IhsAdke.com

कैसे आपका गम स्नैप करें

चबाने वाली गम को बन्द करना एक बुलबुला फट की तरह ध्वनि बनाता है, लेकिन आपके मुंह में चबाने वाली गम रखता है। उस शोर को बनाने के लिए कुछ अलग तरीके हैं एक बार जब आप कुछ पाते हैं जो आपके लिए काम करता है, तो आप इसे चबाने के समय कई बार चबाने वाली गम की भांति अभ्यास कर सकते हैं।

चरणों

विधि 1
चबाने वाली गम को तबाह करना

आपका गम चरण 1 स्नैप करें
1
एक या दो मिनट के लिए चबाने वाली गम चबाना किसी भी प्रकार की चबाने वाली गम या चबाने वाली गम को करना चाहिए। मसाकि एक चबाने वाली गम गोली जब तक कि नरम और कोमल न हो।
  • चीनी मुक्त चबाने वाले मसूड़ों की अलग-अलग संगतताएं हैं, इसलिए संभव है कि यह दोनों प्रकार की कोशिशों को देखने के लिए अच्छा है जो दरारना आसान है।
  • तस्वीर अपने गम चरण 2 स्नैप करें
    2
    अपने मुंह में चबाने वाली गम फ्लैट छोड़ दें अपने जीभ के साथ अपने मुंह की छत के नीचे दबाएं जब तक कि यह एक फ्लैट और पूर्ण आयताकार या डिस्क बनाता है, बिना टूटता है।
    • चबाने वाली गम को अलग करने के विभिन्न तरीके हैं। किसी भी विधि का उपयोग करने के लिए एक बबल गम बनाओ लेकिन चबाने वाली गम पूरी तरह से फैला हुआ होने से पहले रोकें।
  • तस्वीर अपने गम चरण 3 स्नैप करें
    3
    अपने ऊपरी होंठ और अपने निचले दांतों के पीछे के बीच चबाने वाली गम को बढ़ाएं। अपने ऊपरी होंठ और अपने सामने वाले दांतों के बीच चबाने वाली गम को धक्का करने के लिए अपनी जीभ का उपयोग करें। चबाने वाली गम की एक छोर उस क्षेत्र में दृढ़ता से पकड़ो। दूसरे छोर को पुश करें पूर्व अपने निचले दाँतों का, अपने मुंह के अंदर चबाने वाली गम अभी भी किसी भी निशान के बिना, पूर्ण होना चाहिए।
    • कुछ लोग निचले दाँतों के सामने, या मुंह के केंद्र में नीचे के अंत में रहते हैं।
  • तस्वीर अपने गम चरण 4 स्नैप करें
    4
    हवा चूसो अपने होंठों को हल्के ढंग से फैलाएं ताकि उनके बीच एक खुलता हो। जल्दी से छोटी मात्रा में हवा मारो, और चबाने वाली गम का एक हिस्सा आपके मुंह में वापस जाना चाहिए, जिससे शोर हो।
    • इससे पहले कि आप ऐसा कर सकें, आपको थोड़ा अभ्यास करना पड़ सकता है सीखने के बाद भी, यह हर बार नहीं हो सकता है
  • विधि 2
    चबाने के दौरान चबाने वाली गम को तबाह करना




    चित्र गम चरण 5 को स्नैप करें
    1
    बबल गम के साथ एक बुलबुला बनाएं। इसे सामान्य रूप से सामान्य पॉपिंग विधि की तरह डिस्क आकार में समतल करें। जीभ को फाड़ के बिना डिब्ब में डालें, फिर जीभ को हटा दें और एक बंद हवा का बुलबुला बनाने के लिए छोरों से जुड़ें। इस बुलबुले को फटाने और शोर बनाने के लिए चबाओ।
    • ब्लिस्टर में उड़ना जब आपकी जीभ को दूर करने में मदद मिल सकती है।
  • तस्वीर अपने गम चरण 6 स्नैप
    2
    एक पाई में चबाने वाली गम को मोड़ो। कुछ लोग इसे चबाने वाली गम को आधे में गुना करते हैं। दूसरे को एक छोर लें, पक्षों को सील कर लें और अपने दांतों और अपने मुँह के किनारों से समाप्त होता है। यदि आप यह सही ढंग से कर सकते हैं, तो आप हवा के "बड़े पैमाने पर" के साथ समाप्त हो जाएंगे, जो एक बुलबुले की तरह फट जाएगा
  • तस्वीर अपने गम चरण 7 स्नैप करें
    3
    बार-बार चबाने वाली गम की भांति अभ्यास करें यदि आप चबाने के दौरान कई बार चबाने वाली गम को पॉप करना चाहते हैं, तो आपको ऊपर से दो चरणों में से एक का अभ्यास करने की आवश्यकता होगी, जब तक कि आप इसे जल्दी या अनजाने में भी नहीं कर सकते एक बार जब आप इन आंदोलनों को मोटे तौर पर सीखा है, तो आप फफोले को छोटे और छोटे बनाने की कोशिश कर सकते हैं जब तक कि आप उन्हें चबाने वाली गम और चबाने से झुककर नहीं बना सकते। बहुत मुश्किल या बहुत नरम चबाने से बुलबुले को बनाने और शोर बनाने से रोका जा सकेगा, इससे पहले कि आप क्रैक्स की एक स्थिर स्ट्रीम प्राप्त करने से पहले थोड़ा अभ्यास करें।
  • युक्तियाँ

    • पानी में चबाने वाली गम को कुछ पल के लिए नरम बनाने के लिए भिगोएँ- इस तरह, आपके पास पॉप करने का एक आसान समय हो सकता है हालांकि, कुछ प्रकार की चबाने वाली गम भंग हो सकती है, इसलिए यह हर किसी के लिए काम नहीं करता है
    • आप कई बार क्लिक कर सकते हैं, लेकिन आपको कई अभ्यासों की आवश्यकता होगी। इसे करने के लिए, अपने ऊपरी होंठ के पीछे सामान्य से अधिक चबाने वाली गम डाल दें।

    चेतावनी

    • एक बार जब आप सीखते हैं, तो हर बार जब आप गम चबाते हैं तो यह अचेतन आदत बन सकता है। यदि ऐसा होता है, तो आप अपने आसपास के लोगों को परेशान किए बिना सार्वजनिक रूप से गम चबाने में सक्षम नहीं हो सकते हैं

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (2)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com