IhsAdke.com

कैसे एक लड़की को प्रभावित करने के लिए कैसे रेत का एक बहुत कुछ है उसके छोटे ट्रक प्रो

तो, वह सुंदर, बुद्धिमान, प्रतिभाशाली, लगभग एक आश्चर्य-महिला है। आप अजीब हैं, आप हमेशा ठोकर खाते हैं, आप चीजों को फेंक देते हैं और आप एक सुपर सरल घर में रहते हैं। इस लड़की को प्रभावित करने के लिए आपका मार्गदर्शन यहां दिया गया है, जो अपने छोटे ट्रक के लिए बहुत बालू है।

चरणों

इंप्रेस ए गर्ल को किस नाम से चित्रित किया गया` class=
1
एक सज्जन बनें एक गधे होने का नाटक मत करो, ताकि आप उसे प्रभावित कर सकें। अपने बारे में झूठ बोलना और कठोर होने से आपको इसे दूर मील दूर रखा जाएगा
  • इंप्रेस ए गर्ल को किस नाम से चित्रित किया गया` class=
    2
    वह अपने इरादे पता चलता है सबसे पहले, खुद से पूछिए कि आप लड़की को प्रभावित क्यों करना चाहते हैं। क्या यह इसलिए है क्योंकि वह स्कूल में सबसे लोकप्रिय लड़की है या आप वास्तव में उसकी कंपनी का आनंद ले रहे हैं?
  • इंप्रेस ए गर्ल को किस नाम से चित्रित किया गया` class=
    3
    इसे दृष्टिकोण उसके करीब चलें और सुनो कि वह और उसके दोस्त क्या कहते हैं। लेकिन, उन्हें यह एहसास न दें कि आप सुन रहे हैं। फिर उन पर आकर कहते हैं, "मैं आपकी मदद नहीं कर पा रहा था, लेकिन सुना है कि आप किस बारे में बात कर रहे थे ..." और इसलिए, बातचीत को स्वाभाविक रूप से प्रवाह होना चाहिए, अन्यथा आपको फिर से सोचना चाहिए अगर आप वास्तव में इस लड़की को चाहते हैं। सब के बाद, रसायन शास्त्र महत्वपूर्ण है!
  • इंप्रेस ए गर्ल को किस नाम से चित्रित किया गया` class=
    4
    हास्य की एक उत्कृष्ट भावना का विकास करना खूबसूरत लड़कियों की बहुत प्रशंसा करता है जो उन्हें हंसी और मुस्कान बनाता है। हमेशा आशावादी और हंसमुख हो
  • इंप्रेस ए गर्ल को किस नाम से चित्रित किया गया` class=
    5
    ट्रस्ट सब कुछ की चाबी है क्या आपने लोगों को अपने पैरों को खींचकर और अपने सिर के नीचे घूमते देखा है? वे उदास, दुखी और पराजित हो रहे हैं और कोई इसे आकर्षक नहीं पाता! यदि आप किसी महिला को आकर्षित करना चाहते हैं, तो आश्वस्त रहें। अपना सिर रखो, चलते रहें, जैसे तुम हो, पर आप पर गर्व महसूस करते हैं, लेकिन अहंकार से नहीं, और जब आप उससे बात करते हैं तो आंखों के संपर्क में रहें। देखें कि दूसरों को कैसे चलना है और उनके विश्वास के व्यवहार की नकल करने का प्रयास करें।



