IhsAdke.com

एक प्रेमिका के साथ रोमांटिक कैसे होना

आखिरकार उसने साहब को सपने की लड़की को छोड़ने के लिए कहा, और उसने स्वीकार कर लिया? कुछ बैठकों के बाद और रिश्ते को औपचारिक रूप से तैयार करने के लिए, इसे बनाए रखने का एक तरीका खोजने के लिए केवल आवश्यक है। यह कई कार्य करने के लिए संभव है जो प्रेमिका को प्रभावित करेगी और उसके महत्व को दिखाएगा। बस संबंधों को स्थायी बनाने के लिए थोड़ा प्रयास करें।

चरणों

भाग 1
रोजमर्रा की जिंदगी के रुख

आपकी प्रेमिका चरण 1 के लिए बेइट स्वीट नाम वाली तस्वीर
1
कहो तुम उससे प्यार करते हो यह एक सरल लेकिन बहुत ही कुशल कार्य है जो लोग लंबे समय से संबंध रखते हैं वे भूल जाते हैं कि डेटिंग के पहले महीने के बाद, उन्हें "मैं तुमसे प्यार करता हूँ" कहना चाहिए सरल वाक्यांश उसके लिए उसके प्यार के बारे में लंबे भाषण से बेहतर काम करते हैं।
  • लापरवाही से बात करें जब वह पर बल दिया जाता है। यह मूड उठाएगा और प्रदर्शित करेगा कि आप ज़रूरत के समय मौजूद हैं।
  • जब आप अलविदा कह रहे हैं और उसे फिर से देख रहे हैं, तो कहने का प्रयास करें कहने के लिए "मैं तुमसे प्यार करता हूँ" कभी भी शैली से बाहर नहीं जाता
  • "मैं आपको प्यार करता हूँ" के भिन्नरूपों का उपयोग करें ऐसी बातें कहें जैसे "आप मुझसे बहुत कुछ मतलब" या "मुझे नहीं पता कि मैं तुम्हारे बिना क्या करूँगा" वाक्यों में वैकल्पिक रूप से समानता में गिरावट न करें।
  • आपकी प्रेमिका चरण 2 के लिए बेई स्वीट नाम वाली तस्वीर
    2
    अंतरंगता के क्षण साझा करें जब वह अच्छी खबर पाने के बाद उदास या उत्साहित होती है, तो उसे आलिंगन दें हमेशा जाने से पहले उसे चूम दो और उसे ढूंढें। उपस्थित होने के नाते जब उसे शारीरिक अंतरंगता के एक क्षण की आवश्यकता होती है तो वह भी महत्वपूर्ण है शारीरिक संपर्क एक स्वस्थ रिश्ते का हिस्सा है। इसका मतलब यह हो सकता है कि स्थिति और पल के आधार पर एक और अधिक अंतरंग चुंबन या सेक्स हो।
    • आवश्यकता पड़ने पर अंतरिक्ष देने के लिए भी आवश्यक है। यह संबंध के लिए अच्छा नहीं है जो हमेशा सेक्स करना चाहता है। देखें कि क्या वह पहल करने से पहले शारीरिक संपर्क करना चाहता है।
    • कभी-कभी पीठ या कंधे की मालिश पर एक पॅट जैसी सरल चीजें आपको अच्छे समय और बुरे समय में आराम दे सकती हैं। शारीरिक संपर्क का सर्वोत्तम रूप चुनने के लिए स्थिति की समीक्षा करें
  • आपकी प्रेमिका चरण 3 के लिए बेई मीट को चित्रित करें
    3
    सुनो क्या लड़की को कहना है पता करें कि वह किस तरह का व्यक्ति है: वह क्या पसंद करती है और क्या नापसंद करती है, उसके बचपन, शौक, नौकरियां, परिवार, दोस्तों, और जो कुछ भी वह चाहती है उसके बारे में प्रश्न पूछें। जब वह उन कहानियों को कहती है तब ध्यान दें। उसे बाधित न करें, उसे बात करें। इससे वह क्या कहना चाहती है और सुनने के लिए तैयार है।
    • चाबी यह कहना चाहती है कि उसे क्या कहना है, भले ही उसे इसमें कोई दिलचस्पी न हो। इसका मतलब है कि आपको किसी विशिष्ट विषय से चिंतित होना चाहिए क्योंकि यह आपके लिए महत्वपूर्ण है
    • बातचीत करते समय वह बोलती है अपने सिर को हिलाएं और कभी-कभी कुछ कहें या इसके बारे में कोई प्रश्न पूछें। अगर उसे दुखी कहानी कहने पर आँखों में आँसू आती है, तो उसके कंधे पर पट्टी पाना, उसे आलिंगन दें या आँसू मिटा दें
    • सुनो उसे क्या कहना है अपनी प्रेमिका को सुनकर, आप कुछ चीजों पर सुझाव प्राप्त कर सकते हैं। वह एक हीरे की अंगूठी के बारे में बात कर सकती है, जो कि जन्मदिन की उपस्थिति के लिए एक अच्छा विचार हो सकती है, या कितनी वह एक निश्चित बैंड से नफरत करती है, तो आपको याद होगा कि आपका संगीत घर पर नहीं खेलता है।
  • आपकी प्रेमिका चरण 4 के लिए बेइट स्वीट नाम वाली तस्वीर
    4
    जब आप उसके पास हों तो भरोसा रखें इसका मतलब यह नहीं है कि एक कठिन व्यक्ति बनना अपनी रीढ़ की हड्डी के साथ सीधा बैठो जैसी सरल चीजें करें अपने कंधे के चारों ओर अपना हाथ रखो जब आप कुछ कहें तो शांत और स्पष्ट रूप से बोलें वह क्या सोच रहा है, उसके बारे में चिंता किए बिना बात करने में सक्षम होना अच्छा है
    • आश्वस्त होने के नाते इसका खुलासा भी होना चाहिए। कुछ ऐसी चीज़ों के बारे में बात करना, जो आपको परेशान करती है, जैसे आपके माता-पिता के स्वास्थ्य या कुछ चीजें जो आपके रिश्ते में बदलाव की आवश्यकता होती हैं
    • विश्वास में कल्पनाओं के बारे में बात करना शामिल है, चाहे वे यौन हों या न हों। शब्दों में रचनात्मक रहें आप यह भी पा सकते हैं कि यदि आप एक दूसरे के लिए खुले हैं, तो आपके पास कई इच्छाएं आम हैं।
  • भाग 2
    विशेष संबंध बनाना

