IhsAdke.com

कैसे एक लड़की तुम्हें बताओ उसे पत्र के द्वारा बताओ कैसे

क्या आप किसी के रास्ते में बहुत अधिक हैं, लेकिन क्या आप में बोलने का साहस नहीं है? उस मामले में, एक पत्र आपकी भावनाओं को व्यक्त करने का एक बहुत ही सुंदर और असामान्य तरीका हो सकता है! उन सभी चीजों के बारे में लिखें जिनसे आप इस लड़की के बारे में प्रशंसा करते हैं, और इसके बारे में कि आप उसके बगल में कैसे बैठें पाठ को फिर से पढ़ना और आवश्यक सुधार करने के बाद अंतिम संस्करण को प्राप्त करने वाले को पत्र को साफ और वितरित करें - किया गया! अब आपको अपनी भावनाओं को छिपाने की ज़रूरत नहीं होगी।

चरणों

भाग 1
पत्र लिखना

चित्रण एक लड़की आप की तरह उसे एक पत्र चरण 1 शीर्षक
1
उन सभी विशेषताओं के साथ एक सूची बनाओ जो आप दूसरे व्यक्ति में पसंद करते हैं। संगठन के बारे में चिंता न करें, बस सभी कारण लिखिए जिससे आपको पत्र लिखना पड़ा - सामग्री को बाद में संपादित किया जा सकता है यदि पाठ प्राकृतिक नहीं दिखता है शारीरिक विशेषताओं का उल्लेख करने के बजाय, लड़की के व्यवहार पर ध्यान दें और जिस तरह से आप उसके पास बैठते हैं
  • उदाहरण के लिए, उसकी मुस्कुराहट और जिस तरह से लड़की आपको हर सुबह बधाई देता है उसका उल्लेख करें
  • आपकी भावनाओं के बारे में ईमानदारी से बात करें हो सकता है कि उसकी मुस्कुराहट किसी भी ठंड सुबह उठती है, आपको एक कारण दे रहा है कि आप हमेशा कक्षा में क्यों जाना चाहते हैं - इस तरह दिल की तारीफ पत्र में शामिल किया जा सकता है।
  • चित्रण एक लड़की आप की तरह उसे पत्र में चरण 2 शीर्षक
    2
    आपको संदेश लिखने के लिए प्रेरित करने के साथ आरंभ करें अब यह समय पत्र अपने आप में अपने विचारों को डालने के लिए है - यह स्पष्ट पाठ एक रोमांटिक सामग्री है बनाना है, इसलिए, महिला नहीं आश्चर्य होगा और आप जब तैयार पत्र पढ़ सकते हैं। समझाओ कि आप साझा करने के लिए महत्वपूर्ण भावनाएं हैं और आपको उसके साथ उनके बारे में बात करने की आवश्यकता है।
    • उदाहरण के लिए, कुछ लिखो "आप एक अविश्वसनीय व्यक्ति हैं और यह जानने के लिए योग्य हैं।"
    • एक अन्य संभव परिचय होगा "मुझे नहीं पता कि मैं क्या महसूस करता हूं, इसलिए मैंने यह पत्र लिखने का फैसला किया"।
  • चित्रण एक लड़की आप की तरह उसे पत्र में चरण 3 शीर्षक
    3
    उसे बताएं कि वह अपने जीवन में क्या लाती है किसी विशेष कुछ ईमानदार प्रशंसा की तुलना में अधिक की आवश्यकता है लग रहा है - शायद महिला एक अच्छा दोस्त है जो एक कठिन समय के दौरान मदद की, या हो सकता है उसकी कंपनी एक बेहतर इंसान में बदल गया है हो सकता है। किसी भी तरह से, ये बातें कह रही हैं कि आप लड़की की उपस्थिति का मूल्यवान मानेंगे और वह आपके जीवन में बहुत मायने रखती है।
    • उदाहरण के लिए, "मुझे याद है कि जब मैं आपकी तरफ से हूं," या "मुझे याद आती है कि जब मैं आपकी तरफ से हूं, तो मैं खुद से डर नहीं पाता हूं।"
  • चित्रण एक लड़की आप की तरह उसे एक पत्र चरण 4 शीर्षक
    4
    व्यक्तिगत यादों का उल्लेख करें कम से कम एक अनुस्मारक के बारे में सोचने की कोशिश करें, भले ही आपने व्यक्ति के साथ ज्यादा वक्त बिताया हो। आपको शायद पहली बार याद होगा कि आपने लड़की को देखा था, या पल आप उसके साथ प्यार में गिर गए थे। इस मेमोरी का वर्णन करें कि आप इसके आगे कैसे महसूस करते हैं।
    • उदाहरण के लिए, "जब मैंने कक्षा में उसे देखा, तो मुझे पता था कि मुझे इसे ऊपर लाया था क्योंकि मैंने तुम्हें चमकदार पाया, लेकिन उसकी सुंदरता ने मुझे बेवकूफ़ छोड़ दिया।"
  • चित्रण एक लड़की आप की तरह उसे एक पत्र चरण 5 शीर्षक
    5
    नाम क्या आप इसे में प्रशंसा पहले बनाई गई सूची की जांच करें और किसी भी बिंदु को दोहराने से बचें। उन विवरणों के बारे में सोचो जो आपके लिए कुछ अर्थ हैं और उन्हें संक्षिप्त लेकिन तीव्र वाक्य में वर्णन करते हैं। लड़की की स्तुति करो, लेकिन सावधान रहें कि इसे ज़्यादा नहीं करना चाहिए और प्रशंसा के साथ पूरे पृष्ठ को भरना होगा।
    • कुछ अच्छे उदाहरणों में शामिल हैं: "आप सभी के प्रति दयालु हैं, और मैं आपके अच्छे दिल को प्यार करता हूं," या "मैं प्यार करता हूँ कि आप हमेशा कैसे हंसते हैं, यहां तक ​​कि सबसे कठिन समय में।"
    • आप काव्य भी हो सकते हैं, जैसे "आपकी आँखें एक गहरी सागर की तरह नीली हैं", लेकिन इसे अधिक मत करना - आप अपनी भावनाओं के बारे में बात करने के लिए अपने शब्दों का उपयोग करना पसंद करते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक से एक लड़की आप की तरह उसे एक पत्र चरण 6 में
    6
    एक धन्यवाद के साथ समाप्त पत्र पढ़ने के लिए समय निकालने के लिए लड़की को धन्यवाद, और उसे अब अविश्वसनीय व्यक्ति रहने के लिए कहें। फिर कहते हैं कि आप उसे एक बैठक में आमंत्रित करना चाहते हैं या शायद, एक रिश्ते शुरू करने के लिए। लिखें: "क्या आप मेरे साथ बाहर जाना चाहेंगे?" या "मुझे आशा है कि मैं आपको बेहतर जान सकता हूं।"
    • हो सकता है कि लड़की आपकी भावनाओं से मेल नहीं खाता - यह सामान्य है और उसे दोषी महसूस नहीं करना चाहिए। इसे दबाएं या ज़्यादा मत करो और दो के लिए भविष्य की योजना बनाना शुरू करें।
  • भाग 2
    अंतिम संस्करण लेखन

