IhsAdke.com

आपकी पत्नी के लिए सही वैलेंटाइन डे की योजना कैसे करें

वेलेंटाइन डे को यह संभव के रूप में रोमांटिक और अद्भुत बनाने के लिए थोड़ा दबाव के साथ आता है, लेकिन आराम करो, अपने प्यार को दिखाने और वास्तविक होने में मुश्किल नहीं है। उनका बड़ा लक्ष्य यह है कि उसकी पत्नी और उसकी पसंद के बारे में सोचना है। यदि आप सही दिन की योजना बनाते हैं, तो यह महीनों या सालों के लिए भी उत्साह से सोचेंगे।

चरणों

वेलेंटाइन दिवस का एकदम सही आयोजन करना

सही वैलेंटाइन की योजना बनाएं शीर्षक वाला चित्र` class=
1
कम से कम एक आश्चर्य के लिए योजना आपकी उम्मीदों को पार करना हमेशा अच्छा होता है यही कारण है कि आपको कम से कम आश्चर्य की योजना बनानी चाहिए कि आप जानते हैं कि उसे लाखों विचारों की भी उम्मीद नहीं होगी। आश्चर्य के लिए कुछ विचारों में शामिल हैं:
  • कृपया एक हस्तलिखित पत्र और एक दिन पहले (या डाक द्वारा आने के लिए आवश्यक समय) एक कार्ड मेल करें। मेल इतना रोमांटिक है, क्योंकि लोग इसका प्रयोग आजकल संदेश भेजने के लिए नहीं करते हैं हाथ से लिखी एक कविता भी लिखें
    सही वैलेंटाइन की योजना बनाएं शीर्षक वाला चित्र` class=
  • नाश्ते के लिए एपेटाइज़र के रूप में बिस्तर पर चॉकलेट मूस के एक कप के साथ प्रकट होता है मिठाई के साथ दिन को शुरू करने से दिन के बाकी दिनों के लिए एकदम सही स्वर हो जाता है
  • एक कविता के साथ अपने सेल को एक संदेश भेजें एक प्रेम गीत अच्छा है, लेकिन उनके पसंदीदा युग से एक रोमांटिक गीत के गीत भी बहुत अच्छे होंगे।
    सही वैलेंटाइन की योजना बनाएं शीर्षक वाला चित्र` class=
  • फलों को साधारण फूल गुलदस्ता की बजाय आपकी पत्नी के लिए एक सुंदर उपहार हो सकता है क्योंकि उन्हें थोड़ा अधिक प्रयास की आवश्यकता होती है।
    सही वैलेंटाइन की योजना बनाएं शीर्षक वाला चित्र` class=
  • बिस्तर के पैर पर खड़ी कई सामान रखो या नाश्ते के ट्रे पर छपवाया, जिसमें वह बहुत पसंद करती है। रोपण बीज, अपने पसंदीदा लेखक की एक नई पुस्तक, एक पेंटिंग सेट या अपने पसंदीदा सैलून में एक मालिश के लिए एक वाउचर जैसी चीजों का चयन करें।
  • सही वैलेंटाइन की योजना बनाएं शीर्षक वाला चित्र` class=
    2
    फिर से युवा रहें हे, आप एक अद्भुत महिला के साथ एक दिन बिता रहे हैं। यह थोड़ा सावधान रहने का भुगतान करता है उसे एक महान मिठाई में ले जाओ, और अगर वह दो डेसर्ट के बीच तय नहीं कर सकती, तो दोनों के लिए पूछें। मशीनों पर उसे भरवां पशु प्राप्त करने की कोशिश करें, या उसके लिए गुब्बारे का गुलदस्ता खरीद लें जो ज़मीन से एक बच्चे को उठाने के लिए पर्याप्त है। कुछ मज़ा करने के लिए उसे वापस बचपन में ले जाओ, इसलिए उसे मूल्यवान लगता है।
  • सही वैलेंटाइन की योजना बनाएं शीर्षक वाला चित्र` class=
    3
    उस पर फोकस करें सुबह में, उसके साथ सबसे अच्छा नाश्ता करें रात में, वह देखना चाहता है एक फिल्म किराए पर उसके साथ बैठो और खुश रहें - आपका दुख आपके साहस के प्रति कृतज्ञता के साथ होगा! यदि आप चॉकलेट या फूल खरीदते हैं, तो सुनिश्चित करें कि वे आपका पसंदीदा डेला-बोनस अंक हैं, यदि ऐसा कुछ है जो कीमत और विशिष्टता के कारण लगभग कभी नहीं है
    • फूलों को फूलदान में रखने के लिए सही तरीके से सीखने पर उसे प्यार करेंगे। घर एक गुलदस्ता लाओ और उसे बैठकर और अपने नए कौशल का अभ्यास करते हुए अपने दिन के बारे में बात करें। वह आपके काम और एक ही समय में सुनने की आपकी क्षमता से प्रभावित होगी।
  • सही वैलेंटाइन की योजना बनाएं शीर्षक वाला चित्र` class=
    4