    आपकी प्रेमिका चरण 5 के लिए बेइट स्वीट नाम वाली तस्वीर
    1
    उसके लिए सुंदर लग रही हो यदि आप हमेशा की तरह दिखते हैं तो आप जागते हैं, थोड़ा सुधार करने की कोशिश करें। कट्टरपंथी उपायों को लेने की कोई आवश्यकता नहीं - कभी-कभी, उपस्थिति को सुधारने के लिए एक बाल कटवाने पर्याप्त होता है। उसके चेहरे को खरोंच नहीं करने के लिए दाढ़ी। एक शॉर्टकट और खाकी पैंट पहनें, बजाय पसीना और टी शर्ट।
    • एक शॉवर ले लो और फिर दुर्गन्ध और इत्र पर पारित
    • अपने दांतों को दिन में कम से कम दो बार ब्रश करें आपकी प्रेमिका आपको धन्यवाद जब आप उसे चुंबन देंगे
    • तो आप व्यक्तिगत स्वच्छता का ध्यान रखेंगे और यह भी दिखाएंगे कि आप देखभाल करते हैं। वह गंध और देखभाल करने वाले किसी के साथ रहना चाहती है।
  • आपकी प्रेमिका चरण 6 में बी स्वीट शीर्षक वाली तस्वीर
    2
    लड़की को खास महसूस करना उसे एक दोस्त की तरह न मानें, आखिरकार, वह सामान्य दोस्ती से ऊपर है। उदाहरण के लिए, एक रात का आदान प्रदान करें जहां आप अपने दोस्तों के साथ फुटबॉल देखते रहेंगे, और इसके बजाय रात को इसके साथ चिपके रहते हैं। अपने जीवन में क्या हो रहा है, इसके बारे में शिकायत करते हुए अपना समय मत बताना एक जोड़े के रूप में अपनी समस्याओं और सफलताओं और लक्ष्यों के बारे में बात करने में अधिक समय व्यतीत करें।
  • अपनी प्रेमिका के कदम 7 में रहो
    3
    अपनी प्रेमिका को बाहर ले जाओ यहां तक ​​कि अगर आप थोड़ी देर के लिए डेटिंग कर रहे हैं, तो यह किसी तिथि पर जाने के लिए हमेशा अच्छा होता है। इस तरह के एक दृष्टिकोण से पता चल जाएगा कि आप परवाह है और हमेशा इसे जीतना चाहते हैं। किसी अच्छे रेस्तरां में भोजन करें, कहीं पर जाएं, वह हमेशा से जाना चाहती है, या एक नाटक को देखना चाहता है। एक अद्भुत गतिविधि करें, जैसे एक मनोरंजन पार्क जाकर या ट्रैक के लिए। संभावनाएं लगभग अंतहीन हैं
    • जब आप उसे एक बैठक में ले जाते हैं, तो बिल का भुगतान करने की पेशकश करें यदि आप लागत को विभाजित करने के लिए सहमत हैं, तो कॉम्बो रखें।
    • अपने साथी को बेहतर जानने के लिए, साथ ही साथ अंतरंगता बढ़ाने के लिए यह एक शानदार मौका हो सकता है।



