IhsAdke.com

कैसे एक स्कर्ट के लिए सही हैम चुनने के लिए

एक स्कर्ट के हेम का संगठन के ट्रिम पर बहुत बड़ा प्रभाव पड़ता है। सही हेम आपके पैरों को लंबे समय तक देख सकते हैं, जबकि गलत आपकी सिल्हूट को छोटा कर सकता है या आप मैला दिखते हैं। ड्रेसिंग रूम में हताशा से बचने के लिए, अपनी ऊंचाई और आकार के अनुसार, आपके शरीर के लिए आदर्श म्यान कहें। यदि आप अब भी यह निर्धारित नहीं कर सकते हैं कि कौन सा आपके लिए सबसे अच्छा काम करेगा, खरीदारी करने से पहले कपड़ों के साथ खेलते हुए और पूर्ण लंबाई वाले दर्पण के साथ विभिन्न मॉडलों को देखें।

चरणों

विधि 1
ऊंचाई से

एक स्कर्ट चरण 1 के लिए राइट हेमललाइन चुनें शीर्षक वाला चित्र
1
यदि आप कम हो तो मिनस्कर्ट आज़माएं वे अधिक उजागर त्वचा छोड़ देते हैं, अब पैर का भ्रम पैदा करते हैं। यदि आप 1.63 मीटर या उससे कम हैं, तो एक स्कर्ट जो जांघ और घुटने के बीच के बीच आता है, आपके पैरों को अब तक छोड़ देगा।
  • एक स्कर्ट चरण 2 के लिए दाएं हेमललाइन चुनें शीर्षक वाला चित्र
    2
    मिडी और अधिकतम स्कर्टों से बचें यदि आपके पैरों की छोटी होती है बछड़े या टखने पर आने वाली स्कर्ट आपके बहुत कम कपड़े के साथ अपने निचले आधे भाग को डूब सकते हैं, आपके सिल्हूट को सपाट कर सकते हैं और पूरी तरह से पूरी तरह से लगना छोड़ सकते हैं। यदि आप एक लंबी स्कर्ट पहनना चाहते हैं, तो एक उचित शैली चुनें, जो कपड़ों के ढंके बिना पैरों को गले लगाती है।
  • एक स्कर्ट के लिए राइट हेमललाइन चुनें शीर्षक से चित्र 3
    3
    मिडी स्कर्ट आज़माएं यदि आपकी ऊँचाई मध्यम से उच्च तक होती है वे पैर में आलू के बीच मारा और पैरों की लंबाई को विभाजित कर सकते हैं। यदि आप शॉर्टिंग के प्रभाव के बारे में परवाह नहीं करते हैं, तो यह मॉडल एक अच्छा विकल्प हो सकता है।
  • एक स्कर्ट चरण 4 के लिए दाएं हेमललाइन चुनें शीर्षक वाला चित्र
    4
    यदि आप लंबे हैं तो लंबे समय तक स्कर्ट की कोशिश करें लंबे जिप्सी स्कर्ट काफी स्टाइलिश लम्बे महिलाएं दिखते हैं, क्योंकि अतिरिक्त कपड़े आंकड़े को पूरक करते हैं, बल्कि इसे ओवरलोड करने के बजाय। एक म्यान चुनें, जो आपके टखनों से ऊपर बंद हो जाती है। अपने घुटनों के पतले हिस्से को दिखाए जाने से आपके पैर पतले और रेखांकित दिखते हैं।
  • एक स्कर्ट चरण 5 के लिए राइट हेमललाइन चुनें शीर्षक वाला चित्र
    5
    एक घुटने की लम्बाई वाली स्कर्ट पहनें, अगर आपके पास अभी भी प्रश्न हैं उस समय स्कर्ट लगभग सार्वभौमिक हैं। वे कम महिलाओं को कम दिखाई देने से रोकते हैं और मध्यम ऊँचाइयों की महिलाओं में पर्याप्त मात्रा में त्वचा को दिखाते हैं।
  • विधि 2
    शरीर के प्रकार से

