IhsAdke.com

कैसे अपने पैरों को देखो छोटे

यदि आपके पैरों की तुलना में अधिक बड़ी होती है, तो आप उन्हें अपने शरीर के बाकी हिस्सों के अनुपात में प्रकट करना चाहते हैं। कॉस्मेटिक सर्जरी के बिना उन्हें शारीरिक रूप से छोटा बनाने के लिए असंभव है, लेकिन उनके लिए कई आसान तकनीकें हैं वे दिखाई देते हैं

छोटा हो

चरणों

विधि 1
सही कपड़े पहने हुए

अपने पैरों को शीर्षक वाले चित्र को देखो छोटा कदम 9
1
पहनें पैंट चमक. आपको विश्वास हो सकता है कि घंटी के नीचे वाले पैरों के पैरों के क्षेत्र में वजन और जोर शामिल है, और एक ओर यह सही है। पैर के उस हिस्से पर अधिक सामग्री फेंकने से, हालांकि, पैर के आकार को पैर के साथ संतुलित करना संभव है पैंट "ट्रिक्स" में अधिक से ज्यादा आंखें पैरों के अधिक होने की अपेक्षा करता है, जिससे उन्हें अधिक आनुपातिक दिखाई देता है।
  • इसी तरह, पतले मुंह के साथ पैंट से बचें। ये मॉडल पैर को चिपकाएंगे और दूसरों को अपने पैरों की अपेक्षा छोटे होने की उम्मीद करेंगे। नतीजतन, उनके आकार पर जोर दिया जाएगा।
  • अपने पैरों को शीर्षक वाले चित्र को देखो छोटा कदम 10
    2
    ऐसे कपड़ों से बचें, जो बछड़ों को उजागर करती हैं, जैसे कि काप्री और मध्यम स्कर्ट जब पैंट ऊतक या स्कर्ट बछड़ा से ऊपर होता है, तो पैर के निचले हिस्से पर बल दिया जाता है। यह जोर आमतौर पर आपके पैरों को बड़ा दिखता है।
    • पैरों के समग्र स्वरूप को लंबा करने के लिए घुटनों के ठीक ऊपर शॉर्ट्स और स्कर्ट पहनने की कोशिश करें। आप कल्पना कर सकते हैं कि यह आपके पैरों को लंबे समय तक बना देगा, लेकिन अपने पैरों को बड़ा करके, आपके पैरों को अधिक आनुपातिक दिखाई देगा।
    • एक अन्य विकल्प स्कर्ट और लंबी कपड़े पहनना है जो आपके पैरों को पूरी तरह से लपेटते हैं। यह एक वैध विकल्प है, खासकर अगर स्कर्ट में टखनों को शामिल किया गया है क्योंकि अतिरिक्त कपड़े पैर की उपस्थिति को कम करेगा स्कर्टों से बचें जो निचले पैर में कसकर फिट होते हैं और जो टखनों से ऊपर बंद होते हैं, हालांकि, ये मॉडल केवल पैरों को और भी ज़ोर देते हैं।
  • अपने पैरों को देखो शीर्षक वाला चित्र छोटा कदम 11
    3
    अपने पैरों के आकार के साथ प्रतिस्पर्धा करने के लिए एक बड़ी, आकर्षक बेल्ट पहनें एक पतली बेल्ट आंखों के पैरों के अंत में द्रव्यमान को नोट करने के लिए कारण होगा, लेकिन एक बड़े, चौड़े बेल्ट ऊपरी पैर को द्रव्यमान के समान मात्रा में जोड़ देगा। नतीजतन, आँखें शरीर के बाकी हिस्सों के साथ अधिक समान और आनुपातिक रूप से पैर देखेगा
    • सामान्य तौर पर, पतले बेल्ट पैर को लंबे समय तक बनाते हैं, जबकि चौड़ी बेल्ट ने उन्हें आधा में "काटने" को आधा रूप से देखा है। हालांकि यह विचार पैरों को छोटा नहीं करना है, पैरों की अतिरिक्त लंबाई यह बनाता है पैरों की लम्बाई को बहुत कम होने के बावजूद उन्हें निकालने संभव है।
  • अपने पैरों को शीर्षक वाले चित्र को देखो छोटा कदम 12
    4
    निष्पक्ष कपड़े से बचें पेंसिल स्कर्ट और अन्य उचित शैली आपके पैरों और पैरों को संतुलित करने में बिल्कुल भी मदद नहीं करती। यह केवल आपके पैरों को आसानी से देखा जाएगा, खासकर यदि आपके बछड़ों मोटी हों
    • स्कर्ट फेयर की नोक रखने का कोई कारण नहीं है ऑन-लाइन स्कर्ट या परिपत्र स्कर्ट की कोशिश करें इन शैलियों को घुटनों पर ढीला पड़ता है, जिससे एक अधिक संतुलित और आनुपातिक नज़र आता है।
  • अपने पैरों को शीर्षक वाले चित्र को देखो छोटा कदम 13
    5
    पैर को छिपाने के लिए ऊपरी शरीर पर ध्यान दें प्रकाश टी-शर्ट पहनें, उज्ज्वल और प्रिंट के साथ। ऊपरी शरीर पर ध्यान आकर्षित करने के लिए स्कार्फ, हार और बालियां जैसे आंखों को पकड़ने वाले सामानों के लिए ऑप्ट चुनें
    • पूरक के रूप में, निचले शरीर पर गहरे रंगों को पहनें और प्रिंटों से बचें। सामान जो नीचे ध्यान आकर्षित करते हैं, जैसे पायल, कंगन और अंगूठियां, से बचा जाना चाहिए।
  • विधि 2
    सही जूते पहने हुए