    पिक्चर शीर्षक से एक गर्ल आप की तरह उसे एक पत्र में चरण 7
    1
    मसौदा जोर से पढ़ें एक शांत जगह पर जाएं और अपने आप को पत्र पढ़ो - यह पहली बार थोड़ी अजीब लग सकता है, लेकिन आगे बढ़ें। किसी भी अजीब या असामान्य शब्द के लिए बाहर देखो। फिर कम से कम टेक्स्ट एक बार फिर से पढ़ लें - यह पत्र विशेष है, इसलिए अपना सर्वश्रेष्ठ करें
  • चित्रण एक लड़की आप की तरह उसे एक पत्र चरण 8 शीर्षक
    2
    फिक्सिंग की आवश्यकता वाले किसी भी बग से सावधान रहें हाथ में एक पेन है और जब तक पढ़ने किसी भी त्रुटि जाँच - ट्रेस लाइनों और तीर जब आप ध्वनि बेहतर पाठ को वाक्य को पुनर्व्यवस्थित करने की जरूरत है, किसी भी शब्द चक्र बदल करने के लिए किया जा या सही, और आकर्षित जो कुछ अवधि अजीब लगता है की जरूरत है, को नष्ट करने या इसे बाद में बदल रहा है



  • पिक्चर शीर्षक से एक गर्ल आप की तरह उसे एक पत्र में चरण 9
    3
    अपनी वर्तनी की जांच करें लड़की का नाम पाठ का एक अनिवार्य तत्व है, इसलिए इसे गलत टाइप करना पूरे संदेश को बर्बाद कर देगा। इसके अलावा, किसी भी शब्द की वर्तनी की जांच करें जो कि बहुत लंबा या कठिन है और आपको पता नहीं है कि कैसे वर्तनी है "मैस" और "अधिक" जैसे बहुत ही समान शब्द लिखना याद रखें, और "vc" या "ñ" जैसे इंटरनेट पर उपयोग किए जाने वाले किसी संक्षिप्त शब्द को समाप्त करें
    • संकेताक्षर जैसे "वीसी" और "ñ" पाठ संदेशों में स्वीकार्य हैं, लेकिन कागज पर सुरुचिपूर्ण नहीं लग रहे हैं।
  • चित्रण एक लड़की आप की तरह उसे एक पत्र में चरण 10
    4
    पाठ को साफ करें एक गहरी साँस लें, एक खाली कागज़ लीजिए और संदेश को धीरे से लिखना, ताकि आपकी लिखावट सुंदर और पठनीय हो। स्केच को पढ़ने के दौरान किए गए किसी भी सुधार को शामिल करें, और एक अंतिम संस्करण बनाओ जो लड़की के रूप में सुंदर है।
    • अंतिम संस्करण लिखने के लिए एक काला या नीली स्याही पेन का उपयोग करें - इन रंगों को पाठ को अधिक पठनीय बना दिया जाएगा।
    • पत्र कंप्यूटर पर भी दर्ज किया जा सकता है।
  • पिक्चर शीर्षक से एक गर्ल आप की तरह उसे पत्र में कदम 11
    5
    पत्र एक पिछली बार फिर से पढ़ें अपने आप को जोर से पाठ पढ़ें - आप अभी भी कुछ बिंदु मिल सकते हैं जिन्हें सुधार किया जा सकता है, जिस स्थिति में उन्हें लिखना और फिर से पत्र को फिर से लिखना सामग्री को ईमानदार, गहरी और प्रेरणादायक होने की आवश्यकता है, इसलिए यह प्रेम पत्र लिखने में बहुत समय बिताने का भुगतान करता है जो आपको गर्व करेगा।
  • भाग 3
    पत्र दे रहे हैं

    चित्रण एक लड़की आप की तरह उसे एक पत्र चरण 12 शीर्षक
