IhsAdke.com

एक बीमार दोस्त के लिए एक प्रेरक किट कैसे सेट करें

जब आप उदास हैं, तो यह जानकर कि कोई आपके बारे में सोचता है और बेहतर महसूस करने में आपकी मदद करने के लिए कुछ प्रेमकारी चीज़ों को एक साथ रखता है, इससे कहीं अधिक शक्तिशाली नहीं है! यहाँ किसी को कैसे आश्चर्य है! गुप्त रूप से अधिक खर्च किए बिना प्राप्तकर्ता और परिस्थितियों के अनुरूप है सरल बनाएँ! वहाँ उज्ज्वल और सस्ती चीज़ें हैं जो स्मृति में रहने के बाद भी रहेंगी। क्या आप जानते हैं कि प्यार पत्तियां छोड़ देता है?

जुकाम या फ्लू, घर की याद, सर्जरी के बाद, खेल चोटों, छंटनी, पुरानी बीमारी, एक पालतू जानवर, एक बुरा दिन की मौत: वहाँ बुराइयों कि शरीर और आत्मा को प्रभावित कर सकते हैं के रूप में एक प्यार किट माउंट करने के लिए इतने सारे तरीके हैं। .. अब, स्थिति को वर्तमान में समायोजित करना याद रखें, निजी प्राथमिकताएं और रिसीवर की भावनाएं किसी को सामान्य ज्ञान और थोड़ा चालाक होना चाहिए। दादी के लिए एक कैंसर कैरियर या एक पानी की बंदूक के लिए एक प्लास्टिक की बग भेजने के लिए मत जाओ ऐसा सरल यहाँ एक शानदार देखभाल किट को एकजुट करने के लिए कदम उठाए गए हैं

