IhsAdke.com

कैसे लड़का तुम्हें पसंद करने के लिए एक पत्र लिखने के लिए

कभी-कभी भावनाओं को शब्दों में अनुवाद करना कठिन होता है, और यह इन घंटों के दौरान होता है कि एक नोट या पत्र खेलने में आता है आम तौर पर, जिस तरह से हम महसूस करते हैं, उससे व्यक्ति में कहने के लिए लिखना आसान होता है। यदि आप एक बच्चा पसंद करते हैं लेकिन उसे डरते हैं, चिंता न करें! एक पत्र में अपनी भावनाओं को लिखना समाधान हो सकता है

चरणों

भाग 1
पत्र लिखना

पिक्चर का नाम टाइप करें एक नोट टू ब्वॉय यू की तरह चरण 1
1
क्या आप वास्तव में चाहते हैं के साथ ईमानदार रहो यदि आप लड़का पसंद करते हैं, तो उसे बताओ पता करें कि पत्र भेजने के बाद आप क्या चाहते हैं क्या आप चाहते हैं कि सेल फोन नंबर उसके साथ संदेशों का आदान-प्रदान करें? यदि हां, तो पत्र पर नंबर की मांग करें। क्या आप कक्षा के बाद उसके साथ समय बिताना चाहते हैं? यदि हां, तो उसे घर पर एक फिल्म देखने के लिए आमंत्रित करें पता करें कि पत्र का उद्देश्य क्या है और इसे लिखना बहुत आसान होगा।
  • स्वयं के साथ ईमानदार रहें ऐसा मत कहो जैसे "यह ठीक है अगर आप मुझे पसंद नहीं करते हैं, हम सिर्फ दोस्त बन सकते हैं" अगर यह सच नहीं है। जो भी आप लिखते हैं, वह सच होना चाहिए, अन्यथा आप गलत पैर से शुरू कर देंगे।
  • यह भी लिखना ठीक है कि आपको नहीं पता कि कैसे बोलना है। कह रही है "मैं तुम ऐसा कैसे बताने के लिए पता नहीं है, लेकिन मैं वास्तव में पसंद है तो आप" बहुत स्नेही है, और वह पसंद करेंगे आप साहस पर्याप्त इसे लेने के लिए किया है।
  • चित्र टाइप करें एक नोट टू ब्वॉय यू की तरह चरण 2
    2
    एक कविता की संरचना का उपयोग करें किसी व्यक्ति को इसे पसंद करने के लिए कोई भी सही तरीका नहीं है, इसलिए आपको स्वतंत्र महसूस करें और अपनी रचनात्मकता को सीमित मत करें अपनी भावनाओं को उजागर करने के लिए एक कविता लिखने की कोशिश करें
    • यदि आप नहीं चाहते हैं तो कविता को कविता के लिए जरूरी नहीं है वहाँ विभिन्न प्रकार और आकार की कविताएं हैं, इसलिए एक का चयन करें जो आपको सबसे अच्छा फिट बैठता है
    • जब संदेह में, क्लासिक्स का उपयोग करें जैसे कुछ का उपयोग करें "जब पैदा हुआ Batatinha, जमीन पर शाखाओं के प्रसार, इस कविता बेवकूफ है, लेकिन मुझे आप कम ढेर।"
  • चित्र टाइप करें एक नोट टू ब्वॉय यू की तरह चरण 3
    3
    उद्धरणों का उपयोग करें। अगर आपको अपनी भावनाओं को अपने शब्दों में अनुवाद करने में कठिनाई हो रही है, तो दूसरों के शब्दों का उपयोग करें अपने पसंदीदा फिल्म या मूवी से एक उद्धरण शामिल करें या एक गीत के गीत का उपयोग करें जो आपको लड़के की याद दिलाता है। कोई बात नहीं जो आप कहते हैं, जब तक आप अपनी भावनाओं का विचार प्राप्त करते हैं
  • चित्र टाइप करें एक नोट टू ब्वॉय यू की तरह चरण 4
    4
    उसकी स्तुति करो उन चीजों को व्यक्त करने के लिए पत्र का उपयोग करें, जो व्यक्ति में कहने में बहुत शर्मनाक हो। लड़के के बाल, कपड़े, या व्यक्तित्व की स्तुति - किसी भी गुण जिसे वे आकर्षित करते हैं यहां तक ​​कि अगर भावना पारस्परिक नहीं है, वह अभी भी तारीफ पसंद करेंगे।
  • चित्र टाइप करें एक नोट टू ब्वॉय यू की तरह चरण 5
    5
    एक आंतरिक मजाक जोड़ें अगर लड़का पहले से ही आपका दोस्त है, तो संभावना है कि आपके पास कम से कम एक आंतरिक मजाक है। पत्र में मजाक शामिल करें - ये विवरण अद्वितीय और विशिष्ट संबंध के लिए विशिष्ट हैं, और लड़का आपको उन्हें शामिल करने के लिए पसंद करेगा।
  • चित्र टाइप करें एक नोट टू ब्वॉय यू की तरह चरण 6
    6
    एक व्यक्तिगत उपहार भी शामिल करें प्रेम पत्र को सिर्फ एक पत्र नहीं होना चाहिए। यदि आप शब्दों के प्रयोग से स्वयं को समझाने के लिए शर्मीले हैं, तो इसे एक गीत के साथ करने का प्रयास करें एक सीडी या प्लेलिस्ट को गाने के साथ रिकॉर्ड करें जो आपको लड़के की याद दिलाते हैं। अगर आपके पास कलात्मक उपहार हैं, तो आप दोनों को एक साथ चित्र बनाएं।
    • कोई बात नहीं जो आप इसे देने का निर्णय लेते हैं, अपने नाम के साथ एक पत्र या संदेश शामिल करें आप एक उपहार नहीं देना चाहते हैं और इसे अनुमान लगाएंगे कि यह किसने भेजा है।
    • उपहार के साथ आने वाला पत्र बहुत विस्तृत नहीं होना चाहिए। यह "मारियान से लियोनार्डो तक" के रूप में सरल हो सकता है। वर्तमान में आपको यह बताने की है कि आपको कैसा महसूस होता है, इसलिए पत्र सरल हो सकता है।
  • भाग 2
    पत्र सजाने