    स्कर्ट चरण 6 के लिए राइट हेमललाइन चुनें
    1
    यदि आपके पास व्यापक कूल्हों और जांघें हों तो घुटने की लंबाई वाली स्कर्ट चुनें मिनीस्किरट्स को एक कंधे होते हैं जो जांघों के बड़े हिस्से पर पड़ते हैं, जो इस परेशान क्षेत्र को बढ़ाते हैं। देखो संतुलित करने के लिए अपने घुटनों से ऊपर या नीचे 5cm के बारे में रोकना।
  • एक स्टेप 7 स्कर्ट के लिए राइट हेमललाइन चुनें शीर्षक वाला चित्र
    2
    यदि आपके पास मोटी पैर हों तो एक मिनीस्कर्ट पहनने का प्रयास करें उस मामले में, एक मिनीस्कैचर उन्हें लंबा कर सकता है, और अधिक त्वचा दिखा सकता है। एक लंबे पैर एक पतले पैर है
  • एक स्कर्ट चरण 8 के लिए दाएं हेमललाइन चुनें
    3
    यदि आप पेट के क्षेत्र में बड़ा हो तो छोटे मॉडल से बचें। पेट क्षेत्र में अधिक वजन वाली महिलाएं अपने शरीर को अनुपालन में रखने के लिए अधिक म्यान की आवश्यकता होती हैं। छोटे क्षेत्र ही इस क्षेत्र में अधिक ध्यान आकर्षित करेंगे।
  • स्कर्ट के लिए दाहिनी हीमलाइन उठाओ शीर्षक से चित्र 9
    4
    यदि आपके पास एथलेटिक शरीर है तो अपने पैरों को दिखाएं अगर आप अपने टोंड पैरों पर गर्व महसूस करते हैं या सही प्रकार की स्कर्ट की तलाश करते हैं तो एक मिनीस्किर्ट आज़माएं, घुटने के ठीक नीचे एक म्यान के साथ, यदि आप अपने पेशी बछड़ों को धुन देना चाहते हैं



  • स्कर्ट स्टेप 10 के लिए राइट हेमललाइन चुनें
    5
    एक मिडी स्कर्ट पहनें अगर आपके बछड़ों पतले होते हैं इतनी सारी महिलाएं इन स्कर्ट पहन सकती हैं क्योंकि वे आलू के सबसे बड़े भाग को मारते हैं, जो आम तौर पर पैरों को मोटा लेती हैं। यदि आपके पास पतली बछड़ों हैं, तो बिना चिंता किए उनका उपयोग करें
  • एक स्कर्ट के लिए सही हैमलाइन चुनें
    6
    यदि आप अधिक सुस्त हो तो लंबी स्कर्ट के नीचे छिपाने के लिए प्रलोभन का विरोध करें। व्यापक कपड़े शरीर को अधिक घटता के साथ नहीं मानते हैं और वे लूटापन के विचार को पास करते हैं। एक लंबी ढीली स्कर्ट के बजाय, एक अधिक लचीला कपड़े के साथ एक घुटने की लंबाई वाली स्कर्ट पसंद करते हैं और हेम की तरह, घंटी नीचे ताने की तरह।
  • एक स्कर्ट चरण 12 के लिए राइट हेमललाइन चुनें शीर्षक वाला चित्र
    7
    यदि आप बहुत पतले हैं तो लंबे स्कर्ट से दूर रहें बहुत पतली महिलाओं में, मैक्सी स्कर्ट के अतिरिक्त कपड़ा शरीर को "निगल" लग सकता है। यदि आप अभी भी ऐसे मॉडल पहनना चाहते हैं, तो अपने कूल्हों और जांघों के चारों ओर लपेटे जाने के लिए देखो, ताकि आपके शरीर को और अधिक बढ़ाया जा सके।
  • विधि 3
    खुद को दर्पण में देखें

