IhsAdke.com

कैसे एक छोटा मॉडल बनने के लिए

ऊंचाई का अभाव आपको एक आदर्श बनने से नहीं रोकना चाहिए। मॉडल बाजार खूबसूरत

एक बढ़ती हुई उद्योग है, इसलिए यदि आप सुंदर, पेशेवर और महत्वाकांक्षी हैं, तो आपके पास छोटे कद के बावजूद एक मॉडल बनने का मौका है। फैशन की दुनिया में सफलता का सबसे अच्छा मौका पाने के लिए एक खूबसूरत मॉडल बनने की इन युक्तियों का उपयोग करें

चरणों

विधि 1
अपने देखो का विश्लेषण करें

एक छोटा मॉडल बनें चित्र का शीर्षक चरण 1
1
सुनिश्चित करें कि आपके पास मॉडल होने का सही समय है खूबसूरत. आम तौर पर, वे सबसे अधिक 1.45 से 1.70 से लेकर होते हैं।
  • एक छोटा मॉडल बनें चित्र का शीर्षक चरण 2
    2
    अपनी सुविधाओं को ईमानदारी से देखें यदि आपको कम से कम एक है जो बाहर खड़ा है और अक्सर प्रशंसा की जाती है, जैसे आपकी आँखें या आपकी मुस्कान, तो उस पर ध्यान आकर्षित करने की कोशिश करें।
  • एक छोटा मॉडल बनें चित्र का शीर्षक चरण 3
    3
    ऊंचाई की कमी के लिए क्षतिपूर्ति करने के लिए अच्छी स्थिति का अभ्यास करें। इससे यह लम्बे मॉडल के बीच भी माना जा सकता है
  • विधि 2
    अपनी खोज करें

    एक खूबसूरत मॉडल चरण 4 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    पता है कि एक फैशन मॉडल कैटवॉक बनने की संभावनाएं सीमित हैं इसके बजाय, पत्रिकाओं, कैटलॉग और विज्ञापनों के लिए काम करने पर ध्यान केंद्रित करें
  • एक छोटा मॉडल बनें चित्र का शीर्षक चरण 5
    2
    उन प्रकाशनों पर एक नज़र डालें जिन्हें आप एक दिन में दिखाना चाहते हैं। इससे आप के प्रकार की नौकरियों के बारे में सोच सकते हैं
  • एक छोटा मॉडल बनें चित्र शीर्षक 6
    3
    पता लगाएं कि आपका शहर मॉडल के लिए एक अच्छा स्थान है या नहीं खूबसूरत. अगर इस क्षेत्र में कुछ एजेंसियां ​​हैं, तो आपको एक बड़े शहर में स्थानांतरित करने की आवश्यकता हो सकती है
  • विधि 3
    व्यावसायिक फ़ोटो प्राप्त करें

    पिक्चर का शीर्षक एक छोटा मॉडल बनें चरण 7
    1
    अपने चेहरे की तस्वीरें लेने के लिए एक फोटोग्राफर खोजें यदि आप तंग हैं, तो आप एक फोटो स्कूल को अपने पोर्टफोलियो को स्थापित करने के लिए फोटो लेने के इच्छुक छात्रों के साथ मिल सकते हैं।



  • पिक्चर का शीर्षक एक छोटा मॉडल बनें चरण 8
    2
    जिन फोटोग्राफरों की आप प्रशंसा करते हैं उनसे संपर्क करें यदि आप एक पत्रिका या सूची में प्रेरक तस्वीरें देखते हैं, तो पता करें कि फोटोग्राफर कौन है और संपर्क में है। वह आपकी तस्वीर लेने में दिलचस्पी ले सकता है, खासकर अगर उसके पास नए रचनात्मक विचार हैं जिसके लिए उन्हें एक मॉडल की जरूरत है
  • एक छोटा मॉडल बनें चित्र 9
    3
    लगभग पांच फ़ोटो और उनकी मापन के साथ समग्र बनाएं यह एक व्यवसाय कार्ड के समान है जिसे आप मॉडलों में रुचि रखने वाली एजेंसियों को भेज सकते हैं खूबसूरत. आपको कम से कम एक चेहरे की तस्वीर और एक पूर्ण-बॉडी फोटो के साथ-साथ अनौपचारिक फ़ोटो शामिल करना चाहिए।
  • एक छोटा मॉडल बनें चित्र का शीर्षक चरण 10
    4
    अपनी सर्वश्रेष्ठ फ़ोटो के साथ एक पोर्टफोलियो बनाएं यह एक महान फोटो एल्बम है जिसे आप एक मॉडल के रूप में एजेंसी या नौकरी की तलाश में ले लेंगे खूबसूरत. शीर्ष चित्र फैशन उद्योग में ऊंची कमी को समाप्त कर सकते हैं, इसलिए सुनिश्चित करें कि वे वास्तव में अच्छे हैं।
  • विधि 4
    एक एजेंसी खोजें

    एक छोटा मॉडल बनें चित्र शीर्षक 11
    1
    मॉडलिंग एजेंसियों के ऑडिशन को खोलने के लिए जाएं ऐसा तब होता है जब नए मॉडल किसी एजेंसी को किसी भी व्यक्ति की पहचान करने में रुचि रखते हैं या नहीं।
  • एक खूबसूरत मॉडल चरण 12 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    प्रत्येक एजेंसी को यह सुनिश्चित करने के लिए अनुसंधान करें कि वे पहले ही मॉडल का अनुबंध कर चुके हैं खूबसूरत सफलता की कई एजेंसियां ​​उन शुरुआती लोगों को बताती हैं जिनके द्वारा उन्होंने अतीत में काम पर रखा है, हालांकि आप अधिक जानकारी के लिए एजेंसी नाम के साथ ऑनलाइन खोज भी कर सकते हैं।
  • पिक्चर का शीर्षक एक छोटा मॉडल बनें चरण 13
    3
    हर बार जब आप एक एजेंसी द्वारा अस्वीकार कर दिए जाते हैं तो प्रश्न पूछें पता लगाएँ कि क्या भविष्य में स्वीकार किए जाने के लिए कुछ भी बदल सकता है।
  • पिक्चर का शीर्षक एक छोटा मॉडल बनें चरण 14
    4
    एजेंट के साथ बंद करें जो आपको सबसे अधिक रुचि रखते हैं और अधिक अवसर प्रदान करते हैं। सुनिश्चित करें कि एजेंसी आपके प्रतिबद्ध होने से पहले आपके कैरियर का लाभ उठा सकती है।
  • एक छोटा मॉडल बनें चित्र शीर्षक 15
    5
    सभी पर जाएं जाना वर्गों कि आपकी एजेंसी व्यवस्था करती है वे फैशन शो, पत्रिकाएं और कैटलॉग के लिए ज़िम्मेदार पेशेवरों के साथ बैठकें कर रहे हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com