IhsAdke.com

आपके माता-पिता को जानने के बिना मैच और ऑर्डर कैसे प्राप्त करें

यहां तक ​​कि अगर आप घर पर मेलिंग और पार्सल प्राप्त करने के लिए पर्याप्त हैं, तो हो सकता है कि आपके माता-पिता निजी, नैतिक या सामाजिक कारणों से इस बात का अनुमोदन न करें। उनमें से हस्तक्षेप के बिना कुछ प्राप्त करना संभव है, लेकिन इसे आपके घर में उल्लंघन माना जा सकता है, इसे एक कमजोर स्थिति में रखकर। पहला विकल्प पोस्ट ऑफिस पर मेलबॉक्स किराए पर करना है, लेकिन सावधान रहना महत्वपूर्ण है कि किसी अजनबी से न देखा जाए या गैरकानूनी चीजें खरीदने न दें। यदि आपका कार्य कानूनी और सुरक्षित है, और आप अभी भी अपने माता-पिता के ज्ञान के बिना मेलिंग प्राप्त करना चाहते हैं, तो रचनात्मकता का उपयोग करें और सहायता मांगें!

चरणों

विधि 1
मेलबॉक्स को मेल भेजना

अपने माता-पिता को जानने के चरण 1 के बारे में चित्र प्राप्त करें
1
एक डाकघर चुनें के रूप में आप दोस्तों, पड़ोसियों या यहाँ तक कि उनके माता-पिता में जोड़ने से जब आदेश या पत्र की मांग है, जो संदेह जगाने सकता का जोखिम हो सकता है आप एक मेलबॉक्स किराए निकटतम घर एजेंसी में अपने सभी पत्राचार प्राप्त करने के लिए कर सकते हैं, लेकिन जैसे ही। सबसे सुरक्षित विकल्प एक एजेंसी पर एक बॉक्स थोड़ा आगे किराया है।
  • यह जानने के लिए कि किन एजेंसियों की मेलबॉक्स सेवा उपलब्ध है, पर जाएं पोस्ट ऑफिस.
  • अपने माता-पिता के बारे में जानने के चरण 2 के बारे में चित्र प्राप्त करें
    2
    डाकघर में आवश्यक दस्तावेज लें। पीओ बॉक्स किराए पर आपको एक फोटो आईडी और निवास के प्रमाण की आवश्यकता होगी। का संदर्भ लें गाइड विशिष्ट जानकारी का पता लगाने के लिए डाकघर की वेबसाइट पर उपलब्ध है।
    • एजेंसी जाने से पहले सभी दस्तावेज़ों को व्यवस्थित करें यह महत्वपूर्ण है कि सब कुछ क्रम में है
    • यदि आप एक नाबालिग हैं, तो माता-पिता या अभिभावक को मेलिंग स्थान पर आप के साथ होना चाहिए। यदि आप अपने माता-पिता में से सिर्फ एक की तरफ से छिपी हुई मेल प्राप्त करना चाहते हैं, तो आप दूसरे से बात कर सकते हैं और बॉक्स पूछने में मदद करने के लिए उससे पूछ सकते हैं।
    • यदि आप दोनों माता-पिता से छिपी पत्राचार प्राप्त करना चाहते हैं, तो आप दादा से बात कर सकते हैं और उससे मेलबॉक्स के स्थान को साथ में या अधिकृत करने के लिए कह सकते हैं।
    • आप 16 से अधिक कर रहे हैं, तो आप मेलबॉक्स उपस्थिति या एक जिम्मेदार वयस्क की सहमति के बिना, वे इस तरह के प्रलेखन कि इस तरह के एक क्षमता प्राप्त करने के लिए संगत की प्रस्तुति के रूप में कुछ आवश्यकताओं को पूरा प्रदान की किराये पर ले सकते। के अनुसार पोस्ट ऑफिस: अभिभावक या जज के फैसले की अनुमति करके, शिक्षक सुना अगर नाबालिग नागरिक या वाणिज्यिक प्रतिष्ठान द्वारा पाठ्यक्रम ऊपरी शिक्षण में वैज्ञानिक स्नातक स्तर की पढ़ाई से सार्वजनिक रोजगार व्यायाम efetivo- द्वारा 16 साल completos- वेडिंग-है या किसी रोजगार संबंध के अस्तित्व के आधार पर, बशर्ते कि, उनमें से एक समारोह के रूप में, सोलह वर्षीय बच्चे की अपनी अर्थव्यवस्था है
  • अपने माता-पिता के बारे में जानें
    3
