IhsAdke.com

कैसे झूठ बोल के बाद एक लड़की के ट्रस्ट को पुनर्प्राप्त करें

एक लड़की का विश्वास झेलने के बाद उसके आत्मविश्वास को प्राप्त करना आसान नहीं होगा। यदि आप किसी अन्य महिला के साथ समय बिताने के लिए, कुछ देशद्रोह से अधिक या कुछ और पूरी तरह से अलग है कि वास्तव में अपनी भावनाओं पर चोट के बारे में बारे में झूठ बोला है, तो इसे वापस तुम पर भरोसा है और फिर आप पर भरोसा करने के लिए महिला को पाने के लिए मुश्किल हो सकता है - मुश्किल है, लेकिन असंभव नहीं है आप लड़की के साथ ईमानदार होना, उसे समय और स्थान देने के लिए और भविष्य में झूठ बोल रही है से बचने के लिए तैयार हैं, तो आप धीरे धीरे, गारंटीयुक्त तरीका हालांकि उसके विश्वास हासिल करने के लिए कर सकते हैं। लेकिन यह कैसे करना है? बस इन चरणों का पालन करें

चरणों

विधि 1
उससे बात कर रहे

एक लड़की को कमाने वाली तस्वीर` width=
1
हमें खेद है। अगर आप फिर से एक लड़की का भरोसा जीतना चाहते हैं, तो पहली बात यह है कि उसे झूठ बोलने और उसे चोट करने के लिए ईमानदारी से माफी मांगनी है। आप को धोखा दिया है, वह कहीं न कहीं अपने दोस्तों के साथ एक सप्ताह के अंत में खर्च करने के बजाय थोड़ा सराहनीय अपनी दादी का दौरा किया या झूठ बोला था के बारे में एक विस्तार महत्वपूर्ण व्यक्तिगत, यह अनिवार्य है कि वह चोट लग रहा है, उलझन में है और जैसे कि वह छोड़ दिया था है बारे में झूठ बोला तुम्हें पता है उसे दिखाएं कि आपने जो किया वह आपको अफसोस होता है और आप उसे भ्रम की स्थिति समझते हैं।
  • सिर्फ "मैं माफी चाहता हूँ" मत कहो, क्योंकि आपको लगता है कि यह करना सही बात है - समझाएं कि आप वास्तव में क्यों परवाह करते हैं यदि आप ईमानदार नहीं हैं, तो वह बता सकेंगे
  • जब आप माफी मांगते हैं, तो उसे आंखों में देखें, धीरे-धीरे बोलें और अपने शरीर को उसके पास रखें इस स्थिति को पकड़े हुए, आप संकेत देते हैं कि आप इस पर ध्यान दे रहे हैं।
  • आपको कहना नहीं है कि आप कई बार क्षमा चाहते हैं - यह गुणवत्ता है, मात्रा नहीं है
  • उसे पता चले कि आप सभी दर्द और पीड़ा को समझते हैं जिसके कारण उन्होंने पैदा किया है यदि वह विश्वास नहीं करती कि आप उसे दर्द समझते हैं, तो वह इसे सुनना नहीं चाहती।
  • यद्यपि आप अपने आप को प्रकाश में नहीं लेना चाहिए, यह दिखाएं कि आप अपनी गलती से पीड़ित हैं।
  • चित्रा शीर्षक से शीर्षक दूसरों के चरण 09
    2