    स्कर्ट चरण 13 के लिए राइट हेमललाइन चुनें शीर्षक वाला चित्र
    1
    एक पूर्ण लंबाई दर्पण के सामने खड़े हो जाओ जूते जो आप अपनी स्कर्ट पहनने की योजना बनाते हैं पहनें यदि आपने अभी तक तय नहीं किया है कि कौन-सा जोड़ी फिट होगी, तो उस व्यक्ति का चयन करें, जो सबसे अधिक पसंद करते हैं।
  • एक स्कर्ट चरण 14 के लिए सही हेल्मैन उठाओ शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपने पैरों के सामने लंबे ऊतक का एक टुकड़ा पकड़ो। यह कमर से पैर तक कवर करने में सक्षम होना चाहिए।
  • स्कर्ट चरण 15 के लिए दाएं हेमललाइन चुनें
    3
    ऊतक को धीरे-धीरे बढ़ाएं, अपने पैर को अधिक उजागर करें। पहली संभव म्यान अपने एंकल से नीचे आना चाहिए, फर्श को छोड़कर। यह अधिकतम स्कर्ट की अनुमानित लंबाई है
  • स्कैटर स्टेप 16 के लिए राइट हेमलाइन चुनने वाला शीर्षक वाला चित्र
    4
    लेग के मध्य तक कपड़े ऊपर उठाएं, जो मिडी स्कर्ट की लंबाई की नकल करेगा।
  • स्कर्ट चरण 17 के लिए दाएं हेमललाइन चुनें
    5
    अपने घुटने के क्षेत्र तक ऊतक ऊपर उठाएं पूरे घुटने के क्षेत्र का परीक्षण करें, जिसमें गुर्दे पर रुकने वाले हेम और उन दोनों के नीचे 2 सेमी से अधिक या इससे अधिक रोकते हैं।
  • स्कर्ट स्टेप 18 के लिए दाएं हेमललाइन चुनें
    6
    ऊतक को जांघ के मध्य तक उठाएं यह लम्बाई एक मिन्स्कर्ट के हेम की नकल करता है
  • युक्तियाँ

    • स्कर्ट के विभिन्न मॉडलों की कोशिश करें, खासकर अगर आपको ये दिशानिर्देशों के आधार पर उपयुक्त स्कर्ट ढूंढने में कठिनाई हो। फैशन दिशानिर्देश एक अच्छी शुरुआत प्रदान करते हैं, लेकिन ये जरूरी नहीं कि सभी परिस्थितियों पर लागू हो। स्कर्ट आपके शरीर का मूल्य आपकी पसंद के लिए नहीं हो सकता है, जबकि एक हेम के साथ स्कर्ट जो आपके शरीर के लिए अनुशंसित नहीं है, उतना बुरा नहीं लग सकता है जितना आप आमतौर पर अपेक्षा करते हैं।
    • जानें कि आपके शरीर को समायोजन, शैली और प्रिंट के माध्यम से कैसे महत्व दिया जाए। यदि आप एक शैली पहनते हैं जो आपके पैर असंतुलित लगते हैं या एक प्रिंट है जो गलत क्षेत्रों पर प्रकाश डाला है तो सही हेम बहुत अंतर नहीं करेगा।
    • सही ऊंचाई चुनने में इसकी ऊंचाई एक महत्वपूर्ण कारक हो सकती है। सामान्य तौर पर, जो महिलाओं को अधिक ऊंचाई का भ्रम बनाना चाहते हैं उन्हें कम स्कर्ट पहनना चाहिए, जबकि लंबी पैरों वाली महिलाओं को लंबे समय तक हेम में खूबसूरत और परिष्कृत दिखना चाहिए।
    • प्रत्येक म्यान कुछ निकायों को दूसरों की तुलना में अधिक मूल्य देती है घुटने-ऊंचा लगभग किसी भी शरीर के आकार में अच्छी तरह से गिर जाते हैं, लेकिन मिनिस, मिडिस और मैक्सिस के पास निश्चित सीमाएं हैं।

    आवश्यक सामग्री

    • पूर्ण लंबाई दर्पण
    • लंबे ऊतक
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com