IhsAdke.com

इंटरनेट पर सिगरेट जल्दी कैसे खरीदें

धूम्रपान करने वालों के लिए, दुकानों को खरीदने और सिगरेट खरीदने की कठिन परिधि साप्ताहिक (या दैनिक) आधार पर परेशानी भी हो सकती है वेब पर विभिन्न प्रकार के किफायती और तेज विकल्प क्यों हैं, जब उन्हें खरीदने के लिए समय और गैस का पैसा बर्बाद होता है? एक स्टॉक ऑनलाइन बनाकर आज एक किफायती धूम्रपानकर्ता बनें! आरंभ करने के लिए नीचे चरण 1 देखें।

चरणों

भाग 1
सिगरेट खरीदना ऑनलाइन

चित्र सिगारेट ऑनलाइन खरीदें जल्दी चरण 1
1
एक सिगरेट खुदरा वेबसाइट पर जाएं। वर्तमान में उन वेबसाइटों की एक विस्तृत विविधता है जो उन्हें बेचती है। अपने पसंदीदा खोज इंजन में "ऑनलाइन सिगरेट" की तरह सरल खोज करना प्रासंगिक परिणामों के दर्जनों उपज देना चाहिए प्रत्येक साइट ने नेविगेट करने के लिए ब्रांड, उत्पादों और सहायक उपकरण का अपना चयन किया हो सकता है। इसलिए, आप अपना निर्णय लेने से पहले कुछ वेबसाइटों को देखना चाह सकते हैं
  • सिगरेट्स ऑनलाइन खरीदें जल्दी चरण 2 खरीदें
    2
    साइट पर चयन के माध्यम से ब्राउज़ करें। एक बार जब आपको एक ऑनलाइन विक्रेता मिलेगा, तो अपने पसंदीदा ब्रांड (एस) को खोजने के लिए उपलब्ध विकल्पों के माध्यम से ब्राउज़ करें अधिकांश सिगरेट साइटें मर्लबोरो, ऊंट जैसे आदि के प्रसिद्ध प्रसिद्ध ब्रांड होंगे, जबकि कुछ बिक्री पर विदेशी या विदेशी किस्में होंगे।
    • आम तौर पर, इन साइटों पर "सिगरेट" खंड में दी गई ब्रांडों की एक प्रमुख सूची होगी। कई में एक खोज बार भी होगा (आमतौर पर पृष्ठ के शीर्ष कोनों में से एक पर स्थित) जो आपको वांछित उत्पादों की खोज करने की अनुमति देता है।
  • चित्र सिगारेट ऑनलाइन खरीदें जल्दी चरण 3 खरीदें
    3
    अपने कार्ट में सिगरेट जोड़ें जब आपको कोई रुचियां मिलेंगी, तो उस पृष्ठ पर "कार्ट में जोड़ें" बटन देखें यह आम तौर पर उस छवि के निकट एक प्रमुख स्थान पर स्थित होगा या उस उत्पाद के शीर्षक जिसे आप खरीदने में रुचि रखते हैं इस बटन को क्लिक करने पर उत्पाद को आपके "गाड़ी" में ऑनलाइन जोड़ा जाता है, जो आपके द्वारा खरीदना चाहते हैं। लगभग सभी ऑनलाइन रिटेलिंग साइटें, अमेज़ॅन जैसे विशाल स्वतंत्र खुदरा विक्रेताओं के लिए, "कार्ट में जोड़ें" सिस्टम का उपयोग करें।
    • अपनी गाड़ी में आइटम जोड़ना तुरंत उन्हें नहीं खरीदता है, इसलिए यदि आप गलती से गलत उत्पादों को जोड़ते हैं तो चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं है।
  • चित्र सिगारेट ऑनलाइन खरीदें जल्दी चरण 4 खरीदें
    4
    भुगतान प्रक्रिया के साथ जारी रखें जब आप सभी सिगरेट जोड़ते हैं तो आप अपनी गाड़ी में खरीदना चाहते हैं, पृष्ठ पर कहीं कहीं एक बटन ढूंढें जो कहते हैं "चेकआउट में आगे बढ़ें।" यह आपको स्क्रीन की एक श्रृंखला पर ले जाएगा जहां आपकी खरीद की पुष्टि की जाएगी और अंतिम रूप दिया जाएगा। यदि आप चाहें तो आपके ऑर्डर से आइटम को हटाने का विकल्प भी होगा।
    • कृपया ध्यान दें कि कुछ साइटें आपको उनसे जांच और खरीदने से पहले एक खाता बनाने की आवश्यकता हो सकती है।
  • चित्र सिगारेट ऑनलाइन खरीदें जल्दी चरण 5
    5
    कृपया प्रासंगिक व्यक्तिगत जानकारी प्रदान करें भुगतान प्रक्रिया के दौरान, व्यक्तिगत जानकारी के कुछ टुकड़ों से अनुरोध किया जाता है ताकि सिगरेट का भुगतान किया जा सके और भेजा जा सके। आप यह सुनिश्चित करने के लिए कि उत्पाद आपके घर पर ठीक से भेज दिया गया है, एक वैध क्रेडिट कार्ड सुलभ और पूरी तरह से अपने बिलिंग और डिलीवरी पते को सूचित करना चाहेंगे। उपयुक्त पाठ बक्से में जानकारी भरें और अगले पृष्ठ पर जाएं।
    • धोखाधड़ी वेबसाइटों से सावधान रहें जो आपके महत्वपूर्ण व्यक्तिगत डेटा को चोरी करने का प्रयास कर सकते हैं। जबकि अधिकांश ऑनलाइन रिटेलरों को आपकी क्रेडिट कार्ड की जानकारी की खरीद की आवश्यकता होगी, आपको अपना पहचान नंबर या आपकी बैंक खाता जानकारी कभी नहीं प्रदान करनी चाहिए। अगर आपको ऐसा करने के लिए कहा जाता है, तो तुरंत साइट को छोड़ दें।
  • चित्र सिगारेट ऑनलाइन खरीदें जल्दी 6 कदम
    6
    यदि वांछित है, तो शिपिंग विकल्प चुनें। यदि आप जितनी जल्दी हो सके अपनी सिगरेट लेना चाहते हैं, आप एक विशेष डिलीवरी विकल्प का विकल्प चुन सकते हैं। इस तरह की चीज़ आमतौर पर, यदि उपलब्ध हो तो, भुगतान के बाद दी जाती है कुछ साइटें `अगले दिन` वितरण के रूप में विकल्प प्रदान कर सकती हैं, हालांकि वे बहुत महंगा हो सकते हैं। एक निर्णय लेने से पहले आपको पैसे खर्च करने की इच्छा रखने की अपनी इच्छा की तुलना करें
  • सिगरेट ऑनलाइन खरीदें पिक्चर शीर्षक



