IhsAdke.com

एक लड़की को बेवकूफ़ होने के नाते कैसे प्राप्त करें

लोग अक्सर सोचते हैं कि नर्स लड़कियों को नहीं मिल सकता है, लेकिन जो वे भूल जाते हैं वह नर्स के पास सभी गुण हैं जो लड़कियों की तलाश कर रहे हैं: बुद्धिमत्ता, जुनून और अच्छा काम नैतिक नीचे दी गई सलाह पढ़ें और अपने अच्छे गुणों का उपयोग करें और गर्लफ्रेंड्स प्राप्त करने के लिए अपने दोषों पर काबू पाएं।

चरणों

भाग 1
अनूठा बनना

एक बेवकूफ कदम 01 के रूप में एक प्रेमिका को प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
1
विश्वास के साथ कार्य करें. आपको आत्मविश्वास होना नहीं है, लेकिन आपको अपने जैसा काम करना है। इससे लड़कियों सहित लड़कियों को गंभीरता से लेना होगा। साथ ही, जैसा कि हम आगे की चर्चा करेंगे, लड़कियों को अति प्यारा आत्मविश्वास मिलेगा। यदि आप अपने आप को बहुत पसंद नहीं करते हैं, तो वह आपको क्यों चाहें?
  • बस ऐसे व्यक्ति नहीं बनें जो बहुत सोचता है, जो मानते हैं कि जो कुछ भी वह कहता है वह सच्चाई प्रकट करता है। जब आप गलत हो जाते हैं, तो हमेशा अपने आप को सुधारने की कोशिश करें, और इस तरह से कार्य न करें जैसे कि वह परमेश्वर से महिलाओं के लिए एक उपहार थे एक जॉनी ब्रावो मत बनो वैसे, एक चिपचिपा लड़का न होने की कोशिश करें यह मदद नहीं करेगा
  • चित्र शीर्षक से अपनी पत्नी को अपने साथ प्यार में गिराओ कदम 07
    2
    अपना और आपकी उपस्थिति का ख्याल रखना स्टिरियोटाइप फ़ीड न करें कि नर्स अपने शरीर की देखभाल नहीं करते हैं। आत्मविश्वास की तरह, यदि आप खुद का ख्याल नहीं रख सकते हैं, तो आप कैसे सोचते हैं कि आप किसी और की देखभाल करने में सक्षम होंगे? अपने शरीर और बाल नियमित रूप से धो लें, साफ कपड़े पहनें (छेद नहीं!) और अपने दाँत ब्रश करें कोई बुरा सांस, कृपया!
  • पिक्चर का शीर्षक मदद ले लो हमारा प्लैनेट चरण 14
    3
    एक अविश्वसनीय व्यक्ति हो नाथन ड्रेक बनें ब्रूस वेन बनें एक कप्तान पिकार्ड बनें एक मजेदार साथी बनो, चीजों को जानें, और दुनिया और अपने आस-पास के लोगों को बेहतर बनाएं क्योंकि यही वह लड़कियों है जो वास्तव में चाहते हैं आपको सबसे अच्छे व्यक्ति होने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन आपको अपने आसपास की दुनिया के बारे में अच्छी तरह से जानकारी देने की ज़रूरत है। लोगों को अपना समय देकर और हर किसी के लिए उपलब्ध होने में सहायता करें। और वहाँ जाओ और यह हो! यहां तक ​​कि अगर यह कभी कभी रास्ते में हो जाता है, तो आपको अपने जीवन को बाहर निकालने और जीवित रहने की जरूरत है, न केवल पूरे दिन बैठो।
    • यदि आप कुछ अद्भुत करना चाहते हैं और दुनिया (और लड़कियों) को कैसे दिखाना चाहते हैं कि नर्स कैसे मज़ेदार हो सकते हैं, तो बेर्न-स्टाइल चैरिटीज़ जैसे चाइल्डज़ प्ले के साथ काम करें यह एक महान कारण के लिए किया जाएगा और उन लोगों को दिखाएगा कि निराधार और आश्चर्यजनक तरीके से नर्ड्स समाज में योगदान करते हैं।
