्यान आकर्षित करेंगे। कुछ में, वे मूल स्वरूप का हिस्सा हैं, लेकिन आपको अपने द्वारा चुने हुए चरित्र के जूते के प्रति वफादार होने का प्रयास करना चाहिए।
    • छात्र वर्दी के साथ जूते अद्भुत दिखते हैं
    • परिधान बहुत महंगा हो सकता है शुरुआत में यह एक कॉस्प्ले करना बेहतर होता है जो सस्ता होता है और उस हद तक कि लाभ अनुभव अन्य कॉस्प्ल बनाने के लिए अधिक पैसा खर्च कर सकता है। अधिक अनुभवी लोग इस में एक ब्लैक नोट निवेश करते हैं, जो यह सही है कि वे हमेशा एक ही व्यक्ति का उपयोग करते हैं।
  • पिक्चर का शीर्षक अधिनियम और कॉस्प्ले चरण 10 के लिए आकर्षक एनीमे लड़की की तरह देखो
    5
    वे कपड़े बदलें जो आपके पास पहले से हैं। उस स्थिति में, cosplay आपके सिलाई कौशल पर निर्भर करता है बहुत विशिष्ट वेशभूषा में, चरित्र को फिट करने के लिए कपड़ों को काटने और सुधारना आवश्यक है। ये कपड़े लगभग कभी मूल में वापस नहीं आते हैं, इसलिए उन टुकड़ों का चयन करें जिन्हें आप विवेक के साथ उपयोग करेंगे, या बचत स्टोर में सामान खरीद लेंगे।
  • पिक्चर का शीर्षक और कॉस्प्ले चरण के लिए एक आकर्षक एनीमे लड़की की तरह देखो
    6
    ठोस कपड़े का उपयोग करें बहुत हल्का, लोचदार या चमकदार वस्त्रों को सही ढंग से संभालना मुश्किल होता है, जो आपदा के लिए पूरी प्लेट होती है। जब तक आपके पास सिलाई मशीन के साथ अंतरंगता नहीं है, तब तक उनसे बचने का सबसे अच्छा होना चाहिए। शुरुआती के लिए अधिक ठोस और फ्लैट वस्त्र आसान हैं I शुरू करने के लिए पॉपलाइन, ठीक ऊन और कपास का उपयोग करें
    • पैटर्न और गहरे रंग के सीवन में खामियों को छिपाने के लिए महान हैं।
    • बड़े प्रिंटों को छोटा पसंद करते हैं बड़ा प्रिंट को समायोजित और जोड़ों के साथ संयोजित करने की आवश्यकता होती है, जिससे यह काम करना कठिन हो जाता है।
  • पिक्चर का शीर्षक अधिनियम और कॉस्प्ले चरण 12 के लिए आकर्षक एनीमे गर्ल जैसा दिखता है
    7



    वेशभूषा के लिए एक अतिरिक्त स्पर्श जोड़ें। संभवतः लोगों को अन्य चीजों से अपहरण होने से पहले उनकी कॉस्प्ले को देखने के लिए सेकंड होंगे। विस्तृत वेशभूषा महान हैं, लेकिन साधारण सामान एक सामान्य कल्पना को कुछ विशिष्ट और पहचानने योग्य बना सकते हैं, खासकर यदि आप जल्दी में हैं आपके पास इसके ज्ञान के आधार पर चरित्र की निरंतरता देने के लिए प्रॉप का उपयोग करना संभव है। पारंपरिक स्कूल वर्दी के मामले में, एक पोकीबॉल पॉकीमॉन ब्रह्मांड में एक नियमित छात्र या एक चरित्र होने के बीच सभी अंतर कर सकता है
  • भाग 3
    बाल और मेकअप करना

