IhsAdke.com

विस्मयकारी प्रशंसकों को कैसे बनाएं

क्या आप अपने पसंदीदा मंगा, एनीमे, मूवी या वीडियो गेम पर आधारित एक फनिफ़ बनाने के लिए पागल हैं, लेकिन वास्तव में पता नहीं कैसे आरंभ करना है? चिंता मत करो, क्योंकि यह आलेख आपको एक महान पंथ लिखने के रास्ते में मदद करेगा!

चरणों

पिक्चर का शीर्षक अविश्वसनीय प्रशंसक कथा चरण 1 बनाएँ
1
एनीमे / मंगा / पुस्तक / वीडियो गेम / मूवी चुनें, जिसके बारे में आप चाहते हैं कि आपका फनफन संबंधित हो। यदि आप चाहें, तो आप एक कर सकते हैं विदेशी जहां दो दुनिया मिलते हैं! उस चीज़ के बारे में लिखना बेहतर है, जिसके बारे में आप जानते हैं किसी एनीमे का उपयोग करके एक फनफिक्शन लिखने की कोशिश न करें, जिसमें आप केवल पहली एपिसोड देख चुके हैं क्योंकि यह संभवतः विफल हो जाएगा। वह चीज़ चुनें जिसे आपने सभी (या कम से कम अधिकांश भाग के लिए) देखा है, या ऐसा खेल जिसे आपने पहले से शून्य में चुना है या शून्य के करीब है।
  • पिक्चर का शीर्षक अविश्वसनीय प्रशंसक कथा चरण 2 बनाएँ
    2
    एक भूखंड के बारे में सोचो साजिश के बिना कोई अच्छा पंखे नहीं है फनफिक्स के बारे में अच्छी बात यह है कि आप पूरी तरह से बदल सकते हैं कि वास्तव में क्या होता है ("कैनन") श्रृंखला, फिल्म, कहानी या खेल में। अगर वहाँ एक घटना है जो, पसंद नहीं आया तो आप हमेशा एक तरफ है या आपके किसी fanfiction में इसे बदल। क्या के बाद हुआ होगा के बारे में सोचो सकता था," अंत "में छपी स्क्रीन या पृष्ठ पर। fanfictions घटनाओं की सच्ची कहानी से विचलित हो सकता है। लेकिन जब अपनी कहानी के बारे में सोच, विचित्र नहीं है। ऐसा करने के लिए सबसे अच्छी बात कागज के एक पत्रक लेने के लिए और नीचे अपने विचारों को लिख रहा है। एक बार जब आप अधिक से अधिक सूचीबद्ध किया है संभव आदर्शों के, उन लोगों का चयन करें, जो आपको लगता है कि आपके प्रशंसक को बिना किसी अतिशयोक्ति के जितना रोचक बना देगा।
  • पिक्चर शीर्षक से अतुल्य प्रशंसक फिक्शन चरण 3 बनाएँ
    3
    अपने प्रारंभिक पैराग्राफ को लिखें यह एक बहुत अच्छा fanfic बनाने जब महत्वपूर्ण है एपर्चर है जो पाठक को आकर्षित करता है यदि यह थकाऊ नहीं है, तो लोग कहानी को पढ़ना जारी रखना चाहते हैं। एक अच्छा खोलने वाले को पाठकों का ध्यान आकर्षित किया जाएगा और उन्हें अधिक पढ़ने की इच्छा होगी। एक अच्छा उदाहरण एक रोमांचक घटना के साथ कहानी शुरू करना है जो कि कहानी के बाकी हिस्सों की कहानी निर्धारित करेगी। एक और अच्छा उदाहरण एक नए चरित्र का परिचय है बस रचनात्मक हो और एक घंटे में आप कुछ सोचेंगे
