IhsAdke.com

फ़्रांसिसी की तरह अभिनय कैसे करें

फ्रांस एक आकर्षक देश है, और फ़्रेंच एक बहुत ही पारंपरिक समाज है। इस परंपरावाद को व्यवहार में और दिन के औपचारिक और अनौपचारिक परिस्थितियों में देखा जा सकता है। अनौपचारिक स्थितियों से औपचारिक स्थितियों में अंतर करने में सक्षम होना महत्वपूर्ण है यद्यपि फ्रांसीसी विदेशियों के अधिक सहिष्णु हो सकते हैं जो सांस्कृतिक मानदंडों को तोड़ते हैं, वे उन लोगों को माफ़ भी नहीं कर सकते हैं जो भी कोशिश नहीं करते हैं।

यह लेख दोनों स्थितियों की व्याख्या करेगा

चरणों

चित्रा शीर्षक अधिनियम फ्रेंच चरण 1
1
समझे कि फ्रेंच की तरह काम करने के लिए एक और संस्कृति के साथ तालमेल होना है इसमें "कल्चर" और मानदंडों की व्याख्या का गठन करने वाले कई घटकों का अलगाव शामिल है। किसी भी अन्य संस्कृति की तरह, `आदर्श` की कोई सार्वभौमिक रूप से स्वीकार की गई परिभाषा नहीं है, इसलिए सादगी के लिए यह लेख पेरिस के सांस्कृतिक मानदंडों के आधार पर लिखा गया था।

विधि 1
भाषा

फ्रेंच एक बहुत ही सुंदर भाषा है, दुनिया भर में प्यार की भाषा के रूप में प्रतिष्ठित है। यह शब्द को शब्द से लगातार बहती है, और हर तरह से वास्तव में जादुई है। यद्यपि यह स्पष्ट रूप से बोलने के लिए समय ले सकता है, आपको फ़्रांसीसी भाषा के बुनियादी मानकों और सिद्धांतों को जानने की आवश्यकता होगी।

पिक्चर शीर्षक एंट फ्रांसीसी चरण 2
1
मूल बातें जानें यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आप फ्रांसीसी की मूल बातें जानते हैं, जिसमें औपचारिक और अनौपचारिक दोनों वाक्यांश शामिल हैं फ्रांसीसी अक्सर नाराज होते हैं जब किसी के साथ संवाद करने का पहला प्रयास अंग्रेजी में होता है। याद रखें, सभी स्थितियों में सीधे बिंदु मत प्राप्त करें - यह कहना ज़रूरी है कि "बंजोर!" और "टिप्पणी एलील-वोस?" कुछ सरल वाक्यांश उपयोगी होते हैं, जैसे "जे ने परले पास फ़्रैंसीस!" या "पार्लेज़-वॉस एंग्लैज?"
  • चित्रा शीर्षक अधिनियम फ्रेंच चरण 3
    2
    शुभकामनाएं जानें ग्रीटिंग्स फ्रेंच संस्कृति में अत्यधिक मूल्यवान हैं फ्रांसीसी लोग आपको कभी नहीं बताएंगे, वे हमेशा `हैलो` और `आप कैसे हैं` से शुरुआत करेंगे?
    • एक अनौपचारिक स्थिति में, चेहरे पर दो चुंबन के साथ एक दूसरे को बधाई देने का अभ्यास काफी आम है: वे गाल को स्पर्श करते हैं और एक चुंबन ध्वनि बनाते हैं। इस पूर्ति को `बाईस` कहा जाता है बाईस सभी लोगों द्वारा अभ्यास की गई एक आदत है, चाहे उम्र या लिंग के बावजूद, हालांकि फ्रांस के अन्य क्षेत्रों में यह आदत अलग हो सकती है। यह ग्रीटिंग आम तौर पर अनौपचारिक वाक्यांश "Ça va?" द्वारा किया जाता है (ठीक है?), किसकी सबसे आम प्रतिक्रिया है: "ओइइ, एट ए?" (हाँ, और आप?)।
    • औपचारिक परिस्थितियों में, सभी लोग, चाहे सेक्स के हों, सिर्फ हाथ मिलाएं, इसके बाद औपचारिक वाक्यांश "टिप्पणी एलील-वास?" (आप कैसे हैं?), किसका जवाब है "जे वाइस बिएन, मर्सी, एट वस?" मैं आपका धन्यवाद हूँ, और तुम?
  • चित्रा शीर्षक अधिनियम फ्रेंच चरण 4
    3
    अपनी भावनाओं का उपयोग करें भावनाओं को अभिव्यक्त करने के लिए फ्रेंच में कई तरह की बोली जाने वाली भाषा है जबकि पुर्तगाली में आवाज की टोन जुटाना आम बात है, फ्रांसीसी जोर से अस्वीकार करते हैं और उन लोगों के बगल में चिल्लाते हैं जो इस मामले में शामिल नहीं हैं। भावनाओं को टोन और वार्तालाप के सामान्य रूप में व्यक्त करने के लिए आम बात है। इसका प्रयोग चेहरे के भावों के साथ संयोजन में किया जाता है।
  • विधि 2
    भोजन