    7
    कृपया अपने अनुरोध की समीक्षा करें और पुष्टि करें। भुगतान की प्रक्रिया के अंत में, आप सभी अपने अनुरोध सब है कि के बारे में खरीदने के लिए, चुना शिपिंग विकल्प, पता है जो अपने आदेश और भेज दिया जाएगा करने के लिए इतने पर के टूटने प्राप्त होगा। इस बिंदु पर आप में अपने आदेश सही है कि सब कुछ सुनिश्चित करने के लिए चाहते हैं, क्योंकि यह एक खरीदारी को रोकना और इंटरनेट बिक्री के मामले में एक वापसी प्राप्त करने के लिए मुश्किल हो सकता है।
    • जब आप अपने आदेश की समीक्षा करना समाप्त कर लें, तो खरीदारी की पुष्टि करें। आमतौर पर आपके आदेश के निचले हिस्से के पास एक हाइलाइट बटन होगा, "पुष्टि करें" या "समाप्त करें" लेबल करें।
  • चित्र सिगारेट ऑनलाइन खरीदें जल्दी चरण 8
    8
    अपनी सिगरेट आने की प्रतीक्षा करें बधाई! आप बस उन्हें ऑनलाइन खरीदते हैं अपनी खरीदारी करने के बाद, आपको जो कुछ करना है, वह वापस बैठकर प्रतीक्षा करें वे विक्रेता द्वारा निर्दिष्ट समय के भीतर पहुंचने चाहिए। यदि नहीं, तो आपको अपने ऑर्डर की स्थिति के बारे में अद्यतन प्राप्त करने के लिए विक्रेता से संपर्क करना होगा या रिफंड का अनुरोध करना होगा। संपर्क जानकारी उस वेबसाइट पर उपलब्ध होनी चाहिए, जहां आप अपने उत्पादों को खरीदते हैं।
  • भाग 2
    स्मार्ट ऑनलाइन शॉपर्स होने के नाते

