IhsAdke.com

सिगरेट की मात्रा को कैसे सीमित करें आप धूम्रपान करें

सिगरेट मनुष्य के लिए जाने जाने वाले सबसे नशे की लत पदार्थ हो सकते हैं, और समय के साथ वे भोजन के रूप में मजबूत इच्छा बन जाते हैं। यदि आप धूम्रपान नहीं करते हैं, तो शुरू नहीं करें यह आपके जीवन को नियंत्रित करेगा जो लोग बहुत अधिक धूम्रपान करते हैं, लेकिन बंद करने से इनकार करते हैं, धीमा करने की कोशिश करें सिगरेट आपको मार डालेंगे, लेकिन शायद अगर आप केवल 5 दिन में धूम्रपान करते हैं, तो आप कुछ और वर्षों के लिए मौत को ठुकरा सकते हैं। यह धूम्रपान बंद करने की कोई विधि नहीं है, केवल कमी करने के लिए परीक्षण और तीस साल के लिए सिद्ध।

चरणों

स्काइप वाला सिगरेट चरण 8 वाला चित्र
1
सबसे पहले, आपको धूम्रपान को कम करने के नियमों की आवश्यकता है। धूम्रपान पर एक लेख पर टिप्पणी करते हुए, मार्क ट्वेन ने कहा कि धूम्रपान के लिए नियम होना चाहिए और इसलिए उनके नियम थे: उन्होंने कभी भी दो बार धूम्रपान नहीं किया और उनकी नींद में कभी भी धूम्रपान नहीं किया।
  • चित्रा शीर्षक सीमा धूम्रपान सिगरेट चरण 2
    2
    यह अनुशासन लेता है एक पैकेट या अधिक से अधिक 5 सिगरेट प्रतिदिन चलना बहुत मुश्किल होता है, लेकिन कई हफ्तों और महीनों के बाद यह आसान हो जाता है। शरीर के रसायन विज्ञान समय के साथ कम निकोटीन को समायोजित करेगा, ताकि अधिक या कम सिगरेट व्यक्ति को बीमार महसूस कर सकें। यह किसी को भी ऊपर की ओर बना सकता है, जागरूक रहें सिगरेट आपकी जागरूकता को कम करते हैं - कम सिगरेट आपके दिमाग को स्पष्ट कर देगा। आप हमेशा पर्ची और अधिक धूम्रपान कर सकते हैं। मन कुछ भी तर्कसंगत कर सकता है यह चाल स्लाइड्स को एक, दो या तीन में सीमित करना है और अगले दिन पांचों के शासनकाल में हमेशा वापस आएं।
  • चित्रा शीर्षक सीमा सिगरेट चरण 3
    3
    वैकल्पिक सिगरेट ब्रांड कम सिगरेट का रहस्य एक मजबूत धूम्रपान संतोष होना है, और 3 से 5 घंटे के लिए अंतिम है। आप न केवल निकोटीन सामग्री को कम करते हैं, लेकिन नमक, चीनी और अज्ञात रसायनों के साथ-साथ, और मेन्थॉल खुद ही नशे की लत है। मेन्थॉल को रोकें शेरमेन के लिए एक तकनीक बदलना है, जो एक सिगरेट ब्रांड है जो सिगारिल की तरह लग रहा है। शेरमेन जैविक है, और नमक और चीनी से मुक्त है, इसलिए वे सब कुछ ले लेते हैं लेकिन निकोटीन केवल एक चौथाई या आधा धूम्रपान करने की कोशिश करें, और देखें कि यह आपको आराम करने के लिए कितने समय तक धूम्रपान कर सकता है। उन्हें नियमित सिगरेट के रूप में धूम्रपान न करें, या व्यायाम करने में कोई उद्देश्य नहीं है।