    • यदि आप वास्तव में एक प्रेमिका प्राप्त करना चाहते हैं, तो महान फिल्म गोब्लिंस का सबक सीखना और महिलाओं के हर इंच का सम्मान करना सब के बाद, वे बस प्यार से प्यार है।
  • भाग 2
    एक लड़की को जानना

    चित्र शीर्षक से एक प्रेमिका प्राप्त करें यदि आप` width=
    1
    नई लड़कियों से मिलो यदि आप एक प्रेमिका चाहते हैं, तो आपको कुछ लड़कियों को पहले मिलना होगा। और जब तक आप लड़कियों को छोड़ने के लिए कॉल करने में कोई मास्टर नहीं हैं, तो आपको उनसे कुछ भी करने के लिए आमंत्रित करने से पहले आपको उनके साथ एकीकृत करने की आवश्यकता होगी बहुत से लोग नहीं, उन लड़कियों का जिक्र नहीं करना, जो हमेशा से परेशान रहते हैं, जो किसी को कम से कम थोड़ी जानकारी नहीं जानते हैं। स्कूल में लड़कियों को मिलें, अतिरिक्त गतिविधियों (जैसे जिम जा रहे हैं) या सामाजिक कार्यक्रमों में भी।
  • चित्र शीर्षक से एक प्रेमिका प्राप्त करें यदि आप` width=
    2
    लड़कियों को नर्स खोजें सबसे ऊपर, आप nerdy लड़कियों को लेने की जरूरत है यह उतना मुश्किल नहीं है जितना लगता है। वे मौजूद हैं! आप कई जगहों पर बेवकूफ लड़कियों से मिल सकते हैं: कॉमिक दुकानें, स्थानीय सम्मेलनों, वीडियो गेम टूर्नामेंट आदि। उसे अपने सोनिक पेचक्रे संग्रह के साथ छापें और लीग ऑफ लीज ऑफ द लीज में अपने गंभीर पेंग्ज के साथ आप उसे प्रभावित करें।
    • निडर लड़कियों को खोजने में और भी अधिक आरामदायक रहने के लिए ऑनलाइन रहें। हम Tumblr का सुझाव देते हैं यह एक सुरक्षित शर्त है
  • चित्र शीर्षक से एक प्रेमिका प्राप्त करें यदि आप` width=
    3
    छोड़ने के लिए कारण खोजें जैसे ही आप प्रतीत होता है कि कानूनी लड़कियों से मिलते हैं, उनके साथ बाहर जाने के लिए कारण मिलते हैं, उन्हें बेहतर जानते हैं, और स्वयं का परिचय दें जितना अधिक समय आप एक साथ बिताते हैं, उतना सहज आपको एक-दूसरे के साथ महसूस होगा
    • अगर वे नर्स हैं तो यह करना आसान है: एक डीएनडी समूह शुरू करें, एक आर्केड पर जाने के लिए एक समूह को व्यवस्थित करें या आधी रात को एक फिल्म की शुरुआत देखने के लिए कई मित्रों को इकट्ठा करें।
    • यदि वे नर्स नहीं हैं, तो आप आसानी से एक पार्टी बना सकते हैं, फिल्मों में जा सकते हैं या कुछ सुलभ कर सकते हैं, जैसे कि बोर्ड गेम या कार्ड खेलना (जो इसे पसंद नहीं करता?)।
    • पहले समूह में बाहर जाओ इससे आप दोनों को और अधिक आरामदायक बना दिया जाएगा, क्योंकि आप एक दूसरे को जानने के लिए और आपकी पसंद की भावना के बिना बातचीत करने में सक्षम होंगे।
  • चित्र शीर्षक से लड़की के साथ वार्तालाप प्रारंभ करें 05
    4