    जानें कि आप मेलबॉक्स में क्या प्राप्त कर सकते हैं। बॉक्स भौतिक है और उसके पास एक छोटा निशान है, लेकिन आप अभी भी पार्सल और बड़े पैकेज प्राप्त कर सकते हैं। यदि बॉक्स में प्रश्न के लिए ऑब्जेक्ट बहुत बड़ा है, तो आपको दस्तावेज़ और हस्ताक्षर वापसी की प्रस्तुति पर एक परिचर के साथ काउंटर पर इसे वापस लेने के लिए एक नोटिस प्राप्त होगा।
  • अपने माता-पिता के बारे में जानते हुए भी चरण 4 के बारे में चित्र प्राप्त करें
    4
    अपने कारण बताएं मेलबॉक्स किराए पर लेने के कार्य पर डाकघर क्लर्क से बात करने के लिए आपको आश्वस्त करना। बॉक्स बनाने के लिए कई कारण हैं और आपके इरादों पर इसके लिए जिम्मेदार पेशेवर से बात करने से आपकी स्थिति को समझने में मदद मिल सकती है। कुछ कारणों से आपको मेलबॉक्स की आवश्यकता हो सकती है:
    • "मैं एक कलेक्टर हूँ और मैं इंटरनेट। मैं एक घर में रहते पर बहुत कुछ खरीदने के लिए, अपने माता पिता डर है कि मैं किसी को भी प्रसव के समय उपस्थित नहीं होने से कुछ याद कर रहे हैं।"
    • "मुझे स्कूल की नौकरी के लिए बॉक्स की ज़रूरत है। हम पूर्ण परियोजना के लिए एक छोटा सा व्यापार स्थापित कर रहे हैं और मुझे फर्जी कंपनी के लिए मेलबॉक्स की ज़रूरत है।"
    • जितना आपके पास एक अच्छा कारण है, उतना ही खजांची आपके माता-पिता की अनुमति के बिना इसे किराए पर लेने से मना कर सकता है इसके लिए तैयार रहें
  • अपने माता-पिता के बारे में जानना चरण 5
    5
    शांत रहो. यह संभव है कि आप उनकी की अनुमति के बिना मेलबॉक्स किराए के समय में परेशान अभिभावक यदि आप एक से अधिक 16 साल के ऊपर वर्णित आवश्यकताओं है और पूरा करता है, प्रक्रिया शांत होना चाहिए। अगर आपके पास एक अभिभावक या दादा-दादी की अनुमति है, तो आपको बड़ी समस्याएं नहीं होनी चाहिए। यदि प्रदाता कुछ संदेह करता है, तो वह आपके घर या टेलीफोन नंबर पर एक सूचना भेज सकता है, हालांकि
    • इस बारे में सोचें कि आप पूरी स्थिति के बारे में अधिक आरामदायक होने के लिए कहने वाले हैं। यदि आपको लगता है कि यह आवश्यक है, तो वह सब लिखिए जो आप पेशेवर को बताएं जो मेलबॉक्स छोड़ देगा।
  • अपने माता-पिता के बारे में जानने के चरण 6
    6
    मेलबॉक्स के लिए भुगतान करें हस्ताक्षर अर्धवार्षिक, वार्षिक या द्विवार्षिक हो सकते हैं - इस अवधि में अधिक, खाते में अधिक मूल्य छोड़ देंगे - मूल्यों की जांच करने के लिए डाकघर की वेबसाइट से परामर्श करें. यदि संभव हो तो, नकद में भुगतान करें, क्योंकि आपके माता-पिता के पास संभवतः आपके बैंक स्टेटमेंट तक पहुंच होती है और भुगतान के बारे में संदेह हो सकता है, इसके बारे में अधिक जानने के लिए चाहते हैं डाकघर भी डेबिट और क्रेडिट कार्ड, साथ ही चेक भी स्वीकार करते हैं।
    • वॉइस मेल भाड़े समझौते की एक प्रति रखें यह एक गारंटी के रूप में काम करेगा कि आपको प्रश्न के बॉक्स के स्वामित्व को सिद्ध करने की आवश्यकता है और आपकी सदस्यता समाप्त करने की आवश्यकता हो सकती है।
  • अपने माता-पिता के बारे में जानें
    7
    अपने आदेश प्राप्त करें अपने माता-पिता को जानने के बिना आदेश प्राप्त करने के लिए वर्चुअल स्टोर सूचियों में मेलबॉक्स जानकारी का उपयोग करें अपने माता-पिता के साथ समस्याओं से बचने के लिए हस्ताक्षर को नवीनीकृत करना याद रखें, जब वह अंत आ रही है और नकदी में भुगतान जारी रखेगा।
  • विधि 2
    किसी दोस्त या रिश्तेदार को मेल भेजना