    झूठ बोल के बारे में ईमानदार रहें यदि आपको लगता है कि वे आपकी स्थिति को खराब कर देंगे, तो आपको बहुत अधिक स्पष्ट विवरण देने की आवश्यकता नहीं है, लेकिन आप ईमानदारी से कहें कि आपने झूठ को क्यों बताया। हो सकता है कि आप उसे सच्चाई से बचाने के लिए चाहें, जो उसे चोट पहुंचा सकती हैं, या शायद वह सच्चाई से शर्मिंदा थी और उसे कवर करना चाहता था। जो भी कारण हो, उसे समझें आप परिपक्वता का प्रदर्शन करेंगे और यह आपके द्वारा किए गए कार्यों को दर्शाता है। उसे पता चल जाएगा कि आपने अनुभव से सीखा है
    • क्या आप झूठ बोलने के बारे में ईमानदार होने के नाते आपको महसूस होगा जैसे भविष्य में ईमानदार होने का अधिक मौका है।
    • अपने इरादों को समझाते हुए लड़की को अपने दृष्टिकोण को समझने में मदद मिलेगी।
    • पता है कि जब ईमानदार नहीं होना सबसे अच्छा है अगर आप बस एक और लड़की के साथ रहना चाहती थी क्योंकि आप ऊब महसूस कर रहे थे या बेचैनी महसूस कर रहे थे, तो आप इसे अपने आप को बेहतर रखना चाहते थे।
  • पिक्चर का शीर्षक बी लिकबल चरण 05 है
    3
    वादा करो कि यह फिर कभी नहीं होगा और ईमानदार होना चाहिए। सबसे पहले, आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि त्रुटि पुनरावृत्ति नहीं होगी। `मैं` भविष्य में और लगता है कि आप एक ही गलती करते हैं, अन्य लोगों के साथ शामिल हो रही से पहले अपने आप को सुधार लाने पर महिला और काम को बचाने कर सकते हैं आप अपने आप को या अपने खुद के शक है। यदि आप अपने आप पर भरोसा नहीं करते हैं तो आपको भरोसेमंद क्यों मिलेगा? लड़की को वादा करो कि तुमने जो कुछ किया है, उसके बारे में आपको फिर से गलत होने के बाद आप गलत नहीं होंगे।
    • ईमानदारी से जब आप उसे बताएं एक खाली वादा मत बनाओ
    • प्रदर्शित करें कि आप समझते हैं कि शब्दों के मुकाबले किन कार्यों में ज़ोर से ज़ोर दिया गया है। एहसास करें कि आपके कार्य आपके वचनों के अनुसार बने रहेंगे
  • एक बेहतर प्रेमी चरण 10 शीर्षक वाली तस्वीर
    4
    वादा करो कि आप बदलेंगे उसे बताओ कि आप एक बेहतर, अधिक पूर्ण व्यक्ति बनने की कोशिश करने के लिए तैयार हैं, और आप उसके साथ झूठ नहीं बोलेंगे। इस तथ्य के लिए खुला रहें कि आप यह जानते हैं कि यह एक प्रक्रिया है और चीजें रातोंरात बदलने नहीं जा रही हैं, लेकिन यह जान लें कि आप इसके लिए बदलने की कोशिश करने को तैयार हैं। आप अधिक समझदार आवाज़ लेंगे और बताएंगे कि क्या आपके पास बदलाव की ठोस योजना है, चाहे वह एक डायरी रखे या चिकित्सक का दौरा कर रहा हो, या सिर्फ एक अधिक ईमानदार और विचारशील व्यक्ति बनने की कोशिश कर रहा हो।
    • फिर से, यह स्पष्ट करें कि आप जानते हैं कि परिवर्तन तुरन्त नहीं होगा, लेकिन आप अपने हाथों को लड़की के दिल और आत्मविश्वास को जीतने के लिए जमीन पर प्राप्त करना चाहते हैं।
  • विधि 2
    रीगनेस गर्ल का विश्वास