    अपने पैरों को शीर्षक वाले चित्र को देखो छोटा कदम 1
    1
    कूदने की पसंद, क्योंकि वे अपने पैरों को फिर से संगठित करते हैं ताकि उनकी लंबाई क्षैतिज रूप से प्रदर्शित की जा सके। जैसा कि पैर स्वभाव से क्षैतिज हैं, मन स्वत: एक क्षैतिज माप के रूप में लंबाई मानते हैं। इसलिए, वास्तविक लंबाई को ऊपर उठाया जाता है, आँखों द्वारा कम की जाने वाली लंबाई कम होती है
    • चुने गए कूद के प्रकार भी एक अंतर कर सकते हैं। आमतौर पर, मोटी ऊँची एड़ी के जूते और मंच सुई एड़ी की तुलना में बेहतर विकल्प हैं। ऊँची एड़ी, पैरों के संतुलन को बेहतर, जबकि पतली ऊँची एड़ी के जूते एक बड़े जूते के नीचे दबे थे, पैर के आकार को बढ़ाते हुए



  • छवि शीर्षक 4510089 7
    2
    ढोंगी से बचें इन जूतों को बहुत ज्यादा पैर उजागर करते हैं, जिससे उन्हें बड़ा हो जाता है अधिक स्टाइलिश सैंडल चुनें, जो आपके पैरों को कम करते हैं, इसलिए वे प्रमुख नहीं हैं।
    • छोटे स्कर्टों का उपयोग करते हुए अपने टखने को छुपाएं। टखनों के चारों ओर पट्टियों वाले जूते पहनने से आपके पैरों को वे जितना बड़ा दिखाई देगा।
    • यदि आप अपने पैरों के स्वास्थ्य की देखभाल करते हैं, तो पर्याप्त समर्थन वाले जूते पहनना आवश्यक है। ऐसा करने के लिए, छोटे स्कर्ट और सैंडल के साथ एड़ी दिखाएं
  • छवि शीर्षक 4510089 8
    3
    गोल सिरों के साथ जूते चुनेंउनकी उंगलियां पतली छेड़ने वाले जूते की युक्तियों पर फिट नहीं होती हैं, और यह एक बेकार अतिरिक्त स्थान का निर्माण करती है। यह स्थान पैरों की लंबाई बढ़ाता है, जिससे वे बड़े होते हैं। पतली छेड़छाड़ के जूते को अनदेखा करें और अत्यधिक लंबाई को कम करने के लिए गोल मॉडलों को चुनें।
    • एक सामान्य नियम के रूप में, पूरे पैर पर जूते चलाने की कोशिश करें इसमें उंगलियों, टखने और एकमात्र क्षेत्र शामिल हैं किनारों पर भारी, विस्तारित तलवों के साथ जूते से बचें, क्योंकि इससे आपके पैर बड़े और भारी लगते हैं।
  • अपने पैरों को शीर्षक वाले चित्र को देखो छोटा कदम 4
    4
    ऊँची एड़ी के जूते के साथ जूते पहनें बड़े पैरों वाले लोग पाते हैं कि जूते जैसे भारी जूते उनके पैरों की लंबाई बढ़ाते हैं। वास्तव में, समुचित बूट पैरों के आकार को उनके महत्व के आधार पर छिपाने और पैरों के समग्र स्वरूप को संतुलित करने के लिए।
    • उच्च एड़ी टखने के जूते की एक जोड़ी में निवेश करें। एड़ी पैर उठाती है और कथित क्षैतिज लंबाई को कम कर देता है, जबकि बूट पैर को अच्छी तरह से कवर करती है, कपड़े के आकार का आकार छिपाना
    • मोटी और भारी जूते की कोशिश करो ऐसे मॉडल के प्रयोग से फैशन विशेषज्ञों में बहस की जाती है, जो दो विरोधी विचारों में विभाजित होते हैं: कुछ लोग मानते हैं कि पैरों के चारों ओर बहुत अधिक सामग्री होने से उन्हें तुलना में छोटा लगता है, जबकि अन्य का दावा है कि पैरों के चारों ओर अधिक पैरों ने उन्हें बड़ा बना दिया है, भले ही कपड़ा काफी ढीली हो। इस शैली की कोशिश करो और अपने लिए परिणाम देखें।
