IhsAdke.com

एक सहयोगी के लिए दूर रहने के लिए कैरेट पैकेट कैसे बनाएं

एक देखभाल पैकेज किसी विशेष को दिखाता है कि वह आपको कितना मतलब है कुछ सरल चीज़ों के साथ ऐसा करना आसान है आप एक भाग्य नहीं खर्च करेंगे और निश्चित रूप से आपके साथी को दूर मुस्कुराहट करेंगे!

चरणों

एक लंबी दूरी की साथी के चरण 1 के लिए मेक ए केयर पैकेज नामक चित्र
1
बॉक्स प्राप्त करें आपको अपने प्यारे में सब कुछ भेजना होगा। एक अच्छा उदाहरण एक shoebox है यह एक नरम कागज के साथ रेखा लगाएं ताकि शिपिंग के दौरान बॉक्स के अंदर कुछ नहीं टूट जाए।
  • लांग डिस्टेंस पार्टनर के लिए मेक ए केयर पैकेज शीर्षक वाली तस्वीर चरण 2
    2
    छोटी चीजें एक साथ रखो। कुछ फ़ोटो, कॉन्सर्ट टिकटों को चुनें जिन्हें वे एक साथ रखा गया था। यदि वह अधिक निजीकृत उपहार प्राप्त करता है तो वह भी खुश होगा
  • लांग डिस्टेंस पार्टनर के लिए मेक ए केयर पैकेज शीर्षक वाली तस्वीर चरण 3
    3
    मिठाई। बॉक्स में आपके पसंदीदा कैंडी और चॉकलेट्स को अपने अंदर रखो। आप चॉकलेट या कुकीज़ बनाने की कोशिश कर सकते हैं, लेकिन पहले सुनिश्चित करें कि जो भी आप तैयार करने जा रहे हैं वह तब तक चलेगा जब तक कि यह पैकेज प्राप्त न हो जाए। ढीले भोजन, जैसे कि चॉकलेट, ठीक से पैक किए जाने चाहिए, जैसे कि प्लास्टिक कंटेनर में।
  • एक लंबी दूरी की साथी के चरण 4 के लिए मेक ए केयर पैकेज नामक चित्र
    4
    रचनात्मक रहें साथ में भेजने के लिए कुछ छोटी चीजें करें यह तस्वीरों के साथ एक छोटी स्क्रैपबुक या कोलाज हो सकती है कुछ प्राप्त करने से बेहतर कुछ भी नहीं है जो आपने खुद किया!
  • एक लंबी दूरी की साथी के लिए मेक ए केयर पैकेज नामित चित्र चरण 5



    5
    अपनी भावनाओं को व्यक्त करें आपको यह बताए हुए एक पत्र लिखें कि आपको कैसा लगता है और आपको बताएं कि आपने पैकेज में प्रत्येक आइटम क्यों रखा था। उदाहरण के लिए, "प्रिय ______, मुझे आशा है कि देखभाल के इस पैकेज आप मुस्कान कर देगा। क्योंकि मैं जानता हूँ कि अपने पसंदीदा रहे हैं मैं चॉकलेट डाल दिया, एक बार में सभी नहीं खाते! फ्रिज चुंबक है कि हम खरीदने के है जब हम _____ के पास गया, मुझे आशा है कि हम कर सकते हैं वहाँ जल्द ही फिर से जाना! मैं अपने चित्रों डाल ताकि आप हमेशा अच्छा समय हम था याद है और है कि हम जल्द ही देखेंगे। मैं तुम्हें याद आती है! प्रेम, _______ "।
  • एक लंबी दूरी की साथी चरण 6 के लिए मेक ए केयर पैकेज नामक चित्र
    6
    खरीदारी के लिए बाहर जाओ अपने प्रेमी के लिए कुछ छोटे उपहार खरीदें, लेकिन कुछ भी बहुत महंगा नहीं है, क्योंकि वे डाक से भेज देंगे!
  • एक लंबी दूरी की साथी के लिए मेक ए केयर पैकेज शीर्षक वाले चित्र 7
    7
    तुम्हारा कुछ रखो यदि आप अपना एक टुकड़ा डालते हैं, जैसे कि टी-शर्ट, जिसकी गंध है, यह आपको आराम कर सकती है, क्योंकि इसका आपके साथ इसका एक हिस्सा होगा।
  • एक लंबी दूरी की साथी के लिए मेक ए केयर पैकेज नामित चित्र चरण 8
    8
    मोंटे। बॉक्स के अंदर जो कुछ भी आप चाहते हैं उसे डालें सुनिश्चित करें कि आपके उपहार दफ़्ती के माध्यम से पर्ची न करें और क्षतिग्रस्त हो जाएं। बॉक्स बंद करें और उचित टेप के साथ इसे मुहरें। शिपिंग के दौरान यह क्षतिग्रस्त नहीं है यह सुनिश्चित करने के लिए टेप के कुछ परतों के साथ सभी को लपेटें। आपके साथी के पते के साथ पेपर का एक टुकड़ा गोंद करें।
  • एक लंबी दूरी की साथी के लिए मेक ए केयर पैकेज शीर्षक वाला चित्र 9
    9
    भेजें! अपना देखभाल पैकेज स्थानीय डाकघर में ले जाएं और उसे मेल करें।
  • युक्तियाँ

    • एक देखभाल पैकेज जन्मदिन या शादी की सालगिरह के लिए एक अच्छा उपहार विचार है, या बस अगर आपके प्रियजन किसी दूरी से पीड़ित हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com