IhsAdke.com

कैसे एक सिगरेट बनाने के लिए

सिगरेट की कीमत में वृद्धि और कई सार्वजनिक स्थानों में धूम्रपान की असंभवता के साथ, प्रत्येक सिगरेट मूल्यवान है और यह जानकर कि इनका लाभ लेने के लिए सभी अंतर कैसे होगा धूम्रपान स्वास्थ्य को गंभीर नुकसान पहुंचाता है, जैसे कि कैंसर और हृदय रोग, लेकिन यदि आप एक वयस्क हैं और अपने कार्यों की जिम्मेदारी लेते हैं, तो आगे बढ़ें आपकी सिगरेट के लिए उपज और अपेक्षित संतुष्टि लाए जाने के लिए, सही ब्रांड, उपयुक्त साइट चुनकर और धूम्रपान के सर्वोत्तम तकनीक सीखना शुरू करें।

चरणों

भाग 1
ब्रांड का चयन

एक सिगरेट चरण 1 का आनंद लें
1
एक ब्रांड चुनें। यह जानने का एकमात्र तरीका है कि आपके लिए सबसे अच्छा कौन प्रयोग कर रहा है। हालांकि, अनुभवहीन धूम्रपान करने वाले अक्सर लाइटर सिगरेट पसंद करते हैं - संस्करण प्रकाश और हल्के जिनकी कम निकोटीन है जब आप सही धूम्रपान करते हैं, तो मजबूत ब्रांडों पर आगे बढ़ने का प्रयास करें कुछ लोग कहते हैं कि यह अनुभव का लाभ लेने का सबसे अच्छा तरीका है, क्योंकि निकोटीन की स्वाद और मात्रा धीरे-धीरे तेज हो जाएगी।
  • पसंदीदा ब्रांड मारलबोरो, डनहिल (पूर्व कार्लटन), नि: शुल्क और लकी स्ट्राइक हैं, जबकि बेस्ट-सेल फ्री, डर्बी और हॉलीवुड हैं
  • स्वाद एक व्यक्तिगत चीज है और आपको लगता है कि आप मार्लबोरो लाइट की तुलना में अधिक निःशुल्क चाहते हैं, उदाहरण के लिए। यही कारण है कि यह पता लगाने का एकमात्र तरीका है कि आप किस ब्रांड को पसंद करते हैं, प्रत्येक एक को साबित करना
  • एक सिगरेट चरण 2 का आनंद लें चित्र का शीर्षक
    2
    स्वाद वाले सिगरेट के बारे में सोचो यदि आप अपनी सिगरेट बहुत मजबूत पाते हैं, तो आप मेन्थॉल सिगरेट के साथ अधिक पहचान सकते हैं। उनके पास एडिटिव्स और स्वादिष्ट एजेंट हैं जो निगलने के लिए एक ताज़ा स्वाद देते हैं। कई ब्रांडों में मेन्बोरो, एलएम और लकी स्ट्राइक जैसे मेन्थॉल संस्करण हैं
    • ध्यान रखें कि अगर आपको खाना और पेय पदार्थों में यह स्वाद पसंद नहीं है तो आप मेन्थॉल सिगरेट पसंद नहीं करेंगे। इन सिगरेट का स्वाद वास्तव में मजबूत है
  • चित्र का शीर्षक आनंद लें एक सिगरेट चरण 3
    3
    धुएँ सब्जी सिगरेट लौंग एक आम तौर पर तंबाकू के साथ जुड़ा होता है, जिससे धुएं के लिए एक विशिष्ट स्वाद होता है।
    • लौंग सिगरेट उन लोगों के लिए एक मामूली विकल्प है जो सामान्य या मेन्थॉल सिगरेट के स्वाद को पसंद नहीं करते हैं, हालांकि उनके पास गंध और स्वाद भी है।
    • इसके अलावा, लौंग सिगरेट आपको चक्कर आ सकते हैं ड्राइविंग करते समय उन्हें धूम्रपान न करें।
  • एक सिगरेट चरण 4 आनंद लें
    4
    अन्य जायके के धुआं सिगरेट चेरी, चॉकलेट, कैप्पुकिनो, नारंगी, आम, आदि सहित विभिन्न प्रकार के स्वाद उपलब्ध हैं। सिगरेट इतने भिन्न बनाने का विचार स्पष्ट है - बहुत से लोग मेन्थॉल, लौंग और पारंपरिक सिगरेट पसंद नहीं करते हैं।
  • भाग 2
    सिगरेट रोशनी