  • आपकी प्रेमिका चरण 8 के लिए बेइट स्वीट नाम वाली तस्वीर
    4
    सज्जन बनें दरवाजे खोलो, उसके लिए बैठने के लिए कुर्सी खींचो, और अगर कुछ फर्श पर पड़ता है, उसे उसके पास ले जाओ यदि आप ट्रेन या बस में हैं, तो अपना स्थान ले लें यदि यह पूर्ण हो। उसे बैग ले जाना जब फुटपाथ पर चलते हैं, तो सड़क की तरफ से चलें, कारों से बचाने के लिए और संभवतः छिड़कें अगर मंजिल गीली हो।
    • हालांकि इन चीज़ों में से कुछ फैशन से बाहर निकलते हैं, वे आपकी चिंता को दर्शाते हैं
    • इसे सम्मान के साथ इलाज करके कम नहीं लगता। वह न केवल शिष्टता के कृत्यों की सराहना करेगी, बल्कि उसके चेहरे पर मुस्कुराहट भी होगी।
  • अपनी प्रेमिका के कदम 9 में रहो
    5
    जन्मदिन और विशेष कार्यक्रमों का जश्न मनाएं वेलेंटाइन डे पर कुछ विशेष करें और हमेशा उसका जन्मदिन याद रखें। निकटतम स्टेशनरी पर एक कार्ड खरीदें, या अपना खुद का बनाएं ऐसे भरे पशु, चॉकलेट, फूल आदि जैसे उपहार खरीदें।
    • अपनी शादी की सालगिरह मनाने के लिए, आपको कुछ और खास ज़रूरत है एक अच्छे रेस्तरां में आरक्षण करें, या घर पर कुछ खास खाना बनाएं दृश्य में अच्छी तरह से पोशाक, दाढ़ी और मशहूर। गुलाब की पंखुड़ियों या पार्टी गुब्बारे के साथ घर सजाने
    • बेडरूम में सुगन्धित मोमबत्तियां डालना और बिस्तर पर पंखुड़ियों को उड़ाने का भी एक अच्छा विचार है, ताकि वह बेडरूम में पंखुड़ियों के रास्ते का पालन कर सकें।
  • भाग 3
    परे जा रहे

