IhsAdke.com

कैसे अपने माता पिता के बिना घर पर धूम्रपान करने की खोज

धूम्रपान एक अलग गंध पैदा करता है। दूसरे सिगरेट में जलाया जाता है, फर्नीचर, कपड़े और बालों की गंध "चिपक जाती है" और इसे कम करने के लिए उन माता-पिता के साथ रहना भी ज़रूरी है जो आदत के खिलाफ हैं। निवारक उपायों को लेने से उन्हें इस लत की खोज से रोकने के लक्ष्य में मदद मिल सकती है।

चरणों

विधि 1
गंध युक्त

आपके माता-पिता के बाहर निकलने वाली तस्वीर चरण 1 में बिना धूम्रपान में आपका नाम शीर्षक वाला चित्र
1
ऐसी जगह ढूंढें जहां आप विशेष रूप से धूम्रपान कर सकते हैं। यदि आप कर सकते हैं, तो एक आउटडोर वातावरण में धूम्रपान करें, जैसे गैरेज में या एक बालकनी पर, जो अच्छे विकल्प हैं एक वैकल्पिक, यदि कोई बाहरी स्थान उपलब्ध नहीं है, तो बाथरूम है।
  • बेडरूम उन लोगों के लिए सबसे अच्छा विकल्प नहीं है जिनकी आदत को गुप्त रखने की जरूरत है कई कपड़े धूम्रपान को अवशोषित करते हैं, जिससे यह गंध "नकाबपोश" बनाने में असंभव हो जाता है।
  • आपके माता-पिता के बिना स्टेक 2 में खोजें
    2
    हर मिनट धूम्रपान न करें अगर आप गैरेज तक जाते हैं या हर 15 मिनट में धूम्रपान करने के लिए एक रेस्तरां छोड़ते हैं, तो संदेह नहीं विकसित करने के लिए आपके माता-पिता के लिए असंभव है। इसलिए, "अंतराल" अधिक दूरी के साथ किया जाना चाहिए। उस छोटे भागने के लिए अन्य बहाने का उपयोग करें
    • बारिश से पहले एक पैदल चलना लो।
    • भोजन के बाद बाथरूम का उपयोग करें
    • सो जाने से पहले अपनी प्रेमिका या प्रेमी को बुलाओ
  • अपने माता-पिता के बिना स्टेक 3 में स्काइप शीर्षक वाला चित्र, चरण 3 खोजें
    3
    दरवाजे में स्लॉट्स ब्लॉक करें एक तौलिया के साथ, दरवाजे के किनारे और दरवाज़े के बीच की काट बंद करें। तौलिए जो अभी उठाए गए हैं, वे सुख से अधिक गंध लेंगे क्योंकि हवा इसके माध्यम से गुजरती है। यदि आप एक आउटडोर वातावरण या गेराज में हैं, तो इस कदम की उपेक्षा करें
  • अपने माता-पिता की खोज के चरण 4 में बिना धूम्रपान में आपका नाम शीर्षक वाला चित्र
    4
    खिड़की से रहें यदि यह एक संलग्न स्थान में है, तो एक खुली खिड़की के माध्यम से उछाल। न केवल इस बल को अधिकांश गंध से बाहर किया जाएगा, लेकिन कमरे में गंध वातित है।
  • आपके माता-पिता के ढूँढना चरण 5 में बिना आपके घर में धुएं का शीर्षक चित्र
    5
    एक प्रशंसक चालू करें सिगरेट की गंध को ढंकने के लिए हवा आवश्यक होगी एक खिड़की के किनारे पर एक पोर्टेबल प्रशंसक लगाकर ड्राफ्ट को नियंत्रित करने में मदद मिल सकती है, जो धुआं से भारी, भारी गंध को फैलाने में मदद करता है।
    • एक कमरे में धूम्रपान जो पहले से ही एक प्रशंसक है आपके साथ डिवाइस लेना बहुत ही शक है
  • विधि 2
    गंध मास्किंग

    आपके माता-पिता की तलाश में कदम 6 में आपका धूम्रपान धूम्रपान
    1
    कपड़ों को कवर करें एक हल्के जैकेट, पसीने वाली शर्ट या लंबे बाजू वाली शर्ट पहने हुए कपड़े में "चिपके हुए" से धुएं को रोकेंगे इस भाग को छोड़ दें जहां आप धूम्रपान करते हैं
  • आपके माता-पिता की तलाश में बिना स्टेप 7 में चित्र का शीर्षक
    2



