IhsAdke.com

कैसे सिगरेट की गंध छिपाने के लिए

अपने निपटान में कुछ आसान-यादगार तकनीकों और घरेलू वस्तुओं के साथ, आप इन गंध को छिपाने और उन्हें छुपाने और खत्म करने में आसान बना सकते हैं। फिर से पकड़े मत बनो। घर में अंदर गंध को कैसे ढंकना सीखें, और अपने भविष्य में इस आदत को कैसे रोकें। आगे के निर्देशों के लिए चरण 1 देखें।

चरणों

विधि 1
आप पर गंध छिपा रहे हैं

1
गम चबाना अपने श्वास मेन्थॉल को चूसने के लिए धूम्रपान करने के बाद अपने मुँह में डाल देने के लिए चबाने वाली गम लो। अन्य तरीकों के साथ, सिगरेट की गंध को ढंकने का सबसे आसान तरीका चबाने वाला गम है। आप धूम्रपान करते समय चबाने वाली गम पर भी विचार कर सकते हैं और फिर जब आप समाप्त होते हैं तो अपने मुंह में एक और चबाने वाली गम डालते हैं।
  • यदि आपको मौका मिलता है, तो अपने दांतों को ब्रश करें इससे पहले कि किसी को उन्हें गंध का मौका मिले। एक मुंह स्प्रे की गंध आमतौर पर जल्दी से समाप्त होता है, लेकिन यह एक और प्रभावी तरीका है साथ ही साथ माउथ वाश का उपयोग करना।
  • 2
    साबुन से अपने हाथों को पूरी तरह धो लें सिगरेट को पकड़ने के लिए हाथ जो सबसे अधिक गंध होगा यह अच्छी तरह से धुलाई आपके हाथों से धुआं निकलने का सबसे आसान तरीका है। अधिक प्रभावी सफाई प्राप्त करने के लिए एक मजबूत-गंध तरल साबुन का उपयोग करें।
  • 3
    अपना चेहरा साफ करें साबुन और पानी के साथ अपना चेहरा धोना भी महत्वपूर्ण है जैसे ही आप अपने हाथ धोने को खत्म करते हैं, विशेष रूप से ठोड़ी और मुंह के आस-पास के इलाकों को अपने चेहरे पर रगड़ें। यदि आपके पास दाढ़ी है, तो धोने और रगड़ने के लिए अधिक समय व्यतीत करें।
    • एक छोटे से सुगंध या दुर्गन्ध दूर करने वाला यंत्र का अच्छा स्प्रे काम करेगा, लेकिन यह एक खुशबू भी हो सकती है जो आपके आंख को पकड़ती है। यदि आप लोगों को संदेह नहीं करने का प्रयास कर रहे हैं, तो सुगंधित इत्र के साथ पॉप अप करने में मदद के बजाय गड़बड़ कर सकते हैं। इसके बजाय, बस अपनी गर्दन पर थोड़ा दुर्गन्ध दूर करें। इस तरह से, लोग सोचेंगे कि आप केवल अतिरंजित हैं, नहीं कि आप कुछ छिपाने की कोशिश कर रहे हैं
  • 4
    अपने बाल वायु यदि आपके पास बड़े बाल हैं, तो इसे धूम्रपान करने से पहले एक चोटी के साथ संलग्न करें और जब आप कर लेंगे तब उसे छोड़ दें। लोगों से मिलने से पहले थोड़ा सा चलना या स्वाभाविक रूप से गंध को खोलने के लिए खिड़कियों के साथ ड्राइव करना
    • यदि आपके पास एक तलाशी क्रीम है, तो आप इसका इस्तेमाल कर सकते हैं, या अन्य उत्पाद जो आप आमतौर पर उपयोग करेंगे
  • 5
    अपने कपड़े पर सुखाने वाली चादरें या हवा का डिओडोरोजर का उपयोग करें। कपड़ों की महक अपने कपड़े छोड़ने के लिए, सूखने वाली चादरें का उपयोग करें, जो धुएं की तरह खुशबू आ रही है। वातावरण डोडोराइज़र के पास एक समान प्रकाश है जो कि एक समान कार्य करता है, यह केवल एक कार्बन, आफ़्टरशेव या इत्र के रूप में मास्किंग करने के बजाय खुशबू को दूर करने के लिए कार्य करता है।
    • कभी भी अपनी जेब में सिगरेट छोड़ें, जो धूम्रपान, या चूतड़ को खत्म नहीं करते हैं। उनके पास धुंध के मुकाबले गंध बहुत गहरा होता है और ऐशट्रे की गंध को छोड़कर यह बहुत मुश्किल बना देगा। उन्हें सड़क पर फेंक न दें, लेकिन एक उपयुक्त कचरा ढूंढिए।
    • एक धुआं किट जिसमें आपकी बुलेट और अपनी कार या टेबल में चादरें शामिल हैं इन दो वस्तुओं का प्रयोग करना और चेहरे धोने और हाथ एक प्रभावी संयोजन हैं। जब भी आप धूम्रपान करते हैं, तो अपने विरोधी-सुगंध किट को अपने साथ रखकर अपने तनाव को कम करें।
  • विधि 2
    पर्यावरण का संचालन करना