    अपनी प्रेमिका के कदम 10 में रहें
    1
    संपर्क में रहें "I love you" कहकर एक संदेश भेजें, या पूछें कि दिन कैसा है? उसे पूछने के लिए कहें कि क्या वह बाजार से कुछ भी चाहती है और देखती है कि यह ठीक है। यदि आप समय की एक विस्तारित अवधि के लिए दूर जा रहे हैं, तो कृपया ईमेल से हमें बताएं इस तरह आप एक एसएमएस की तुलना में अधिक जानकारी लिख सकते हैं।
    • एक अन्य विकल्प एक पत्र भेजने के लिए है। यह पुराने जमाने का लग सकता है, लेकिन यह दिखाने का एक तरीका है कि आप अपने साथी के बारे में ध्यान रखते हैं। जैसा कि लिखने और पत्र भेजने में अधिक समय लगता है, आपकी प्रेमिका अधिक प्रभावित और आभारी होगी
  • आपकी प्रेमिका के लिए स्टेप 11 शीर्षक वाली तस्वीर
    2
    लड़की के माता-पिता की यात्रा करें अपने प्रेमिका के परिवार को जानने का यह एक अच्छा तरीका है यह किसी भी दिन करना संभव है, लेकिन सप्ताहांत और छुट्टियों पर यात्रा करना आदर्श है। चॉकलेट या फूलों की तरह उपहार ले लो इससे आपकी प्रेमिका और ससुराल वालों पर अच्छा प्रभाव पड़ेगा।
    • जब आप अपने ससुराल वालों में हो, तो प्रशंसा दो। अपने माता-पिता के हितों को जानने के लिए अपनी प्रेमिका से पहले ही बात करें। इसलिए हमेशा बात करने के लिए कुछ होगा (विशेषकर पहली यात्रा पर राजनीति पर चर्चा करने से बचें)
    • बताओ कि आप अपनी बेटी के साथ कितना प्यार करते हैं, और वह कितनी अविश्वसनीय है। हालांकि, बहुत सावधान रहना चाहिए कि इससे ज्यादा बात न करें ससुराल वालों के सामने, अतिरंजित शारीरिक संपर्क, मुंह चुंबन आदि से बचें।
  • आपकी प्रेमिका के कदम 12 में रहो
    3
    गतिविधियां एक साथ करें यह एक अच्छा इशारा है, खासकर अगर आपको इसे पसंद नहीं है या आपको इसे पसंद नहीं है। वह बुक क्लब में शामिल हों, जो वह का हिस्सा है, या वॉलीबॉल टीम है। वह सुबह में लंबी पैदल यात्रा, बाइकिंग या जॉगिंग का आनंद ले सकती है जब तक वह प्रयास करती है, तब तक वह ध्यान देंगे लक्ष्य तुम्हारा सबसे अच्छा करना है और दिखाता है कि आप परवाह करते हैं।
    • अपने व्यक्तिगत स्थान पर आक्रमण न करने के लिए सावधान रहें हालांकि जोड़ों अक्सर कई गतिविधियों को एक साथ करते हैं, एक स्वस्थ रिश्ते को केवल एक समय की आवश्यकता होती है यदि लड़की अकेले एक गतिविधि करने को पसंद करती है, तो निर्णय का सम्मान करें
    • इसके अलावा, आपके साथी को बेहतर जानने के लिए यह एक अच्छा मौका होगा। जब एक पहाड़ पर चलना या चढ़ना है, तो बात करने के लिए अकेले समय ले लो। समय के साथ अंतरंगता बढ़ाएं
  • आपकी प्रेमिका के कदम 13 में रहो
    4
    आश्चर्य करो फूल दें, भले ही यह कोई खास तारीख न हो, विशेष भोजन करें या एक चॉकलेट खरीद लें, जब यह खराब दिन हो। रहस्य हमेशा उसके लिए "उसके पीछे चल रहा है," उसे पाने की कोशिश कर रहा है रिश्ते को रूटीन में न आने दें, इसके लिए, समय-समय पर छोटे आश्चर्य कराएं
    • उसे काम पर जाना और उसे एक उपहार दें यह आपकी चिंता का न केवल दर्शाता है, बल्कि यह आपके सहकर्मियों को भी प्रभावित करेगा, जो यह देखेंगे कि उसने सही व्यक्ति को चुना है।
    • तकिया पर नोट्स छोड़ दें, रसोई काउंटर पर या रेफ्रिजरेटर में। कुछ लिखो "मैं आपको प्यार करता हूँ" या "मुझे आशा है कि आपके पास एक महान दिन है।" कुछ सरल और मिठाई यह दिखा सकता है कि आप इसके बारे में कितना सोचते हैं
  • युक्तियाँ

    • यदि आप अपनी प्रेमिका से बहुत दूर हैं, तो बात करने के लिए स्काइप का उपयोग करें। चैट करने के दौरान उसे देखने का एक शानदार तरीका है
    • जब आप किसी तिथि के लिए बाहर जाते हैं, तो गुलाब लाओ उसे रात के खाने के लिए गुलाब दें और कहें कि वह तुम्हारी "आत्मा दोस्त" या कुछ और है
    • आँख से संपर्क रखें दिखाएं कि आपका ध्यान उस पर है, न कि फ़ोन, दोस्तों, आदि पर।

    चेतावनी

    • अगर उपरोक्त सुझावों के बाद पहली बार यह हो, तो यह हो सकता है कि रिश्ते पहले से परेशान हैं। आग्रह करें: आपकी प्रेमिका यह नोटिस करेगी कि कम से कम आप बदलने और बेहतर आदमी बनने की कोशिश कर रहे हैं।
    • हर महिला अलग है कुछ लोग अधिक शारीरिक संपर्क चाहते हैं, जबकि अन्य अधिक बात करना चाहते हैं। आपको लड़की द्वारा पारित किए गए संकेतों के अनुसार अपने व्यवहार को समायोजित करना होगा।
    • कुछ भी आसान नहीं है। यहां तक ​​कि ऊपर दिए गए सभी निर्देशों का पालन करते हुए, प्रेमिका को खोना अभी भी संभव है। संभव अस्वीकृति या पृथक्करण के लिए तैयार रहें।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (11)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com