IhsAdke.com

अपना चेहरा कैसे देखें और अधिक कोरियाई देखें

हर कोई एक आदर्श व्यक्ति है जिसे वे चाहते हैं, और सौंदर्य मानकों का पालन करना चाहते हैं। कोरियाई संगीत और टीवी की बढ़ती लोकप्रियता के साथ, यह कोई आश्चर्य नहीं है कि कई लड़कियों को अधिक कोरियाई देखना चाहते हैं अधिक कोरियाई नज़रिया प्राप्त करने के लिए प्लास्टिक सर्जरी हैं, तथापि, वे महंगा, जोखिम भरा और अपरिवर्तनीय हो सकते हैं। ऐसे लोगों के लिए जो इस तरह के कठोर उपायों को नहीं लेना चाहते हैं, कोरियाई को सुविधाओं और तकनीकों का उपयोग करना संभव है जो आपके निपटान में पहले से मौजूद हैं। सर्जरी के बिना - अपना चेहरे को और अधिक कोरियाई बनाने का तरीका जानने के लिए रखें

चरणों

विधि 1
बेसिक श्रृंगार और त्वचा देखभाल

`डू
1
सौंदर्य उत्पादों के एक शस्त्रागार इकट्ठा एक मॉइस्चराइजिंग क्रीम, प्राइमर (पियर्स को कवर करने के लिए), बी.बी. क्रीम जैसे तरल फाउंडेशन, और पाउडर सहित त्वचा की देखभाल उत्पादों के पास है। आपको एक काले या भूरे रंग के आइलिनर, छाया, भौं पेंसिल, ट्राइड्रोप लाइनर की भी ज़रूरत होगी, जो कोरिया की लोकप्रियता का एक प्रकार है और लिपस्टिक।
  • अधिक प्रामाणिक कोरियाई देखने के लिए, कोरियाई ऑनलाइन स्टोर में खरीदारी करें या अपने कोरियाई मित्रों द्वारा सुझाए गए उत्पादों को प्राप्त करें। दक्षिण कोरिया कई नवीन सौंदर्य उत्पादों का उत्पादन करता है - क्या हो रहा है और कोरियाई उत्पादों को खरीदने पर ध्यान दें।
  • 2
    अपनी त्वचा का ख्याल रखना कोरियाई को स्वच्छ, मॉइस्क्लाइज्ड त्वचा पसंद है। इसलिए, यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपके त्वचा को साफ, moisturized और तेलहीनता, मुँहासे और अन्य खामियों से मुक्त होने के लिए एक तीव्र त्वचा उपचार रूटीन है
    • सभी श्रृंगार को हटाकर प्रारंभ करें अपने चेहरे को अच्छी तरह से साफ करने के लिए एक तेल आधारित श्रृंगार का उपयोग करें, और फिर एक प्राकृतिक स्पंज के साथ छूटना। अपनी त्वचा को हल्का करने के लिए एक टोनर, ampoule या सार को लागू करें, और मॉइस्चराइज करने के लिए एक मुखौटा। उनके चारों ओर एक विशिष्ट आँख क्रीम स्प्रे करें, पैटिंग या रगिंग, फिर रात में आपकी त्वचा का ध्यान रखने के लिए मॉइस्चराइज़र की एक परत और एक रात क्रीम लागू करें।
  • 3
    मोम के साथ अपनी आइब्रो बनाएं कई कोरियाई भौहें सीधे और मोटी पहनते हैं। उस मामले में, मोम इस प्रभाव को प्राप्त करने में मदद करेगा। इसके अलावा, अपनी भौहें बदलने से आम तौर पर आपके चेहरे की धारणा को प्रभावित हो सकता है: एक शैली चुनना महत्वपूर्ण है जो आपके चेहरे के आकार से मेल खाता है। अपने भौहें को एक आसान तरीका के रूप में उपयोग करने के लिए अपने चेहरे की संरचना को और अधिक कोरियाई देखो।
  • 4
    बेस लागू करें एक मॉइस्चराइज़र पास करें और फिर प्राइमर फिर सनस्क्रीन के साथ बेस आता है, जो कि कोरियाई क्रैम BB में से एक हो सकता है, जो कि तेजी से लोकप्रिय हैं। चेहरे पर पाउडर लगाने से समाप्त करें
  • `डू
    5
    एक छाया पास करें आप चाहते हैं कि रंग का उपयोग करें, लेकिन औसत ब्राउन टोन आमतौर पर सबसे अच्छा है। आंख के पास और 3 डी प्रभाव बनाने के लिए कोने में एक गहरे रंग की छाया का प्रयोग करें।
  • `डू
    6
    Eyeliner। आँखों की रेखा से गुज़रने वाले पंख बनाएं और थोड़ा ऊपर उठाएं, जो आपको थोड़ी बिल्ली के समान दिखता है फिर आँख के अंदर से आंखों की खिड़की का विस्तार करें, 3 मीटर से अधिक नहीं, आपके आंसू वाहिनी के ठीक नीचे। यह आपकी आँखों को बढ़ाएगा और स्तर देगा, और वे अधिक कोरियाई दिखेंगे
    • अपनी आंखों के नीचे अखाद्य eyeliner (ट्राइड्रॉप लाइनर) को पास करें जो आमतौर पर कोरियाई है।
      कोरियाई लड़कियों की तरह अपने चेहरे का शीर्षक चित्र 6 बुलेट 1
  • 7
    काजल और एक चेरी रंग का चमक के साथ देखो पूरा करें याद रखें कि यह सिर्फ एक बुनियादी मेकअप है विभिन्न पहलुओं पर ध्यान केंद्रित करके आपके पास अलग-अलग प्रभाव होंगे। अपने चेहरे की सुविधाओं का चयन करें जो अधिक कोरियाई दिखते हैं और श्रृंगार की सहायता से उन पर फ़ोकस करते हैं या अन्य क्षेत्रों को छुपाने या बदलने के लिए श्रृंगार का उपयोग करते हैं।
  • विधि 2
    परफेक्ट बालों