  • पिक्चर शीर्षक से अतुल्य प्रशंसक कथा का निर्माण करें चरण 4
    4
    कहानी को एक नया तत्व जोड़ें, जो इसे अद्वितीय और दिलचस्प बना देगा। कोई भी ऐसा कुछ नहीं पढ़ना चाहता है जो विशेष या रोमांचक नहीं है कुछ अनूठा जोड़ें जिससे कि कहानी को बाहर खड़ा हो और अधिक यादगार बनें।
    • एक चीज जो आप कर सकते हैं वह कहानी को जोड़ने के लिए एक नया चरित्र बना लेती है और कुछ अलग-अलग करती है। नए चरित्र के कौशल, उपस्थिति और व्यक्तित्व के बारे में वर्णनात्मक रहें इसलिए पाठकों को चरित्र की कल्पना करना आसान होगा (यह भी अच्छा अभ्यास है कि वे अपने मूल "कोई फनफिक्शन" कहानियों के लिए एक अच्छा चरित्र बनाने में सक्षम हो) आप खुद को और / या अपने दोस्तों को कहानी में जोड़ सकते हैं! वर्णनात्मक होना.
      • ऐसा करते समय सावधान रहें, एक आदर्श चरित्र ("मेरी मुकदमा") बनाने से बचें। कोई भी सबसे सुंदर चरित्र, प्रतिभाशाली दयालु और दिन को बचाने या मुख्य चरित्र (आमतौर पर मूल काम) के साथ अंत में हो रही सही के बारे में पढ़ना चाहता है। ये कहानियां शातिर आलोचना के अधीन हैं
    • यदि आप एक नया चरित्र नहीं जोड़ना चाहते हैं, तो आपकी कहानी को अद्वितीय बनाने के लिए कई अन्य विकल्प हैं। उनकी कहानी मूल साजिश के पहले या बाद में कुछ साल हो सकती है। आप एक नया परिदृश्य भी देख सकते हैं, या वर्णों की भूमिकाओं को उलटा कर सकते हैं। एक और चीज जो आप कर सकते हैं वह मूल कहानी से एक द्वितीयक वर्ण लेती है और इसे अपने प्रशंसक का मुख्य चरित्र बना देती है। अधिकांश मंगा, एनीमे, किताबें, सीरीज़ और फिल्मों में कई समर्थन या समर्थन करने वाले पात्र हैं। इतनी सारी चीजें हैं जो आप कर सकते हैं, आपको थोड़ा कल्पना की आवश्यकता है
  • पिक्चर शीर्षक से अतुल्य प्रशंसक कथा चरण 5 बनाएँ
    5
    अधिक विवरण जोड़ें समय-समय पर, वापस जाएं और फिर से पढ़ें जो आपने पहले से लिखा है या टाइप किया है। यदि कोई ऐसा कुछ है जो अधिक विवरण प्राप्त कर सकता है, तो उन्हें जोड़ें! इसके बजाय "यह सड़क में धूप था" के बजाय, आप अधिक चीज़ों को जोड़ सकते हैं और "मजबूत दोपहर धूप शहर पर चमकता" जैसी कुछ लिख सकते हैं। यह न केवल अधिक दिलचस्प है बल्कि पाठकों को यह भी एक बेहतर विचार देता है कि जब आप कहानी लिखी, तो आप चीजों की कल्पना क्यों कर रहे थे। यह परेशान हो सकता है, लेकिन इसके लायक है!



