IhsAdke.com

कक्षाओं में गम चब कैसे करें

हालांकि ज्यादातर स्कूलों में चबाने वाली गम की अनुमति नहीं है, कभी-कभी हम इसकी मदद भी नहीं कर सकते हैं! ये उपाय आपको जब भी चाहें तब शिक्षक को उठाए बिना चबाये जाने में मदद करेंगे।

चरणों

चौथे चरण में चू गम शीर्षक वाला चित्र
1
कक्षा में प्रवेश करने से पहले चबाने वाली गम शुरू करें इससे आपको चबाने वाली गम के स्वाद को खोने में मदद मिलेगी और आपको इसे इस्तेमाल करने की आवश्यकता होगी। इसके अलावा, यदि आपके पास ताजा गम का एक टुकड़ा है, तो एक गिलास ठंडा पानी पीना या सुगंध को हटाने के लिए कोई नया पेय।
  • क्लाउड चरण 2 में च्यू गोंम शीर्षक वाला चित्र
    2
    लोगों को विचलित करें ताकि वे आपके मुंह की सूचना न दें। सुनिश्चित करें कि वे आपके मुंह की सूचना नहीं देते हैं और आपके शरीर के अन्य हिस्सों को देखते हैं। चबाने वाली गम बहुत मजबूत और गहन सुगंध छोड़ सकता है।
  • चौथे चरण में चू गम शीर्षक वाली तस्वीर
    3
    जिस तरह से आप चबाना बदलते हैं मास्क धीरे-धीरे और सावधानी से, और अपने मुंह को बंद रखना सुनिश्चित करें चबाते समय अनावश्यक शोर न करें और सुनिश्चित करें कि जबड़ा की गति धीमी और स्थिर है। केवल जब उसकी पीठ पर शिक्षक धीमा गति पर चबा कर चबाएं,
  • चौथे चरण में चू गम शीर्षक वाली तस्वीर
    4
    बहुत फल या बहुत स्वादिष्ट चबाने वाली गम चबाना मत। यह एक बहुत मजबूत और गहन गंध छोड़ सकता है और आपका शिक्षक आसानी से इसे महसूस कर सकता है।
  • चौथे चरण में चू गम नामक चित्र का शीर्षक
    5
    अपने मुंह से चबाओ आपके मुंह में आपके चबाने वाली गम को दिखाने से भी बुरा कुछ नहीं है
  • चौथे चरण में चू गम नामक चित्र का शीर्षक
    6
    गेंदों को मत बनाओ जाहिर है हर कोई गेंद फट सुनाई देगा और वे इसे देखेंगे।
  • चौथे चरण में चू गम शीर्षक वाली तस्वीर
    7
    शिक्षक की तरह सोचें खुद को अपने जूते में रखो यदि आप शिक्षक थे और संदेहास्पद थे कि कोई चबाने वाला गम चब रहा है, तो आप शायद अपराधी को खोजने के लिए कई अलग-अलग युक्तियों का प्रयास करेंगे। इस बारे में सोचें कि वे क्या होंगे (सभी शिक्षक विभिन्न रणनीतियों का उपयोग करते हैं), और तब उस ज्ञान का उपयोग आप चबाने वाली गम को छिपाने के लिए इस आलेख में जो कुछ भी पढ़ते हैं, उसके साथ करते हैं।
  • क्लाउड चरण 8 में च्यू गोंम शीर्षक वाला चित्र
    8