  • सीमेट धूम्रपान सिगरेट चरण 4 नामक चित्र
    4
    अगर कोई व्यक्ति शेरमेन जैसे एक मजबूत सिगरेट से शुरू होता है, और दूसरे ब्रांड के लिए बदल जाता है जब खपत को प्रति दिन 3 या 5 तक घटा दिया जाता है, तो आपको धूम्रपान के बिना इसी अवधि में रहने के लिए पर्याप्त ब्रांड खोजने की जरूरत है, और यह प्रकट होता है कि आपके लिए सबसे अच्छा नमक / शर्करा का अनुपात
  • सीमेट धूम्रपान सिगरेट चरण 5 शीर्षक चित्र
    5
    कभी एक सूखी सिगरेट धूम्रपान न करें कॉफी, चाय, दूध या कुछ अन्य पेय जैसे, हमेशा इसके साथ कुछ पी लो। यह बहुत कम मात्रा में तरल पदार्थ के साथ करें, जैसे कि लगभग 200 मिलीलीटर, प्रत्येक निगलने से पहले एक सूप लेने के लिए पर्याप्त है इसका मतलब यह होगा कि आपको सिगरेट पीने के लिए तैयार करना होगा इसका यह भी अर्थ है कि आपका मुंह और गले लेपित हो जाएगा, कैंसर की संभावना कम हो जाएगी। इसका मतलब यह है कि आप केवल प्रकाश और धूम्रपान नहीं करेंगे। यह अनुशासन लगाता है इसका भी अर्थ है, कि आप सिगरेट को अनजाने में धूम्रपान नहीं कर सकते यदि धूम्रपान आपको मार रहा है, तो कम से कम आप जानते हैं कि आप आत्महत्या कर रहे हैं। ये पांच सिगरेट एक आध्यात्मिक अनुभव करें अपना पेय कैसे लें और बाहर धूम्रपान करें, अपना वातावरण बदलें और जिस तरह से आपका मन सिगरेट की व्याख्या करता है सिगरेट नहीं लेते हैं जब आप कम समय के लिए छोड़ देते हैं, तो यह अगले धूम्रपान करने के लिए ले जाएगा। यदि यह अब बाहर जा रहा है, तो बस एक या दो ले, समय को बनाए रखने के लिए पर्याप्त। एक एजेंडा हर सुबह, दोपहर में, 3 बजे, रात के खाने में और 9 बजे तक हो सकता है। यदि वे आपको सिगरेट धूम्रपान करना चाहते हैं तो उन्हें नाश्ता नहीं खाएं पेय के साथ ही देखो - अब आप एक भिक्षु हैं। सुबह में कॉफी चलो। कॉफ़ी के बाद एक सिगरेट की ज़रूरत एक दमदार कॉफी से दबा दी जा सकती है।
  • पिक्चर शीर्षक से लिमिट धूम्रपान सिगरेट्स चरण 6
    6
    यदि आप ऐसा कर सकते हैं, तो आप रोक सकते हैं यदि आप ऐसा कर सकते हैं, तो आप कुछ भी कर सकते हैं। लेकिन निश्चित रूप से आपको पता चल जाएगा कि आप एक नशे की लत हैं, और आपका जीवन सिगरेट के आसपास घूमता है कुछ लोग कह सकते हैं - प्रति दिन 5 सिगरेट, क्यों धुएं? लेकिन अगर कोई व्यक्ति खुद को धूम्रपान करने के लिए प्यार करता है, या उसे स्वयं औषधि की जरूरत है, तो यह अन्य पदार्थों के अव्यवस्था से दुर्व्यवहार करने, दुष्प्रभावों के साथ औषधीय आदि से बेहतर हो सकता है। एक बार आपको चेतना की स्थिति मिलती है, और हर समय अच्छा लगता है, यह जारी रखना नहीं चाहता है। अनुशासन स्थिर स्थिति बनाए रखने का एक साधन है, जो आपके चेतना के साथ लगातार अच्छा महसूस कर रहा है।
  • पिक्चर शीर्षक से लिमिट धूम्रपान सिगरेट्स चरण 7
    7
    सिगरेट का सेवन रोकने का दूसरा तरीका खट्टे फल या सूरजमुखी के बीज खाने के लिए है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com