IhsAdke.com

कैसे एक चमगादड़ ड्रा करने के लिए

क्या आप चमगादड़ में रुचि रखते हैं? क्या आप उन्हें आकर्षित करना सीखना चाहते हैं? यहाँ एक सरल ट्यूटोरियल है जो आपको दिखाएगा कि कैसे।

चरणों

चित्र शीर्षक सिर और शरीर चरण 1
1
अपने बियरिंग्स प्राप्त करने के लिए कुछ विशेषताओं को संक्षिप्त करें सिर के लिए एक छोटा वृत्त और शरीर के लिए एक अंडाकार बनाएं। शरीर आमतौर पर सिर के आकार का दोगुना है, लेकिन यह आपके उम्र के आधार पर भिन्न होता है, जो आप चाहते हैं कि आपके बल्ले का होना चाहिए।
  • ईरस स्टेप 2 1 शीर्षक वाला चित्र
    2
    कान के लिए दो छोटे अंडाकार खींचें ध्यान दें कि चमगादड़ के बड़े कान होते हैं, जैसे कि पक्ष के उदाहरण में।
  • चित्र शीर्षक नाक चरण 3
    3
    नाक के लिए एक छोटा सा चक्र बनाएं याद रखें कि ज्यादातर चमगादड़ों के बड़े कान हैं और उनके सिर की तुलना में बड़ी नाक है
  • चित्र शीर्षक शस्त्र चरण 4 1
    4
    अब, शरीर पर ध्यान केंद्रित करें। बल्ले के पंख शरीर के आकार में दो बार होते हैं, जिसका मतलब है कि प्रत्येक पंख बल्लेबाजी के शरीर की तरह लंबा या लंबा हो सकता है। दो अनियमित वी-आकार की रेखाएं खींचकर शुरू करें शरीर का सबसे छोटा हिस्सा शरीर से जुड़ा होना चाहिए- इसे बल्ले के हथियार के रूप में देखें।
  • चित्र शीर्षक पैर और पूंछ चरण 5
    5



    अपनी बाहों बनाया, अपनी उंगलियों आकर्षित एक छोटी उंगली आरे, जैसे कि अंगूठे, जो हथियारों की नोक से परियोजना करता है - फिर उंगलियों के लिए तीन लंबी, घुमावदार रेखा खींचना पैर के लिए शरीर के अंत में दो बहुत छोटे, पतले अंडाकार आकृतियों को आकर्षित करें, और पैरों के लिए छोटे हलकों। पूंछ के लिए, एक पतली, छोटे त्रिकोण, पैरों की तुलना में लंबे समय से आकर्षित करें।
  • चित्र शीर्षक पंख चरण 6
    6
    जब किया जाए, तो आपकी अंगुली की नोक को आपके शरीर से लेकर अगले अंगुली की टिप तक जोड़कर एक घुमावदार रेखा खींचना इसे फिर से सारी उंगलियों, और आखिरी उंगलियों से पैरों तक और पैरों से पूंछ के लिए करें।
  • चित्र शीर्षक सिर 7 कदम
    7
    कुछ विवरण जोड़ें। आँखों के लिए दो बहुत छोटे हलकों, मुंह के लिए एक लम्बी, छोटे वृत्त (या सिर्फ एक पंक्ति यदि आप मुंह बंद करना चाहते हैं)। डिजाइन को और अधिक यथार्थवादी बनाने के लिए कुछ बाल जोड़ें यदि आप अपने बल्ले को एक कार्टून की तरह दिखना चाहते हैं, तो आप इसे चाहते रंगों के साथ रंग दें
  • चित्र शीर्षक बाह्यरेखा चरण 8
    8
    बल्ले की रूपरेखा तैयार करें और ओवरलैपिंग लाइनों को हटा दें। अपने ड्राइंग को चित्रित करें बैट आमतौर पर भूरा, भूरे या सफेद होते हैं, लेकिन आप अपने बल्ले को किसी भी तरह से पसंद कर सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक चमगादड़ पहचान
    9
    समाप्त हो गया।
  • युक्तियाँ

    • पेंसिल के साथ आसानी से ड्रा करें, ताकि आप आसानी से गलतियों को मिटा सकते हैं।
    • चमगादड़ सरल आकार से बना होते हैं, लेकिन वे एक दूसरे से एक असामान्य तरीके से जुड़े होते हैं। पेंट के साथ अपने ड्राइंग को पेंट करने से पहले सुनिश्चित करें कि शरीर रचना सही है। चमगादड़ की वास्तविक तस्वीरों को देखते हुए, साथ ही साथ प्रत्येक चरण (ऊपर चित्र देखें) पर फिर से जांच की जाती है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com