    पिक्चर शीर्षक से एक नोट टू ब्वॉय यू की तरह चरण 7
    1
    कागज चुनें इससे पहले कि आप पत्र लिखना शुरू करें, तय करें कि कौन सा पेपर इस्तेमाल करना है। एक नोटबुक शीट एक सुरक्षित विकल्प है, लेकिन केवल एक ही नहीं आप में हाल ही में अपने परिवार के साथ यात्रा की है, तो एक पोस्टकार्ड साइट visitado.Caso कुछ अलग या विशेष कागज है कि आप बहुत पसंद है का उपयोग करें, आप भी इसे उपयोग कर सकते हैं।



  • चित्र टाइप करें एक नोट टू ब्वॉय यू की तरह चरण 8
    2
    एक दिल के आकार में पत्र को मोड़ो। ऐसा करने के लिए, इसे कागज के 15 सेंटीमीटर x 15 सेंटीमीटर टुकड़े (या किसी भी स्क्वायर पेपर) पर लिखें। पेपर को दो बार मोड़ो तो यह समान चौगुले में विभाजित होता है। केंद्र के गुना ढूंढने के लिए शीर्ष टिप नीचे मोड़ो। निचले छोर को मोड़ो ताकि यह शीर्ष सिलाई को छू जाए। केंद्र की तरफ खोजने के लिए दाएं तरफ गुना करें और बाईं तरफ के साथ ऐसा करें। दिल की ओर मुड़ें और नीचे दो शीर्ष युक्तियों को गुना।
  • पिक्चर का नाम टाइप करें एक नोट टू ब्वॉय यू की तरह स्टेप 9
    3
    स्टिकर या स्टेंसिल के साथ लिफाफे को सुशोभित करें यदि आप लिफाफे में पत्र भेजने का निर्णय लेते हैं, तो इसे भी सजाने के लिए स्वतंत्र महसूस करें। आप स्टिकर या स्टैंसिल का उपयोग कर बच्चे का नाम लिख सकते हैं। यदि आप मनोरंजक बनना चाहते हैं, तो लिफाफा अनोखापन देने के लिए एक पत्रिका से गड़बड़ी पत्रों का उपयोग करके अपना नाम लिखने का प्रयास करें।
    • ध्यान रखें कि वह जितना आप करते हैं उतने चिपकने वाले को पसंद नहीं कर सकते। जब यह एक पत्र सजाने की बात आती है, तो वास्तव में अधिक कम होता है, जब तक कि आप इसे बहुत ही ख़ास तौर पर सजाना नहीं छोड़ना चाहते।
    • यदि कार्ड अधिक गंभीर दिखता है, तो यह आसान रखने के लिए शायद सबसे अच्छा है: बस लिफाफे पर सामान्य अक्षरों के साथ अपना नाम लिखें।
  • चित्र टाइप करें एक नोट टू ब्वॉय यू की तरह चरण 10
    4
    पानी के रंग के साथ लिफाफे को पेंट करें। इसे थोड़ा अधिक रंगीन और मजेदार बनाने के लिए, लिफाफे को चित्रित करने का प्रयास करें ऐसा करने के लिए, आपको केवल एक लिफ़ाफ़ा, पेंट और ब्रश की आवश्यकता होगी। विभिन्न रंगीन पट्टियों पर नालीदार लाइनों को पेंट करने की कोशिश करें
    • पेंटिंग करते समय, ब्रश फ्लश पकड़ो और इसे सतह पर खींचें।
    • उस पत्र को डालने से पहले लिफाफा सूखा।
  • भाग 3
    पत्र दे रहे हैं