    अपने मुंह में चबाने वाली गम से बात करने में कुछ मिनटों के घर पर अभ्यास करें। बोलते समय, अपने ऊपरी गम के शीर्ष पर गम को बाएं या दाएं तरफ रखें अंततः आप अपने मुंह में चबाने वाली गम से बात करने में माहिर हो जाएंगे। इससे पहले कि आप बोलते हैं, एक और चीज आप कर सकते हैं चतुराई से और जल्दी से अपने मुंह से चबाने वाली गम को हटा दें, ताकि शिक्षक को यह पता न हो कि आपके पास यह था।
  • क्लाउड चरण 9 में च्यू गोंम शीर्षक वाला चित्र
    9
    अगर आपका शिक्षक जब आप चब रही है, तो आसपास रुको। बस अपने मुंह में चबाने वाली गम रखो चबाने वाली गम के साथ खेलने के लिए अपनी जीभ का उपयोग न करें, क्योंकि जब आप करते हैं, तो आपका गला चलता रहता है यह कैसे सचमुच चौकस शिक्षकों को आप चबाने पकड़ यदि वह कुछ समझा रहा है और आपको एक हां या कोई प्रश्न पूछता है, तो बस इशारा
  • चौथे चरण में च्यू गोंम शीर्षक वाली तस्वीर
    10
    यदि शिक्षक को पता चला है या पूछता है कि क्या आपके पास चबाने वाला गम है, कबूल करें। वह तुम्हें मिल गया - यह समझ में नहीं आता कि उसे निगलने या उसके बारे में झूठ बोलने से भी ज्यादा परेशान किया जा सकता है (आप को और भी गंभीर समस्या ला सकते हैं) पराजित होने पर पराजित करें।
  • क्लाउड चरण 11 में च्यू गोंम शीर्षक वाला चित्र
    11
    यदि आप किसी प्रश्न का उत्तर दे रहे हैं, तो अपने मुंह की छत में चबाने वाली गम छड़ी कर रखें या इसे अपनी जीभ के नीचे रखें। या जैसा कि पहले बताया गया है, आप इसे अपने ऊपरी गम के बायीं या दायीं तरफ रख सकते हैं।
  • क्लाउड स्टेप 12 में च्यू गोंम शीर्षक वाला चित्र
    12
    यदि आप पकड़े जाने वाले हैं और यदि चबाने वाली गम बहुत बड़ी नहीं है, तो आपको इसे निगलना पड़ सकता है (इसे अपने जोखिम पर करने का प्रयास करें!)। हालांकि, यह ऐसा करने के लिए समझ में नहीं आता है अगर शिक्षक ने पहले ही इसे देखा हो।
  • चौथे चरण में चू गम नामक चित्र का शीर्षक
    13
    जब आप खत्म करने के बाद अपने गम बाहर फेंक, अपने हाथ, अपने चेहरे को ऊपर उठाने के रूप में यदि उसकी नाक रगड़, और भाषा का प्रयोग कर अपने हाथ की हथेली में रख दें। चबाने वाली गम को स्टोर करने के लिए हमेशा एक ऊतक, एक पुरानी आवरण या अपनी जेब में कागज का एक टुकड़ा है। याद रखें, कुछ शिक्षक इस चाल को जानते हैं, वे छात्र भी हैं!
  • चौथे चरण 14 में च्यू गम शीर्षक वाली तस्वीर
    14
    अगर आपको लगता है कि आपका शिक्षक संदिग्ध हो रहा है, तो सबसे अच्छी बात यह है कि आपके मुंह से चबाने वाली गम को हटा दें। आप कर सकते हैं: जबकि उसके मुंह पर उसके हाथ रखकर काट unhas- कर आप पैकिंग कर रहे हैं कुछ धनुकोष्ठक या उसके दांत से कुछ ले जा रहा है तो एक छींक या खांसी नाटक की तरह नाटक करने के लिए जंभाई का नाटक।
  • क्लाउड चरण 15 में च्यू गम शीर्षक वाला चित्र
    15
    जब आप एक ऐसे क्लास में हों जहां आपको पता है कि शिक्षक आपको पकड़ लेता है, तो आप अपनी चबाने वाली गम को अपनी जेब में रख सकते हैं। यदि शिक्षक आपको पकड़ता है, हार स्वीकार करें
  • युक्तियाँ