  • इंप्रेस ए गर्ल को किस नाम से चित्रित किया गया` class=
    6
    उसे और अधिक चाहते छोड़ दो। उसे उम्मीद है कि बातचीत में कटौती नहीं करनी चाहिए। बातचीत कम, दिलचस्प और सक्रिय रखें, और फिर दूर चलें। उसे जाने दो कि आपको जाना चाहिए (उसे जानने की ज़रूरत क्यों नहीं है), उसे एक अच्छा दिन चाहिए और दूर चलें।
  • इंप्रेस ए गर्ल को किस नाम से चित्रित किया गया` class=
    7
    उसके साथ उसके बारे में बात मत करो पता लगाएं कि उसके पास क्या गुण हैं और उसे अलग-अलग महिला बनाते हैं। उसे अपने व्यक्ति के बारे में पूछिए जिन महिलाएं पहले से ही उनकी बाहरी सुंदरियों द्वारा देखे जाने के आदी हैं, उनके शारीरिक प्रदर्शन के बारे में टिप्पणी से प्रभावित नहीं हैं अलग रहें और इसके भीतर की सुंदरता को ढूंढें (आप अभी भी बाहरी सौंदर्य की प्रशंसा कर सकते हैं, लेकिन विचार में)।
  • इंप्रेस ए गर्ल को किस नाम से चित्रित किया गया` class=
    8
    लेकिन हमेशा उसे प्रशंसा। क्या उसने एक नौकरी अच्छी तरह से प्रस्तुत की या क्या वह एक व्याख्यान में अच्छी तरह से बोली? उसे बताओ और असली हो अपने पसंदीदा हिस्सों को हाइलाइट करें और इसके बारे में बात करें।
  • इंप्रेस ए गर्ल को किस नाम से चित्रित किया गया` class=
    9
    सादे दृष्टि में छुपाएं कभी-कभी आप एक लड़की के साथ समय बिताते हैं और महसूस करते हैं कि आपके लिए उसके लिए भयानक भावनाएं हैं और आप भेस नहीं कर सकते। लेकिन, छिपाने इसे आसान ले लो और उसके साथ छेड़खानी शुरू करें चुटकुले की तरह, "वह मेरे बारे में पागल है।" या "बेशक मैं आप पर घूर रहा हूँ, आप मेरे सपने की लड़की हैं।" अपनी आइब्रो को ऊपर से नीचे ले जाएं और सुझाव दें और उसे मुस्कराहट दें लेकिन सावधान रहें: अगर वह मुस्कुराहट नहीं करती, तो खुद को लुभाती नहीं दिखती है या खुश नहीं हुई है, यह रणनीति काम नहीं करेगी और जल्दी से थका रहेगी उसकी प्रतिक्रिया देखें और समायोजित करें
  • इंप्रेस ए गर्ल को किस नाम से चित्रित किया गया` class=
    10
    दोस्ताना रहें दोस्तों को यह देखने के लिए कि आप में कितना आम है, तिथि के रूप में उसे बुलाओ। यदि वह भ्रामक है, तो आपको खुशी होगी कि आपने उसे गलत इरादों के साथ किसी तिथि पर नहीं बुलाया था।
  • युक्तियाँ

    • स्वच्छता महत्वपूर्ण है
    • उसके दोस्त रहें चलो यह चेहरा - यह तुम्हारी सांस दूर ले सकता है, लेकिन अगर आपको वह नहीं लगता कि वह कौन है, जब आप वास्तव में उसे जानते हैं, तो सभी प्रयास व्यर्थ रहे होंगे। यदि आप मित्र हो सकते हैं, तो पता करें कि आपके बीच में क्या रुचियां हैं और क्या आप अच्छी तरह से मिलते हैं।
    • उसके दोस्तों से मिलो यदि मित्र आपको पसंद नहीं करते हैं, तो शायद वे आपके साथ समय बिताना नहीं चाहते हैं कठोर मत बनो या अपने दोस्तों के बाल खींचो - एक लड़की से मिलने के अन्य तरीके भी हैं! जब आपके पास एक समूह प्रस्तुति होती है, तो अपने समूह पर जाएं और अपने व्यक्तित्व को चमक दें।

    चेतावनी

    • आखिरी चीज की जरूरत है उसे एक और आवारा कुत्ता है जो उसके ऊपर डरोउल करता है। यदि आप उसके दोस्त नहीं हो सकते हैं, तो उसे अकेला छोड़ दें और उसे एक दूरी पर पूजा करें
    • ईमानदारी से रहें इसका अर्थ यह है कि उसे सिर्फ बिस्तर पर लाने के लिए उसे धोखा न दें।
    • उन मेसन गायों का इस्तेमाल न करें, खासकर अगर वह अपने दोस्तों के करीब हैं आखिरी चीज जो आप चाहते हैं वे सब आप पर हँस रहे हैं।
    • यदि वह आपको बिना मुस्कुराहट का अपमान करता है, तो पीछे हटें, इसका मतलब है कि वह आपके आस-पास नहीं होना चाहती है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com