IhsAdke.com

आपके अभिनेता भूमिका के लिए एक अच्छा हेडशॉट कैसे प्राप्त करें

एक "सिर शॉट" 25 x 20 (सेंटीमीटर) या इसी तरह के एक चित्र है इसमें आम तौर पर व्यक्ति के फोटो के सिर और कंधे शामिल होते हैं, और उसके चेहरे पर केंद्रित होते हैं कंधे को शामिल करने वाले फोटो को 3 x 4 फोटो कहा जाता है। इस प्रकार की तस्वीर ऑडिशन में कलाकारों और कलाकारों के लिए एक बिजनेस कार्ड है, ताकि निर्देशक यह तय कर सकें कि क्या व्यक्ति किसी विशेष भूमिका के लिए सही है या नहीं। ब्रिटिश फ़ोटो आम तौर पर काले और सफेद रंग में होती हैं, और संयुक्त राज्य अमेरिका के लोग रंग में होते हैं हालांकि, यह सुनिश्चित करना ज़रूरी है कि फोटोग्राफर को यह पता होना चाहिए कि आपका फोटो पेश करने वाले मॉडल को कौन सा बाज़ार है।

चरणों

अपने अभिनय कैरियर चरण 1 के लिए एक शीर्षक प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
1
अपनी तस्वीर को बताएं कि आप कौन हैं (उम्र, उपस्थिति, शैली, आदि।)) और अपने अच्छे गुणों को प्रतिबिंबित करें - यह स्वाभाविक होना चाहिए और व्यक्ति की वर्तमान उपस्थिति दिखाएगा। उदाहरण के लिए, यदि आप अपने बालों को काटने या पेंट करते हैं, तो आपको एक और फोटो बनाना चाहिए।
  • अपने अभिनय कैरियर चरण 2 के लिए एक शीर्षक प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    तटस्थ रंगीन कपड़े (आमतौर पर सफेद और काले रंग) में पोशाक, और प्रिंट नहीं होते हैं। ध्यान आपके चेहरे पर होना चाहिए, न कि कपड़े जो आप पहन रहे हैं।



  • आपका ऐक्टिंग कैरियर चरण 3 के लिए शीर्षक प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    3
    सुनिश्चित करें कि फोटो आमंत्रित कर रहे हैं और दर्शक फोटो में व्यक्ति को मिलना चाहते हैं। उन्हें आपके व्यक्तित्व को भी दिखाना चाहिए, उदाहरण के लिए, एक निर्देशक जानता है कि आप एक भूमिका के लिए सही हैं - कास्टिंग निर्देशक द्वारा चित्र की एकमात्र चीज है, और दूसरी संभावना नहीं है। आम तौर पर, इन पेशेवरों को निम्न प्रकार के लिए खोज:
    • वाणिज्यिक - आम तौर पर व्यक्ति मुस्कुराता है और सहानुभूति और दोस्ताना व्यक्त करता है
    • थिएटर - अधिक गंभीर आसन वाली अभिनेता, जो हंस नहीं रहे हैं।
  • आपका अभिनय कैरियर चरण 4 के लिए एक शीर्षक प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    4
    एक फोटोग्राफर चुनें कई पेशेवरों मेक-अप, हेयर सीधा, अलमारी विकल्पों और विभिन्न तस्वीरों की संख्या में विविधताएं भी पेश करती हैं। कुछ फोटोग्राफर्स सस्ता करते हैं क्योंकि वे घर से फोटो देते हैं और स्टूडियो को किराए पर ज्यादा बजट नहीं है। इस तरह, यह पता करने के लिए अभिनेता का निर्णय है कि उनके लिए सबसे उपयुक्त विकल्प क्या है, लेकिन सुनिश्चित करें कि फोटोग्राफर पेशेवर है
    • हमेशा फोटोग्राफर के पोर्टफोलियो को देखें (ऑनलाइन या अपने स्टूडियो में) यह निर्धारित करने के लिए कि आप जो फोटो शैली चाहते हैं, उसके मुकाबले मैच क्या होगा।
  • आपका अभिनय कैरियर चरण 5 के लिए एक शीर्षक प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    5
    परीक्षण से पहले अच्छी रात सो जाओ आप अधिक आराम और स्वस्थ होंगे क्योंकि आपके पास एक अच्छी रात की नींद थी। जितना अधिक ऊर्जावान और सकारात्मक हो, उतना ही आपके भाव अभिव्यक्त होंगे।
    • अच्छी रात की नींद प्राप्त करने के लिए: सुनवाई के एक सप्ताह पहले एक अच्छा सोने का समय निर्धारित करें। दिन के दौरान अच्छी रात की नींद पाने के लिए बहुत सारी गतिविधियां करें, और बिस्तर से पहले, गर्म पेय मिलें और शांत संगीत सुनें
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com