  • पिक्चर शीर्षक से अतुल्य प्रशंसक कथा चरण 6 बनाएँ
    6
    कहानी आगे बढ़ाना एक चीज को दूर नहीं चलो। नए टकराव या चुनौतियां जोड़ें यह आपकी कहानी को ताजा और रोमांचक रखेगा, और यह नए विचारों के लिए दरवाजे खोल देगा। लेकिन सावधान रहें कि बहुत तेजी से चलने न दें, या चीजें बहुत गंदा हो सकती हैं। स्थिर गति से जाओ और चीजें अच्छी तरह से बढ़ेंगी कई anime, मंगा, किताबें, श्रृंखला, फिल्मों और खेल एक साजिश है कि धीरे धीरे प्रगति करेगा या नहीं है, और यह बहुत उबाऊ हो, तो नए और रोमांचक बातें रखना सुनिश्चित करें (कर सकते हैंयह बहुत महत्वपूर्ण है!)।
  • पिक्चर शीर्षक से अतुल्य प्रशंसक कथा चरण 7 बनाएँ
    7
    एक निष्कर्ष के बारे में सोचो जब आप जितनी चाहें कहानी के साथ प्रगति की है, एक यादगार निष्कर्ष के साथ साहसिक खत्म। कुछ चीज जैसे "यह सब एक सपना था" या "हर किसी के बाद खुशी से रहते थे" एक निश्चित संख्या नहीं है। एक अच्छा निष्कर्ष लगभग एक अच्छा खोलने के रूप में महत्वपूर्ण है कुछ लेखक भी अंत में सोचते हैं, इसे पहले लिखें और फिर वापस आएं। जब तक आप किसी अगली कड़ी की योजना बना रहे हों, अपने पाठकों को नीचे न दें। यदि आप एक अनुक्रम की योजना नहीं बना रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके पास यह सब पता चल गया है।
  • पिक्चर का शीर्षक अविश्वसनीय प्रशंसक कथा चरण 8 बनाएँ
    8
    अपने पूरे प्रशंसक को फिर से पढ़ना पढ़ते समय व्याकरण संबंधी त्रुटियों की जांच करें यदि कोई ऐसा कुछ है जो आपको लगता है कि जोड़ा जाना चाहिए, हटाया जाना चाहिए या बदला जाएगा, तो आगे बढ़ें निश्चिंत रहें कि सब कुछ समझ में आता है, और अगर कुछ ऐसा नहीं करता जो आप इसे ठीक करने के लिए कर सकते हैं। रीडर के परिप्रेक्ष्य से अपनी कहानी देखने की कोशिश करें। जैसा कि उन्होंने लिखा था, उसके बारे में वह आपके सिर के बारे में सब कुछ जानता था। आपके द्वारा वर्णों या एनीमे / मंगा / फिल्म / पुस्तक / वीडियो गेम में किए गए कोई भी बदलाव समझाया जाना चाहिए।
  • पिक्चर शीर्षक से अतुल्य प्रशंसक फिक्शन चरण 9 बनाएँ
    9
    दूसरों के साथ अपना काम साझा करें आपने अपने प्रशंसक पर कड़ी मेहनत की, इसलिए उसे किसी का ध्यान न दें! यदि आपने अपने कंप्यूटर पर टाइप किया है, तो उसे fanfiction.net जैसे किसी साइट पर अपलोड करें या एक प्रतियोगिता में सबमिट करें। यदि आपने पेपर पर लिखा है, तो अपने दोस्तों को दिखाएं या यहां तक ​​कि स्कैन करें और इंटरनेट पर पोस्ट करें! अधिक लोग आपकी कहानी को बेहतर, सही कहते हैं?
  • पिक्चर का शीर्षक अविश्वसनीय प्रशंसक कथा चरण 10 बनाएँ
    10
    रचनात्मक आलोचना स्वीकार करें जब आप अपने पहले पंखों के अनुक्रम को लिखते हैं तो वे मदद करेंगे आप अन्य लोगों को क्या कहना चाहते हैं, इससे बहुत कुछ सीख सकते हैं, और मैं वादा करता हूँ कि इससे आपकी मदद मिलेगी, और बहुत कुछ!
  • युक्तियाँ