    चित्रा शीर्षक अधिनियम फ्रेंच चरण 5
    1
    भोजन के दौरान थोड़ा सा फ्रेंच शिष्टाचार जानें भोजन फ्रेंच संस्कृति का एक बहुत महत्वपूर्ण पहलू है, और खाने का समय पवित्र है। अक्सर, इसमें स्वस्थ आहार खाने और मित्रों या परिवार के साथ निर्बाध बातचीत शामिल होती है
  • पिक्चर शीर्षक अधिनियम फ्रेंच चरण 6
    2
    खाओ जब फ्रेंच खाना फ्रेंच कम से कम और स्वस्थ तरीके से भोजन करने में विश्वास करते हैं। तीन मुख्य भोजन हैं, जो आमतौर पर बड़े और स्वस्थ हैं अधिकांश फ्रांसीसी लोगों के नाश्ते में कॉफ़ी, मक्खन, दही और फलों का एक टुकड़ा ले जाने के लिए रोटी का टुकड़ा होता है। यह बहुत पसंद है, लेकिन ज्यादातर फ्रांसीसी लोग छह घंटे से अधिक समय तक नहीं खाएंगे।



  • चित्रा शीर्षक अधिनियम फ्रेंच चरण 7
    3
    पूरा करने के लिए दोपहर का भोजन का आनंद लें फ़्रांस में दोपहर का भोजन एक महत्वपूर्ण भोजन है बच्चों के दोपहर के भोजन के लिए दो घंटे का ब्रेक होता है और दोपहर में दोपहर के करीब एक से दोपहर तक की ज्यादातर कंपनियां होती हैं। दोपहर का भोजन एक और अच्छा भोजन है और मांस, सब्जियों या पास्ता से युक्त मध्यम आकार के गर्म पकवान और ज्यादातर समय, एक छोटा मिठाई शामिल करना आम है। दोपहर के भोजन के बाद लगभग सभी फ्रेंच में एस्प्रेसो है
  • चित्रा शीर्षक अधिनियम फ्रेंच चरण 8
    4
    एक नाश्ता करें फ्रांसीसी स्कूलों में, कक्षाएं 4:30 बजे समाप्त होती हैं, और अधिकांश बच्चे 5:00 बजे घर पहुंचते हैं, जब वे आम तौर पर एक छोटा सा नाश्ता बनाते हैं, जैसे क्रोइसैन या नटला के साथ रोटी का टुकड़ा।
  • पिक्चर शीर्षक अधिनियम फ्रेंच चरण 9
    5
    देर से भोजन करें फ़्रांस में डिनर आम तौर पर लगभग 8 बजे के आसपास होता है। डिनर में सलाद या सूप होते हैं (मौसम पर निर्भर करते हुए) आमतौर पर मिठाई दही, पनीर और, विशेष मामलों में, आइसक्रीम।
  • चित्रा शीर्षक अधिनियम फ्रेंच चरण 10
    6
    सभी भोजन पर एक बैगेट खाएं बैगेट, जिसे एक फ्रांसीसी स्टीरियोटाइप के रूप में देखा जाता है, सभी भोजनों में खाया जाता है फ्रांस में फार्म ब्रेड असामान्य है और बैगेट सभी के लिए उपयोग किया जाता है सभी भोजन पर पानी का सेवन किया जाता है, लेकिन अधिकांश वयस्क भी दोपहर और रात के भोजन के लिए शराब पीते हैं। फ्रांस में, भोजन के दौरान शीतल पेय की खपत अजीब माना जाता है।
  • विधि 3
    दिखावट