    छवि शीर्षक 325579 6
    1
    खिड़की खुली रखो यदि आप घर के अंदर धूम्रपान करते हैं और सफाई अनुष्ठान की सुविधा चाहते हैं, तो खुली खिड़कियों के पास धूम्रपान करें। धुआं उड़ाते हुए और खिड़की के करीब सिगरेट की राख रखकर बाद में धूम्रपान की गंध कम करने का सबसे अच्छा तरीका है।
    • यह सुनिश्चित करने के लिए कि धुएं को वापस नहीं मिलता, खिड़की का सामना करने वाले टेबल फ़ैन का उपयोग करने पर विचार करें। धुआं बाहर निकलते रहो और आपको गंध को मास्किंग के बारे में ज्यादा चिंता करने की आवश्यकता नहीं होगी।
  • छवि शीर्षक 325579 7
    2
    घर का बना धुआं छिपाने वाला का प्रयोग करें कभी-कभी एक रास्ता ट्यूब कहा जाता है, जब आप इसे पिघलते हैं तो टॉयलेट पेपर, कुछ सॉफ्टनिंग शीट्स और रबड़ बैंड के रोल के लिए आपको सभी बदबूदार धुएं बनाने की आवश्यकता होती है। कई नरम करने वाली चादरें रखो, जैसा कि आप ट्यूब के अंदर कर सकते हैं और लोचदार का उपयोग करके बाहर एक को सुरक्षित कर सकते हैं। जब आप धूम्रपान करते हैं, तो ट्यूब के दूसरे छोर से धुआं उड़ाना। गंध बहुत कम मजबूत हो जाएगा
    • ऐसा करने से धुएं की गंध पूरी तरह खत्म नहीं होगी, लेकिन इसे कम मजबूत बना देगा सिगरेट से बाहर निकलने का धुआं अब भी एक बड़ी समस्या है, हालांकि, इसे खिड़की में धूम्रपान करने और मुस्कुराहट करने के लिए मुस्कुराहट जैसे अन्य तरीकों से गठजोड़ करना है।



  • छवि शीर्षक 325579 8
    3
    एक धूप या सुगंधित मोमबत्ती को हल्का रखें धूम्रपान करने के लिए सुगंधित मोमबत्तियों और धूप जलाने की अच्छी आपूर्ति होने के बाद सिगरेट की गंध को ढंकना अच्छा उपाय है। धूप विशेष रूप से एक अच्छा विकल्प है, खासकर यदि आप इसे नियमित रूप से उपयोग करते हैं क्योंकि यह पहले से ही धुएं की तरह खुशबू आ रही है संदेह वाले माता-पिता या रूममेट्स, धूप की गंध के साथ मिश्रित सिगरेट की गंध को नहीं पहचान सकते।
  • चित्र शीर्षक 325579 9
    4
    एस्पायर। यदि आप कालीन के साथ एक कमरे में हैं, तो धूम्रपान करने के लिए अधिक संभावना है। यदि आप धूम्रपान की गंध से छुटकारा चाहते हैं, तो वैक्यूम क्लीनर लेने और कालीन को खाली करने पर विचार करें। वैक्यूमिंग पर्याप्त नहीं होगा, लेकिन कालीन को मिलाते हुए थोड़ा सा इसे हवाई जहाज बना सकते हैं।
  • छवि शीर्षक 325579 10
    5
    पर्दे, कालीनों और अन्य कपड़ों में वातावरण से स्प्रे डूडोराइज़र कमरे में दुर्गंधहारक धूम्रपान न करने वाला सबसे अच्छा दोस्त है इसकी गंध-हटाना गुण और इसकी ताजा गंध सिगरेट की गंध के अंदर मुखौटा को मुखौटा करने के लिए चमत्कार करता है धुएं की गंध को दूर करने के लिए आप के साथ एक बोतल लें और नियमित रूप से कपड़े सतहों (साथ ही साथ आपके कपड़े) स्प्रे करें।
  • विधि 3
    धूम्रपान की गंध को रोकना