    1
    अपने फोन नंबर को पत्र पर रखकर स्पष्ट करें कि लड़की आपको कॉल कर सकती है। कोई भी नहीं जान सकता है कि वह क्या जवाब देगी या नहीं, लेकिन अगर वह कहने के लिए कुछ कह रही है, तो वह आपको फोन या पाठ चाह सकती है, क्योंकि वह व्यक्ति में जवाब देने में बहुत परेशान हो सकती है। फोन नंबरों का आदान प्रदान करके, आप दोनों निजी तौर पर बात कर सकते हैं
  • चित्रण एक लड़की आप की तरह उसे पत्र में कदम 13 कदम
    2
    दूसरा लिफाफा शामिल करें ताकि यह दूसरा अक्षर भेज सके। हो सकता है कि महिला और अधिक आरामदायक एक जवाब लिख लग रहा है, इसलिए, पत्र के भीतर एक और लिफाफा जगह है और इतनी है कि वह जवाब कर सकते हैं समय देना - यह हाथ से लिफाफा देने या डाक द्वारा भेज सकते हैं। इसमें कुछ समय लग सकता है, लेकिन चिंता न करें, और कोई भी लड़की की प्रतिक्रिया नहीं पढ़ेगा।
  • पिक्चर शीर्षक से एक लड़की आप की तरह उसे एक पत्र चरण 14
    3
    यदि आप गुमनाम रहना चाहते हैं तो लड़की के बटुए में लिफाफा रखें। एक ऐसी जगह के बारे में सोचो जहां केवल लड़की को पत्र मिल सकता है - वह जगह जो हमेशा दिखती है और किसी को भी उसके पास नहीं पहुंचती है, जैसे कि उसके बटुए या स्कूल की कोठरी अगर उसके पास एक है
    • यदि आप अपने विद्यालय के बटुए में लिफाफे छोड़ने का निर्णय लेते हैं, तो इसे किसी पुस्तक के अंदर या कुछ कागजात के नीचे छुपाएं।
  • पिक्चर शीर्षक से एक गर्ल आप की तरह उसे पत्र में चरण 15
    4
    लड़की को पत्र प्राप्त करने के लिए लिफाफे पर हाथ रखो। वह रवैया लेना आसान नहीं होगा, लेकिन आप बहादुर हैं - इसलिए जब आप अकेले हों और कहें, "मेरे पास कुछ महत्वपूर्ण बात है।" इस तरह, पाठ को पढ़ने का कोई और मौका नहीं मिलेगा, और यह तैयार होने पर लड़की लिफाफे खोल सकती है।
  • युक्तियाँ

    • एक बहुत ही सुंदर संदेश लिखने के लिए समय ले लो
    • आप या लड़की का मज़ाकिया बनाने के लिए दूसरों को रोकने के लिए विशेष कार्ड पर हाथ।
    • मुस्कान के रूप में वह लिफाफे हाथ।

    चेतावनी

    • किसी और के पाठ की प्रतिलिपि न करें, बस अपने शब्दों का उपयोग करें अगर साहित्यिक चोरी के प्रयास की खोज की जाती है तो कार्ड इसका मूल्य खो देगा।
    • किसी को भी पत्र पढ़ा न दें, और इसके बारे में किसी और के बारे में बात न करें।
    • पाठ को अपने लिए बोलने दें - उपहार की पेशकश न करें या कुछ और करें जो पत्र का ध्यान केंद्रित कर सकता है

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (4)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com