    अपने माता-पिता को जानने के चरण 8 के बारे में चित्र प्राप्त करें
    1
    एक विश्वसनीय व्यक्ति चुनें आपके माता-पिता आपकी ऑनलाइन खरीदारी को स्वीकार नहीं कर सकते हैं, लेकिन किसी मित्र या रिश्तेदार के माता-पिता, अधिक समझ सकते हैं। व्यक्ति से बात करें और अपने घर में पार्सल भेजें।
    • यह संभव है कि आपका अनुरोध अस्वीकार कर दिया गया है, इसलिए उन लोगों की एक सूची बनाएं, जो हाँ सुनने के मौके के अनुसार इसे सहायता और व्यवस्थित करने के लिए तैयार हों। तो आपके पास कुछ बुकिंग विकल्प हैं, बस मामले में।
    • जिस व्यक्ति को आप चुनते हैं उसकी देखभाल करें, क्योंकि वह अपने माता-पिता के लिए उसकी योजनाओं की गिनती कर सकती है। किसी व्यक्ति के घर में पार्सल भेजने के लिए पूछने का सरल कार्य आपको एक बाँध में डाल सकता है।



  • अपने माता-पिता के बारे में जानें 9
    2
    स्थिति समझाओ अगर आपको सहज महसूस हो रहा है या पता है कि आपके माता-पिता से छिपी हुई वस्तु खरीदने के दौरान आपके पास उस व्यक्ति का समर्थन होगा, तो ईमानदार होने और वास्तव में क्या हो रहा है, यह एक अच्छा विचार है। जो व्यक्ति आपको मदद करेगा वह आपको धोखा दे सकता है यदि आप झूठ बोलते हैं कि आप इंटरनेट पर क्या खरीद रहे हैं। दूसरी ओर, एक साधारण बहाना पूरी स्थिति को कम अजीब बना सकता है।
    • आप की तरह कुछ कह सकते हैं "मैं अपनी मां के जन्मदिन के लिए एक उपहार खरीद रहा हूँ और मैं आपको आश्चर्य करना चाहते हैं। वह पैकेज देखता है, आपको पता चल जाएगा कि मैं कुछ खरीदा है। क्या आप मेरी मदद कर सकते हैं?"।
  • अपने माता-पिता के बारे में जानें
    3
    यदि आवश्यक हो तो योजना को बोले। कोई भी बात नहीं है कि आपके मित्र आपके लिए आदेश प्राप्त करना बंद हो जाता है, उसके माता-पिता को यह विचार पसंद नहीं है। इसी तरह, आपकी चाची को आपके लिए पैकेज प्राप्त करने में कोई समस्या नहीं है, तो आपका चाचा इस अनुचित रूप से मिल सकता है। ऐसी स्थितियों में, आपको अपने सहयोगी से मेल बॉक्स पर नज़र रखने के लिए पूछना पड़ सकता है ताकि संदेह नहीं बढ़ाया जा सके।
    • घर से दूर रहने या व्यस्त होने के लिए कम समझ वाले लोगों (आपके मित्रों के माता-पिता या आपके चाची के पति, ऊपर दिए गए उदाहरणों में) की अपेक्षा करना एक अच्छा विचार हो सकता है यह खोज किए जा रहे आदेश के जोखिम को कम करता है
    • यह कहने के लिए एक कहानी के बारे में सोचें कि क्या ऑर्डर दूसरे व्यक्ति द्वारा की जाती है। यदि आपके चाचा ने आदेश प्राप्त किया है, तो संदेह से बचने के लिए अपनी चाची के साथ योजनाबद्ध एक अच्छा बहाना होना अच्छा होगा।
    • किसी अन्य के घर के आदेश को बिना अनुमति के भेजना आपको परेशानी में डाल सकता है हमेशा के लिए किसी के पते का उपयोग करने से पहले बात करें
  • अपने माता-पिता के बारे में जानना चरण 11 के बारे में चित्र प्राप्त करें
    4
    ऑर्डर करें और आभारी रहो. अपने मित्र या रिश्तेदार की सहायता के बिना, आप जिस आइटम को आप दोनों चाहते हैं, वह नहीं मिल सकता है मदद से मौखिक रूप से धन्यवाद, लेकिन यदि संभव हो तो व्यक्ति के लिए कुछ विशेष करें अपनी आभार व्यक्त करने के लिए कुछ विकल्प:
    • एक कार्ड खरीदें और धन्यवाद संदेश लिखें। जब व्यक्ति के घर में आइटम इकट्ठा करते हैं, तो कार्ड के लिए इसका आदान-प्रदान करें।
    • व्यक्ति को दोपहर का भोजन या रात्रिभोज ले जाएं निमंत्रण के लिए, कुछ कहें "देखो, मेरी मदद करने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। क्या मैं आपको सप्ताहांत के लिए दोपहर के भोजन का भुगतान करने के लिए धन्यवाद देता हूं?"
    • धन्यवाद न केवल अच्छा स्वर का है आभार प्रकट करने से आपके सहयोगी की संभावना भी बढ़ जाती है जिससे आपको फिर से मदद मिलेगी यदि आवश्यक हो।
  • विधि 3
    माता-पिता से छुपा घर पर प्राप्त करना