  • चित्र शीर्षक 4510089 10
    5
    अपनी उंगलियां छिपाएं ऐसे जूते से बचें, जो आपकी उंगलियों को दिखाते हैं, इससे आपको यह पता चलता है कि आपके पैर भागने की कोशिश कर रहे हैं, जो उन्हें बड़ा बनाता है यदि आप अपने पैरों को छोटे दिखने के लिए चाहते हैं तो उंगलियों के साथ ढोंगी या जूते से बचें
  • अपने पैरों को देखो शीर्षक वाला चित्र छोटा कदम 6
    6
    जब सैंडल पहनना तय करते हैं, तो विस्तृत पट्टियों वाले मॉडल चुनें। पतले स्ट्रिप्स के साथ सैंडल का चयन न करें, जैसा कि बहुत अधिक पैर को उजागर करना उसका आकार उजागर कर सकता है अपने स्वरूप को कम करने के लिए संभव के रूप में अपने पैरों के रूप में ज्यादा छिपाएं
    • यदि आप पतली स्ट्रिप्स के दिखने को पसंद करते हैं, तो उन मॉडलों का चयन करें जिनके पास केवल एक या दो स्ट्रिप्स के साथ कई स्ट्रिप्स हैं। कई पतली स्ट्रिप्स अभी भी अधिक पैरों को कवर कर सकते हैं और इसके आकार को भेष कर सकते हैं।
    • जब सैंडल डालते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके पैर आराम से फिट हों और पट्टियों के माध्यम से "निचोड़" करने की कोशिश न करें। अगर त्वचा उन दोनों के बीच निचोड़ ली जाती है, तो पैर उसके आकार के कारण जूते से बाहर विस्फोट हो जाएगा।
  • अपने पैरों को देखो शीर्षक वाला चित्र छोटा कदम 7
    7
    गहरे रंग के साथ जूते की प्राथमिकता दें काले, गहरे भूरे रंग और नौसेना नीले अच्छे विकल्प हैं, लेकिन त्वचा की तुलना में कोई भी गहरा छाया। अंधेरे रंग शरीर पर पतला दिखते हैं और पैरों पर समान प्रभाव पड़ता है।
    • त्वचा की टोन में जूते या हल्के से पैर के साथ मिश्रण कर सकते हैं। नतीजतन, जूता पैर और पैर के एक विस्तार की तरह दिखेगा, जो इसकी लंबाई को उजागर करेगा और पैर पहले से मौजूद की तुलना में भी बड़ा होगा।
  • अपने पैरों को शीर्षक वाले चित्र को देखो छोटे कदम 8
    8
    अपने जूते सजाने आप सोच सकते हैं कि सजावट बड़े पैरों पर अवांछित ध्यान आकर्षित करती है, लेकिन दिलचस्प विवरण फोकल बिंदु के रूप में काम कर सकते हैं, स्पष्ट लंबाई से देखने को ध्यान में रखते हुए।
    • अद्वितीय विवरणों पर चिपकाएं ताकि आप अपने जूते को अधिभार न लें। उदाहरण के लिए, एक फूल या रिबन एक फुर्तीली प्रिंट से बेहतर लगेगा।
    • बाक्स के साथ जूते पहनने से पैर छोटे लगते हैं।
    • आप एक ऊँची एड़ी के जूते की अंगूठी पर एक सजावटी क्लिप के साथ इस देखो की जांच कर सकते हैं अगर आपको यह पसंद नहीं है, तो बस क्लिप को हटा दें और अपने जूते सामान्य रूप से पहनें।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (3)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com