IhsAdke.com

गायन के लिए आपका आवाज कैसे सुधारें

क्या आप गाते हैं, लेकिन क्या आपको लगता है कि धूम्रपान आपकी आवाज पर नकारात्मक प्रभाव पड़ रहा है? धूम्रपान आपके कम कर देता है श्वसन क्षमता

, साथ ही गले और फेफड़ों को परेशान करने के साथ-साथ, अच्छी तरह से गाने की उनकी क्षमता में हस्तक्षेप करना। यदि आप एक धूम्रपान करने वाले हैं, तो यह लेख आपकी आवाज को बेहतर बनाने के लिए कुछ तरीकों का वर्णन करेगा।

चरणों

एक सिगरेट स्मोकर चरण 1 के रूप में आपका गायन आवाज सुधारने वाला चित्र
1
पी लो जब आप धूम्रपान करते हैं प्रत्येक पेय के पहले और बाद में, पानी पीने से यह आपके गले को शांत रखेगा और इसे टार को इसे चिपकाने से रोक देगा। आदर्श रूप से, शराब या सोडा नहीं पीते हैं - अधिमानतः पानी या रस।
  • एक सिगरेट स्मोकर चरण 2 के रूप में आपका गायन आवाज सुधारने वाला चित्र
    2
    छोटे पेय ले लो यदि आप छोटे निगलने देते हैं और कम समय के लिए धुआं पकड़ते हैं, तो यह गले और फेफड़ों दोनों को परेशान नहीं करेगा। आपके गले और फेफड़ों को थोड़ा सा आराम से निगलने के बीच अधिक समय देने का प्रयास करें ..
  • एक सिगरेट स्मोकर चरण 3 के रूप में आपका गायन आवाज सुधारने वाला चित्र शीर्षक
    3
    व्यायाम. एरोबिक अभ्यास हर दिन करने की कोशिश करो, गायन से पहले अधिमानतः। 15 मिनट पहले से अच्छा है, लेकिन 30 मिनट या उससे भी ज्यादा बेहतर है यह आवश्यक है कि आप अपने सांस को बढ़ाने के लिए बहुत व्यायाम करें जितना अधिक आपका सांस, उतना ही बेहतर होगा कि आप बाद में गाएंगे (एक सीमा के भीतर)।



  • एक सिगरेट स्मोकर चरण 4 के रूप में आपका गायन आवाज सुधारने वाला चित्र
    4
    धुआं सिगरेट के रूप में हल्के रूप से आप कर सकते हैं। सबसे पहले, आपको प्रकाश सिगरेट पसंद नहीं है, लेकिन आप अपनी आवाज़ में सुधार देखेंगे, जो आपको इस सिगरेट को धूम्रपान करने के लिए प्रेरित करेंगे। कई दिनों तक सिगरेट पीने के बाद, ये आपके लिए सामान्य सिगरेट की तरह दिखाई देंगे।
  • एक सिगरेट धूम्रपान न करें कदम 5 के रूप में आपका गायन आवाज सुधारने वाला चित्र
    5
    कम धूम्रपान. यदि आप प्रति घंटे एक सिगरेट को हल्का करते हैं, तो दो या तीन घंटे बिना रहने और प्रत्येक सिगरेट से पहले एक गीत गाएं। आपको एहसास होगा कि जितनी देर तक आप प्रतीक्षा करेंगे, उतना ही बेहतर होगा कि आप गा सकें। आप यह भी देखेंगे कि आप इस तरह से अपने सिगरेट को बेहतर तरीके से पसंद करते हैं। यह एक सिगरेट और दूसरे के बीच लंबे समय तक इंतजार करने में सक्षम होने के लिए प्रेरणा हो सकती है।
  • एक सिगरेट स्मोकर चरण 6 के रूप में आपका गायन आवाज सुधारने वाला चित्र शीर्षक
    6
    धूम्रपान बंद करो. अगर सबकुछ गलत हो गया और आपकी आवाज़ में उतना जितना सुधार नहीं आया जितना आप चाहें या आपकी आदतों को नहीं छोड़ सकें, आपको अत्यधिक और धूम्रपान छोड़ने पर विचार करना चाहिए! आपको छोड़ने या पूरी तरह छोड़ने के बीच चयन करना पड़ सकता है
  • युक्तियाँ

    • जब आप धूम्रपान छोड़ने के लिए बलिदान कर रहे हैं, तो यह मत भूलो कि क्यों गायन करते समय, अपने सुधार को ध्यान में रखना सुनिश्चित करें और इन नई आदतों की खेती जारी रखने के लिए प्रेरणा के रूप में उपयोग करें
    • निकोटीन गम मददगार हो सकता है यदि आप धूम्रपान के बिना सामना नहीं कर सकते वे तुम्हें सिगरेट के रूप में एक ही संतुष्टि कभी नहीं देंगे, लेकिन आप कम धूम्रपान करने की अनुमति दे सकते हैं एक चिकित्सक से परामर्श करें

    चेतावनी

    • यदि आप एक आदमी हैं, तो आपके मित्र कह सकते हैं कि प्रकाश सिगरेट कमजोर है। लेकिन सुनवाई के बाद कौन हंसकर हंसकर अपनी अविश्वसनीय नई आवाज के साथ "फेटेसेटो" में "एक महिला से भी ज्यादा" गाने गाएगा?
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com