चरणों

एक बीमार दोस्त के लिए एक देखभाल पैकेज बनाओ चित्र 01 कदम
1
उन वस्तुओं के लिए घर पर खोजें, जो आपके पास पहले से ही हैं। उस व्यक्ति, उनकी उम्र, उन परिस्थितियों के बारे में सोचो जो वे चल रहे हैं, उन्हें विचलन की आवश्यकता क्यों होती है और क्या उन्हें आराम और संतोष लाएगा। एक विशाल चॉकलेट बार, इंस्टेंट नूडल्स, बैगी सूप, कॉस्मेटिक्स जैसे जेल साबुन, न्यूरॉइज़र, रुमाल जैसे सामान बैग और कोकोआ मक्खन ले जाने के लिए! व्यंजन चबाने वाली गम, पॉपकॉर्न, चॉकलेट पाउडर के पैकेट से भरा हुआ मग हो सकता है। या पहेली पहेली, पेटू चाय बैग, फ्लू का उपाय, प्रेरणात्मक वाक्यांश किताबें, फल का सलाद, संदेश या एक अच्छा कार्ड के साथ जेली बीन्स। यह सब एक उत्कृष्ट तस्वीर बना देता है! एक व्यक्तिगत स्पर्श यह पुस्तक हो सकता है जिसे आपने सिर्फ एक "बैठे" में पढ़ा, फुटबॉल खेल जिसे आप डीवीडी पर रिकॉर्ड किया या एक अच्छी फिल्म! यदि आपके पास समय है, तो कुछ कहानियां लिखें, जो एक साथ रहती हैं, कट जाती हैं, छोटे रोल बनाते हैं और हर दिन एक भाग्यशाली कुकी की तरह एक को खोलने के लिए कहें! क्या आपके पास एक सस्ता फोटो एल्बम है? फिर फ़ोटो या मजेदार चीजों से भरें जैसे कॉमिक्स, मजाक, यादगार आदि के अंदर। एक स्नेही या अजीब कविता लिखें कई चीजें हैं जो मुफ्त में उपयोग करना संभव है यह सब कुछ समय लग सकता है, लेकिन अगर किसी के दिल को छूने के लिए ऐसा करने की आवश्यकता है, तो भी!
  • एक बीमार दोस्त के लिए मेक ए केयर पैकेज नामित चित्र चरण 02
    2
    तय करें कि आप किट के लिए थीम चाहते हैं आप जो मिल चुके हैं उसे देखते हुए देखें कि क्या आप आइटम से कोई विषय बना सकते हैं। वे मज़ेदार हैं, लेकिन बहुत यादृच्छिक चीजें व्यर्थ भी किसी को खुश कर सकती हैं, वैसे भी यह मजेदार होगा! एक थीम्ड किट एक बीमारी पर आधारित हो सकती है (चीजों के साथ जो आपको बेहतर महसूस कर सकती है) या बस उस व्यक्ति की पहचान करता है: एक लड़की के लिए एक घमंड किट और एक लड़के के लिए एक खेल किट कुछ विचार: "जल्दी ठीक हो", (अजीब बातें से भरा), "हवाई", "पर्व", "राजकुमारी डे", "शौचालय किट" (एक ब्रश डाल करने के लिए याद "हँसी सबसे अच्छी दवा है" और नए टूथपेस्ट), "बड़ा चाइल्ड" (पम पैड, crayons, रंग पुस्तक, मूत्राशय, फ़्रिस्बी, पत्थर, crayons और सर्पिल), "रोमांस" (फूल, चॉकलेट, घाटी-चुंबन वाउचर, गले और साथ-कार्यों घाटी सहायता), "दूर घर से" (एक पाउच के भीतर भूमि या पिछवाड़े घास, सुगंधित तकिया - घर गंध के साथ - और मिठाई जो वे एक बच्चे के रूप खाया)। आप इसे प्राप्त करते हैं अपनी खुद की थीम बनाएं महत्वपूर्ण बात यह जानना है कि जो आपके मित्र को खुश कर देगा, आपको दिलासा देगा, आपको बेहतर बनाने और प्यार करने में मदद करेगा। क्या आप अभी भी विचारों से बाहर हैं? यह एक हताश कदम की तरह लग सकता है, लेकिन प्रार्थना या पूछना क्या दे देना चाहिए। दिमाग में क्या आता है देखो! कभी-कभी यह आश्चर्यचकित हो सकता है और अच्छे परिणाम प्रदान कर सकता है, बस थोड़ा सा विश्वास!



