IhsAdke.com

सिगरेट को ठीक से कैसे लाएं

एक सिगरेट को सही तरीके से रोशन करने का सबसे अच्छा तरीका लाइटर आधारित ब्यूटेन गैस का उपयोग करना है बहुत से लोग सोचते हैं कि सिगरेट को रोशनी के लिए एक मशाल बहुत गर्म है, लेकिन ऐसा नहीं है। मशाल का उपयोग करने वाले कई लोग अभी भी नहीं जानते कि कैसे एक सिगरेट को ठीक से रोशन करना है जीप ब्रांड लाइटर संभवत: उन उपलब्धियों में सबसे अच्छा है, क्योंकि इसमें एक समायोज्य लौ है, और लौ काफी स्थिर है, साथ ही साथ गैस सुगंध का उपयोग करने वाले अन्य सस्ते लाइटर की तरह महक भी नहीं। ब्यूटेन गैस अच्छी तरह से उपलब्ध है और साफ और थोड़ा गंध के साथ जलता है।

चरणों

लाइट ए सिगार चरण 1 शीर्षक वाला चित्र
1
केवल लकड़ी के मैचस्टिक्स या लाइटर का उपयोग करें आप प्रकाश (माचिस की तीलियों कागज या अन्य लाइटर) के किसी अन्य रूप का उपयोग करने की जरूरत है, कुछ कश के बाद घर- में खराब स्वाद प्रतीक्षा करें, इसमें नकारात्मक प्रभाव पास करना चाहिए।
  • लाइट ए सिगार स्टेप 2 शीर्षक वाला चित्र
    2



    अपनी उंगलियों के बीच अपने सिगरेट पकड़ो, और लौ में एक 45 डिग्री के कोण पर झुका सिगरेट नीचे जबकि जब तक छोटे कश में खींच (या लकड़ी के मैच लाठी या हल्का ब्यूटेन आधार का उपयोग कर यदि बंद) टिप समान रूप से लाल है आप अंत में उड़ा सकते हैं यह देखने के लिए कि क्या यह समान रूप से जलाया जाता है।
  • लाइट ए सिगार स्टेप 3 शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपने सिगरेट का आनंद लें! और भूल जाते हैं नहीं है: सिगरेट धूम्रपान एक विशुद्ध रूप से recretiva गतिविधि, और न उच्च निकोटीन की सामग्री है, हालांकि आप एक अस्थायी चक्कर आना पड़ सकता है।
  • युक्तियाँ

    • ध्यान दें कि यदि आप फॉस्फोर स्टिक्स का उपयोग कर रहे हैं, तो आपको प्रारंभिक दहन पास होने तक इंतजार करना चाहिए।

    चेतावनी

    • लाइटर के साथ जला मत।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com