IhsAdke.com

जापानी में शुभ सुबह कैसे कहें

अभिव्यक्ति "गुड मॉर्निंग" जापान में इस्तेमाल किया जाने वाला ग्रीटिंग है और सुबह 10 बजे तक सम्मानजनक तरीके से दोस्तों और अजनबियों को बधाई देता है। जापानी में "गुड मॉर्निंग" का उपयोग करने के दो तरीके हैं: औपचारिक और अनौपचारिक

चरणों

विधि 1
अनौपचारिक ग्रीटिंग को रोजगार

जापानी चरण 1 में
1
"ओहोओ" कहें सचमुच, "ओहोओ" का अर्थ है "सुप्रभात" यह कहने का सही तरीका है "ओ-आररा-आई" यह एक बरसात के दिन एक बिजली के बोल्ट की ओर इशारा करते हुए और "लाइटनिंग" की तरह है।
  • जापानी स्टेप 2 में
    2
    जब आप अपने मित्रों और परिवार को "ओहोओ" कहते हैं तो अपने सिर को थोड़ा कम करना चाहिए। इस आन्दोलन की उम्मीद विदेशियों से की जाती है जो श्रद्धा के अभ्यास के आदी नहीं हैं।
  • विधि 2
    औपचारिक ग्रीटिंग का कामकाज




    जापानी चरण 3 में
    1
    "ओहोओ गोजीमासु" बोलो इस अभिव्यक्ति को निम्नानुसार उल्लिखित किया गया है: "हे-आररा-आई -ओ-गो-ज़ै-मैस" पत्र "यू" म्यूट है
  • जापानी स्टेप 4 में
    2
    एक धनुष के साथ ग्रीटिंग "ओहोओ गोजाइमासू" का पालन करें जब आप औपचारिक तौर पर किसी को नमस्कार करते हैं (उदाहरण के लिए, श्रेष्ठ) 30- से -90 डिग्री के कोण पर अपनी कमर पर आगे बढ़ें। जब आप जापान जाते हैं, तो इस औपचारिकता को सभी औपचारिक स्थितियों में दोहराएं।
  • चेतावनी

    • जब आप जापान में हों या ब्राजील में जापानी से संबंधित सभी को "गुड मॉर्निंग" कहने की आदत विकसित करें जापानी संस्कृति "गुड मॉर्निंग" नहीं कहने का कार्य समझती है जब आप किसी के करीबी, या शुभकामनाएं देते हैं, लेकिन मैला तरीके से।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com