  • एक बीमार दोस्त के लिए मेकअप ए केयर पैकेज शीर्षक से चित्र 03
    3
    जो कुछ भी आपने इकट्ठा किया है उसे अब तक जांचें आपको दो निर्णय लेने होंगे: पहला, यदि आप कुछ वस्तुओं को पैक और सजाने के लिए जा रहे हैं और दूसरा, एक बॉक्स चुनें जो सब कुछ रखेगा, लेकिन अभी भी बहुतायत की छाप भी देता है
  • 4
    किट को सावधानी से लपेटें यह बहुत काम हो सकता है, इसलिए केवल एक या दो आइटम पैक करें, जब तक कि लक्ष्य अपने दोस्त को हर किसी के लिए मज़ेदार बनाने के लिए नहीं बनाया जाता है! तुम भी सिलोफ़न के छोटे बैग में एक मॉइस्चराइजर ट्यूब, कुकीज़ या एक क्रिसमस आभूषण डाल दिया और एक रिबन, स्ट्रिंग, या यहाँ तक कि फीता बद्धी के साथ टाई कर सकते हैं (यदि टूथब्रश दे रही है!)। कल्पना की तरफ चलें! एक तस्वीर और एक खूबसूरत संदेश प्रिंट करें और एक विशाल चॉकलेट बार को लपेटने के लिए इसका इस्तेमाल करें डिजिटल युग के आगमन से पहले उन रंगीन पेपरों का उपयोग करें: चीजों को लपेटें या कार्ड बनाने के लिए फ्लैप्स एक साबुन लपेट सकते हैं, बंधा हुआ स्ट्रिंग के साथ समाप्त हो सकता है। यदि आप समय से बाहर हैं, तो ठीक है। बॉक्स ढूंढने के लिए: यदि चीजें छोटी हों (चाय की थैली, कोकोआ मक्खन, कॉलर), अपनी अलमारी के माध्यम से छेड़छाड़ करें या $ 1.99 के लिए स्टोर पर जाएं और एक सुंदर छोटी बॉक्स की तलाश करें यहां एक चाल है: यदि टोकरी, बर्तन, बैग या बॉक्स बहुत बड़ा है, तो कुछ पंप वाले कागज़ात या समाचार पत्र प्राप्त करें और वस्तुओं के आधार के रूप में उपयोग करें। या उपहार पैकेजिंग में उपयोग किए गए फ़िलर खरीदें। स्थान लेने के लिए आप एक कंबल का उपयोग भी कर सकते हैं (या यदि आप सिलाई कैसे जानते हैं तो एक तकिया बना सकते हैं) यदि आप अभी भी एक परिष्करण स्पर्श जोड़ना चाहते हैं, तो सिलोफ़ेन के साथ सबकुछ पैक करें और इसे धनुष के साथ बांधें क्या आपकी किट में अजीब आकृतियों के साथ चीजें होती हैं, जैसे कि लुढ़का पोस्टर या बास्केटबॉल? तो बस एक बड़े बॉक्स की तलाश करें और इसे काम करें। रचनात्मकता का उपयोग करें कोई भी कुछ सोच सकता है, लेकिन अगर यह दुर्घटना हो जाती है, तो ... उस व्यक्ति के बारे में सोचो जो किट को प्राप्त करेगा। यदि यह सबसे अच्छा दोस्त है जो महान हास्य के साथ है तो वह आपकी भेद्यता को पसंद करेंगे लेकिन अगर यह आपके क्रुद्ध पड़ोसी, बॉस या सास (वे एक बुरी प्रसिद्धि है, लेकिन सबसे आराध्य) है, तो आश्चर्यजनक समाधान तैयार करने के लिए उनसे कुछ रचनात्मक मदद प्राप्त करें


  • एक बीमार मित्र के लिए मेक ए केयर पैकेज शीर्षक वाली तस्वीर चरण 04

    युक्तियाँ

    • याद रखें, अपने उपहार के प्राप्तकर्ता अपूरणीय भावुक या व्यवस्थित व्यावहारिक (इस मामले में, उपयोगी चीज दे) हो, तो संभव है कि आप शायद यह भी अपने कस्टम विचारों के साथ कुछ आँसू के कारण, अपने सम्मान और प्रशंसा जीत जाएगा। किसी भी मामले में, खुशी से ही प्रस्तुत किया जा सकता है कि वह बदले में कुछ भी उम्मीद किए बिना अपने मित्र को लाएगा। यह भी याद रखना कि इस तरह का अनुभव आपको कई सर्दियों के लिए गर्म रख सकता है और यह परीक्षण और प्रतिकूलता हम सभी के साथ होती है इस तरह से अधिक क्षण प्रदान करें और आप सभी को तलाशने का अर्थ देखेंगे, जिसमें अमरता क्या है, इसकी एक झलक है। तुम्हें याद होगा कि कोई परवाह करता है, जो स्वयं को देता है, जो सामान्य से वास्तव में जीवित रहता है।

    चेतावनी

    • सबसे खराब है कि हो सकता है? यदि कोई व्यक्ति उदासीन नहीं है, तो धन्यवाद नहीं करता है, इसकी सराहना नहीं करता है और कोई प्रतिक्रिया तैयार नहीं करता है, तो आप यह सुनिश्चित करेंगे कि वह वास्तव में बीमार है या आपको जो कुछ भी प्रदान किया है, उसकी असली आवश्यकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com