    फ्रेंच प्रेम फैशन कम उम्र से, आप फैशनेबल कपड़ों में बच्चों और वरिष्ठ नागरिकों को देखने में सक्षम होंगे, फिर चाहे शैली क्या हो। यह भावनाएं, प्रीपी, गोथिक या कुछ अन्य उपसंस्कृति हो, फ्रांसीसी हमेशा एक शैली को अपनाने और इसे अधिक तटस्थ और प्राकृतिक बनाने में सक्षम होने लगते हैं। जब आपकी शैली चुनते हैं, तो यह महत्वपूर्ण है कि सी। एन। एन। एन।: समन्वित, सुरुचिपूर्ण, प्राकृतिक और तटस्थ।

    पिक्चर शीर्षक अधिनियम फ्रेंच चरण 11
    1
    अपने स्वरूप का ख्याल रखना फ्रांस में फैशन और दिखने बहुत महत्वपूर्ण हैं हालांकि यह सब नहीं है, फ्रांसीसी विश्वास करते हैं कि लोगों को अपना सर्वश्रेष्ठ देखना चाहिए। अपने बाल ब्रश और अपने दाँत ब्रश याद रखें कपड़े की शैली विविध है। अन्य देशों की तरह, किशोर भावनाएं, दृश्य, गॉथिक और प्रीपीपी दृश्यों का आनंद लेते हैं, लेकिन वे अधिक विचारशील हैं
  • पिक्चर शीर्षक अधिनियम फ्रांसीसी चरण 12
    2
    मुझे कुछ ऐसी चीज नहीं दिखाई देगी जिसे टी-शर्ट जैसे संदेश "जानवर हमारे दोस्त हैं, फर कोट नहीं हैं" जैसे आक्रामक माना जा सकता है। फ्रांसीसी का मानना ​​है कि राय और विश्वासएं व्यक्तिगत हैं, और केवल अपने करीबी परिवार और दोस्तों के साथ साझा की जानी चाहिए, अजनबियों के साथ कभी नहीं।
  • युक्तियाँ

    • जल्दी मत करो आप दुर्घटना से दूसरों को उलटा और अपमानित कर सकते हैं। अन्य लोगों को आप के पास आने दें, अपने आसपास के लोगों को देखें, और इसे आसान बनाएं
    • अधिनियम के रूप में दूसरों अधिनियम फ्रांसीसी में इतनी सारी परंपराएं और रिवाज हैं, जो अक्सर, वे यह भी नहीं कह सकते कि वे ऐसे तरीके से क्यों काम करते हैं। "क्यों?" पूछने से बचें
    • जब तक आप फ्रांसीसी मातृभाषा नहीं करते, अपने वाक्यों को कम रखें। तो जब आप बहुत सारे फ्रांसीसी शब्दों को जानते हैं, तो आप काम कर सकते हैं और एक मूल भाषा की तरह बात कर सकते हैं।
    • चीज़ें न करें, क्योंकि एक व्यक्ति ने भी किया हो सकता है कि आप जिस प्रतिलिपि को कॉपी कर रहे हैं वह उस व्यक्ति के लिए अनूठी है, इसलिए जिन चीजें आप हर किसी को कर रहे हैं

    चेतावनी

    • उस क्षेत्र की ओर ध्यान दें जो आप में हैं यह गाइड नॉर्मंडी और पेरिस की प्रथाओं पर आधारित है, और पूरे फ्रेंच संस्कृति को प्रतिबिंबित नहीं करता है हालांकि, डरो मत, लोग बस सोच सकते हैं कि आप पेरिस से हैं।
    • फ्रांस एक ऐसा देश है जिसमें कई विविधताएं हैं पेरिस में, आप दो लड़कों को `बाईस` कर सकते हैं दक्षिण-पूर्व में, आप लोगों को दो के बजाय तीन चुंबन दे सकते हैं।
    • यदि आप आधे फ्रेंच हैं या किसी भी तरह का फ्रांसीसी वंश है, तो इसके बारे में बगैर मत बनो। आप फ्रेंच नहीं हैं फ्रांस में, लोगों को उनके जन्म के देश की राष्ट्रीयता होती है। यदि आप अपने फ्रांसीसी रक्त के बारे में बात करना चाहते हैं, तो कुछ कहें "मेरे दादा दादी फ्रांसीसी हैं।"

    आवश्यक सामग्री

    • भोजन की बड़ी मात्रा में खाने की क्षमता
    • फ्रेंच सीखने के लिए उपयुक्त संसाधन
    • विवेकी कपड़े
    • बुनियादी शिष्टाचार के नियमों का ज्ञान
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com