    लड़की से मिलिए उसे जानना बहुत महत्वपूर्ण होगा तो आप बताते हैं कि आप उस लड़की की देखभाल करते हैं और उसके बारे में देखभाल करते हैं आप विषय होगा बेशक, उसे जानने का मतलब है बात करना और बहुत कुछ सुनना। उसे अपने धर्म, राजनीति, उससे मजा करने के लिए क्या करना पसंद है, उसके परिवार को, जहां वह बड़ी हो गई ... और उसके जवाबों के लिए महत्वपूर्ण या अपमानजनक नहीं है, उससे पूछें! उसकी राय और विचारों का सम्मान करें उसे यह पसंद आएगा
  • छवि का शीर्षक आपका क्रश आपको आकर्षित करता है चरण 02
    5
    ऐसी चीज़ों को ढूंढें जो आपके पास समान हैं यदि वह बेवकूफी है, तो अपने बेवकूफों का पता लगाने के लिए एक साथ फंडाम्स और गतिविधियों को ढूंढें जो आपके पास समान हैं। अगर वह बेवकूफ नहीं है, तो उसे नंगे चीजों से पेश करने के तरीके ढूंढें, जिससे वह शुरू करना चाहें। इसके अलावा दिलचस्पी लेने और उन चीज़ों को पसंद करने का प्रयास न करें जो वह पसंद करती हैं, और न सिर्फ उन सब चीज़ों को दिखाती हैं जो आपको पसंद हैं। यदि वह एक लड़की के लायक डेटिंग है, तो उसे अच्छा स्वाद मिलेगा बस उस पर भरोसा करें और उसे आपकी मार्गदर्शिका नई रोमांचक चीजों के रास्ते पर रखें।
    • Minecraft या Sims वीडियो गेम के लिए लड़कियों को शुरू करने के लिए आसान तरीके हैं वह शायद पहले से ही हैरी पॉटर, रिंग्स या ट्वाइलाइट के लॉर्ड (अन्य अच्छी किताबें या फंतासी फिल्मों के साथ मिलवाएं) को पसंद करती है। वेबकॉमिक्स आपके कॉमिक को आसान बनाने का एक अच्छा तरीका हो सकता है (संदेहास्पद सामग्री का प्रयास करें, ऐन्डर्स मैरीया या डींगिंग ऑफ़ एज)। और जब आप उसे नार्डी या साइंस फिक्शन शो में पेश कर रहे हैं, तो फायर फ्लाई से शुरू करें अगर वह काम नहीं कर रहा है, तो डॉक्टर कौन को आज़माएं
    • ऐसा न करें कि आपको उसे पूरी बेवकूफ में बदलना होगा। यदि आप आसानी से महसूस करते हैं तो लड़की पूरी तरह बेवकूफ बन जाएगी इसे nerdy चीज़ों के लिए पेश करने के लिए अधिक है ताकि आपको एक आधारभूत आधार प्रदान किया जा सके। हालांकि, स्वाद का प्रश्न पारस्परिक होना चाहिए: यदि वह कुछ प्रस्तुत करता है जिसे आप बहुत पसंद करते हैं, तो इसे बेहतर समझने की कोशिश करें
  • अपनी उम्मीदों का पालन करने के लिए पति-पत्नी को अपने पति या पत्नी का शीर्षक टाइप करें 01
    6
    एक अच्छा दोस्त बनें आप मित्रजोन के बारे में परवाह करते हैं हम जानते हैं और यह हो सकता है लेकिन जब आप लड़की के साथ दोस्त बन जाते हैं, तो आप यह दिखाते हैं कि आप वास्तव में उसके बारे में कितना परवाह करते हैं दोस्ती की स्थापना के बाद, आप डेटिंग मंच पर जा सकते हैं, लड़की को दिखाते हुए कि आप की तरह एक प्रेमी के साथ उसका जीवन कितना बेहतर होगा।
    • सहायक होने के नाते एक अच्छा दोस्त रहो, जब उसे कठिन दिन हो रहा है, उसे उसके दिमाग से बाहर की समस्याएं प्राप्त करने में मदद करने के लिए, उपलब्ध होने पर उसे सहायता और सुनना चाहिए जब उसे बात करना चाहिए अपनी भावनाओं के बारे में चिंता करें जितना आप अपने बारे में परवाह करें
  • चित्र शीर्षक वाली लड़की के साथ इश्कबाज़ करें, बेशक, चरण 01 देखें
    7