    एक सिगरेट चरण 5 का आनंद लें
    1
    अपने हाथ में पैक मारा यह तंबाकू को कागज में संकुचित होने का कारण बनता है, जिससे जल धीमा हो जाता है। प्लास्टिक सील लपेट भी खोलने से पहले, अपने हाथों में फिल्टर की तरफ से जल्दी 10 सेकंड के लिए इसे टैप करें।
  • एक सिगरेट चरण 6 आनंद लें
    2
    जानें कि कब मत करो पैक मारा कुछ ब्रांडों से तम्बाकू पहले ही पेपर में सघन हुआ है। कुछ आयातित ब्रांड (जैसे अमेरिकन भावना) अनुशंसा करते हैं कि उपयोगकर्ता तम्बाकू जारी करता है और इसे टिप से थोड़ा सा छोड़ देता है, चिकना हो जाता है। लौंग सिगरेट के ब्रांड भी एक उदाहरण हैं जिन्हें पीटा नहीं जाना चाहिए क्योंकि तम्बाकू अच्छी तरह घनीभूत है।
  • एक सिगरेट चरण 7 का आनंद लें
    3
    अच्छा हल्का उपयोग करें आम डिस्पोजेबल लाइटर काम करते हैं, लेकिन ज़िपो लाइटर के रूप में समान प्रभाव नहीं देते, उदाहरण के लिए। पहले निगल में अलग होने के स्वाद के अलावा, एक सभ्य हल्का होने वाला एक नया शौक बन सकता है
  • एक सिगरेट चरण 8 का आनंद लें
    4
    सिगरेट लाइट इसे अपने होंठों के बीच पकड़ो और दूसरे छोर के हल्के ढंग से हल्का हल्का रखें। अपने मुंह से थोड़ा धुएं निकालकर इसे पूरी तरह से प्रकाश में डालें - यदि जरूरी हो, तो सिगरेट को एक जैसा रोएं।
  • भाग 3
    सिगार धूम्रपान

    एक सिगरेट चरण 9 का आनंद लें
    1
    जल्दी मत करो जब आप धूम्रपान करना चाहते हैं, तो आप बार पसंद करते हैं जब आप जल्दबाजी में नहीं होते हैं, आप किसी के द्वारा परेशान नहीं करेंगे या आप अपने प्रियजनों के साथ होंगे। यह आपके सिगरेट का आनंद लेने में बहुत मदद करेगा, खासकर यदि आप अपने दोस्तों के साथ धूम्रपान करते हैं