    सूखे जड़ी बूटियों की धूप जलाएं यह गंध को मुखौटा बनाता है और यह भी धुआं इतना संदेह पैदा नहीं करता है
  • आपके माता-पिता के बाहर निकलने वाली तस्वीर धुएं में आपका नाम
    3
    इत्र, दुर्गंध और स्वाद का उपयोग करें धूम्रपान करने से पहले और बाद में उन्हें स्प्रे करें, ताकि उपयोग किसी भी संदिग्ध को तब तक नहीं छोड़े जब तक संपार्श्विक में किया जाए। अगर आप कभी बहाना करते हैं तो कोई भी संदेहास्पद हो जाएगा।
  • अपने माता-पिता के बिना स्टेक 9 में चित्र शीर्षक से ढूंढें
    4
    एक हवाई निस्संक्रामक का उपयोग करें ओजियम उत्पाद को छोड़कर कुछ भी गंध करने की नाक की क्षमता को निष्क्रिय कर देता है और रोकता है। यह आमतौर पर एक "नई कार" गंध देने के लिए प्रयोग किया जाता है और कई अन्य गंध को मुखौटा कर सकता है। निर्देशों के अनुसार स्प्रे को लागू करें और कमरे को छोड़ने से पहले इसे सीधे उपयोग करें।
  • विधि 3
    शरीर की गंध हटाने

    आपके माता-पिता के बाहर स्टेक 10 में ढूंढने के बिना आपके घर में धुएं का शीर्षक चित्र
    1
    अपनी सांस को ताज़ा करें धूम्रपान के तुरंत बाद अपने दांतों को ब्रश करें अगर शौचालय बाहर है और बाथरूम में प्रवेश करने से पहले माता-पिता या भाई-बहनों को पारित करने की आवश्यकता होती है, तो शराब को चबाने के लिए सांस को सुखद बनाते हैं। यह मजबूत गंध या स्वाद, जैसे प्याज या लहसुन के साथ कुछ उपभोग करके छुपाया जा सकता है। बेशक, इस पद्धति को चुनकर, इस तरह के खाद्य पदार्थों की सांस को बहुत सुखद नहीं होगा, लेकिन कुछ मामलों में, यह सिगरेट के सांस से बेहतर हो सकता है।
  • अपने माता-पिता के बाहर निकलने वाली तस्वीर के साथ धूम्रपान का शीर्षक शीर्षक चित्र 11
    2
    अपने हाथों को धो लें एक मजबूत सुगंधित साबुन के साथ, अपने हाथों को अच्छी तरह धो लें अगर यह पर्याप्त नहीं है, तो एक सुगन्धित नमक या एंटीसेप्टिक से गुजारें हाथों में, गंध को एक नारंगी खाकर भी छिपाया जा सकता है यह छीलने के फल के गंध के लिए पर्याप्त है "उन पर छड़ी"
  • अपने माता-पिता के बिना स्टेक 12 में अपने घर में धुएं का शीर्षक चित्र
    3
    Isopropyl शराब का उपयोग करें सिगरेट की राख और गंध आसानी से त्वचा से isopropyl शराब के माध्यम से हटा दिया जाता है, जो त्वचा के लिए किसी भी समस्या के बिना लागू किया जा सकता है। यह त्वचा को छोड़ देगा, इसलिए इसे सुगंधित मॉइस्चराइज़र भी लागू करने की सिफारिश की गई है।
  • अपने माता-पिता की तलाश में बिना स्टेप 13 में चित्र शीर्षक में चित्र
    4
    शैम्पू के साथ बाल धोएं बालों को छिछोरा के कारण सिगरेट के धुएं की गंध को अवशोषित करता है, जो धुआं कणों को अवशोषित करता है और उन्हें लंबे समय तक बनाए रखता है। उस खुशबू को हटाने का एकमात्र तरीका स्नान और एक अच्छा शैम्पू लगाने से है एक नारियल शैम्पू या सुगंधित बाल उत्पाद गंध को मुखौटा देगा
  • युक्तियाँ

    • इलेक्ट्रॉनिक सिगरेट धूम्रपान प्रारंभ करें (ई-सिगरेट)। इस प्रकार, अभी भी निकोटीन के सुख का आनंद लेते हुए सिगरेट की गंध पूरी तरह से बचा जायेगा।
    • धूम्रपान करने वालों की तुलना में धूम्रपान करने वालों के पास सिगरेट की गंध की बेहतर धारणा है यह सुनिश्चित करने के बाद भी कि आपने कपड़ों से सभी गंध को निकाल दिया है, वे कुछ मामलों में इसे महसूस कर सकते हैं। यदि धूम्रपान न करने वाला यह हो जाता है, जिसकी आदत नहीं है तो उसे भी मिलेगा।
    • शेष से गंध के किसी भी प्रकार को रोकने का एकमात्र तरीका धूम्रपान करना बंद करना है उपरोक्त विधियां केवल तभी काम करती हैं जब पूर्ण स्थिरता के साथ किया जाए

    चेतावनी

    • मेन्थॉल सिगरेट की सामान्य सिगरेट के रूप में एक ही गंध है।
    • धूम्रपान स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com