    `डू
    1
    संभव के रूप में अपने बाल को कोरियाई बनाओ आपके बाल नाटकीय ढंग से आपके नज़र को प्रभावित करते हैं! सही कोरियाई बालों को प्राप्त करने से आपको एक प्रामाणिक कोरियाई की तरह अधिक देखने में मदद मिलेगी। अपने बाल काले या गहरे भूरे रंग में शुरू करने के लिए शुरू। कई कोरियाई भी अपने बाल मज़ेदार और रचनात्मक रंगों में रंगते हैं। एक निजी स्पर्श और निशुल्क कोरियाई कोरियाई देखने के साथ मदद कर सकता है
  • `डू
    2
    अपने चेहरे की संरचना से मेल खाते वाली कटौती का उपयोग करें जिस तरह से आप अपने बालों का इस्तेमाल करते हैं, वह आपके चेहरे के कुछ पहलुओं को उजागर कर सकते हैं: कटौती और हेयर स्टाइल का उपयोग करें जो आपके चेहरे के आकार से मेल खाते हैं।
  • `डू
    3
    कोरियाई बाल शैलियों को चुनें कोरिया में क्या उच्च है पर ध्यान दें और उन लोगों को अपनाना जो आपके लिए काम करते हैं लोकप्रिय शैली लंबी, चिकनी और फ्रिंज-लम्बी, लहराती और सहायक उपकरण के रूप में कम आधा-स्तरीय-और बड़े clasps और धनुषों पर अलग-अलग होते हैं।
  • विधि 3
    स्टाइलिश अपनी आँखें