    एक लड़के मित्र को पता चले आइए चित्र` width=
    1
    इसके लिए कमरा बनाएं एक बार जब आप सब कुछ कहा है जो आप उसे बताना चाहते थे, तो उसे कुछ जगह देने का समय है एक लड़की का आत्मविश्वास वापस पाने के लिए आप सबसे बुरी बात कर सकते हैं उसे फोन करना या उसे लगातार सामने दिखाना है, जब तक कि वह आपके द्वारा पूरी तरह से लाद महसूस न करे। इसके बजाय, जब आप तैयार महसूस करते हैं, तो यह आपके पास आने दो। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको पूरी तरह से संचार काट देना चाहिए, लेकिन आपको थोड़ी दूर जाने की जरूरत है, जिससे चीजें स्वाभाविक रूप से रोल हो सकती हैं।
    • आप कुछ दिनों के भीतर एक पाठ संदेश या कॉल के साथ संपर्क में रख सकते हैं, लेकिन केवल अगर ऐसा लगता है कि वह आपके साथ बात करना चाहता है
    • यदि आप मीठा होना चाहते हैं, तो आप उसे फूल भेज सकते हैं, लेकिन बिना अतिशयोक्ति के। अगर उपहार में अभी भी क्रोध है तो वह उपहार से खुश नहीं होगी
    • एक साधारण कार्ड सबसे अच्छा तरीका हो सकता है, क्योंकि यह लड़की को दर्शाता है कि आप उसे दबाने के बिना उसे याद करते हैं
    • दयालु और दोस्ताना रहें, अगर आप व्यक्ति से लड़की से बात करने की कोशिश करते हैं। उसे दबाव महसूस न करें।
  • एक लड़की को कमाने वाली तस्वीर` class=
    2
    समय दें लड़की को जगह देने के लिए समय-समय देना महत्वपूर्ण है। आपको धीरज रखने की ज़रूरत है और उम्मीद है कि वह चीजों को मजबूती देने के बजाय आपके पास आये और ऐसा कुछ भी न होने का ढोंग करे। आपको धैर्य रखना होगा, भले ही आप भी दिखाए जा रहे हों, और यह जान लें कि झूठ के बाद लड़की अपनी बाहों में वापस नहीं चलेगी अगर वह आप हर दो सेकंड माफ कर मत पूछो और विस्तृत छुट्टियों की योजना बनाने की कोशिश मत या बजाय बैठकों românticos- पर जाते हैं, धीमा और यह अगला कदम उठाने की प्रतीक्षा करें।
    • यहां तक ​​कि अगर आप फिर से बाहर जा रहे हैं, तो चीजें एक जैसी ही होने की उम्मीद नहीं करें। इसे छूने, इसके साथ बातचीत करने या समग्र रूप से इसके साथ समय बिताने के बारे में अधिक सतर्क रहें।
    • निराश मत हो यह स्वाभाविक है कि आप चाहते हैं कि सबकुछ तुरंत भूल जाए, लेकिन ऐसा नहीं है कि विश्व कैसे काम करता है।
    • स्वाभाविक रूप से अधिनियम आपको अपने झूठ को हर समय याद रखना नहीं पड़ता है। बस अधिक सतर्क रहें, इस दृष्टिकोण के बिना भी स्पष्ट हो, और उम्मीद है कि वह आपको फिर से भरोसा करे।
  • चित्र बनाओ महिला महिलाएं पिगलो चरण 09
    3



