IhsAdke.com

कारतूस का उपयोग कैसे करें

एक कार्टोमिजर एक प्रकार का इलेक्ट्रॉनिक सिगरेट है यह डिवाइस एक अच्छा विकल्प है यदि आप नियमित सिगरेट से इलेक्ट्रॉनिक सिगरेट पर स्विच करने में रुचि रखते हैं अन्य इलेक्ट्रॉनिक सिगरेट की तरह, यह धूम्रपान के सिमुलेशन की अनुमति देता है और निकोटीन है, लेकिन सिगरेट के रूप में उतना बुरी तरह से नहीं करता है। हालांकि, याद रखें कि इन उपकरणों के स्वास्थ्य लाभ या क्षति पर कोई निर्णायक अध्ययन नहीं है। इस लेख की सामग्री 18 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों के लिए है।

चरणों

भाग 1
आपूर्ति ख़रीदना

चित्रा का शीर्षक द कार्टोमिजर चरण 1 का प्रयोग करें
1
एक धूम्रपान की दुकान के लिए देखो एक विक्रेता के साथ बात करने के लिए उत्पाद के लिए एक महसूस हो रहा है जो आपके लिए सबसे प्रभावी होगा। इलेक्ट्रॉनिक सिगरेट से संबंधित सभी आइटम युक्त एक स्टार्टर किट खरीदना, जिसमें चार्जर भी शामिल है, आरंभ करने का एक अच्छा तरीका हो सकता है आप इन किटों में से कम से कम $ 100 के लिए कम से कम मिल पाएंगे। यदि आप टुकड़ों को अलग से खरीदना चाहते हैं, तो कीमत बहुत अधिक हो सकती है Cartomizers और विभिन्न जायके के तरल पदार्थ $ 20 प्रत्येक से कम के लिए पाया जा सकता है
  • द कार्टोमिजर स्टेप 2 का प्रयोग करें चित्र
    2
    एक कार्टोमिजर चुनें कार्टोमिजर सिर्फ उन विकल्पों में से एक है जो इलेक्ट्रॉनिक सिगरेट में रुचि रखते हैं। वास्तव में, यह एक इलेक्ट्रॉनिक सिगरेट का सरलीकरण है क्योंकि यह कम भागों से बना है। कार्टोमिस्टर्स अधिक तरल का उपभोग करते हैं और आमतौर पर एक लंबी बैटरी जीवन होती है। हालांकि, वे काफी नाजुक हो सकते हैं और आमतौर पर एक या दो सप्ताह के बीच अंतिम हो सकते हैं।
  • कार्टोगाइज़र चरण 3 का प्रयोग करें चित्र शीर्षक
    3
    ई-तरल खरीदें स्टॉक में कौन-कौन से विकल्प हैं और किस चीज को वे प्रारंभिक उपयोगकर्ता के लिए सुझाते हैं यह जानने के लिए विक्रेता से बात करें तरल पदार्थ विभिन्न जायके और निकोटीन की मात्रा में पाया जा सकता है आपको शायद कुछ को यह जानने की आवश्यकता है कि आपको सबसे अच्छा कौन पसंद है
  • भाग 2
    अपने कार्टोमिजर को भरना

    कार्टोगाइज़र चरण 4 का प्रयोग करें चित्र का शीर्षक
    1
    अपने कार्टोमिजर को खोलें उत्पाद डिजाइन के साथ अपने आप को परिचित कराएं और रबर समाप्त करें समाप्त करें
  • कार्टोगाइज़र चरण 5 का प्रयोग करें चित्र शीर्षक
    2
    गोल टोपी निकालें आम तौर पर, जिस कवर को आप निकालने की जरूरत है वह सफेद या पारदर्शी है और बीच में एक छोटा छेद है, जिसे आप इसे बाहर निकालने के लिए दबाएं। जब आप उन्हें हटा देते हैं, तो आप अपने कार्टोमिजर के भीतर पॉलिएस्टर भरने वाली सामग्री को देखने में सक्षम होंगे।
  • कार्टोगाइज़र चरण 6 का प्रयोग करें चित्र शीर्षक
    3
    अपने ई-तरल से ढक्कन निकालें कार्टोमिज़र में तरल के 20 से 25 बूंदों को जोड़ें। इसे पूरी तरह से पूरा होने से रोकने के लिए इसे ध्यान से रखें।



  • कार्टोगाइज़र चरण 7 का उपयोग करें शीर्षक वाला चित्र
    4
    दफ़्ती एक से दो मिनट के लिए खड़े हो जाओ। यह तरल को भराव के द्वारा अवशोषित करने की अनुमति देगा, जिससे यह वाष्पीकृत होने के लिए तैयार हो जाएगा। इसके अलावा, इस प्रक्रिया को उपकरण की नोक को पर्याप्त रूप से नम से छोड़ना आवश्यक है, इसे जलने से रोकना
  • कार्टोगाइजर चरण 8 का प्रयोग करें चित्र
    5
    कवर डालें आप जिस टोपी को हटा चुके हैं उसे प्रतिस्थापित करने का विकल्प चुन सकते हैं या इसके बजाय एक ड्रिप टिप का उपयोग कर सकते हैं।
  • कार्टोगाइज़र चरण 9 का प्रयोग करें शीर्षक वाला चित्र
    6
    भागों को फ़िट करें कार्टोमेज़र को इलेक्ट्रॉनिक्स या वाफोरिज़र के थ्रेडेड भाग में घुमाएं उन्हें कस लें ताकि वे फर्म हों।
  • भाग 3
    अपने कार्टोमिजर की देखभाल और देखभाल करना

    द कार्टोमिजर चरण 10 का प्रयोग करें चित्र
    1
    कार्टोमिजर का उपयोग करें इसे अपने होंठों के बीच रखें कुछ पलों के लिए बटन या यूनिट स्विच दबाएं। फिर आप जितना चाहें श्वास लें।
    • पारंपरिक सिगार पर सख्ती से आपको श्वास करने की ज़रूरत नहीं है।
  • कार्टोगाइजर चरण 11 का प्रयोग करें चित्र
    2
    अपने कार्टोमिजर को फिर से भरें जब तरल चल रहा है, तो आपको फिर से कार्टोमिजर फिर से भरना होगा। याद रखें कि हालांकि प्रारंभिक भरने के बाद युक्तियों को अधिक ई-तरल की आवश्यकता होती है, लेकिन प्रत्येक कार्टोमर को लगभग 10 से 15 बूंदों के साथ फिर से भर दिया जा सकता है।
  • कार्टोगाइज़र चरण 12 का प्रयोग करें चित्र
    3
    कार्टोमिजर पर स्विच करें अधिकतम एक या दो सप्ताह के लिए अधिकतम, इसलिए एक कार्टोमिजर खरीदना आपके लिए एक निरंतर व्यय होगा। जब आप अपना नया कार्टोमिस्टर तैयार करते हैं, तो इसे भरने के लिए निर्देशों का पालन करें और क्षण का आनंद लें!
  • चेतावनी

    • सभी चीजों को पालतू जानवरों और / या बच्चों से दूर रखें
    • कभी भी कार्टोमिजर या किसी इलेक्ट्रॉनिक धूम्रपान उपकरण का उपयोग न करें, यदि इसका अंत बहुत शुष्क है अन्यथा, यह जला सकता है और व्यर्थ हो सकता है

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (3)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com