    चित्र सिगरेट ऑनलाइन खरीदें जल्दी चरण 9
    1
    सुनिश्चित करें कि आप सिगरेट खरीदने के लिए कानूनी रूप से योग्य हैं एक सामान्य नियम के रूप में, यह नाबालिगों के लिए तम्बाकू बेचने का अपराध है। याद रखें कि देश में ऐसे कानून हैं जो 18 के तहत तम्बाकू बेचने के लिए गैरकानूनी बनाते हैं, और अन्य कई देशों के समान नियम हैं।
    • आपके ऑर्डर के लिए भुगतान करने के लिए अधिकांश ऑनलाइन विक्रेता क्रेडिट या डेबिट कार्ड का उपयोग करते हैं आपके क्रेडिट कार्ड को सक्षम करने के लिए आपको 18 वर्ष का होना चाहिए, जिसकी उम्र वही है जो आपको कानूनी तौर पर सिगरेट खरीदना चाहिए।
  • सिगरेट्स ऑनलाइन खरीदें जल्दी 10 कदम खरीदें
    2
    थोक में खरीदें सिगरेट ऑनलाइन खरीदते समय, आपको आमतौर पर डिलीवरी और हैंडलिंग शुल्क का भुगतान करना पड़ता है, जिसे आप स्टोर पर खरीदा था अगर आप को सामान्य तौर पर भुगतान नहीं करना होता। कभी-कभी, यह आपके द्वारा कर-मुक्त ऑनलाइन साइट पर खरीदी गई बचत को प्राप्त कर सकता है। हालांकि, कुछ खुदरा विक्रेताओं के मामले में, यदि आप शिपिंग और हैंडलिंग शुल्क का भुगतान प्रति-ऑर्डर या प्रति-बॉक्स चार्जिंग के आधार पर किया जाता है तो आप थोक में खरीदारी करके अच्छी छूट प्राप्त कर सकते हैं। कई पैकेज खरीदते समय बहुत महंगा हो सकता है, इस अभ्यास से आप लंबे समय तक पैसे बचा सकते हैं।
    • हालांकि, ध्यान दें, कुछ रिटेलर आपके द्वारा खरीदे गए बक्से की संख्या के आधार पर एक फ्लैट शिपिंग शुल्क लेते हैं। इसका मतलब यह है कि इन साइटों पर, थोक में खरीदारी आपको बेहतर सौदा नहीं देती है
  • चित्र सिगरेट ऑनलाइन खरीदें जल्दी चरण 11
    3
    सर्वोत्तम कीमतों के लिए खोजें सिगरेट के सभी रिटेलर समान नहीं बनाए जाते हैं। भौतिक दुकानों की तरह, कुछ सस्ती ऑफर और महान प्रोत्साहन प्रदान करते हैं, जबकि अन्य आप को छल करने की कोशिश करेंगे निर्णय लेने से पहले, एकाधिक साइटों पर अपना पसंदीदा उत्पाद ढूंढने का प्रयास करें। उत्पाद की कीमत दोनों की तुलना करें कितने शिपिंग प्रभार और साइट हैंडलिंग- कभी-कभी स्टोर एक महान मूल्य प्रदान करेगा लेकिन उच्च फीस के साथ।
  • चित्र सिगरेट ऑनलाइन खरीदें जल्दी चरण 12
    4
