IhsAdke.com

स्कूल फोटो के लिए तैयार कैसे करें

क्या फोटोग्राफर ने फ्लैश बटन धक्का जाने पर आपको कुछ गलत या छिड़कने की भयानक यादें हैं? क्या शब्द "फोटो का दिन" और फोटोग्राफर की आवाज़ आपको कहने के लिए "ज़िस" आपको डराता है? खैर, पता लगाएं कि एक अद्भुत स्कूल की तस्वीर कैसी है, यातायात बंद करो, ये सभी सरल चरणों में।

चरणों

विधि 1
फोटो दिवस की तैयारी

एक स्कूल चित्र के लिए तैयारी शीर्षक वाली तस्वीर चरण 1
1
अपने चेहरे का ध्यान रखें तस्वीर से पहले सप्ताह हर रात अपनी त्वचा को शुद्ध करें, और अगर आपके पास एक अचूक तरीके से मुँहासे पाने से रोकता है, तो यह करें। हम एक स्वच्छ, स्पष्ट और सुंदर चेहरा प्राप्त करना चाहते हैं!
  • एक स्कूल चित्र के लिए तैयारी शीर्षक वाली तस्वीर चरण 2
    2
    अपने संगठन की योजना बनाएं! तस्वीर के दिन की सुबह उठो मत और कुछ भी साफ हो जाओ! आपकी त्वचा की टोन, बालों का रंग, आंखों के रंग से मेल खाती है और वास्तव में आपके आकार को बढ़ाता है जो एक अच्छा संगठन की योजना बनाएं। सुनिश्चित करें कि आपकी शर्ट पर कुछ भी नहीं लिखा गया है और यह प्रिंट बहुत विचित्र नहीं है अगर प्रिंट बहुत भ्रामक है, तो यह आपके सुंदर चेहरे से सभी का ध्यान दूर ले जाएगा। ठोस रंग सबसे अच्छा विकल्प हैं
  • एक स्कूल चित्र के लिए तैयार शीर्षक चित्र 3
    3
    अपनी मुद्रा और मुस्कुराहट का रिहर्सल करें क्या आप मुंह से मुंह बंद करना चाहते हैं या खुले हैं? आप अपनी आंखों को कैसे देखना चाहते हैं? क्या आप कैमरे में सीधे दिखना चाहते हैं, इस धारणा को दे रहे हैं कि आप दर्शक पर घूर रहे हैं, या क्या आप एक और दूर दिखाना चाहते हैं जो आपको एक अधिक परिष्कृत दिखती है? फोटो के दिन के एक दिन पहले, दर्पण के सामने जाएं और कुछ सुखद मुस्कुराहट करें। प्राकृतिक मुस्कुराहट का प्रयास करें उन चीज़ों के बारे में सोचें जो आपको बनाती हैं वास्तव में मुस्कुराहट, जैसे कि आपके पसंदीदा मजाक, या आपके मित्र ने कहा और जो आपको हंसी या मुस्कुराहट करते थे
  • एक स्कूल चित्र के लिए तैयार शीर्षक चित्र 4
    4
    अपने श्रृंगार को प्रशिक्षित करें सुनिश्चित करें कि आपके पास सभी सही रंग हैं और आप के लिए सही मात्रा पता है। अपने दोस्तों और परिवार से पूछें कि क्या उन्हें इस नज़र से पसंद है और यदि वह आपकी पोशाक के लिए उपयुक्त है इसके अलावा, यह समय और देखें कि यह आपको सभी को लागू करने के लिए कितना समय लेता है, ताकि फ़ोटो की सुबह आपको पता चले कि आपको कितना समय तैयार करने की आवश्यकता है और एकदम सही तस्वीर है। भूल जाओ मत अपने पाखंडी समय के लिए पांच और जोड़ना चाहिए कुछ गलत जाना चाहिए।
  • विधि 2
    फोटो दिवस पर तैयार हो रही है

    एक स्कूल की तस्वीर के लिए तैयार शीर्षक चित्र 8
    1
    रात से पहले आराम से आराम करें आप अपना वर्ष याद नहीं रखना चाहते क्योंकि आपके पास अपनी आंखों के नीचे काले घेरे हैं।