    • बड़े चबाने वाली गम और मजबूत रंगों से बचने के लिए सबसे अच्छा है। नींबू हरी चबाने वाली गम की एक बड़ी मात्रा एक बुद्धिमान गुलाबी हिस्से की तुलना में अधिक दिखाई देती है।
    • चबाने वाली गम को निगलने के लिए यह पूरी तरह से हानिरहित है लोकप्रिय धारणा है कि आपके पाचन तंत्र को पार करने में 7 साल लगेंगे, यह सच नहीं है। बड़ी समस्या के बिना गम पाचन तंत्र के माध्यम से जाना होगा, और कुछ को बिना किसी गड़बड़ी के लिए जाना चाहिए जो इसे नहीं करना चाहिए
    • एक शिक्षक के गम गंध और इसके बारे में पूछते हैं, तो मुंह में या आपके मसूड़ों के पास इसे छिपाने और बस कहते हैं कि तुम थोड़े समय के लिए कुछ कैंडी खा लिया। यदि वे पूछते हैं कि वे किस तरह के मिठाई थे, तो कुछ फल या पनीर कहें
    • कमरे के मध्य में बैठो शिक्षकों को पता है कि वापस बैठे गम चबाना होगा। और ऊपर सामने, पकड़े जाने में बहुत आसान है।
    • अपने डेस्क या कुर्सी के नीचे गोंद चबाया नहीं गोंद की कोशिश करो यह स्वच्छ नहीं है और अन्य लोगों को एक ही जगह पर बैठने से हतोत्साहित कर सकता है।
    • यदि आप अपने ऊपरी होंठ को नाक की ओर उठाते हैं, तो आप अपने मसूड़ों को देखेंगे। आपकी गम छिपाने के लिए और वापस चूसना यह समतल या जीभ के नीचे इसे छिपाने (हालांकि यह कुछ दर्द एक लंबे समय के लिए वहाँ रहना कारण बनता है) करने के लिए।
    • इसके बजाय गम चबाने की कोशिश सिर्फ बजाय दाढ़ के साथ गम चबाने की tongue- साथ यह दबाते हैं, जीभ के साथ मुंह की छत समतल। इस जबड़े के किसी भी आंदोलन की आवश्यकता नहीं है
    • यदि आप शिक्षक द्वारा पकड़े गए हैं, तो कचरे में अपने कुछ चबाने वाली गम के बारे में बताएं। बस थोड़ी सी काट लें और बाकी को कचरे में थूक दें इस तरह, आपके पास अब भी चबाने वाली गम का एक टुकड़ा होगा। या जब आप कचरे में जाते हैं, तो बस अपने मुंह में चबाने वाली गम को थूक कर पकड़ कर रखें। लेकिन फिर से चबाओ मत जब तक आप सुनिश्चित न हों कि आपका शिक्षक उसकी पीठ को बदल चुका है
    • अपनी मुट्ठी पर अपना सिर रखो जैसे कि आप थके हुए हैं और मुंह को आसानी से कवर करने के लिए अपने हाथ का उपयोग करें। लेकिन अपनी ठोड़ी पर अपनी मुट्ठी डाल मत करो, अन्यथा आपका पूरा सिर ऊपर और नीचे झुकाव करेगा।
    • अपने आंख के कोने से शिक्षक को देखो जब आपको लगता है कि वह आपके दिशा में दिख रहा है। चबाने या अपने होंठ और अपने दांत या अपने मुंह की छत के बीच चबाने गम डाल बंद करो इसके अलावा, यदि आपके पास एक बहुत सख्त शिक्षक है, तो बस कबूल करें। इसके बारे में झूठ मत बोलो, यह केवल चीजों को बदतर करेगी
    • संकुल को पचाने का इरादा नहीं है कैडबरी-एडम्स कंपनी, ट्राइडेंट गम के निर्माता, बार-बार कहा है कि housings बनाया गया है और एक सामग्री है कि भोजन के साथ संपर्क में हो सकता है के लिए मंजूरी दे दी हैं, लेकिन पैकेजिंग ही चबाया जा नहीं या निगल लिया है। इसके लिए मत आना
    • यदि आपके पास बहुत सावधानी वाला शिक्षक है, तो इसे भूल जाओ। ``
    • दोपहर के भोजन के दौरान चबाने का सबसे अच्छा समय है, भले ही यह सबक नहीं माना जाता है भले ही उस समय पकड़े जाने का खतरा हो, तो जोखिम बहुत कम है। आखिरकार, खाने के बाद ही इसे चबाएं।
    • यदि वे पूछते हैं कि आप चबाने वाली गम चब रहे हैं, तो नहीं, और आप बस अपनी जीभ काट रहे हैं यदि आप इसे विश्वास नहीं करते हैं, तो अपना मुंह खोलें (जब आपके मुंह की छत में चबाने वाली गम छिपाए हुए) और अपनी जीभ को फैलाने के लिए (ध्यान रखें कि आपकी चबाने वाली गम गिर सकती है या अपने गले में जा सकती है। ऐसा केवल तभी करें जब आप पूरी तरह से आश्वस्त हो जाएं कि वे संदिग्ध हैं।)
    • यदि आप ओर्थोडोंटिक उपकरण का प्रयोग करते हैं और शिक्षक आपको चबाने के प्रस्ताव को देखता है, तो आप हमेशा कह सकते हैं कि यह मोम था। अगर आपको लगता है कि उसे संदेह है कि आप चबाने वाली गम चब रहे हैं, तो उसे मोम, ब्रैकेट, आदि को ठीक करने के लिए बाथरूम में जाने के लिए कहें। इससे उन्हें लगता होगा कि यह एक ओर्थोडोंटिक समस्या थी और नहीं कि आप कुछ चबाने थे! यदि आप स्वाद खोना शुरू कर रहे हैं या यदि कोई (शिक्षक) च्यूइंग गम से छुटकारा पाने का भी एक अच्छा तरीका है या सहकर्मी) संदेहास्पद प्रतीत होता है

    चेतावनी

    • यह अक्सर या कम से कम अक्सर एक ही कक्षा में मत करो।
    • यह अपने जोखिम पर करें, आप आसानी से पकड़े जा सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com