    `डू
    1
    अपनी आँखों का रंग बदलने के लिए संपर्क लेंस पहनें यदि आपके पास स्पष्ट नीली या हरी आंख या शहद है, तो आपको संपर्क लेंस पहनने पर विचार करना चाहिए। कुछ जगहों पर उन्हें प्राप्त करना मुश्किल हो सकता है, लेकिन दूसरों में आप बिना किसी पर्चे के काले या भूरे रंग के लेंस प्राप्त करेंगे जो आपकी दृष्टि को बदलने के बिना अपनी आँखें गहरा कर देगा।
  • `डू
    2
    अपने विद्यार्थियों को बड़ा बनाने के लिए परिपत्र लेंस का उपयोग करें यह दक्षिण कोरिया और एशिया भर में हाल ही में एक प्रवृत्ति है। लेंस पहने हुए आपको कोरियाई सौंदर्य मानकों में शामिल करने में मदद मिलेगी, जो बड़ी आँखों के लिए मूल्य जोड़ते हैं।
    • लेंस महंगा हो सकता है और यदि आपने इसका इस्तेमाल कभी नहीं किया है, तो उन्हें खतरे में डाल सकते हैं। सुनिश्चित करें कि इससे पहले कि आप उन्हें खरीदने के लिए चाहते हैं जानें कि इससे पहले कि आप अपने आप को उन पर डालने का प्रयास करें।
  • `डू
    3
    अपनी आँखें दोहरी पलकें के साथ बड़ी दिखें। कई कोरियाई लोग जैसे डबल पलकों - वास्तव में, यह दक्षिण कोरिया में सबसे लोकप्रिय सर्जरी में से एक है। हालांकि, आप सर्जरी के बिना नज़र प्राप्त कर सकते हैं। इस के लिए कई विशेष ग्लेज़ या स्टिकर हैं
    • सभी उत्पादों की तरह, लंबे समय तक चिपकने वाले या गोंद का उपयोग करते समय सावधान रहें। वे लगातार अपनी आँखों और चेहरे को नुकसान पहुंचा सकते हैं, जैसे कि पलकें झपकी छोड़ने या सूजन पैदा करने के लिए।
  • 4
    बड़ी गुड़िया की आँखें बनाने के लिए मेकअप का उपयोग करें भौंहों के नीचे की तरफ को हाइलाइटिंग कलम के साथ हाइलाइट करें जिससे आपकी आँखें बड़े और निर्दोष दिखें। अपने पसंदीदा छाया और आइलाइनिनर के साथ समाप्त करें
  • `डू
    5
    क्लासिक कोरियाई देखने के लिए बिल्ली की आँखें बनाएं एक नाटकीय बिल्ली के समान देखो बनाने के लिए ऊपर, नेत्र लाइन के पास eyeliner पास, प्रभाव को पूरा करने के लिए एक धुएँ के रंग का छाया लगाएं
  • 6
    पिल्ला आँखें कम करने की कोशिश करोयह हाल की शैली बिल्ली की आँखों की कामुकता के बजाय युवाओं और जीवन शक्ति पर जोर देती है नेत्र लाइन आइलाइनर पास करके, उतरते हुए और एक त्रिकोण बनाने से प्रभाव प्राप्त करना। एक अधिक सूक्ष्म देखने के लिए अपनी खुद की आंखों या अंधेरे छाया से भरें।
  • 7
    एजीओ नमक की कोशिश करें, एक शैली जो आपकी आंखों के नीचे छोटे जेबों पर जोर देती है, ताकि आप युवा और निर्दोष देखें। यह शैली कुत्ता आंखों या बुनियादी श्रृंगार के साथ अच्छी तरह से मिश्रण करती है ताकि आप अधिक कोरियाई सौंदर्य मानकों को प्राप्त कर सकें। अंधेरे आंखों या छाया को ध्यान से, अपनी आँख के नीचे लगभग आधा सेंटीमीटर लागू करें
  • विधि 4
    कोरियाई होंठ

    1
    पता है कि कब देना है यदि आप पहले से ही स्वीकार कर चुके हैं कि आपके होंठ बहुत कोरियाई नहीं लगते हैं, तो होंठ की जगह होंठ की जगह या उस क्षेत्र से ध्यान हटाने के लिए स्पष्ट लिपस्टिक पहनें।
  • 2
    अपने होंठों को व्यवस्थित करें ताकि वे अधिक कोरियाई देख सकें। यदि आपके पास बहुत पतले होंठ हों, तो होंठ का प्रयोग करें जो आपके होंठ को उभड़ा जाए। यदि आपके होंठ बहुत गुलाबी या लाल होते हैं, तो अपने रंग को कम करने के लिए बेज रंग या हल्के गुलाबी का उपयोग करें।
  • 3
    ढाल होंठ का उपयोग करें यह पहली बार एक कोरियाई नाटक में इस्तेमाल की जाने वाली शैली है और यह बेहद लोकप्रिय हो गई है। होठों के अंदर एक गुलाबी गुलाबी लिपस्टिक लागू करें। अपने होठों के बाहर थोड़ा आधार फैलाएं जब तक वे एक ढाल नहीं बनाए जाते हैं, तब तक सभी होंठों को समाप्त कर लें।
  • `डू
    4
    समाप्त हो गया।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (4)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com