IhsAdke.com

कैसे अपने प्रेमी के लिए एक देखभाल पैक बनाने के लिए

चाहे वह कॉलेज में, विदेश में हो या सिर्फ एक और शहर हो, देखभाल पैकेज आपके प्रेमी को दिखाने का एक शानदार तरीका है कि आप दूर होने के दौरान उस पर विचार कर रहे हैं। यह सुनिश्चित करने के लिए कुछ सुझाव हैं कि पैकेज सार्थक, मूल्य और सस्ती है।

चरणों

आपका प्रेमी चरण 1 के लिए मेक ए केयर पैकेज शीर्षक वाला चित्र
1
अपना बजट सेट करें इस लक्ष्य पर चिपकाएं किसी के लिए उपहारों को खरीदने के दौरान, हम बिलों का ट्रैक खोना आसान है, लेकिन याद रखें कि यह इरादा है जो मायने रखता है। इसके अलावा, ध्यान रखें कि शिपिंग मूल्य आकार और पैकेज के वजन के अनुसार बदलता है। तो जब आप खरीदारी कर रहे हों, तो अपने आप से पूछें: क्या वह इसका इस्तेमाल करेगा? क्या वह वह पसंद करेगा? क्या मैं इसके लिए भुगतान कर सकता हूँ?
  • आपका प्रेमी चरण 2 के लिए मेक ए केयर पैकेज शीर्षक वाला चित्र
    2
    निर्णय लें कि जब आप जहाज करेंगे यदि आप किसी विशिष्ट तिथि के लिए उपहार भेज रहे हैं, तो शिपिंग तिथियों पर ध्यान दें। आपके द्वारा भेजा जाने वाला दिनांक जितना अधिक होगा, उतना ही महंगा होगा और समय पर पहुंचने की संभावना कम होगी। छुट्टियों के दौरान पोस्ट ऑफिस के घंटे (जब यह बंद होता है और ऑर्डर कैसे भेजे जाएंगे) पर ध्यान दें, क्योंकि यह डिलीवरी की तारीख को प्रभावित करेगा।
  • अपने प्रेमी के लिए मेक ए केयर पैकेज शीर्षक वाली तस्वीर 3
    3
    शिपिंग मोड चुनें मेल या कोई अन्य शिपिंग सेवा अपेक्षाकृत सस्ती कीमत के लिए सबसे अधिक मानक आकार के बक्से भेजेगी। पैकेज वजन और आकार के आधार पर मान की जांच करें यदि आपके पास एक बड़ा बॉक्स है, तो उस कंपनी की तलाश करें जो अतिरिक्त आकार से अधिक नहीं कवर करता है। यदि आपके पास एक भारी बॉक्स है, तो उस कंपनी की तलाश करें जो अतिरिक्त वजन के लिए ज़्यादा पलट नहीं करता है। एक बार जब आप शिपिंग मूल्य का विचार रखते हैं, तो उसे अपने बजट से घटाना।
  • आपका प्रेमी चरण 4 के लिए मेक ए केयर पैकेज शीर्षक वाला चित्र
    4
    खरीदारी करना हमेशा आपके मन में जो कुछ भी खरीदते हैं उसका मूल्य, आकार और वजन हमेशा होता है। उन चीज़ों को खरीदने से शुरू करें जिन्हें आप जानते हैं कि उन्हें शायद जरूरत है यहां तक ​​कि अगर यह कम रोमांटिक है, तो पुरुषों की सराहना करते हैं कि आप उन्हें जानना चाहते हैं कि आपके पसंदीदा शैम्पू क्या हैं या पता है कि वे कभी भी ऊतकों को नहीं पकड़े जाते। उपचार जैसे अन्य चीजें, बुनियादी शर्ट और स्वस्थ नाश्ता भी महान विचार हैं। तो बाकी चीजें जिसे वह प्यार करता है उसके साथ बॉक्स भरना शुरू करें कुछ विचारों में शामिल हैं: उनका पसंदीदा स्नैक, एक मूवी जो आपने एक साथ देखी है, एक गाना है जो आपके शहर में खेलता है, एक किताब, चॉकलेट बार, आप की एक तस्वीर और कुछ होममेड कुकीज़।