    अजीब मत बनो यह सुंदर है जब सभी लिंक एक बातचीत में कह सकता है, "हूप हे है!", लेकिन जब आप अपने मुँह से असली शब्द नहीं डाल सकते हैं, तो यह बहुत कम सुंदर है बोलो! लड़की से बात करें कोयले में एक खोया डरपोक की तरह छिपाओ मत और निश्चित रूप से अपने स्तनों को देखकर अपना समय व्यतीत न करें। -100 एक्सपी, दोस्त
    • इसके अलावा, रोमियो से कोई भी न लो और उसके घर, उसके फेसबुक या किसी अन्य "निजी" स्थान का पीछा करें। यह अच्छा नहीं है, यह उसे डराता है और उसके साथ उसकी संभावना को बर्बाद कर देगा।
  • भाग 3
    शर्म पर काबू पाने

    चित्र से बाहर एक लड़की स्कूल से पूछो चरण 05
    1
    अपना आत्म-सम्मान बनाएं अगर आप वास्तव में कम शर्मीली होना चाहते हैं तो अपना आत्मसम्मान और आत्मविश्वास बनाएं। अच्छा आत्मविश्वास और सम्मान के साथ, आप एक अद्भुत व्यक्ति की तरह महसूस करेंगे जो आपके लिए योग्य सभी भयानक चीजें रख सकते हैं। ऐसा करने के कई तरीके हैं, एक अच्छा कारण के लिए स्वयंसेवा करने के लिए एक नया कौशल सीखने से।
    • आत्मसम्मान और आत्मविश्वास भी बहुत आकर्षक गुण हैं लड़कियां उस लड़के को शिकार करने जा रही हैं जो स्वयं और उसकी क्षमताओं से भरोसा करती हैं। बस अपने आप से कह रहे रहो: मैं हान सोलो हूं मैं अपनी राजकुमारी पाने जा रहा हूं मैं पहले शूट करूँगा।
  • एक बेवकूफ कदम 12 के रूप में एक प्रेमिका को प्राप्त शीर्षक चित्र
    2
    हो सकता है कि सबसे बुरी बात की कल्पना करो शील पर काबू पाने के लिए एक चीज की सबसे बुरी संभव चीजें है जो कि हो सकती है और अपने आप से पूछना है: क्या यह वास्तव में दुनिया का अंत होगा? यह उन चीजों को करने के लिए एक भयानक लग रहा है जो हमें डरा देते हैं या उन चीजों की कोशिश करते हैं जो गलत हैं, लेकिन आप मरेंगे नहीं। कुछ वर्षों में आप शायद याद नहीं करेंगे इस बात को ध्यान में रखते हुए, शर्मीली स्थितियों में आराम करने का प्रयास करें और अपने आप को आनंद लें।
    • हास्यास्पद मत हो जब आप ऐसी स्थितियों की कल्पना करें स्थिति की मूर्खता आपको हंसी और बहुत बेहतर महसूस करेगी। क्या तुम वहाँ उस लड़की से बात नहीं करना चाहते हो? क्या सबसे बुरी चीज है जो हो सकती है? खैर, वह एक पिशाच हो सकती है सेक्सी क्रिस्टन स्टीवर्ट की तरह नहीं, लेकिन जिस प्रकार की उसकी लाश को कम करने और उसके रक्त का उपयोग करने के लिए एक पोर्टल को नरक में खोलने की जरूरत है, इसलिए वह अपने राक्षस भाइयों को छोड़ कर सभी मानव जाति पर फ़ीड कर सकती है। क्या आप सचमुच सोच सकते हैं कि ऐसा हो सकता है? नहीं। कोई रास्ता नहीं है कि लड़की इतनी भयानक है तुम ठीक हो जाओगे



  • एक तिथि के लिए पूछें छवि 04 चरण
    3
    खुद को ऐसी परिस्थितियों में रखो जो आपको असुविधाजनक बनाते हैं जीवन में इतनी सारी चीजों के साथ, अभ्यास किसी भी चीज़ पर अच्छा पाने का एक शानदार तरीका है। सामाजिक परिस्थितियों में अभ्यास करना, जैसे लड़कियों के आस-पास लेना, और आप समय के साथ अधिक आरामदायक महसूस करेंगे। स्थानों पर जाएं और असुविधाजनक महसूस करने के लिए सामूहीकरण करें, और समय के साथ आप सीख लेंगे कि अगर शर्मिंदगी और असुविधा होती है, तो कुछ भी बुरा नहीं होगा।