    पिक्चर का शीर्षक अधिनियम और कॉस्प्ले चरण 13 के लिए आकर्षक एनीमे लड़की की तरह देखो
    1
    अपनी आँखें बढ़ाएं एनीमे की सबसे उल्लेखनीय विशेषताओं में से एक वर्णों की अतिरंजित आंखों है। एक मादा cosplay बनाने के लिए, आप उन्हें बढ़ाने के लिए श्रृंगार पहनना चाहिए। एक सफेद आंख पेंसिल का प्रयोग करें और एक स्पष्ट छाया के साथ अपनी आंखों की रूपरेखा को चौड़ा करें - यह उनके आकार और आकार को बदल देगा। हल्के ढंग से रंगों को फ्यूज करने के लिए छाया के छोर को पोंछ लें।
    • शायद आप इतना मेकअप करने के लिए उपयोग नहीं कर रहे हैं, लेकिन छाया सबसे भारी हिस्सा है। बाकी चिकनी होनी चाहिए ताकि आंखें आश्वस्त हो सकें- और आप चुनते हुए चरित्र के आधार पर एक अलग मेक-अप कर सकते हैं।
  • पिक्चर का शीर्षक अधिनियम और कॉस्प्ले चरण 14 के लिए आकर्षक एनीमे गर्ल जैसा दिखता है
    2
    तय करें कि आप संपर्क लेंस पहनेंगे जैसा कि एनीमे और मंगा में आंखें बहुत महत्वपूर्ण हैं, उन पर ध्यान केंद्रित करना अनिवार्य है। संपर्क लेंस से अधिक चरित्र बनाने और देखो बढ़ाने के लिए सेवा प्रदान करते हैं। उसकी आँखों के आकार और रंग का अध्ययन करें और तय करें कि क्या चश्मा पहनना है या नहीं।
  • पिक्चर का शीर्षक अधिनियम और कॉस्प्ले चरण 15 के लिए आकर्षक एनीमे लड़की की तरह देखो
    3
    एक लाल पहनें महिला पात्रों की एक विशेषता गुड़िया देखो है और आप इसे अपने लाभ में इस्तेमाल कर सकते हैं गाल को हल्के ढंग से प्लावित करने के लिए ब्लश का प्रयोग करें और चेहरे को हल्के रंग की त्वचा बनाने के लिए छिपाने वाला या आधार। अधिक प्रेरणा के लिए उसे देखने के दृश्य, क्योंकि cosplays की कृपा विवरण में है।
    • कॉस्प्ले का मेकअप कम से कम महत्वपूर्ण हिस्सा है अगर आपको यह अच्छा नहीं लगता है या आपको मेकअप करने के बारे में नहीं पता है, तो अपने सिर को ज़्यादा गरम न करें।
  • पिक्चर का शीर्षक और कॉस्प्ले चरण के लिए आकर्षक एनीमे लड़की की तरह देखो
    4
    अपने बाल पैक करें बाल चरित्र पर बहुत कुछ निर्भर करता है, क्योंकि cosplay के लिए कोई विशेष कटौती नहीं है। हालांकि, इसे "चिकनी" और एक फ्रिंज बनाने में मदद से एक और जापानी देखो बनाने में मदद करता है। एक अच्छा विचार है नाई के लिए चरित्र की एक तस्वीर लेने के लिए और यह एक ही छोड़ने के लिए पूछना है
    • एक विग खरीदें एक अन्य ट्रेडमार्क बाल रंग है। कई अक्षर गुलाबी, हरे, नीले, और इतने पर जैसे फैंसी बाल हैं। यदि आप अपने बालों को डाई नहीं करना पसंद करते हैं और अपने चरित्र वफादारी को खोना नहीं चाहते हैं, तो एक विग खरीदें! सामान ऑनलाइन और फैंसी स्टोर में मिल सकते हैं।
  • भाग 4
    सम्मेलनों में भाग लेना