    छवि शीर्षक 325579 11
    1
    हमेशा बाहर धूम्रपान यदि आप पकड़े जाने से डरते हैं, तो घर के अंदर धूम्रपान करने से गंध को और अधिक मिलता है, जिससे इससे छुटकारा पाना मुश्किल हो जाता है। बाहर जाओ जहां वायु संचलन सबसे अच्छा है और जहां हवा स्वाभाविक रूप से आपसे दूर धूम्रपान कर सकती है
    • यदि यह हवा है, तो हवा में घुमाओ, तो धुआँ वापस अपने चेहरे, कपड़े और बाल नहीं किया जाएगा
    • कुछ धूम्रपान करने वालों का मानना ​​है कि एक गीला या बरसात के मौसम में धूम्रपान करना धूम्रपान की गंध कम दिखाई देता है यदि आप अपना सिगरेट सूखा रखने के लिए आश्रय ढूंढ सकते हैं, धुआं देखते समय यह बारिश हो रहा है कि क्या यह काम करता है।
  • 2
    धूम्रपान से पहले कोट को हटा दें यदि आप कर सकते हैं, तो आप धूम्रपान करने से पहले किसी भी जैकेट या कोट को पहने हुए हैं और इसे अलग कमरे में डाल दें या धुएं की गंध से दूर रखें। आप धूम्रपान की गंध के बिना कपड़े की अपनी पहली परत रखने में सक्षम होंगे। आप अब भी आपके साथ धूम्रपान की गंध ले सकते हैं, लेकिन आपके कपड़े की काफी छोटी मात्रा में सिगरेट के धुएं की गंध आती है
    • वैकल्पिक रूप से, एक धुआं जैकेट पहनें। एक मोटी ऊन या चमड़े का जैकेट चुनें जिसे आप केवल धूम्रपान के लिए उपयोग करते हैं
  • छवि शीर्षक 325579 13
    3
    टोपी और दस्ताने पहनें जब आप धूम्रपान करते हैं, तो आप उस उद्देश्य के लिए केवल एक वस्त्र रख सकते थे, इसलिए आप इसे बदल सकते हैं और इसे बाद में ले सकते हैं ताकि आप पकड़े न जाए। एक टोपी के साथ अपने बालों को कवर करें और पतले दस्ताने पहनें।
    • प्रवेश करने से पहले उन्हें बाहर ले जाओ और उन्हें छुपाने के लिए कुछ जगह ढूंढें। उन्हें बाहर छोड़कर, शायद एक तंबू में या आपकी कार में, उन्हें नाक नाक से गंध दूर करने की इजाजत होगी।
  • छवि शीर्षक 325579 14
    4
    धुआं खड़े हो ताकि धुएं आपके पैंट या जूते में न हों। यह बेवकूफ लग सकता है, लेकिन अपने सिगरेट को अपने शरीर से दूर तक संभव रखने से इसकी गंध काट दिया जाएगा गंध में से अधिकांश आप श्वास और श्वास छोड़ने वाले धूम्रपान से नहीं आते हैं, लेकिन सिगरेट के धुएं से जलाया जा रहा है गंध को कम करने के लिए धूम्रपान न करने पर इसे ऐशट्रे या अन्य आराम में रखकर आप से दूर रहें
  • युक्तियाँ

    • लोकप्रिय विश्वास के विपरीत, मेन्थॉल सिगरेट सामान्य सिगरेट से बेहतर नहीं गंध करते हैं
    • एक लंबी पैदल चलने से आपको खुशबू मिलेगी
    • यदि आप बाहर धूम्रपान करते हैं और जब आप घर लौटते हैं और अपने माता-पिता सावधान रहते हैं तो हमेशा गम चबाने पर, उन्हें कुछ संदेह हो सकता है तो सुनिश्चित करें कि हर समय एक बार गम चबाना, जब वे चारों ओर हैं, या पहले से चघाने वाला घर छोड़ दें और जब आप वापस आ जाएं तो चबाने वाली गम की जगह दें। शक्कर कैंडीज, सिगरेट के विपरीत, आपके स्वास्थ्य के लिए अच्छे हैं और अपने दांतों को साफ करें
    • यदि आपके पास मौका है, तो एक शॉवर लें और अपने कपड़े बदल दें।

    चेतावनी

    • धूम्रपान खतरनाक है और फेफड़ों के कैंसर और हृदय रोग का कारण बन सकता है धूम्रपान छोड़ने पर विचार करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com