IhsAdke.com

Eklonia Cava से Seanol एंटीऑक्सीडेंट के प्रभाव को अधिकतम कैसे करें

कई एशियाई आहारों में शैवाल महत्वपूर्ण है। कुछ शैवाल की संभावित स्वास्थ्य लाभ के बारे में पता होने के नाते, 90 के दशक में, यह समुद्री शैवाल के लाभ, कोरियाई सरकार द्वारा एक से अधिक 39 मिलियन $ के साथ वित्त पोषित पर एक अध्ययन शुरू किया।

चरणों

  1. 1
    स्वास्थ्य के लिए नवीनतम अत्यधिक लाभकारी पूरक के रूप में एक्लोनिया कावा के बारे में जानकारी प्राप्त करें: "यह वैज्ञानिक रूप से सिद्ध किया गया है कि यह एक ही समय में अच्छे कोलेस्ट्रॉल (और हृदय स्वास्थ्य) को बनाए रखने, उनके स्वास्थ्य कार्यक्रम के तहत करने के लिए अपने कुल कोलेस्ट्रॉल, खराब कोलेस्ट्रॉल और ट्राइग्लिसराइड्स के अलावा कम करने के लिए मदद करता है।" और डा। स्टीफन टी। सिनात्रा ने कहा कि:
    • "अल्फा तरंगों को बढ़ावा देता है, जो मानसिक फोकस और तीक्ष्णता से जुड़े (उनींदापन कम हो जाती है)
    • जोड़ों में कठोरता से मुक्ति (संयुक्त कठोरता और दैनिक दर्द को कम करना) -
    • ऊर्जा भेजें (थकान को राहत दें और अपनी ऊर्जा के स्तर को बढ़ावा देने में सहायता करें)
    • रक्त प्रवाह और परिसंचरण बढ़ता है!
    • उम्र बढ़ने के संकेत (आक्रमण मुक्त कण) से लड़ने में मदद करता है "
  2. 2
    , कड़ी मेहनत के वर्षों के बाद एक अध्ययन के परिणामों की जाँच करें, उन्होंने पाया कि एक लाल शैवाल / दुर्लभ भूरे, Ecklonia कावा बुलाया खास है:
    • उन्होंने 400 से अधिक लाल और भूरे रंग के शैवाल का परीक्षण किया, बेहतर एंटीऑक्सीडेंट गुणों के साथ एक विशिष्ट प्रकार के आणविक संरचना की तलाश में।
      • Ecklonia कावा के छह सप्ताह के बाद, रक्त प्रवाह और रक्त वाहिकाओं में नाइट्रिक ऑक्साइड के फैलाव गतिविधि में सुधार हुआ है।
  3. 3
    चेतावनी: पानी में घुलनशील एंटीऑक्सीडेंट अपने कोशिकाओं के बाहर ज्यादातर काम करते हैं। एंटीऑक्सिडेंट्स के साथ तुलना करें जो रक्त / मस्तिष्क की बाधा को घुसना नहीं कर सकते जो कि सबसे अधिक पानी में घुलनशील पदार्थों के प्रति दिमाग की रक्षा में मदद करता है।
  4. 4



    सेनोल के साथ अपने मस्तिष्क की सहायता करें यह आपके मस्तिष्क एंटीऑक्सीडेंट संरक्षण देता है क्योंकि यह आसानी से रक्त / मस्तिष्क की बाधा को पार करता है क्योंकि यह 40% वसा घुलनशील है।
    • चूंकि सीनॉल पानी और वसा दोनों में घुलनशील है, इसलिए यह आपके कोशिकाओं में आसानी से प्रवेश करता है, अधिकतम सुरक्षा के लिए उनमें से अंदर और बाहर काम करता है।
  5. 5
    अपने शरीर में 12 घंटे के लिए शॉनोल रखें: यह इसलिए है क्योंकि यह वसा घुलनशील है अनुसंधान यह भी सुझाव देता है कि यह विशिष्ट लाभ अधिक स्थायी सुरक्षा प्रदान करता है।
  6. 6
    इसके बारे में 30 घंटों में आपके शरीर के माध्यम से जाने वाले पानी में घुलनशील एंटीऑक्सिडेंट की तुलना करें और फिर मूत्र के माध्यम से निष्कासित कर दिया जाता है। इसका मतलब है कि Seanol 24 गुना अधिक एंटीऑक्सीडेंट सुरक्षा के लिए प्रदान कर सकते हैं: 12 घंटा / 0.5 घंटे = 24 बार, OU = प्रभाव की अवधि के 2400%।
  7. 7
    दुर्लभ समुद्री पौधों के बारे में पढ़ें जिससे सेनॉल निकाला जाता है। वे पोषक तत्वों में शुद्ध जल में उत्पन्न होती हैं, अमीर, कोरिया के तट पर। सागर मार्जिन दुनिया में जहां पुरस्कार विजेता लाल शैवाल / भूरे बढ़ता में कुछ स्थानों में से एक हैं: Ecklonia कावा शक्तिशाली एंटीऑक्सिडेंट में समृद्ध है, और 100 गुना अधिक जमीन पर किसी भी बड़े हो गए भोजन की तुलना में एंटीऑक्सीडेंट। के बाद से यह उत्पादन किया है और विपणन किया जा करने के लिए शुरू कॉल Seanol, कोरिया, जापान और अन्य एशियाई देशों में एक अत्यधिक मूल्यवान एंटीऑक्सीडेंट है। इसका अनूठा आणविक संरचना आप किसी भी स्थलीय एंटीऑक्सीडेंट की तुलना में अधिक मुक्त कण "कब्जा" करने के लिए अनुमति देता है। Seanol शक्तिशाली एंटीऑक्सिडेंट के दो प्रकार के होते हैं:

सूत्रों और कोटेशन

और पढ़ें ... (2)
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com