    केवल उन ब्रांडों को खरीदें जिन्हें आप जानते हैं एक बात जिसे आप ऑनलाइन सिगरेट खुदरा विक्रेताओं की तलाश शुरू करने की संभावना के साथ ही यह महसूस करेंगे कि अक्सर कई अलग-अलग ब्रांड साइट पर बेचे जाते हैं। प्रसिद्ध लोगों में से कुछ हैं: मार्लबोरो, कुल, लकी स्ट्राइक और इतने पर- जबकि अन्य कुछ अपरिचित हैं। हालांकि यह एक सस्ता खरीदने के लिए आकर्षक हो सकता है, जिसे आपने कभी नहीं सुना है, यह एक बुरा विचार हो सकता है। यदि आपको ब्रांड के स्वाद या महसूस नहीं करना पड़ता है, तो आप एक बॉक्स या अधिक से नीचे औसत सिगरेट के साथ फंस सकते हैं।
    • अधिकांश ऑनलाइन रिटेलर दफ़्ती पैक में अपने उत्पाद बेचते हैं यदि आप उत्पाद को पसंद नहीं करते हैं, तो यह बहुत बड़ी राशि है, इसलिए यदि आप कुछ नया करने की कोशिश कर रहे हैं, तो एक विशेष रूप से एक विशेषज्ञ धूम्रपान करने वाले स्टोर पर जाना और स्टाफ से सिफारिश करने के लिए पूछना बेहतर होगा। इस तरह, यदि आप सिगरेट पसंद नहीं करते हैं, तो आप केवल नए ब्रांड के पैकेज खरीदने में सक्षम हो सकते हैं, जिससे नुकसान कम हो सकते हैं।
  • सिगरेट ऑनलाइन खरीदें तस्वीर 13 कदम जल्दी
    5
    खराब प्रतिष्ठा वाले विक्रेताओं से बचें हालांकि, सबसे लोकप्रिय ऑनलाइन रिटेलरों में से बहुत से पूरी तरह से सम्मानित और विश्वसनीय हैं, यह जानना महत्वपूर्ण है कि कुछ नहीं हैं। कुछ धोखाधड़ी वाली सिगरेट साइटें (जैसे, सिगरेटटेपर्चज़ डॉट कॉम), जो अक्सर विदेश से संचालित होती हैं, सस्ते कीमतों पर नकली सामान बेचते हैं जैसे कि उन्हें ब्रांडेड किया गया था। वे उच्च स्वच्छता मानकों के साथ उत्पादित नहीं किए गए हैं, और उन्हें विक्रय संगठित अपराध को निधि में मदद कर सकते हैं। अन्य धोखाधड़ी साइटें आपके अनुरोध को जमा नहीं कर सकतीं, या आपके निजी वित्तीय डेटा को चोरी करने का प्रयास भी कर सकती हैं। अपने आप को सुरक्षित रखें जब आप उन साइटों से बचकर ऑनलाइन सिगरेट खरीदते हैं जिन पर निम्न चेतावनी संकेत हैं:
    • मैला या बेहद बुनियादी डिजाइन के साथ वेबसाइट
    • वर्तनी / व्याकरण में स्पष्ट त्रुटियां
    • अनावश्यक व्यक्तिगत जानकारी (पहचान संख्या, बैंक खाता जानकारी, रूटिंग नंबर आदि की जांच) के लिए पूछने वाले भुगतान पृष्ठों
    • "मूल्यांकन" या "हमसे संपर्क करें" के लिए कोई सूचना नहीं
    • वे भुगतान पृष्ठ जिन्हें आपको वेस्टर्न यूनियन या बैंक ट्रांसफर सेवा के माध्यम से पैसे भेजने की आवश्यकता होती है
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com