    चित्र टाइप करें एक नोट टू ब्वॉय यू की तरह स्टेप 11
    1
    स्कूल के दालान में लड़के को पत्र लिखो। यदि आप अक्सर दालान में मिलते हैं, इस समय पत्र देने की योजना बनाते हैं। अगली कक्षा में जाने से पहले आपके पास बहुत समय नहीं होगा, इसलिए आपको इस विषय को खींचने के बारे में चिंतित होने की चिंता नहीं होगी।
    • यदि आप बहुत परेशान हैं या पत्र को सौंपने के लिए चिंतित हैं, तो एक दोस्त आपको इसे देते हैं एक भरोसेमंद दोस्त चुनें ताकि आप उसे पत्र पढ़ने और दूसरों को बताने का जोखिम न लें।
    • आप वर्ग के दौरान भी पत्र वितरित कर सकते हैं बच्चा शायद कुछ करने के लिए (क्लास या असाइनमेंट पर ध्यान केंद्रित किए बिना, निश्चित रूप से) प्यार करेगा। बस सावधान रहें कि पत्र गलत हाथों में नहीं पड़ता है आप शिक्षक को पत्र जब्त नहीं करना चाहेंगे, या इससे भी बदतर, इसे पूरे कमरे में जोर से पढ़ें
  • पिक्चर का नाम टाइप करें एक नोट टू ब्वॉय यू की तरह स्टेप 12
    2
    अपनी कोठरी में पत्र रखो यदि आप हाथ पर नहीं जाना चाहते हैं या किसी और को यह करने के लिए पूछना नहीं चाहते हैं, तो कोठरी के माध्यम से लिफाफे पर पर्ची करें। बस सुनिश्चित करें कि आप सही कैबिनेट जानते हैं
  • पिक्चर शीर्षक से एक नोट टू ब्वॉय यू की तरह स्टेप 13
    3
    पत्र ऑनलाइन भेजें आप देने तो स्कूल में पत्र का मौका नहीं है, तो यह ई-मेल से भेजने के लिए कोशिश करता है। कुछ लोगों का मानना ​​है कि ईमेल कुछ भी नहीं रोमांटिक है, लेकिन यह अच्छी तरह से है verdade.Contanto आप ईमानदार नहीं कर रहे हैं, और अपनी भावनाओं को साझा करते हैं, लड़का इस्तेमाल किया संचार के साधन के बारे में परवाह नहीं होंगे।
    • एक और विकल्प है कि फेसबुक पर एक संदेश द्वारा पत्र भेजना। माध्यम चुनें जो आपको और अधिक आरामदायक बनाता है।
  • चित्र टाइप करें एक नोट टू ब्वॉय यू की तरह चरण 14
    4
    अनाम पत्र भेजें यदि आप पूरी तरह से आश्वस्त हैं कि आप उस लड़के को एक पत्र नहीं भेज सकते हैं, जिस पर आप अपने नाम से पसंद करते हैं, तो अपना नाम न दें। बच्चा को पता नहीं होगा कि गुप्त प्रशंसक कौन है, लेकिन कुछ लोगों को रहस्य की तरह। बस पता है कि अगर आप वास्तव में उससे संबंधित होना चाहते हैं, अंत में आपको अपने आप को पहचानना होगा
  • युक्तियाँ

    • जब वह दोस्तों की उपस्थिति में हों तो उस लड़के को पत्र न दें। वह उनके चारों ओर अलग तरीके से कार्य कर सकते हैं और उन्हें प्रभावित करने की कोशिश कर सकते हैं। यदि संभव हो तो निजी पल का चयन करना बेहतर होता है
    • बहादुर हो जाओ! चेहरे पर झुकाव बहुत डरावना हो सकता है लेकिन आपको खुद पर विश्वास करना होगा और आगे बढ़ना होगा।

    चेतावनी

    • हो सकता है कि वह उस पत्र को जिस तरीके से आप उम्मीद करते हैं, प्रतिक्रिया न दें। पत्र प्राप्त करने के बाद भी एक मौका है कि वह आपकी दिलचस्पी नहीं करेगा। इससे आपको परेशान न होने दें आपको सही समय पर सही व्यक्ति मिलेगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com