    चित्र 12 शीर्षक जानने के बिना अपने माता-पिता के बिना प्राप्त पत्र प्राप्त करें
    1
    डिलीवरी ट्रैकिंग सेवाओं का उपयोग करें इंटरनेट पर रखे गए अधिकांश आदेश एक कोड के माध्यम से पता लगा सकते हैं आदेश के लिए उत्तरदायी डिलीवरी सेवा के आधार पर उत्पाद के घर आने के बारे में सूचनाएं प्राप्त करने के लिए ईमेल या मोबाइल फोन को पंजीकृत करना संभव हो सकता है। तो आपको ऑर्डर के लिए इंतजार कर घर में पकड़े जाने की ज़रूरत नहीं है।
    • सस्ती शिपिंग विकल्प हमेशा ट्रैकिंग ट्रैक नहीं करते हैं यदि आप इसे अपने माता-पिता को देखकर बिना इसे प्राप्त करना चाहते हैं, तो आदेश का पालन करने में सक्षम होने के लिए थोड़ा अधिक भुगतान करना अच्छा विचार है।
  • अपने माता-पिता के बारे में जानें 13 कदम
    2
    डिलीवरी शेड्यूल खोजें यदि आपने पोस्ट ऑफिस द्वारा डिलीवरी के साथ खरीदारी की है, तो यह बहुत संभावना है कि डाकिया नियमित कार्यक्रम के बाद आपके घर से गुजरता है। उदाहरण के लिए, वह रोजाना दोपहर के भोजन के समय अपनी सड़क पर चल सकता है यदि एक निजी कंपनी द्वारा वितरण किया जाना है, तो यह निर्धारित नहीं किया जा सकता है कि कोई शेड्यूल सेट किया गया हो।
    • यदि आपके माता-पिता को बहुत बार मेल नहीं मिलता है, तो एक या दो अनुरोध करें कि वे शुरुआत में परेशान नहीं करेंगे। डिलीवरी शेड्यूल का बेहतर विचार प्राप्त करने के लिए अपनी खरीदारी को अलग-अलग दिनों में प्राप्त करने के लिए व्यवस्थित करें।
    • प्रसव के समय की सही पुष्टि करने के लिए, आपको डाकिया के आने पर नजर रखने के लिए, पूरे दिन घर पर रहने की आवश्यकता हो सकती है। यदि आवश्यक हो, आप बीमार होने का बहाना कर सकते हैं स्कूल याद करने के लिए
    • आप डाक कार्यालय को कॉल कर सकते हैं और वितरण समय पता लगाने के लिए ट्रैकिंग कोड दर्ज कर सकते हैं। बस कुछ कहें "आजकल मेरे पास कुछ चीजें हैं, लेकिन मैं एक पैकेज की उम्मीद कर रहा हूं। क्या आप मुझे डिलीवरी के औसत समय बता सकते हैं?"
  • अपने माता-पिता के बारे में पता 14 कदम के बारे में जानें
    3
    अपने माता-पिता के कार्यक्रमों पर नज़र रखें यदि कोई डिलीवरी के दिन पहले आता है, तो आपकी योजनाएं कम हो सकती हैं, इसलिए अपना समय निर्धारित करें अपने प्रश्न को संदेह नहीं करने के लिए उन्हें कुछ बहाना बनाओ।
