IhsAdke.com

निमो को खोजना से निमो कैसे आकर्षित करें

अपने स्केचबुक के रास्ते में तैराकी, तैराकी और तैरना जारी रखें। इन चरणों का पालन करें और आपको अपनी नोटबुक में एक अद्भुत नीमो ड्राइंग मिलेगी।

चरणों

  1. 1
    आधार द्वारा ड्राइंग शुरू करें एक छोटा वृत्त बनाएं एक बड़ा वृत्त एक छोटे से बाईं ओर जोड़ें (जैसा दिखाया गया है)।

    ड्रा नामो बेस स्टेप 1 शीर्षक वाला चित्र
  2. 2
    कुछ प्रशंसक आकृतियों को चित्रित करके फ़्लिपर्स बनाएं। बेस पर छोटे वृत्त के साथ एक बड़ा प्रशंसक आकृति संलग्न की जानी चाहिए। दो छोटे प्रशंसकों को बड़े वृत्त के शीर्ष पर संलग्न किया जाना चाहिए। एक अन्य की तुलना में छोटा बड़े वृत्त के निचले दाहिनी ओर, एक आधा हेलिक्स प्रशंसक आकार खींचना। नीचे बाईं ओर संस्करण बनाएं आपके ट्रेडमार्क के लिए, छोटे पंख, बाईं तरफ, एक तरफ त्रिकोण बनाएं अंत में, बड़े त्रिकोण के नीचे दो छोटे अंडाकार आकृतियों को आकर्षित करें।

    ड्रा नामो फांस स्टेप 2 नामक चित्र का शीर्षक
  3. 3
    आंखों को खीचें। बड़ी मंडली के दाईं ओर मध्य में दो अंडाकार आकृतियों को जोड़ें, इसके बाद एक बचे हुए हिस्से के साथ। उनमें से प्रत्येक के अंदर एक छोटा सा मंडल आ गया है। आँखों के ठीक नीचे एक मुस्कुराहट खींचना




    ड्रॉ नेमो फेस चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
  4. 4
    चेहरे, पीठ और पूंछ के आसपास कुछ लाइनें लहराती लाइनें बनाएं। उनके बीच की जगह छोड़ दें। यह नीमो का सफेद भाग होगा

    ड्रा नीमो स्किन मार्क्स चरण 4 के शीर्षक वाले चित्र
  5. 5
    एक स्थायी पेन या स्याही के साथ अपनी रूपरेखा कंटूर कुछ मिनट प्रतीक्षा करें और पेंसिल के निशान मिटा दें। यह सब कुछ साफ और साफ कर देगा

    ड्रा नामो आउटलाइन चरण 5 शीर्षक वाला चित्र
    • जब आप ड्राइंग छेड़ने वाले हो, तो आप लहराती लाइनों को थोड़ा मोटा बना सकते हैं, क्योंकि जोकर के मछलियों में उनके पंख और सफेद भाग के किनारों पर एक काले रंग की रूपरेखा है।
  6. 6
    आपके ड्राइंग को रंग देने का समय छायांकन और हाइलाइट जोड़ें यदि आवश्यक हो वह एक जोकर मछली है, इसलिए नारंगी शरीर के लिए सबसे अच्छा विकल्प है।

    ड्रा नामो रंग चरण 6 नामक चित्र
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com