    • पार्टियों में जाने की कोशिश करो, उदाहरण के लिए और दीवार पर बस एक मक्खी न हो! बाहर जाओ और लोगों से बात करें यहां मुख्य बिंदु लड़कियों के आसपास अभ्यास करने और आराम करने का समय है।
    • आप तत्काल विसर्जन विधि भी कोशिश कर सकते हैं। नृत्य या योग कक्षाएं लें। आप बहुत सारे दोस्त बना लेंगे और आप लड़कियों के आसपास अधिक आरामदायक महसूस करेंगे। अगर आपके किसी पुरुष मित्र ने आपकी कामुकता पर सवाल उठाया है, तो कहें कि अब आप तंग कपड़ों में लड़कियों के साथ सप्ताह में कई घंटे बिताते हैं।
  • एक बेवकूफ कदम 14 के रूप में एक प्रेमिका को प्राप्त शीर्षक चित्र
    4
    दूसरों के साथ खुद की तुलना न करें कभी-कभी हम शर्मीले होते हैं क्योंकि हमें लगता है कि हमारे आसपास के लोग हमारे मुकाबले बेहतर हैं। हमें लगता है कि वे, बेहतर दिखेगा अच्छी तरह से बोलते हैं और अधिक कानूनी तौर पर काम करते हैं, और हम कार्रवाई नहीं करते हैं या हम अपने आप की ओर ध्यान आकर्षित क्योंकि तब लोगों का एहसास होगा कि हम एक अजीब दिखने, बोरिंग या अजीब। लेकिन आप इन लोगों में से एक नहीं हैं .... और वे आप नहीं हैं। आप अद्वितीय, शांत हैं और केवल आप दुनिया की अविश्वसनीय चीज़ों की पेशकश कर सकते हैं।
    • उदाहरण के लिए, वह एथलेटिक लड़का जो सभी लड़कियों को लगता है? हाँ, इसमें भी गंदा विशेषताएं हैं लड़कियों को पता चल जाएगा कि विशेष रूप से वे जिनके साथ भुगतान किया जाता है वे देखेंगे कि वह अधिक मिलनसार या सुंदर हो सकता है, लेकिन वे यह भी देखेंगे कि आप स्मार्ट या अधिक स्थिर हैं। उससे तुलना मत करो, क्योंकि अंततः लड़कियों की इच्छा है कि आपके पास क्या है, न कि उसके पास क्या है।
    • यार, आप अगले स्टीव जॉब्स हो सकते हैं। आपको पता चल जाएगा! खुद पर शक न करें या खुद को बदलने की कोशिश करो आप किसी और को होने की कोशिश करते हुए अगले आईपैड को हर किसी से नकार दे सकते हैं और वह चूसना होगा
  • भाग 4
    लड़कियों को कॉल करना

    छवि 90 सेकंड या उससे कम चरण 04 में लोगों को पसंद करें
    1
    बस आमंत्रित करें दिन के अंत में, सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि सिर्फ एक लड़की को छोड़ने के लिए कहें। चीजों को भ्रमित करने की कोशिश न करें या ऐसा लगता है कि ऐसा नहीं है जो आप चाहते हैं। यह डरावना है और आप महसूस करेंगे कि आपके दिल का दौरा पड़ने वाला है, लेकिन अगर आप सीधे उससे पूछें और आत्मविश्वास से कार्य करें, तो वह एक अच्छी मौका है जो वह हाँ कहेंगे।
    • पाठ संदेश भेजने से बचें और व्यक्ति में निमंत्रण करना पसंद करते हैं। जब तक आपकी डिजिटल पद्धति कुछ खास नहीं है और महाकाव्य है