    • आप शुरुआती दोपहर में अपनी मां को एक संदेश भेज सकते हैं जैसे "माँ, आज रात तुम लोग कब आ रहे हो? मैं भूख से मर रहा हूं
    • गुप्त आइटम खरीदें जब आपके माता-पिता शहर से बाहर नहीं होते हैं, तो जोखिम लेने के लिए नहीं। यहां तक ​​कि अगर आपको अंतिम क्षण में पता चला कि वे एक या दो दिन से घर से दूर हो जाएंगे, तो आप उत्पाद को जल्दी से प्राप्त करने के लिए जेट वितरण का उपयोग कर सकते हैं।
  • चित्र 15 शीर्षक जानने के बिना अपने माता-पिता के बिना प्राप्त मेल प्राप्त करें
    4
    खरीदारी करें और इसे प्राप्त करें इससे पहले कि आपके माता-पिता इसे एहसास करें। यहां तक ​​कि अगर वे सही समय पर घर पर हैं, तो जल्दी से कार्य करें और आप शायद मुसीबत में न जाएंगे। घर के द्वार पर डाकिया से मिलो और अपने माता-पिता को नोटिस करने से पहले पैकेज जमा करें कि यह बीत चुका है। जब आपके माता-पिता विचलित हो जाते हैं और पैकेज को अपने कमरे में ले लें इसे छुपाना. यदि वे प्रसव के समय घर पर नहीं हैं, तो वे कुछ भी खोजने की संभावना नहीं रखते हैं, जब तक आप बॉक्स से छुटकारा मिलते हैं।
    • उदाहरण के लिए, यदि आपकी मां प्रसव के समय घर पर है और आप पैकेज को बिना देखे कमरे में ले जा सकते हैं, तो इसे गलीचा के नीचे या बर्तन में छिपा कर रखें बाद में, अपने बैग के साथ छोड़ दें और आइटम को बचाएं।
    • घर में आदेश जारी करने की कोशिश करने के लिए ढीले वस्त्र पहनें। बड़े जेब वाला एक स्टेटशर्ट पर्याप्त से अधिक हो सकता है।
  • युक्तियाँ

    • खरीदारी की व्याख्या करने के लिए हमेशा अपनी जीभ की नोक पर एक बहाना है यह कहकर कि आप एक आश्चर्यजनक जन्मदिन खरीदा है, तो आप आइटम को छिपाने और वास्तविक उपहार खरीदने के लिए समय दे सकते हैं।
    • अलार्म घड़ी सेट करें ताकि आप अपने दरवाजे पर छिपी हुई वस्तु को इकट्ठा न करें।

    चेतावनी

    • आप अपने माता-पिता के साथ परेशान हो सकते हैं यदि उन्हें पता चलता है कि आप उनकी सहमति के बिना चीजें खरीद रहे हैं।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (11)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com