IhsAdke.com

कैसे दोस्तों के साथ संपर्क में रखें

जब मित्र दूर जाते हैं, तो उनके साथ संपर्क में रखना मुश्किल होता है। वे दोनों अपनी अलग-अलग जिंदगी में व्यस्त हो जाते हैं और एक दूसरे के साथ पकड़ने के लिए समय नहीं है। हालांकि, मित्रों के साथ संपर्क में रखना महत्वपूर्ण है उनके साथ संपर्क में रखने के कुछ सुझाव यहां दिए गए हैं।

चरणों

चित्र शीर्षक मित्र चरण 1
1
हमेशा कॉल करें बस फोन उठाएं और जब चाहें कॉल करें - यह एक लंबा फोन कॉल नहीं है। सिर्फ 5 मिनट की एक कॉलिंग आपको अपने दोस्त पर अपडेट कर सकती है, और उसे पता चल जाएगा कि आप उसके बारे में सोच रहे थे। उसे पता है कि आप जानना चाहते हैं कि उनके जीवन में क्या हो रहा है उन्हें शायद यह जानने में भी दिलचस्पी होगी कि आपके जीवन में क्या हो रहा है!
  • चित्र शीर्षक मित्र चरण 2
    2
    पत्र लिखें एक पत्र पाने के लिए मज़ेदार है, और कभी-कभी पत्र आपके मित्र को यह जानने के लिए वास्तव में अच्छा तरीका हो सकता है कि आपके साथ क्या हो रहा है यकीन नहीं शुरू करने के लिए कहाँ? यह आसान है! उन्हें बताएं कि आप उन्हें कितना याद करते हैं और उन्हें बताएं कि आपके जीवन में जो कुछ चल रहा है उबाऊ होने से डरो मत। अगर उन्हें पता है कि क्या हो रहा है, तो वे आपके करीब महसूस करेंगे। कुछ लोगों को पत्र लिखने में मुश्किल लगती है - यह सामान्य बात से बहुत अलग है! बस लिखो जैसे आप अपने मित्र से बात कर रहे थे। वाक्यांशों का प्रयोग करें जिन्हें आप आमतौर पर थोड़ी सी का उपयोग करते हैं। क्या आप दो प्रकार के "प्रकार" कहते हैं? जब आप लिख रहे हैं तो ऐसा करो! एक बार जब आप शुरू करते हैं तो यह आसान है चेहरों, चित्र, चुंबन और हग्ज के साथ अपना पत्र समाप्त करें ... जो भी उचित लगता है
  • चित्र शीर्षक मित्र चरण 3
    3
    ग्रीटिंग कार्ड भेजें कहीं भी बिक्री पर कई महान कार्ड हैं, और वे दोस्त बनाने का एक तरीका है कि आप अपने समय के बहुत अधिक समय के बिना उन्हें सोच रहे थे। कुछ को चुनें जो आपको लगता है कि उन्हें हंसी या एक जो आपकी ईमानदार भावनाओं को दर्शाता है और अपनी दोस्ती का वर्णन करें। कुछ ऐसे हैं जो संगीत हैं (जब आप उन्हें खोलते हैं तो वे गाते हैं!) और इससे उन्हें मुस्कुराहट मिलेगी फिर बस अपने नाम पर हस्ताक्षर करें, त्वरित संदेश डालें और भेजें!



  • चित्र जिसका नाम मित्र चरण 4 है
    4
    पत्राचार द्वारा उपहार भेजें! कुकीज़, किताबें, मैग्नेट, मार्कर, गहने, गेम, फोटो और आप और आपके परिवार और दोस्तों के वीडियो ... कुछ भी! कभी-कभी छोटी चीजें यह दिखा सकती हैं कि आप बहुत देखभाल करते हैं - भले ही वे सिर्फ सस्ते हैं, वे दिखाते हैं कि आप अपने दोस्त के बारे में सोच रहे थे!
  • चित्र शीर्षक मित्र चरण 5
    5
    ईमेल भेजें या चैट में ऑनलाइन चैट करें देखें कि दोनों के पास ईमेल पते हैं और आपका काम हो गया है! लिखित घर पत्र आसानी से रास्ते में या खोपड़ी खो सकते हैं। अपने दोस्तों को ईमेल भेजना उनमें से प्रत्येक के साथ संपर्क में रखने का एक उपयोगी और शानदार तरीका है। तत्काल मैसेजिंग प्रोग्राम जैसे एमएसएन या एआईएम का प्रयोग करें ताकि अपने सभी दोस्तों से एक साथ बातचीत कर सकें। जब भी आप कंप्यूटर को चालू करते हैं, तो यह देखने के लिए कि आपके पास खबर है, अपने इनबॉक्स की जांच करें!
  • चित्र शीर्षक मित्र चरण 6
    6
    स्काइप का उपयोग करें स्काइप के साथ, आप उन लोगों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कर सकते हैं जो आप से बहुत दूर रहते हैं बस अपने कंप्यूटर के लिए एक कैमरा खरीद!
  • युक्तियाँ

    • अपने दोस्त के लिए पहला कदम लेने की प्रतीक्षा मत करो। उसे फोन करने या आपको एक पत्र भेजने की उम्मीद मत करो! कौन जानता है कि वह आपके लिए कितना व्यस्त है! उसे पहले चरण लेने की उम्मीद मत करो - इसे बनाएं आपके जिम्मेदारी।
    • एक-दूसरे को देखने की योजना बनाएं यदि आप जानते हैं कि आप एक दूसरे को जल्द ही देखेंगे, संपर्क में रहें
    • अपने लाभ के लिए इंटरनेट का उपयोग करें यदि आपका माइस्पेस पृष्ठ, ईमेल पता आदि पर आपका मित्र का नाम है, तो देखें।
    • जितना संभव हो उतना दोस्त से बात करें और उसे जीवन के बारे में बात करने का मौका दें यह (क) भी। यदि आप ऐसा नहीं करते हैं, तो वह (ए) देख सकता है कि सब कुछ आपके आस-पास घुमा है।

    चेतावनी

    • संपर्क में रहना मुश्किल है- ऐसे समय आएंगे जब चीजें अभी नहीं होतीं, जैसे वे इस्तेमाल होती हैं यदि आप कर सकते हैं, तो संभवतः एक-दूसरे को मिलने के लिए संयोजन का प्रयास करें। यह आपकी दोस्ती को नवीनीकृत करेगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com