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अपनी परतें व्यवस्थित करें यदि आप नहीं जानते हैं कि क्या परतें हैं, तो यह कई उदाहरणों वाले कार्यक्रमों में पाया गया टूल है वे कंप्यूटर पर ड्राइंग और ड्राइंग की प्रक्रिया को सुविधाजनक बनाने में सहायता कर सकते हैं। लगभग 4 परतें तैयार करें (बाद में आप अधिक जोड़ सकते हैं)
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पहली परत पर अपनी आँखें स्केच करें. विभिन्न प्रकार की एनीम आंखें हैं, हालांकि, उन सभी के पास एक निश्चित आकार है जो उन्हें पहचानता है जैसे कि। उदाहरण के लिए एनिम छवियों को देखें कि वे किस तरह दिखते हैं, और उन्हें संदर्भ के रूप में उपयोग करते हैं। बाह्यरेखा के लिए एक अपेक्षाकृत हल्का रंग का उपयोग करें- जैसा कि आप शायद एक काले रंग का उपयोग करने के लिए आसपास घूमेंगे, इससे एक कंट्रास्ट पैदा होगा स्ट्रोक को सही नहीं होना चाहिए, उन पर ड्राइंग शुरू करने के लिए पर्याप्त होना चाहिए।
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परत 4 पर जाएं, (पहले, दूसरे और तीसरे रंग के लिए बख्शा जाएगा) और अपनी रूपरेखा पर आकर्षित करना शुरू करें. आप "बीज़ियर" टूल का उपयोग करना चुन सकते हैं (जो आपको क्लीनर घटता देगा), फ्रिहैंड ड्राइंग या दोनों
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परत 1 में स्केच को मिटाने के लिए "इरेज़र" टूल का उपयोग करें यदि आप परतों का सही ढंग से उपयोग कर रहे हैं, तो केवल स्केच मिट जाएगा, न कि काले रंग की रूपरेखा
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आंख के चारों ओर की त्वचा को रंग देने के लिए परत 2 का उपयोग करें. फिर आंख के सफेद भाग को रंग देने के लिए परत 3 का उपयोग करें। ऊपरी पलक द्वारा उत्पादित छाया को रंगाने के लिए थोड़ा नीच भूरे रंग का प्रयोग करें।
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परत 3 पर परितारिका का रंग. पहले आधार रंग का उपयोग करें, फिर किनारे और छाया क्षेत्र के लिए एक गहरे रंग का चयन करें, ऊपर दाएं / बायां या जो भी दिशा प्रकाश से आ रही है आप इसे धूम्रपान करना चुन सकते हैं या नहीं फिर आधार रंग का एक हल्का संस्करण प्रहार और छाया में तिरछे इसे लागू करें।
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आप नेत्र को दबाव बनाने के लिए "डॉज" उपकरण का उपयोग करना चुन सकते हैं, लेकिन इसे दुरुपयोग न करें. अगर आप इसे अपनी रूपरेखा में शामिल नहीं करते हैं तो एक काले रंग का रंग का उपयोग करके छात्र को आकर्षित करें फिर छाया साइट पर एक बहुत ही स्पष्ट, लगभग सफेद, रंग का उपयोग करके आंखों में चमक जोड़ें। बधाई हो, आप कर चुके हैं!