  • अपने क्रश के साथ एक वार्तालाप प्रारंभ करें शीर्षक से चित्र चरण 05
    2
    निजी में एक आमंत्रण बनाएं, सार्वजनिक रूप से नहीं कहीं और के बजाय उसे निजी स्थान पर जाने के लिए आमंत्रित करना आपको दोनों को अधिक आरामदायक महसूस कर देगा। आपको जनता में खारिज होने से डरा नहीं होगा और हाँ कहने के लिए उसे दबाव नहीं लगेगा (मुझे विश्वास है, यह एक अच्छी बात है ... उसे लगता है जैसे उसे एक पसंद है)।
  • तस्वीर का शीर्षक आश्चर्य है आपकी प्रेमिका चरण 04
    3
    उसे आमंत्रित करने से पहले की तिथि का एक विचार प्राप्त करें उसे छोड़ने के लिए फोन न करें और उसके बाद कुछ सुझाव न दें। आप कहानी के मूर्ख हो जाएगा आपको पहली तारीख के लिए कुछ बढ़िया योजना नहीं है, परन्तु कम से कम इस तरह की बुनियादी चीज़ों जैसे "फिल्मों में जाने" या "इस अविश्वसनीय जगह में भोजन करना" है।
  • जब आप एस्परगार्ड सिंड्रोम के चरण 09 में एक प्रेमिका को प्राप्त करें
    4
    एक गैर-बेवकूफी लड़की को छोड़कर फोन करना गैर-बेवकूफ लड़कियों को आमंत्रित करने की कुंजी उन्हें स्मार्ट, मूल्यवान और उपयोगी महसूस करने के लिए है। आप नहीं चाहते कि उसे कमजोर लग जाए, जो अक्सर नर्सों में डेटिंग में डरावनी लड़कियां हैं अगर आप चालाक हों तो अपने चेहरों पर रगड़ें न हो (भले ही आप हों, आपको लगता है कि आपको नहीं लगता है या पता नहीं है) और उसे दिखाने का प्रयास करें कि वह आपको बेहतर व्यक्ति कैसे बना सकती हैं।
    • गैर-बेवकूफ लड़की उदाहरण 1: "ठीक है, हम एक सा हाल ही में चले गए हैं और मुझे पता है कि मैं हमेशा एक दूसरे को समझ नहीं है, लेकिन मैं वास्तव में उसे और अधिक जानना चाहते हैं। मुझे पता है कि बैंड आप शहर में हो जाएगा चाहते अगले month- क्यों टिकट खरीदने नहीं और उन्हें देखते हैं "?
    • गैर-बेवकूफ लड़की उदाहरण 2: "तुम्हें पता है, मुझे लगता है कि तुम सच में अद्भुत है। तुम्हें पता है, तरह बुद्धिमान होते हैं और मैं वास्तव में कितना मुश्किल आप दूसरों की मदद करने के लिए काम का सम्मान करते हैं। काश मैं यह देखने के लिए कि अधिक अपने पक्ष। आप क्या सोचते हैं? कैसे के बारे में मौका था चलिए इस सप्ताह के अंत में उस पशु आश्रय में जाते हैं और देखें कि उन्हें किसी भी मदद की ज़रूरत है? "
    • गैर-बेवकूफ लड़की उदाहरण 3: "आप कमाल कर रहे हैं, आप जानते हैं, ज्यादातर समय, मुझे लगता है कि आप मुझसे बहुत अधिक कुशल हैं। मैं आपके साथ अधिक समय बिताना चाहता हूं, दुनिया के बारे में और बात करना शुरू करना और आप चीजों को कैसे देखते हैं। इस सप्ताह के अंत तक मेरे साथ पुस्तकालय में जाने के इच्छुक हैं? हमारे पास यह महान प्रमाण है और मुझे एक साथी छात्र से प्यार है। "
  • एक बेवकूफ कदम 19 के रूप में एक प्रेमिका को प्राप्त शीर्षक चित्र
    5