    • इसे एक खुश कहानी न बनाएं जहां केवल अच्छी चीजें होती हैं। इसके बजाय, इसे और अधिक दिलचस्प बनाने के लिए नाटक और दुखद भूखंड बनाएं
    • यदि आप पैक करते हैं, तो ब्रेक लें आप किसी भी बाधा के बिना पूरे बैठे बैठने की उम्मीद नहीं कर सकते।
    • अपनी प्रशंसा लिखें जैसे कि आप एक सच्ची कहानी लिख रहे थे, वह है, एक प्रमाण के लिए या प्रकाशित करने के लिए इससे आपकी कहानी को बेहतर, अधिक विश्वसनीय और आम तौर पर बेहतर पढ़ें
    • बीटा रीडर खोजें कोई भी लेखक बिल्कुल सही नहीं है, किसी को ढूंढने की कोशिश करें, जिनकी ताकत आपकी कमजोरियां हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप व्याकरण में बहुत अच्छे नहीं हैं, तो किसी को ढूंढें और उन्हें अपने काम को पढ़ने और गलतियों को दिखाने के लिए कहें। उनका शुक्रिया, और अगर वह भी कट्टरता लिखती है, तो उसे अगले नौकरी पर बीटा पढ़ने की पेशकश करें।
    • अगर आप नहीं सोच सकते कि आगे क्या आ सकता है, जब सोते समय या कुछ भी नहीं हो रहा है, तो अपने सिर में संवाद की कल्पना करने का प्रयास करें।
    • याद रखें, जब पात्रों में अविश्वसनीय शक्तियां होती हैं, तो उनके पास भी सीमा होती है इससे अक्षर और कहानी अधिक दिलचस्प हो जाती है।
    • पागल मत जाओ! यह बेहतर है कि यदि नये पात्रों को मौजूदा वाले के साथ में फिट किया जाए - उन्हें मंगा, मूवी, इत्यादि जब तक जंगली नहीं बनाते। तो ऐसा हो वर्णों को अस्पष्ट करने वाले नए अक्षरों से सावधान रहना कैनन.
    • प्रेरणा पाने के लिए अन्य फनफिक्स पढ़ें किसी और के विचारों या पूरे प्लॉट की प्रतिलिपि न करें, लेकिन अपने विचारों को बनाने के लिए कहानियों का उपयोग करें
    • कभी-कभी यह पूरी साजिश पूरी तरह से पुनर्व्यवस्थित करने के लिए अच्छा है, क्योंकि अधिकांश पाठकों को कुछ समय में एक बार कुछ नया और पूरी तरह से रहस्य महसूस करना पसंद है।
    • पुस्तक से बहुत अलग मत छोड़ो, लोगों को नहीं तो भी एक छोटे से विश्वसनीय (अक्षर तरह वे मूल कृति में कार्य करने के लिए इसी तरह काम करना चाहिए) अच्छा नहीं लगेगा।
    • आप एक चरित्र का कारण यदि आपका, कहानी का मुख्य पात्र हैं पता है कि कहानी कहानियों अक्षर हैं जो आपके द्वारा बनाए गए है कि कम से कम समीक्षा करनी होगी। यह सही वर्णों के अतिरंजित उपयोग के कारण है, "मैरी Sues" हालांकि, अगर आप इसे सही करते हैं, तो मूल पात्रों की सबसे ऊंची भीड़ स्वीकार की जा सकती है।
    • कभी-कभी यह एक या दो गाने जोड़ना अच्छा होता है और इसमें रहस्य भी होता है ऐसे कई पाठकों की तरह

    चेतावनी

    • उन लोगों पर ध्यान न दें जो कठोर या मतलब हैं आपके कुछ ऑडियंस आपको "पॉसर" या "बेवकूफ" कॉल करने का निर्णय ले सकते हैं या आपके काम का पूरा अपमान कर सकते हैं। समीक्षाओं को सुन्दरता से प्राप्त करें वे क्या पसंद नहीं करते? क्या वे केवल उन पहलुओं को नहीं पसंद करते हैं? ध्यान रखें कि निराश मत हो!
    • हर कोई आपकी प्रशंसा को पसंद नहीं करेगा कुछ लोग इसे नफरत कर सकते हैं, लेकिन दूसरों को इससे प्यार होगा! आपको यह स्वीकार करना चाहिए कि लोग हमेशा आप को पसंद नहीं करेंगे।
    • लेकिन तार्किक आलोचनाओं को सुनें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com