  • एक सिगरेट चरण 10 का आनंद लें
    2
    धूम्रपान श्वास लेना सिगरेट को अपने मुंह से पकड़ो ताकि यह दांतों की रेखा से अधिक न हो। धूम्रपान करने के कई तरीके हैं और सबसे आम है मुँह की हवा को खाली करना और इसे चूसना - कुछ सेकंड के लिए इसे मुंह के अंदर पकड़कर रखना और आमतौर पर इसके माध्यम से श्वास करना, फेफड़ों में (अब ठंडा) धुएं लाने के लिए।
    • निगलने के दौरान, फ़िल्टर को लगभग छूने के लिए अपनी जीभ का स्थान दें। इस प्रकार, धुएं को इसके माध्यम से साँस लेना होगा और यह वही होता है जो कि स्वादों को भेदना और अच्छे और बुरे के बीच अंतर करना संभव बनाता है।
    • सिगरेट को पकड़ने से पहले अपने होंठों को गीला करने के लिए यह एक अच्छा विचार है, इसलिए इसे छड़ी न करें, उन्हें सावधान रहने से सावधान रहें ताकि आपको चोट न पड़े।
  • एक सिगरेट चरण 11 का आनंद लें
    3
    धूम्रपान छोड़ दो निगलने के बाद, अपने फेफड़ों में कुछ सेकंड के लिए धक्का पकड़ो और फिर इसे छोड़ दें। जब आप मारिजुआना धूम्रपान करते हैं, तब से यह प्रक्रिया अलग होती है, क्योंकि सिगरेट के धुएं को पकड़ने से आपको सस्ता नहीं मिलता है और यदि आप करते हैं तो आप गलत हो सकते हैं। आपके लिए सबसे प्राकृतिक गति पर साँस लेने के लिए सबसे अच्छा है श्वसन क्षमता- संक्षेप में धुआं पकड़ो और श्वास छोड़ दो।
  • एक सिगरेट चरण 12 का आनंद लें
    4
    राख को सही ढंग से मारो जब भी राख लगभग आधा सेंटीमीटर तक पहुंचते हैं, तो उनसे छुटकारा पाना उन्हें मारने का सही आकार नहीं है, लेकिन समझदार हो। एशेज गंदगी करते हैं और यह विचार उस से बचने के लिए है ऐशट्रे का उपयोग करें और राख को सावधानी से हरा दें यदि आपके पास ऐशट्रे नहीं है, तो बस सिगरेट को हल्के से हिलाएं
    • राख को फेंकने के लिए सुन्दर चालें, बल का प्रयोग न करें।
  • एक सिगरेट चरण 13 का आनंद लें
    5
    सिगरेट निकाल दो। जब आप फ़िल्टर के करीब जाते हैं, तो सिगरेट बंद करें यदि आप सड़क पर हैं, तो बिटुका को फर्श पर फेंक दें, तब तक कदम न लें जब तक कि यह पूरी तरह से मिट न हो जाए, और तब उसे कचरे में फेंक दें (जब तक आप एक को ढूंढ न ले जाएं)। ऐशट्रे में, सिगारेट को अंत में नीचे खड़ी रखें। ऐशट्रे के खिलाफ इसे कंधे से कंधा मिलाकर इसे पूरी तरह से बंद कर दें। फर्श पर चूतड़ को कभी भी नहीं छोड़ें, उन्हें कचरे में डाल दें
    • फ़िल्टर के बगल में 1 सेमी से अधिक धूम्रपान न करें क्योंकि यह उस स्थान पर है जहां धुएं गर्म हो जाता है
  • भाग 4
    शैली में धूम्रपान

    एक सिगरेट चरण 14 का आनंद लें
    1
    सिगरेट को सही ढंग से पकड़ो यह फिल्टर भाग के माध्यम से तर्जनी और मध्य उंगली के बीच होना चाहिए। जहां यह आपकी वरीयता पर निर्भर करता है जब आप विचलित हो जाते हैं, तो जलती हुई टिप पर ध्यान दें ताकि आप लोग या ऑब्जेक्ट्स को गलती से नहीं जला दें। स्पष्ट क्षति के अलावा, यह शिक्षा की कमी है
  • एक सिगरेट चरण 15 का आनंद लें
    2
    अपनी सिगरेट के साथ इशारे मत करो बातचीत के दौरान, चीजों को इंगित करने और जेस्चर बनाने के लिए अपने दूसरे हाथ का उपयोग करें सिगरेट को अभी भी खड़ा होना चाहिए, आपका एकमात्र आंदोलन आपके मुंह में जाना होगा और वापस जाना होगा जहां आप थे।
  • एक सिगरेट चरण 16 का आनंद लें
    3
    जब आप किसी के घर पर हों, पूछें कि आप धूम्रपान कहाँ कर सकते हैं अपने सिगरेट को कहीं से भी बाहर जाने से पहले, चाहे एक यार्ड में या कार के अंदर, स्वामी से पूछें अगर धूम्रपान की अनुमति है हर कोई धूम्रपान नहीं करता है और यह दूसरों की पसंद का सम्मान करने के लिए मौलिक है।
  • एक सिगरेट चरण 17 का आनंद लें
    4
    अपने चूतड़ के लिए जिम्मेदारी ले लो एक कचरे के अंदर सिगरेट की चूतड़ को फेंक न दें क्योंकि वे आग पैदा कर सकते हैं। जैसा कि पहले कहा गया है, अपनी चूतड़ जमीन पर मत छोड़ो, यह अशिक्षित है उन्हें ठीक से मिटा दें और उन्हें अगले कचरा में डाल दें जो आपको मिलते हैं।
  • युक्तियाँ

