IhsAdke.com

आरबीआई स्क्वायर पैंट से मिस्टर क्रेज़ को कैसे आकर्षित करें

क्या आप आरपीजी श्रृंखला पसंद करते हैं? यदि हां, तो यहां आपका मौका कैरेज़ के अपमानजनक और घृणित प्रमुख स्केच, श्री क्रैस के लिए है। आपको बस इतना करना होगा कि यह सरल ट्यूटोरियल का पालन करें और चिंता न करें, आपको कुछ भी खर्च नहीं होगा!

चरणों

चित्र ड्रा श्री क्रैस बॉडी चरण 1 नामक चित्र
1
कुछ दिशानिर्देश प्राप्त करने के लिए मूल शरीर के आकार को संक्षिप्त करें। जैसा कि दिखाया गया है, उसके नीचे एक अर्ध-सर्कल के साथ एक बड़ा त्रिकोण बनाएं।
  • चित्र ड्रा श्री क्रैस पैर चरण 2 नामक चित्र
    2
    अर्धवृत्त के निचले भाग में दो छोटे आयताकार आरे। ये श्री केबस के पैरों के लिए आधार हैं। इन वर्गों के तहत, गोल युक्तियों के साथ दो छोटे, पतले त्रिकोण खींचना।
  • चित्र ड्रा श्री क्राब पंजा चरण 3 शीर्षक
    3
    अपने हाथों के लिए दो मंडलियां बनाएं पहले सर्कल को त्रिकोण से ऊपर और दूर रखा जाना चाहिए, और दूसरी सर्कल को निचले बाएं कोने में थोड़ी-थोड़ी ओवरलैप करना चाहिए। प्रत्येक मंडल के भीतर, प्रत्येक हाथ के लिए एक तिरछा त्रिकोण खीचें, जिसमें एक टुकड़ा निकाल दिया गया एक पिज्जा होता है।
  • ड्रा श्री क्राब्स आर्म्स चरण 4 नामक चित्र
    4
    श्रीमान को हथियार जोड़ें Krabs। त्रिकोण के दोनों किनारों पर, एक छोटा सा वर्ग बनाएं। तब दिखाया गया अनुपात का उपयोग करके, प्रत्येक पक्ष में दो पतले आयतें जोड़ें।
  • चित्र ड्रा श्री क्रैस आइज़ चरण 5 नामक चित्र
    5
    अपनी आँखें बनाएं दो लंबे ट्यूबलर आकृतियों को त्रिकोण के निचले भाग से थोड़ा नीचे खींचें। प्रत्येक ट्यूब के अंदर एक तिहाई के बारे में एक छोटा अंडाकार होता है। प्रत्येक आँख के शीर्ष पर कुछ छोटे टिडर्रोप आकृतियों के साथ आइब्रो आरे।



  • ड्रा श्री क्रेब शर्ट चरण 6 नामक चित्र
    6
    त्रिभुज के आधार के बारे में लगभग एक तिहाई में एक घुमावदार रेखा खींचना त्रिभुज में दो-तिहाई के बारे में एक बड़ी घुमावदार पंक्ति बनाएं। श्री क्रैब्स शर्ट पर फ्लैप्स जोड़ने के लिए, पहले घुमावदार रेखा के नीचे उल्टी तीन छोटे त्रिकोण खीचें।
  • चित्र ड्रा श्री क्रेब बेल्ट चरण 7
    7
    श्रीमान पर एक बेल्ट लगाओ Krabs। क्षैतिज आयतों को आकर्षित करें (जैसा कि दिखाया गया है) शर्ट के निचले भाग में अपने ट्रंक को अच्छी तरह से नीचे की ओर ले जा रहा है। प्रत्येक आयत के बीच पर्याप्त स्थान छोड़ दें सबसे केंद्रीय आयत के बीच में एक बक्से के रूप में कार्य करने के लिए एक चौकोर आकर्षित होता है, और एक जिपर की तरह एक ऊर्ध्वाधर आयताकार उतरते हैं।
  • चित्र ड्रा श्री क्राब्स विवरण चरण 8
    8
    चेहरे और शरीर के कुछ विवरण जोड़ें नाक के लिए, आंखों के नीचे बिजली की बोल्ट का एक छोटा बोल्ट आइये। नीचे, एक संतुष्ट दिखने वाले मुस्कान को आकर्षित करें अपने पंजों के लिए, त्रिकोण के किनारों के साथ दिखाए गए लहराती लाइनों को आकर्षित करें
  • चित्र ड्रा श्री क्रैस आउटलाइन चरण 9 शीर्षक
    9
    काले रंग में अपनी ड्राइंग को रेखांकित करें एक मॉड्यूलर लाइन बनाने की कोशिश करें जो एक पतली रेखा से एक मोटी रेखा तक जाती है और इसके विपरीत। यह भी सुनिश्चित करें कि आप बाद में सभी अनावश्यक पंक्तियां हटा दें
  • ड्रा श्री क्राब्स रंग चरण 10 शीर्षक वाला चित्र
    10
    अपने ड्राइंग को चित्रित करें इसे टीवी पर देखने के लिए, श्री काबस चमकीले लाल त्वचा, स्पष्ट रूप से आंखें और अपने कपड़ों के लिए नीले रंग के कुछ अलग रंगों को दें। अपनी पैंट के निचले हिस्से में थोड़ा सा छाया जोड़ें और अपने पंजों को डाला।
  • युक्तियाँ

    • हल्के से पेंसिल खींचें ताकि आप आसानी से गलतियों को मिटा सकें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com