IhsAdke.com

कैसे पकड़े बिना बंद स्थानों में धूम्रपान करने के लिए

उठाए गए बिना एक इनडोर परिवेश में धूम्रपान करने के लिए, आपको पर्यावरण में गंध रहना होगा, तो आपको दिखाई देने वाला धुंआ दोनों को नियंत्रित करना होगा। खिड़की खोलें और प्रशंसक को चालू करें जहां आप धूम्रपान करना चाहते हैं। सिगरेट की गंध को छिपाने के लिए धुएं और स्वाद वाले मोमबत्तियों से खुशबू आ रही है, साथ ही एयरोसौल्ज़ और अन्य एरोमाइटर्स को हटाने के लिए हवा का उपयोग करें। चूतड़ में फेंक न दें और आग के अलार्म के पास धूम्रपान न करें।

चरणों

विधि 1
सही धूम्रपान स्थान चुनना

चित्रा का शीर्षक धुआं एक सिगरेट घर के अंदर पकड़े बिना कदम 1
1
एक धूम्रपान वातावरण चुनें यदि आप घर पर धूम्रपान न करने की कोशिश कर रहे हैं, तो घर में धूम्रपान न करें। इसके बजाय, एक एकल धूम्रपान वातावरण चुनें और सिर्फ वहां धूम्रपान करें।
  • चित्रा का शीर्षक धुआं सिगरेट के घर के अंदर पहना जा रहा है बिना चरण 2
    2
    बारिश से पहले धुआं चाहे स्नान या शॉवर लेना, आप बहुत भाप पैदा करेंगे स्टीम सिगरेट के धुएं सहित अन्य सुगंधों को निष्क्रिय कर देता है
  • चित्रा का शीर्षक धुआं एक सिगरेट घर के अंदर पाने के लिए टाइट 3
    3
    एक अच्छी हवादार जगह चुनें। यदि आप किसी बड़े कार्यालय में धूम्रपान करते हैं और नहीं उठाते हैं, तो अपने सिगरेट को एक कमरे में खिड़कियां खोलें जो कि खोला जा सकता है। कमरे में संचित धूम्रपान की मात्रा को कम करने के लिए धूम्रपान करने से पहले खिड़की खोलें।
    • एक बड़ी और छोटी सी सीढ़ी एक अच्छा विकल्प है।
  • चित्रा चारों ओर पकड़े बिना सिगरेट के घर के धुएं का शीर्षक चित्र
    4
    धूम्रपान डिटेक्टरों और अलार्म के पास धूम्रपान न करें। अगर एक डिटेक्टर के पास धूम्रपान करते हैं, तो आप इसे धूम्रपान की पूरी इमारत को उजागर करके सक्रिय कर सकते हैं। यहां तक ​​कि अगर आप एक पारंपरिक धुआं डिटेक्टर सक्रिय नहीं करते हैं, तो उन शोर वाले लोगों को भी आप एक युवा मॉडल से पकड़ ले सकते हैं, जो सिगरेट और आग से धुएं को अलग करने का तरीका जानता है।
    • हाल ही में धुआं डिटेक्टर डिज़ाल्ट वायरलेस सिग्नल का इस्तेमाल करते हैं ताकि बिल्डिंग प्रशासक को कब और कहाँ लोग धूम्रपान कर रहे हैं
    • घर के अंदर धूम्रपान करते समय धूम्रपान डिटेक्टरों से सावधान रहें
  • चित्रा का शीर्षक धुआं एक सिगरेट घर के अंदर पकड़े बिना कदम चरण 5
    5
    एक छिपी हुई जगह चुनें जब घर के अंदर धूम्रपान करते हैं, तो कुछ कीट यातायात वाले क्षेत्रों से दूर रहें। अन्य लोगों के सामने धूम्रपान करने से आपको पकड़े जाने की संभावना बढ़ जाएगी। इसके बजाय, इमारत का एक पृथक हिस्सा या एक अव्यवस्थित कमरे को पसंद करते हैं।
  • विधि 2
    सर्वोत्तम प्रथाओं को अपनाना

    चित्रा शीर्षक से धुआं एक सिगरेट घर के अंदर पकड़े बिना कदम 6 कदम
    1
    वायु शोधक प्राप्त करें वायु शुद्धी हवा से मेरी खुशबू दूर, तम्बाकू की बदबू को नष्ट करने यह आपकी आदत को छिपाने में आपकी सहायता करेगा
    • सबसे अच्छा वायुरोधक एक सक्रिय कार्बन फिल्टर है यह फिल्टर धूम्रपान odors को हटाने के लिए विशिष्ट है
    • यदि आप बहुत घर के अंदर धूम्रपान करना चाहते हैं लेकिन पकड़े नहीं जाना चाहते, तो निजी हवा क्लीनर में निवेश करें। ये पोर्टेबल डिवाइस आपके धुएं को फ़िल्टर करते हैं, बदबूदार और विषाक्त पदार्थों को नष्ट करते हैं।
  • चित्रा शीर्षक से धुआं एक सिगरेट घर के अंदर पकड़े बिना कदम 7 कदम
    2
    अपने आप को नियमित रूप से रोकें धूम्रपान कपड़े, पर्दे, तौलिये, और बिस्तर को जोड़ता है इन वस्तुओं को खराब गंध से गंदे होने से पहले नियमित रूप से बदलें और इनडोर धूम्रपान की आदत की रिपोर्ट करें।
  • पटकथा प्राप्त करने के बिना धूम्रपान वाला एक सिगरेट घर का चित्र शीर्षक 8
    3



