IhsAdke.com

किसी चीज से धूम्रपान उपकरण कैसे करें

शुक्रवार की रात है और आप एक दोस्त के साथ कुछ धूम्रपान करते हैं चलो टीवी चालू करें, आराम करो और - क्या?! पर धूम्रपान करने के लिए कुछ भी नहीं? खैर, चिंता मत करो, मेरे दोस्त आप सही जगह पर आए हैं

चरणों

चित्र के शीर्षक से कुछ भी चरण 1 के बाहर धूम्रपान यंत्र बनाएं
1
पता लगाएं कि आपको धूम्रपान उपकरण की आवश्यकता क्यों है मनुष्य ने उन्हें क्यों बनाया? खैर, चीजों को जलाने के लिए जगह बनाने के लिए और आपके तक पहुंचने के लिए धुआं।
  1. कटोरा यह उपकरण का सार है यह एक स्थान पर धूम्रपान करता रहता है
  2. रॉड हाँ, यह थोड़ा विकृत लग सकता है, लेकिन यह आपको जलाया जाने से बचाता है। यह वह जगह है जहां धूम्रपान थोड़ी सी शांत करने के लिए यात्रा करता है।
  • कुछ भी चरण 2 से बाहर धूम्रपान डिवाइस बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    2
    विभिन्न प्रकार के उपकरणों पर ध्यान दें। अब, यह सब जानकारी के साथ, मैं इसके साथ क्या करूँ?
    1. "बॉन्ग"। बहुत से लोगों का पसंदीदा वे धुआं को थोडा शांत करते हैं और कटोरे को ठंडा करने के लिए इंतजार किए बिना आप धूम्रपान कर सकते हैं।
    2. पाइप्स। वे आम तौर पर सहायक होते हैं "लेनावे" या फिर आप जल्दी से एक कर सकते हैं!



  • चित्र के शीर्षक से कुछ भी चरण 3 के बाहर धूम्रपान यंत्र बनाएं
    3
    चलो शुरू करो! क्या इन उपकरणों में से किसी एक को करने के लिए आपके पास कोई उपयोगी चीज है? चारों ओर देखो, आपका घर एक खजाना छाती है!
    1. एल्यूमिनियम पन्नी बहुत अच्छे डिस्पोजेबल पाइप बनाता है।
      1. एक पेंसिल के चारों ओर एक सिलेंडर क्रश करें या कोई अक्ष बनाने के लिए कुछ करें। अपने कटोरे के अंत में एक अतिरिक्त जगह छोड़ने के लिए मत भूलना आपको बस इतना करना पड़ेगा, इसलिए इसे ऊपर खींचें। आपको अब तक जला दिया जाने से धूम्रपान को दूर रखने की जरूरत है, यह आसान है स्पिंडल पर कटोरा मारो, यह सुनिश्चित कर लें कि आप अब भी इसे धुआं कर सकते हैं!
    2. सेब। प्राकृतिक कटोरे एक स्वस्थ विकल्प!
      1. आपको बस इतना करना है कि स्टेम को हटा दें और वहां एक छेद बनायें, लेकिन सेब के माध्यम से नहीं। अब पहले एक के पास एक छेद बनाओ यह अतिरिक्त धूम्रपान छोड़ने के लिए छेद होगा। अब हम धूम्रपान छेद कर देंगे इसे पहले छेद से 90 डिग्री कोण पर रखें। अब शीर्ष पर धुएं रखें, बाहर निकलने के छेद को कवर करें और प्रज्वलित करें।
    3. कलम, आपके पास एक कलम है? यह बुरा है, लेकिन हम में से कई इसके माध्यम से किया गया है।
      1. आपको बस इतना करना होगा कि केवल बाहर के खाली होने के लिए पेन निकाल दें। अब आपको धुएं में श्वास न करने के लिए स्क्रीन की आवश्यकता है यदि आप हैं या अपने सिंक से स्क्रीन को चुनते हैं, तो आप फ़ॉइल के एक छोटे टुकड़े का उपयोग कर सकते हैं। हां, सभी सिंक में एक स्क्रीन है, अगर आप इसे अपनी उंगली से पकड़ लेते हैं और इसे बाहर खींचते हैं आपको बस इतना करना है कि उसे कलम के खिलाफ लगा दिया जाए, धुआं पर डाल दिया और उसे चालू कर दिया। यह तेजी से गरम करता है, इसलिए इस पर नज़र रखें!
    4. "बोंग"। ओह, तो आप कल्पना करना चाहते हैं, है ना? हाथ से कुछ चीजें जरूरी हैं, लेकिन बहुत बेहतर होगी
      1. बाहर निकलो और प्लास्टिक की बोतल, एक गर्तिका (या पन्नी का एक कटोरा), और एक कलम (केवल पेन खाली खींचने के बाद बाहर खाली) ढूंढें। सबसे पहले, कटोरा एक बार आपके पास, पृष्ठभूमि में एक स्क्रीन की जरूरत है, फिर एक सिंक में ले लो या एक पन्नी बनाने के लिए। बोतल के ढक्कन के माध्यम से एक छेद करें और अंदर कागज रखें (कसने के लिए सुनिश्चित हो) अब सब कुछ एक साथ छड़ी करने के लिए हमें टेप की आवश्यकता है। फिर ऊपर की तरफ एक और छेद बनाओ, पेन (तंग, दोबारा) और टेप पर गुजारें। अब धुएं से बाहर निकलने के लिए विपरीत दिशा में एक और छेद बनाओ! समाप्त हो गया!
      2. अतिरिक्त अंक दिलचस्प हो सकते हैं! यदि आप एक पाइप या कुछ और डाल, कटोरे से बोतल ढक्कन तक नीचे (हवा को बाहर निकालना सुनिश्चित करें) तो आप पानी का "बोंग" बना लेंगे! आपको बस इतना करना है कि बोतल के नीचे पानी डालें।
  • चित्रा 4
    4
    समाप्त हो गया! अपने तंबाकू या अन्य वैध सामान का आनंद लें!
  • युक्तियाँ

    • अपने मुंह के लिए कटोरे के रास्ते में सब कुछ निर्वात होना चाहिए
    • प्लास्टिक या किसी अन्य चीज को जलाएं जो श्वास करने के लिए खतरनाक हो।

    चेतावनी

    • एल्यूमिनियम पर्ण आपके फेफड़ों में अल्जाइमर और अन्य बीमारियों का कारण बन सकता है
    • धूम्रपान करने वाले चीजें जो आपके क्षेत्र में अवैध हैं, बहुत खराब हैं!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com