    पिक्चर का शीर्षक और कॉस्प्ले चरण 17 के लिए आकर्षक एनीमे गर्ल जैसा दिखता है
    1
    समुदाय का हिस्सा बनें Cosplayer समुदाय भावुक और एकजुट है। यदि आपके पास पहले से कोई नहीं है, तो उन लोगों को भी बनाने का अच्छा विचार है, जो भी सम्मेलनों का आनंद लेते हैं कॉस्प्ले संस्कृति काफी लोकप्रिय है, जिससे अन्य प्रतिभागियों के साथ बातचीत करना आसान हो जाता है। फेसबुक जैसे सामाजिक नेटवर्क पर समूहों के लिए देखो, ऐसे दोस्त बनाना शुरू करें, जो आपके जैसा वही एनीम पसंद करते हैं।
  • पिक्चर का शीर्षक अधिनियम और कॉस्प्ले चरण 18 के लिए आकर्षक एनीमे गर्ल जैसा दिखता है
    2
    एक सम्मेलन चुनें यदि आपको अभी भी आदत नहीं है और आप कहां रहते हैं, तो यात्रा के लिए आवश्यक हो सकता है, यह सम्मेलनों को चलाने के लिए धमकाने वाला हो सकता है। प्रत्येक सम्मेलन का एक अलग आकार और दर्शक हैं। शुरुआत के लिए, छोटी घटनाओं में जाने के लिए सर्वश्रेष्ठ है, क्योंकि वे शांत और कम थके हुए हैं।
    • ब्राज़ील में टिकट की कीमत प्रति दिन $ 120,00 से लेकर $ 240,00 प्रति दिन होती है।
  • पिक्चर का शीर्षक और कॉस्प्ले चरण के लिए आकर्षक एनीमे लड़की की तरह देखो
    3
    कक्षा में जाओ ऐसे लोग हैं जो कॉस्प्ले करने और अकेले सम्मेलन में जाने का पूरा अनुभव नहीं कर सकते हैं, लेकिन समूह में जाने के लिए बहुत मज़ा है कक्षा में, एक सामूहिक cosplay करना संभव है, जिसका आमतौर पर सम्मेलन पर अधिक प्रभाव पड़ता है।
    • अधिक मजेदार होने के अलावा, समूह में जाकर सुरक्षित है। जैसा कि पहले कहा गया है, किसी को परेशान करने के लिए हमेशा ट्रोल तैयार होते हैं, और एक समूह में, उनसे बचने की संभावना बहुत अधिक होती है।
  • पिक्चर का शीर्षक और कॉस्प्ले चरण 20 के लिए आकर्षक एनीमे गर्ल जैसा दिखता है
    4
    इस बारे में सोचें कि क्या आप उन्हें तस्वीरें लेना चाहते हैं। एक सम्मेलन में जाने के कारणों में से एक को cosplays देखने और उनके चित्र लेना है। यह एक जबरदस्त प्रशंसा माना जा सकता है, लेकिन आपको आसानी से महसूस करना होगा। यदि आप फोटोग्राफ नहीं करना चाहते हैं, तो नम्रता से गिरावटें और अपनी गाथागीत जारी रखें।
    • ट्रॉल्स से डरो मत। चुप रहने के लिए समूहों में जाएं और मज़ा लें। यह एक अच्छा विचार है कि दोस्तों को एक दूसरे का ख्याल रखना चाहिए, कुछ होना चाहिए।
  • पिक्चर का शीर्षक अधिनियम और कॉस्प्ले चरण 21 के लिए आकर्षक एनीमे लड़की की तरह देखो
    5
    गर्म बनाओ यह मूर्खतापूर्ण लग सकता है, लेकिन पूरे दिन एक स्थान से दूसरे कॉस्प्ले की सवारी करते हुए और फ़ोटो के लिए खड़ी हो रही है। प्रवेश करने से पहले अपने आप को पांच से दस मिनट तक खींचो। लचीला रहने के लिए अपने हाथों और पैरों को बढ़ाएं अपनी बाहों को बढ़ाएं और उन्हें आगे बढ़ाएं, फिर वापस करें और दिन को सहन करने के लिए अपनी गर्दन को बढ़ाएं।
  • पिक्चर का शीर्षक अधिनियम और कॉस्प्ले चरण 22 के लिए आकर्षक एनीमे लड़की की तरह देखो
    6
    मज़ा लो! एक सम्मेलन का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा मज़े करना है। तैयारी तनावपूर्ण हो सकती है और यह घटना पहले कई बार चुनौती दे रही है, लेकिन मजेदार है जो उसके बाद सभी अनमोल है। एक सम्मेलन में बहुत सी बातें हैं:
    • अपनी तस्वीरें ले लो दूसरों को तस्वीरें लेने के लिए आने की प्रतीक्षा करने की आवश्यकता नहीं है, अन्य कॉस्प्लेयर पर जाएं और उनके साथ पल दर्ज करें! यह कालातीत हो सकता है, जबकि फोटो रहता है!
    • आकर्षण के साथ बूथ पर जाएँ सम्मेलनों में अनयम के बूथ हैं और उनमें से प्रत्येक को अपनी प्रचार सामग्री वितरित करता है। तुम वहाँ से बाहर निकल जाओगे बुरा चाल के साथ। स्मृति चिन्ह खरीदने और अंदर खाने के लिए पैसे लेने के लिए मत भूलना
    • नए लोगों से मिलो सम्मेलनों में उपस्थित सभी लोग (ट्रॉल को छोड़कर) में कुछ समान है: इस कला के रूप में प्यार। यह दोस्ती बनाने का आधार है जो आपके जीवन के बाकी के लिए भी रह सकता है यहां तक ​​कि बिजली की दोस्ती भी विशेष हो सकती है, और अन्य लोगों के साथ समानता में भागीदारी साझा कर सकती है।
  • युक्तियाँ