    एक पूरी तरह से nerdy लड़की बाहर आमंत्रित करें यह थोड़ा आसान है, क्योंकि हम मानते हैं कि: वह पहले से ही एक नर्डी आदमी को छोड़ने की तलाश कर रही है इस बात पर बल दें कि आप कोई ऐसे व्यक्ति को प्यार करते हैं जो आपको समझता है और आप के साथ (या आपको हरा सकता है) बैठक के एक विचार के साथ आओ, जिसे आप जानते हैं कि वह प्यार करेंगे और आप निश्चित रूप से सफल होंगे।
    • बेवकूफ लड़की उदाहरण 1: "तुम्हें पता है, मैं वास्तव में लगता है कि तुम अद्भुत, मजेदार है, और मैं आपको बताना चाहता हो रही अधिक समय बिताना अच्छा लगेगा। वीडियो गेम का यही कारण है कि नई प्रदर्शनी कला सिर्फ इतना है कि गैलरी में खोल दिया है और मैं वास्तव में चाहते हैं कि तुम मुझे थे। हो सकता है कि हम रात के खाने के बाद जा सकते हैं? मेरे इलाज । "
    • बेवकूफ लड़की उदाहरण 2: "मैं मज़ा बहुत अधिक हाल ही में आप के साथ बाहर जा रहा है और मैं सोच रहा था कि अगर हो सकता है आप बाहर जाना चाहते हैं, बस हमें दो। हास्य पुस्तक की दुकान एक बिक्री इस सप्ताह के अंत कर रही है। क्या तुम मुझे के माध्यम से तलाशी जाना और फिर एक नाश्ता खाने के लिए चाहते हैं ? "
    • बेवकूफ लड़की उदाहरण 3: "ठीक है, हम बाहर थोड़ी देर के लिए अब जा रहे हैं और मैं तुम्हारे बारे में पता नहीं है, लेकिन मुझे लगता है कि हम कुछ महान रोमांच था। हो सकता है कि नहीं सम्मेलन में सभी स्थान और समय है, लेकिन वह सप्ताह के अंत के माध्यम से बहुत पागल था। काश मैं था यदि आप कर सकते हैं, तो आप के साथ कुछ और रोमांच। तो, आप क्या कहते हैं: आप मेरे दोस्त बनना चाहते हैं? "
  • चित्र शीर्षक वाली डील विद ए गर्ल द लीज टू ऑन ((दोस्तों के लिए) चरण 02
    6
    अस्वीकृति के बारे में चिंता न करें मेरा विश्वास करो, सभी को पहले से ही खारिज कर दिया गया है। यह नर्स के साथ ही नहीं है यदि वह आपको अस्वीकार कर देती है, तो इसे व्यक्तिगत रूप से नहीं लेना चाहिए इसका मतलब यह है कि वह सही लड़की नहीं है वह उसके बारे में सभी अद्भुत चीजों की सराहना करने में सक्षम नहीं होती। ऐसा नहीं कहने के लिए कि वह दिलचस्पी नहीं होने के लिए एक बुरी इंसान है, लेकिन आप की तरह, कभी-कभी एक लड़की को "टचन" नहीं लगता है। इसका मतलब यह नहीं है कि आप में से किसी के साथ कुछ गड़बड़ है
  • भाग 5
    से बचने के लिए चीजें

    चित्र शीर्षक से रोकें चरण 10
    1
    यदि वह बेवकूफ है, तो उसे नरेडी पर सवाल न करें। उसके ज्ञान का परीक्षण न करें या उसे इलाज करें जैसे वह कम से कम एक गीक है, क्योंकि उसने कुछ समय के लिए नर्डी चीजें नहीं की हैं। वह चीजों को पसंद करती है और प्यार करता है और आप चीजों को पसंद करते हैं और प्यार करते हैं यह शांत है और आपको खुश होना चाहिए।
  • शीर्षक वाला चित्र प्लेअर प्लेअर चरण 01
    2
    अपनी खुफिया जानकारी कभी ऊपर नहीं डालें वह शायद इतनी चतुर है, अगर कुछ क्षेत्रों में आप की तुलना में अधिक चालाक नहीं है अगर वह वास्तव में बेवकूफ या अक्षम थे, तो आप उसके साथ नहीं रहना चाहेंगे। उसे सम्मान, उस चीजों का आनंद उठाएं, जो वह अच्छे हैं, या जानते हैं, और उसे ऐसी चीजों को दिखाने का मौका देते हैं। निश्चित रूप से मज़े या बंजाइश नहीं करते हैं अगर वह कुछ नहीं जानता है