    • बहुत मजबूत निगल नहीं देते। ठंड जब तंबाकू का स्वाद बेहतर होता है कड़ी मेहनत से अधिक तंबाकू जलाएगा और यह बुरा स्वाद होगा इसी तरह, एक ही कारण के लिए एक के बाद एक निगल नहीं ले। धीरे-धीरे धुआं धुएं, धीरे-धीरे धुएं का श्वास लें, स्वाद कम करें, धीरे-धीरे रिलीज करें और लगभग पांच सेकंड तक प्रतीक्षा करें। बस इस अनुष्ठान के बाद फिर से निगल।
    • सिगरेट को बाहर निकालने का एक अच्छा विचार यह है कि एम्बर के नजदीक, टिप को दबाकर अपनी उंगलियों के बीच घुमाएं। इससे जलने वाला हिस्सा शेष सिगरेट को प्रभावित किए बिना गिरने का कारण होगा, जो बाद में इसे संचय और पुनर्जन्म करने के लिए उपयोगी है। जब आप पैसे से बाहर होते हैं और सिगरेट के बिना, यह पैसा बचाने के लिए एक अच्छा तरीका है।
    • सामान्य सिगरेट के साथ, यह फिल्टर चाटना सामान्य नहीं है हालांकि, मेन्थॉल सिगरेट, लौंग सिगरेट और अन्य स्वादों का स्वाद फिल्टर पेपर में रखा गया है और धूम्रपान करने वाला इसे बेहतर तरीके से स्वाद लेना चाहता है। इसके अलावा, जीभ को फ़िल्टर की नोक पर झुकाव से धुएं को इसके माध्यम से गुजरना होगा।

    चेतावनी

    • जब आप नॉन-मॉकरर्स के पास धूम्रपान कर रहे हों तो विनम्र रहें धूम्रपान विरोधी लड़ाई के कारणों में से एक उन लोगों की शिक्षा की कमी है, जो दूसरों के चेहरे में धुएं धूम्रपान करते हैं - अगर यह उन की दिशा में घुमाव है, तो खुद को स्थिति दें ताकि उनका धुआं उस दिशा में न जाए। अगर कोई हवा नहीं है, तो धुआं उड़ाओ और बच्चों से दूर रहें।
    • धूम्रपान मारता है। निकोटीन की कोई भी राशि स्वास्थ्य के लिए खराब है और कोई ब्रांड कम हानिकारक नहीं है। तुम्हारा सबसे अच्छा शर्त यह है कि अगर आप पहले से ही शुरू कर चुके हों तो धूम्रपान नहीं करना या रोकना नहीं है। जब आप रोकना चाहते हैं, तो स्टिकर, चबाने वाली गम और निकोटीन गम खरीदें। यह भी एक डॉक्टर से सलाह बुद्धिमान है

    आवश्यक सामग्री

    • अच्छा हल्का (द्रव के साथ)
    • सिगरेट का एक पैकेट
    • धूम्रपान करने के लिए एक शांत, तनाव मुक्त स्थान
    • एक ऐशट्रे

    सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (17)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com