    • कुछ cosplayers उनके पात्रों को अभ्यास करने के लिए आते हैं, लेकिन यह आनंद लेने के लिए आवश्यक नहीं है। अपने तरीके से मज़े करो!
    • घटना के लिए एक सिलाई किट ले लो। यह सब काम करने के बाद, एक ढीली बटन या सीवन गैलेड का अंत हो सकता है। लेकिन लगभग सभी आँसू आसानी से विचित्र हैं
    • आज कई समर्थकों को प्राप्त करने वाला एक तरीका चरित्र के लिंग को बदलना है, जैसे "एक" मिकास या नारुता करना यद्यपि यह एक सृजनात्मक विचार है, तब तक इंतजार करना सबसे अच्छा है जब तक आपके पास प्रयास करने का अधिक अनुभव नहीं हो।
    • अपने दिल का पालन करें Cosplays बनाना एक चरित्र या काम के लिए अपने जुनून व्यक्त करने के अलावा कुछ भी नहीं है। जितना अधिक आप चरित्र को प्यार करते हैं, उतना ही प्रेरित होगा कि आप और अधिक वास्तविक हो जाएंगे, आपकी व्याख्या होगी।

    चेतावनी

    • यदि आपका चरित्र महिला है, तो ट्रॉल पर नजर रखें और आपको किसी भी तरह के उत्पीड़न का अनुभव होने पर ईवेंट की सुरक्षा टीम को सूचित करें।
    • मोबाइल फोनों का एक प्रकार है कार्टून, यही है, उनके पात्र असली नहीं हैं अपने आप को उनकी तुलना करने की कोशिश न करें, या तो शारीरिक रूप से या बौद्धिक रूप से। कुछ भी आपको मिकासा कॉस्प्ले करने से रोकता है, भले ही आपका शारीरिक प्रकार उसके समान नहीं हो।
    • अपने कौशल के बारे में यथार्थवादी रहें यदि आप नहीं जानते कि कैसे सीवे और इसके साथ अनुभव नहीं है, नतीजे के लिए उच्च उम्मीदें न बनाएं और बहुत विस्तृत कपड़ों के साथ एक चरित्र का चयन न करें।
    • कॉस्प्ले प्रतियोगिताओं को हाथ से किया जाने वाला पोशाक आवश्यक है यदि आप भाग लेना चाहते हैं तो कपड़े खरीदना नहीं है क्योंकि आप अयोग्य घोषित होने के जोखिम को चलाते हैं।

    सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (25)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com