    भरोसेमंद रहें यदि आप अपनी लड़की को फिर से भरोसा करना चाहते हैं, तो आपको पूरी तरह भरोसेमंद होना चाहिए, भले ही आप अतीत में न हों। इसका मतलब है कि आपको वहां रहने की ज़रूरत है अगर उसे मदद की ज़रूरत है, अपनी योजनाओं के साथ रहना और अपनी बैठकों में समय पर काम करना (या थोड़ी देर पहले भी)। यदि आप झूठ बोलने के बाद भरोसेमंद नहीं हैं, तो वह आपके पर भरोसा करने के लिए भी कम तैयार रहेंगी।
    • उसकी सहायता और समर्थन करने के लिए प्रयास करें लड़की को देखने दो कि आप उसके लिए वहां होंगे। यहां तक ​​कि अगर आप पहले उसके फुटसल गेम देखने नहीं गए, तो स्कूल जाने के बाद आइए और कुछ अभ्यास देखें। उसकी गतिविधियों के बारे में देखभाल करें
    • उसे खोलें और उसकी समस्याओं के बारे में आपसे बात करें। यह दिखाएगा कि वह आपको फिर से भरोसा करना शुरू कर रहा है।
    • आपको भरोसेमंद होना चाहिए, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप उसे कुत्ता या नौकर बनना चाहिए: यथासंभव सहायक होने के दौरान अपनी पहचान रखें। आप उसे यह नहीं मानना ​​चाहते हैं कि आप बिल्कुल उसके पैरों पर हैं, क्योंकि यह बहुत आकर्षक नहीं होगा।
  • बीवी द गाइ वुमेन फॉर स्टेप 08 शीर्षक वाली तस्वीर
    4
    सुलभ रहें यदि आप अपनी लड़की का आत्मविश्वास वापस जीतना चाहते हैं, तो सुलभ हो। यद्यपि आपको उसे अपने अनुसूची की एक प्रति देने की आवश्यकता नहीं है, उसे समझना चाहिए कि आप अधिकतर समय कहां हैं, इसलिए फिर से चिंता न करें यदि वह एक संदेश भेजती है या भेजती है, तो जितनी जल्दी हो सके प्रतिक्रिया देने का प्रयास करें। यदि आप उसे कुछ घंटों से भी ज्यादा इंतजार करते हैं, या एक दिन भी, तो वह आपके बदलने की क्षमता पर संदेह करना शुरू कर देंगे।
    • लापरवाही से उन जगहों को सूचित करें जिन पर आप भाग लेंगे। यदि आप अपने दोस्तों के साथ फुटबॉल गेम देखने जा रहे हैं, तो उसे पता चले और अपने पसंदीदा टीम के हथियारों के कोट के साथ एक टेडी बियर लाए। यदि आप अपने चाचा के समुद्र तट के घर जा रहे हैं, तो उसे समुद्र की एक तस्वीर भेजें और उसे बताएं कि आप चाहते हैं कि वह वहां थी।
    • रहस्यमय मत बनो अगर आप एक साथ होते हैं, तो कहीं कहीं जाने की जरूरत है
    • इसका मतलब यह नहीं है कि उसे आपकी गाड़ी में एक जीपीएस लॉकर लगाने की जरूरत है आपके कार्यों पर भरोसा करने के लिए आप क्या कर रहे हैं इसका सामान्य अर्थ होना चाहिए
    • यहां तक ​​कि अगर आप कुछ दिनों के लिए दूर रहें, तो संपर्क में न जाएं। दिन में कम से कम एक बार फोन करने और कुछ पाठ संदेश भेजने की कोशिश करें ताकि वह जान सके कि आप उसके बारे में सोच रहे हैं।
  • एक लड़की को कमाने वाली तस्वीर` class=
    5
    ईमानदार होना जारी रखें जैसा कि आप और लड़की एक साथ अधिक समय बिताना शुरू करते हैं, आपकी ईमानदारी को बनाए रखें यदि आप उदास, भ्रमित, या चोट लगी है और उसे महसूस कर रहे हैं, तो आपको उसके साथ ईमानदार रहें, अगर आपको गुदगुदी महसूस होती है या आप खुद नहीं होते हैं वह जानना चाहती है कि आप कैसा महसूस कर रहे हैं ताकि उनके मन में यह पता चल जाएगा कि वास्तव में उसके दिमाग में क्या चल रहा है यदि आप फिर से उसके साथ ईमानदार नहीं हैं और उसे पता चल गया है, तो यह खत्म हो गया है।
    • बस धीरज रखो और उसे बताओ कि आपके दिमाग में क्या है। इससे उसे आप पर भरोसा करने के लिए वापस आ जाएगा, धीरे धीरे आपको उसे बताने की ज़रूरत नहीं है सब जो सोच रहा है, लेकिन खोलने का प्रयास करते हैं
  • विधि 3
    उसका विश्वास रखते हुए