    अपनी यादों को एक साथ मिलें। जब आप बस शुरू हो रहे थे तो आपने क्या किया? यदि आप डिनर के पास हर समय गए, तो उस जगह से स्नैक के साथ दरवाजे पर पॉप करें और पहली फिल्म जिसे आपने एक साथ देखा।
  • सही वैलेंटाइन की योजना बनाएं शीर्षक वाला चित्र` class=
    5
    एक बड़ा, रोमांटिक इशारा बनाने की कोशिश करें एक किताब या एक ऐसी फिल्म में एक स्थान पर जाएं, जिसे वह पसंद करती है उसे एक ठंडी जगह पर ले जाएं जहां उसे दस्ताने पहनना पड़ता है, और फिर एक समय में एक दस्ताना लेना और प्रत्येक अंगुली की नोक को चुम्बन करना (यह उस जेस्चर के साथ पिघल जाएगा)। इतने सारे फूल ले लो, ऐसा लगता है कि आपने पूरे काउंटरटॉप खरीद लिया है या जंगली फ्लावरों का गुलदस्ता खरीदते हैं। उसके बालों को धो लें या उसे सैरेन करें- आप ध्वनि का उपयोग कर सकते हैं
  • सही वैलेंटाइन की योजना बनाएं शीर्षक वाला चित्र` class=
    6
    अपने प्यार को सारी दुनिया के बारे में बताएं या कम से कम बस कुछ लोगों के लिए उसे काम पर फूल भेजें ताकि हर कोई एक भीड़ के बीच में देख सके या उसे रोक सके और उसे चुम्बन कर सकें। चाक के साथ फुटपाथ पर अपने आद्याक्षर लिखें उसकी खिड़की या कार्यालय में खेलने के लिए एक मारियाची बैंड किराए पर लें
  • सही वैलेंटाइन की योजना बनाएं शीर्षक वाला चित्र` class=
    7
    उसे बताओ कि वह कितनी सुंदर है। एक विंटेज मिरर खरीदें और कहें कि इस तरह की एक सुंदर महिला को आईने में देखने का हकदार होना चाहिए ताकि वह सही तरीके से परिपूर्ण हो।
  • सही वैलेंटाइन की योजना बनाएं शीर्षक वाला चित्र` class=
    8
    उसके साथ समय बिताएं अलार्म घड़ी को जल्दी खेलने के लिए सेट करें और सुबह उसे कसकर पकड़ लें। अगर उसे कहीं जाना है, तो उसके साथ गाड़ी में जाकर दरवाज़ा खोलो। रोलर-स्केट एक साथ जाओ। अपने साथ बच्चों को पाने के लिए स्कूल में दिखाना नृत्य धीमा या रोमांटिक जैज धुनों या बस उसके लिए गाते हैं और स्टारलाईट के नीचे नृत्य करते हैं। ऐसी चीजें करें जो आपके रोमांस के जादू को पुनर्जन्म करें।
  • युक्तियाँ

    • यदि आवश्यक हो तो रात में बच्चों की देखभाल करने के लिए किसी से पूछें बच्चों के आसपास खिलवाड़ के साथ रोमांटिक होना कठिन है
    • यदि वह गुलाब से प्यार करता है, तो उसे गुलाब के जार देने पर विचार करें ताकि वह वसंत आती है और उन्हें फिर से हर साल फिर से खिलाना मुहैया कराए।
    • अगर आप आश्चर्यजनक अवकाश की योजना बना रहे हैं, तो उसे सब कुछ अपने काम के घंटे और अन्य जिम्मेदारियों के साथ व्यवस्थित करना सुनिश्चित करें। यदि आप अन्य प्रतिबद्धताओं के कारण नहीं जा सकते हैं तो आप दोनों के लिए यह थोड़ा निराशाजनक होगा। कुछ जगहों पर, आप अपने मालिक के साथ एक ब्रेक की व्यवस्था करने में सक्षम हो सकते हैं, लेकिन वह उस पर निर्भर करेगा जहां वह काम करती है और वहां की लचीलेपन।

    चेतावनी

    • कुछ महिलाओं को निराश किया जाएगा यदि वे घर पर रहें - दूसरों को पसंद करते हैं सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि आपकी पत्नी का प्रकार क्या है और तदनुसार योजना है।

    आवश्यक सामग्री

    • उपहार
    • फूल, चॉकलेट
    • डिनर आरक्षण या सामग्री
    • पसंदीदा डीवीडी अगर आप घर पर रहते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com