  • आपका प्रेमी चरण 5 के लिए मेक ए केयर पैकेज शीर्षक वाला चित्र
    5
    बनाना शुरू करना एक फलालेल कंबल एक दोपहर में किया जा सकता है और आप पूरे सर्दियों में गर्म रहेंगे सभी मित्रों द्वारा हस्ताक्षर किए एक स्क्रैपबुक जो उन्हें विदेश में रहते हुए याद करते हैं, उन्हें शेष सप्ताह के लिए मुस्कुराहट रख सकते हैं। उन पर लिखे गए मजाक के साथ एक दर्जन रंग का पेपर दिल आपको कम अकेला बना सकते हैं इन रचनाओं का सबसे अच्छा हिस्सा यह है कि अगर वे समय लेते हैं, तो सामग्री की कीमत अपेक्षाकृत सस्ते होती है वे बाकी बक्से को कुछ डॉलर के साथ भर सकते हैं
  • आपका प्रेमी चरण 6 के लिए मेक ए केयर पैकेज शीर्षक वाला चित्र
    6
    उसे लिखें वह शायद सोचते हैं कि आपने खुद को इतनी विचारशील क्यों नहीं भेजा है उसे समझाइए, "मैं आपको याद करता हूं," जब आप अकेले महसूस कर रहे हैं, तो मुझे सुनने के लिए शानदार चीजें हैं "मुझे यह विचार पसंद नहीं आया था कि आपके पास कोको को वहां दिखाया नहीं गया" या "आप इसके लायक हैं" एक नया पत्र लिखने से पहले एक पत्र लिखें या सीडी पर एक आवाज संदेश रिकॉर्ड करें। इससे पैकेज को केवल चीज़ों का एक बॉक्स नहीं बनाया जाता है, बल्कि आप इसके बारे में कितना ध्यान रखते हैं इसका संकेत भी देता है
  • अपने प्रेमी के लिए मेक ए केयर पैकेज शीर्षक वाला चित्र 7
    7
    सब कुछ पैक करें सुनिश्चित करें कि बॉक्स में कुछ भी नहीं गिराया जा सकता है। यदि आपके पास कुछ है जो कमजोर है, तो इसे ध्यान से अखबार या बुलबुले लपेटो से पैक करना सुनिश्चित करें। यदि कुछ तरल है, तो उसे प्लास्टिक की थैली के अंदर रखें और किनारों को बंद करें (यदि यह किसी भी तरह से रिप्स हो, तो पूरे पैकेज को बर्बाद नहीं किया जाएगा)। पैकेज को सुंदर छोड़ने के लिए कुछ समय निकालें इसमें रंगीन कागज़ लोड करें उपहारों के आसपास बाँध रिबन बॉक्स के बाहर कुछ लिखें या लिखें ताकि वह जान सके कि उसे पैकेज मिलता है!
  • आपका प्रेमी चरण 8 के लिए मेक ए केयर पैकेज शीर्षक वाला चित्र
    8
    भेजें।
  • युक्तियाँ

    • पैकेट को कुछ भी न कहकर उसे भेजने का प्रयास करें यह आपको आश्चर्यचकित करेगा और वर्तमान को और भी रोमांचक बना देगा।
    • अगर उपहार में से कोई भी नाशयोग्य हो, तो यह स्पष्ट रूप से बताएं
    • बॉक्स में एक सर्वसमाप्त घोषणा पत्र लिखें ताकि अगर कोई गलती से गिर जाए, तो उसे सही पैकेज में वापस रखा जा सकता है।

    चेतावनी

    • प्राप्तकर्ता के पते को बॉक्स में स्टिकर, शब्द या चित्र के साथ छिपाए न जाएं।
    • सुनिश्चित करें कि प्राप्तकर्ता का पता सही है और प्राप्तकर्ता को सही तरीके से संबोधित किया गया है
    • सुनिश्चित करें कि इस पर कोई प्रतिबंध नहीं है कि आप इसके लिए क्या कर सकते हैं या नहीं। उदाहरण के लिए, सेना के ठिकानों के पास निश्चित पैकेज हैं जिनमें देखभाल पैकेज में शामिल किया जा सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com