IhsAdke.com

एक फेयरी या एंजेल एनीमे स्टाइल कैसे बनाएं

परियों और स्वर्गदूतों को तीन सरल मापदंडों में वर्गीकृत किया जा सकता है: पंख, आंख और कपड़े पंख बड़े या छोटे हो सकते हैं आप को चिंता करने की जरूरत ही एक चीज वास्तव में उन्हें डिज़ाइन कर रही है! "एनीमे" के रूप में वर्गीकृत होने के लिए आँखें बड़े और असत्य रंगों के साथ होने चाहिए कपड़ों के बारे में क्या? वह सुरुचिपूर्ण और सुंदर होना चाहिए यहां हम एक परी / दूत को आकर्षित करने की व्याख्या करेंगे।

चरणों

ड्रॉ अ एनीम फेरी या एंजेल चरण 1 नामक चित्र
1
एक नज़र चुनें और मुद्रा बनाएं यह एक खुश, सुंदर, गहरी, आदि हो सकता है।
  • ड्रॉ अ एनीम फेरी या एंजेल चरण 2 शीर्षक वाला चित्र
    2
    सिर के आकार को आकर्षित करें और आप के दिमाग में कल्पना कीजिए कि स्वर्गदूत या परी की ओर खींचें। कामुक curves या बहुत पतली लाइनों के बारे में चिंता मत करो - आप इन विवरणों को बाद में सुधार कर सकते हैं और आपको आवश्यक सभी चीज़ों को बदल सकते हैं।
  • ड्रॉ अ एनीम फेरी या एंजेल चरण 3 शीर्षक वाली तस्वीर
    3
    बाल, चेहरे की विशेषताओं और किसी भी गहने, छेदों या अन्य सहायक उपकरण को स्केच करें जिन्हें आप चाहते हैं कि आपके परी / परी की ज़रूरत हो। मूड पर कब्जा करना सुनिश्चित करें या महसूस करें कि आप अपनी छवि को दिखाना चाहते हैं, आपके शरीर की भाषा और चेहरे का भाव।
  • ड्रॉ अ एनीम फेरी या एंजेल चरण 4 शीर्षक वाला चित्र
    4
    अपने दूत या परी के लिए कपड़े, पंख, एंटीना और / या पूंछ जोड़ें उन्हें अतिप्रवाह रूप से आकर्षित करें और अंधेरे रेखाएं न बनाएं, जैसा कि आप बाद में पछतावा करें याद रखें कि अगर चरित्र गरीब है या बहुत खराब है तो वह बहुत सारा अलंकरण जोड़ना है।



  • ड्रॉ अ एनीम फेरी या एंजेल चरण 5 शीर्षक वाला चित्र
    5
    अब, यह आपके ड्राइंग को देखने का समय है। क्या आप अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हैं? क्या आपके द्वारा चुना गया चरित्र का रूपरेखा है? क्या आपके परी या परी की नज़र आपके व्यक्तित्व को दर्शाती है? क्या आप कुछ भी बदलना चाहते हैं? यदि हां, तो इच्छित बदलाव करें
  • ड्रॉ अ एनीम फेरी या एन्जिल चरण 6 शीर्षक वाले चित्र
    6
    जिन पंक्तियों को आप रखना चाहते हैं उन्हें मंद करें, लेकिन अपने द्वारा जोड़े गए अधिक विस्तृत स्ट्रोक रखें: कपड़े या बालों (यदि आप रंग चाहते हैं तो अनावश्यक स्ट्रोक जोड़ना नहीं)
  • ड्रॉ अ एनीम फेरी या एन्जिल चरण 7 नामक चित्र
    7
    रंगों को जोड़ें क्योंकि यह आपके ड्राइंग (वैकल्पिक) में व्यक्तित्व जोड़ देगा। आप बना रहे परी / परीयक के प्रकार के आधार पर, आप रंगों के विशेष संयोजनों का उपयोग करना चाह सकते हैं। पानी परी के लिए, नीले, हरे और अन्य शांत रंगों के रंगों का उपयोग करें। एक आग परी लाल, नारंगी, पीला, और इतने पर रंग होगा। आप पृष्ठभूमि के लिए विशिष्ट रंगों का उपयोग भी कर सकते हैं।
  • ड्रॉ अ एनीम फेरी या एन्जिल चरण 8 नामक चित्र
    8
    अपने सुंदर ड्राइंग की प्रशंसा करें और इसे दूसरों को दिखाएं! यदि आप चाहें, तो आप इसे फ़्रेमयुक्त और दीवार पर लटका कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • यदि आपके पास है तो संभवत: टेस्टेड पेपर या कुछ प्रकार के ड्राइंग पेपर के साथ एक गुणवत्ता ग्रेफाइट पेंसिल का उपयोग करें।
    • अभ्यास। जितना अधिक आप अभ्यास करते हैं, जितना बेहतर आप आकर्षित कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com