    एक बेहतर पति का शीर्षक चित्र 10
    1
    उसे विशेष अनुभव करें आपने लड़की का आत्मविश्वास वापस लेना शुरू कर दिया हो, लेकिन आप उसे कैसे रखेंगे? आपको उसे विशेष और सार्थक महसूस करने की ज़रूरत है प्रदर्शित करें कि आप किसी भी सुविधाजनक समय पर नहीं झूठ बोलेंगे। उसे विशेष महसूस कराने के लिए, आप एक सज्जन की तरह काम करना चाहिए, उसके रोमांटिक मुठभेड़ों लें, अपने दिखता है और व्यक्तित्व तारीफ और अपने शौक, विचारों और लक्ष्यों में रुचि दिखाते हैं।
    • अगर वह खूबसूरत दिखती है, तो उसे डराने की हिम्मत मत करो।
    • अगर उसे प्राकृतिक लगता है तो उसे फूल या प्रेम कविता भेजें
    • किसी भी चीज के बारे में अपनी राय पूछो, जो आपको मायने रखती है, यह आपका नया बाल कटवाने या दिन-प्रतिदिन की घटनाएं हो।
    • अपने जीवन में रूचि रखें अपने परिवार के बारे में प्रश्न पूछें, आपका आखिरी रसायन विज्ञान परीक्षण, या उसके बचपन में भी रुचि दिखाएं।
  • पिक्चर शीर्षक बनाओ मेक विमेन्स पिघल चरण 11
    2
    इसके साथ खोलें यदि आप विश्वास के संबंध बनाना चाहते हैं तो आपको लड़की के साथ खुलने की जरूरत है अपने बारे में अपने बारे में बताएं कि आप बहुत से लोगों को नहीं बताते हैं, या आपने कभी किसी को नहीं बताया है, और उन्हें ऐसा महसूस करने का अनुभव किया है कि आप वास्तव में भरोसा करते हैं और उनकी भलाई के बारे में ध्यान रखते हैं। जब भी आप अपनी निजी जिंदगी या उससे अधिक व्यक्तिगत चीज़ों की कहानियों को बताएंगे तब आप में लड़की का विश्वास बढ़ेगा।
    • आपको हर चीज के बारे में बात करने की ज़रूरत नहीं है, खासकर अधिक संवेदनशील मुद्दों के बारे में। बस उसे देखना है कि आप उसे अपने निजी क्षणों को साझा करके विश्वास करते हैं, और उम्मीद है कि वह प्रतिपूर्ति करेगा
    • लड़की आपको ईमानदारी से पाती है अगर आप उसे पर्याप्त समय जानने के लिए पर्याप्त समय देते हैं
  • चित्र से बाहर एक लड़की स्कूल से पूछो चरण 05
    3
    स्वयं के साथ ईमानदार रहें यदि आप वास्तव में लड़की का विश्वास रखना चाहते हैं, तो अपने आप से सच रहें हालांकि यह संभावना है कि आपको पहले से ही अपने जीवन में कुछ महत्वपूर्ण बदलाव करना पड़े ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि आप फिर से झूठ न हों, लड़की को संतुष्ट करने के लिए अपने व्यक्तित्व को पूरी तरह से बदल न दें। यदि आप भावनात्मक रूप से नाजुक महसूस करते हैं, भावनात्मक रूप से सूखा या कमजोर होते हैं क्योंकि आप अपनी सारी ऊर्जा को वापस पाने के लिए खर्च करते हैं, तो आप वास्तव में नहीं हो रहे हैं कि आप कौन हैं इस स्थिति में न तो खुश रहेंगे
    • अपने आप से पूछें कि क्या आप अपने चरित्र के साथ सहज महसूस करते हैं और महसूस करते हैं कि लड़की वास्तव में आप पर भरोसा कर रही है - आप जिसे पाने के लिए सिर्फ किसी और को नहीं बनाया है
  • पिक्चर प्लेअर प्लेअर स्टेप 17
    4
    बहुत देर हो गई है जब पता है दुर्भाग्य से, आप कभी झूठ के बाद एक लड़की का आत्मविश्वास हासिल करने में सक्षम नहीं हो सकते हैं। अगर आप अभी भी असुरक्षित महसूस करते हैं, जैसे कि वह आप पर भरोसा नहीं करती, और अतीत में जो कुछ हुआ है उसके लिए लगातार माफी मांगने पर यह रिश्ता बहुत देर हो सकता है। इससे पहले कि आप रिश्ते खत्म करने के लिए सबसे ज्यादा बेहतर है या फिर उसे चोट लगी है और मरम्मत की जाने वाली गलती को ठीक करने का प्रयास करके अधिक दर्द का कारण है।
    • यदि आप लड़की को अभी भी आपके पर भरोसा नहीं करते हैं, तो भी अपने रिश्ते को बेहतर ढंग से पुनर्विचार करें, भले ही आपने उसे सब कुछ दिया हो।
    • यदि चीजें वास्तव में काम नहीं कर रही हैं, तो अपनी गलतियों से सीखें और किसी और के साथ शुरू करें
    • एक बार जब आप समझते हैं कि वास्तव में बहुत देर हो चुकी है, तो आपको यथाशीघ्र आगे बढ़ना चाहिए। यह दर्द बढ़ने से बेहतर है
  • युक्तियाँ

    • अगर वह किसी चीज़ के बारे में सवाल पूछती है जिसे वह नहीं जानती, झूठ मत बोलें वह जानता है
    • उसे पता है कि आप परवाह है और आप उसे चोट नहीं करना चाहता था।
    • ईमानदार रहो अपने रिश्ते को ट्रैक पर वापस लाने का एकमात्र तरीका है
    • यदि आप कर सकते हैं, झूठ बोलना से बचें

    चेतावनी

    • तत्काल क्षमा या माफी की भी अपेक्षा न करें।
    • उसे साबित करो कि आप झूठ नहीं बोल रहे हैं सबूत दिखाएं
    • झूठ बोलना से बचें रिश्ते विश्वास और सम्मान पर पनपे, बेईमानी नहीं।
    • सभी झूठों को आप ने विभिन्न चीजों से आश्चर्यचकित करके कहा था। आपको जरूरी नहीं कि फूलों की तरह सामान खरीदना पड़ता है: उसके लिए एक कार्ड या उपहार बनाएं वह आपको अंततः पसंद करना शुरू कर देगी, क्योंकि वह चीजों को ठीक करने की कोशिश कर रही है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com