  • एक बेवकूफ कदम 23 के रूप में एक प्रेमिका मिल शीर्षक शीर्षक चित्र
    3
    पुरुषों के अधिकारों के बारे में प्रतिगामी तर्कों से दूर रहें। इन विचारों के साथ अपनी सहानुभूति दिखा रहा है एक स्थिति में अपने आप को जल्दी से लगाया जा रहा है जहां लड़कियों को लगता है कि आप एक अपमानजनक लड़का और बेवकूफ हैं। समानता अच्छा है, लेकिन आपको वास्तव में पूरे प्रश्न को समझने की कोशिश करनी होगी।
  • मिट मिट ए गर्ल चरण 06
    4
    गाती का इस्तेमाल न करें बस ... का उपयोग न करें आप उन दोनों के लिए एक असभ्यता कर रहे हैं बस उसके साथ ईमानदार रहें और कहें कि आप वास्तव में क्या महसूस करते हैं
  • युक्तियाँ

    • अपनी प्रेमिका का प्रयोग "ट्रॉफी" के रूप में न करें - इस तरह, वह आपके साथ लंबे समय तक नहीं रहेगी
    • अगर आपके सपनों की लड़की वास्तव में आप के लिए नहीं चाहती है कि आप कौन हैं, यह इसके लायक नहीं है। दुनिया में इतने सारे लोग हैं इसे भूल जाओ वह एक है जो खो रहा है
    • चुटकुले बताओ! लड़कियां हंसते हुए प्यार करती हैं
    • किसी लड़की को उसके प्रदर्शन की वजह से जीतने की कोशिश मत करो।
    • मुस्कान, हँसते हैं और आनंद लो! लोगों को मज़ेदार होना चाहिए
    • "अगर वह खुश है, मैं खुश हूं" मानसिकता को अपनाना, भले ही वह आपको अस्वीकार कर दे। आप लंबे समय में अपने आप को एक एहसान करेंगे।

    चेतावनी

    • डरावना मत बनो बहुत ज्यादा चारों ओर मत जाओ वह हर जगह नहीं है, वह है। उसकी गतिविधियों को ट्रैक न करें। अगर वह कहती है कि उसे "अंतरिक्ष" की आवश्यकता है, तो उसे स्थान दें
    • यदि वह बेवकूफ या गीक नहीं है, तो वह आपके जैसा दिखना चाहिए, हालांकि आप एक हैं और वह नहीं है। यह उतना ही आम नहीं है जितना पॉप संस्कृति आपको चाहती है। वास्तव में, केवल उन्हीं लड़कियां जो आपको बेवकूफ होने के लिए वास्तव में पसंद करती हैं वे नर्स्स हैं इसलिए यदि आप भाग्यशाली हैं और किसी अन्य प्रकार के लड़की का आकर्षण जीतते हैं, तो वह आपको कुछ और चीज़ों के लिए पसंद करती है जो आपको देना है (सकारात्मक हो और मान लीजिए कि यह आपके लिए कितना पैसा नहीं है)। इसे बदलने की कोशिश कर इसे बर्बाद मत करो या "ओटाकुनेज़र इट" अपने बेवकूफ हितों को उस पर बल न दें। और कभी नहीं मानो कि, गहराई से, वह वास्तव में "हम में से एक" होनी चाहिए और सिर्फ कोठरी से बाहर निकलने की जरूरत है
    • निंदा मत करना बेवकूफ के रूप में, आप उस लड़की पर डालकर अपनी बौद्धिक सामग्रियों को सहारा देने का मोहक हो सकते हैं जिसे आप फ्लर्टिंग कर रहे हैं यह एक अप्रभावी और परेशान तकनीक है जो आपको मित्रों की तुलना में किसी भी अधिक मुठभेड़ नहीं देगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com