    अपने घर को साफ करें धुआं कण घर की धूल से मिश्रण कर सकते हैं और अपनी टेबल, टीवी और अन्य सतहों को संतृप्त कर सकते हैं। गंदगी के निर्माण से बचने के लिए अक्सर अपने फर्नीचर को साफ करें
    • दर्पण और खिड़कियां साफ करने के लिए मत भूलना
  • चित्रा 9 में पकड़े गए बिना सिगरेट के घर के धुएं का शीर्षक चित्र 9
    4
    कचरा में चूतड़ फेंकें बाथरूम में या एक कचरे के ऊपर सिगारेट के स्टब को मत छोड़ो। एक नम पेपर तौलिया पर बट्टियों को लपेटकर सुनिश्चित करें कि वे कचरे के अंदर स्पार्क्स नहीं बनाते हैं, और फिर पेपर दूर फेंक देते हैं।
  • चित्रा का शीर्षक धुआं एक सिगरेट घर के अंदर पकड़े बिना कदम 10
    5
    लोगों को संदेह मत करो कि आप धूम्रपान करने जा रहे हैं। यदि आप किसी जगह में हैं और अकेले बाहर जाते हैं, तो एक अच्छा बहाना है उदाहरण के लिए, जब आप दस्तावेजों को दूसरे विभाग में ले जा रहे हैं तो आप धूम्रपान कर सकते हैं। केवल धूम्रपान जब लोग आपकी अनुपस्थिति को नहीं देख रहे हैं दोपहर के भोजन के रास्ते में घर के अंदर धूम्रपान करना, उदाहरण के लिए, एक बढ़िया विकल्प है
  • पिक्चर शीर्षक से धुआं एक सिगरेट घर के अंदर पकड़े बिना कदम 11
    6
    प्रशंसक चालू करें यदि आप एक प्रशंसक या एयर कंडीशनर के साथ एक वातावरण में हैं, इसे चालू करें। हवा का आंदोलन धूम्रपान को फैल सकता है, इसे अन्य लोगों द्वारा पता लगाया जा रहा से रोकता है इससे आपको पकड़े जाने की संभावना कम हो जाएगी।
  • विधि 3
    गंध को निष्क्रिय करना

    चित्रा का शीर्षक धुआं एक सिगरेट घर के अंदर पकड़े बिना कदम 12
    1
    गंध को बेअसर करने के लिए एरोसोल का उपयोग करें। एक संलग्न वातावरण में धूम्रपान करने के बाद, एक गंध neutralizer छिड़काव करके पकड़े जाने से बचें। शीर्ष पर एक नई गंध जोड़ने के बिना खराब गंध को कम करने वाले विकल्प चुनें
  • पिक्चर शीर्षक से धुआं सिगरेट इंडोअर्स के बिना पकड़े गए चरण 13
    2
    गंध को छिपाने के लिए घर-निर्मित मिश्रण की कोशिश करें यदि आप घर पर धूम्रपान कर रहे हैं, सिगरेट की गंध छिपाने के लिए घर का बना मिश्रण बनाएं पानी के साथ एक बड़े बर्तन भरें, सफेद सिरका का एक कप, एक लौंग, नारंगी तेल के कुछ बूंद और दालचीनी पाउडर का पानी का छिलका। उबलने के बाद, कम गर्मी पर सेट करें 30 मिनट के लिए उबाल लें खुशबूदार मिश्रण घर के अंदर सिगरेट गंध छिपाने जाएगा।
    • यदि आपके पास मिश्रण बनाने के लिए आवश्यक सामग्री नहीं है, तो सिगरेट गंध को मुखौटा बनाने के लिए सिरका के एक कप को उबालें।
  • चित्रा 14 में पकड़े बिना सिगरेट के घरों में धुएं का शीर्षक चित्र
    3
    लाइट को मोमबत्ती हालांकि यह समाधान घर के बाहर उपयोग के लिए आदर्श नहीं है, लेकिन सुगंधित मोमबत्तियां छिपाने या कम से कम कम कर सकती हैं- सिगरेट की गंध एक निश्चित जगह में। भंडार या ऑनलाइन में कई तरह के मोमबत्तियाँ और सैंड्स उपलब्ध हैं। अपने पसंदीदा सुगंध को चुनें और इसे घर के अंदर धूम्रपान करने के बाद प्रकाश दें।
  • पटकथा प्राप्त करने के बिना एक सिगरेट के घरों में धुएं का शीर्षक चित्र 15
    4
    एक सुगंधित वायु शोधक का उपयोग करें यह साबित करने का कोई सबूत नहीं है कि सिगरेट की गंध को छिपाने के लिए एक सार दूसरे से बेहतर है, इसलिए अपनी पसंद की सुगंध चुनें और आप जहां धुएं, उसे स्प्रे करें। आप स्वचालित स्प्रे भी उपयोग कर सकते हैं जो वातावरण में समय-समय पर सुगंध जारी करते हैं।
  • युक्तियाँ

    • सभी गंध को खत्म करने के लिए धूम्रपान करने के बाद अपने हाथ धोएं तरल साबुन त्वचा को बेहतर ढंग से पालन करते हैं और खराब गंध को दूर करते हैं।
    • घर के अंदर धूम्रपान करने के बाद अपने दाँत ब्रश करें एक अच्छा टूथपेस्ट आपकी सुगंधित साँस जल्दी से चलेगी।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (14)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com