  • एक स्कूल चित्र के लिए तैयारी शीर्षक वाली तस्वीर चरण 5
    2
    थोड़ी देर पहले तस्वीर के दिन उठो। जल्दी और अच्छी तरह से जागें, ताकि आपके पास तैयार करने के लिए बहुत समय हो। यदि आपको जल्दी करना है, तो आपको तस्वीर लेने के बारे में इतना आत्मविश्वास महसूस नहीं होगा।
  • चित्र शीर्षक 38594 7
    3
    अच्छा शराब लें, अपने बालों और मेकअप करें स्वच्छ होने के कारण आपको कैमरे के सामने अपने सबसे अच्छे रूप में देखने और महसूस करने में मदद मिलेगी।
    • पीछे से और कंघी अपने बाल बहुत कम से कम, कंघी तो यह साफ और सुव्यवस्थित दिखता है। यदि आप इसे सीधा करना चाहते हैं, तो इसे कर्ल या गूंध लें, इससे थोड़ा अधिक विशेष दिखता है।
    • अपने चेहरे को चेहरे की सफाई के साथ धो लें और अपने मेकअप को लागू करें यदि वांछित।
    • कुछ दुर्गन्ध दूर करनेवाला खर्च करें जबकि अधिकांश स्कूल की तस्वीरें आपके कंधों के ठीक नीचे काट रही हैं, आप छवि पर पसीने के दाग को प्रकट नहीं करना चाहते हैं।
  • चित्र शीर्षक 38594 8
    4
    अपने फोटो के दिन कपड़े डालें अपने कपड़े (या अपनी वर्दी) को चुना है, और यह सुनिश्चित करें कि यह साफ और अंतिम है।
  • 5
    अपने दांतों को ब्रश करें और अच्छी तरह से सोखें। एक बार जब आप नाश्ते में आए, तो अपने दांतों और फोल्स को उज्ज्वल मुस्कुराहट करने के लिए ब्रश करें। इसके अलावा, सुनिश्चित करें कि आपके पास अपने दांतों में कोई खाना नहीं है
  • एक स्कूल चित्र के लिए तैयार शीर्षक चित्र 6
    6
    स्कूल में एक छोटा दर्पण लाओ तस्वीर से पहले, सुनिश्चित करें कि आपके बालों को अच्छे लगते हैं और आपके दांत साफ होते हैं
  • एक स्कूल चित्र के लिए तैयार शीर्षक चित्र 7
    7
    फोटो के लिए तैयार करें बस आराम करो, मुस्कुराओ बनाओ, जिस दिन आपने दर्पण के सामने पहले अभ्यास किया था, और फिर तस्वीर ले लो!
    • फोटोग्राफर के लिए इंतजार करते हुए कुछ चीजों के बारे में सोचो जो वास्तव में आपको खुश करता है
    • जब तस्वीर लेने का समय आता है, तो अपनी रीढ़ की हड्डी के साथ बैठो। गर्दन बढ़ाएं और अपनी ठोड़ी को थोड़ी कम कर दें।
  • युक्तियाँ

    • अपने आप के साथ विश्वास करो यह मत कहो कि आप बदसूरत हैं क्योंकि यह केवल आपके आत्मसम्मान को कम करता है, मुस्कुराता है और अपने आप से खुश रहती है।
    • पृष्ठभूमि का रंग पता करें, ताकि आप जानते हो कि आपको एक ही रंग का उपयोग नहीं करना चाहिए। आप एक अस्थायी सिर होना नहीं चाहते
    • अगली बार बेहतर ढंग से देखने के लिए आप क्या कर सकते हैं यह जानने के लिए पिछले सालों से स्कूल की तस्वीरों की तुलना करें
    • यदि आपके पास एक डिजिटल कैमरा है, तो वास्तविक फ़ोटो लेने से पहले आप की तस्वीरें लेने का प्रयास करें। फिर आप अपनी तस्वीर "प्लेबैक" मोड में देख सकते हैं और आपको पता चल जाएगा कि वास्तविक फ़ोटो से पहले आप इसे ठीक करने के लिए ठीक कैसे कर सकते हैं।
    • हल्के रंग का टी-शर्ट आम तौर पर फोटो दिन पर सबसे अच्छा विकल्प नहीं है। एक गहरे रंग की छाया चुनें और एक शर्ट ढूंढने का प्रयास करें जो आपके चेहरे को अच्छी तरह से ढंकता है (उदाहरण के लिए: वी-गर्दन या राउंड कॉलर, या जो भी आपको सबसे अच्छा लगता है)। दूसरी ओर, सफेद टी-शर्ट आपको अच्छी तरह से देख सकते हैं और आपके पास किसी भी पृष्ठभूमि का रंग मिल सकता है।

    चेतावनी

    • अपनी स्कूल की तस्वीर फेसबुक की तरह दिखाना न करें: कोई खुलासा नहीं कपड़े और निश्चित रूप से कोई संकेत नहीं। स्माइल!
    • बाहर खड़े होने की कोशिश में पागलपन का इस्तेमाल न करें। एक फूल टी-शर्ट, अपने बालों में एक लाल प्लास्टिक के फूल, पत्ते अपने माता-पिता से स्कर्ट कर लेते हैं हवाई से आप स्कूल की तस्वीर पर बहुत मूर्ख दिखेंगे। अपने कपड़े साफ और सरल रखने के लिए सबसे अच्छा - आपके चेहरे, गर्दन और कंधों पर अधिक ध्यान केंद्रित करें
    • सुनिश्चित करें कि आपके पास एक प्राकृतिक मुस्कान है यदि यह मजबूर हो जाता है, तो हो सकता है कि तस्वीर का नतीजा आप जितना चाहे उतना न हो। यदि आप प्राकृतिक मुस्कुराहट नहीं दे सकते हैं, तो कुछ मजाकिया या किसी को पसंद करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com