IhsAdke.com

कैसे राय उच्च

यदि आप कम व्यक्ति हैं, तो ऊंचाई के बारे में कुछ रिजर्वेशन करना स्वाभाविक है और कुछ स्थितियों में, लम्बे होना चाहते हैं। सौभाग्य से, अलमारी में कुछ बदलाव किये जा सकते हैं जो मदद कर सकते हैं। उच्च कमर पतलून और ऊंचे टुकड़ों के साथ संयुक्त स्कर्ट उनकी संरचना को लंबा कर सकते हैं। आप सामान जोड़ सकते हैं जो ऊपरी शरीर पर प्रत्यक्ष ध्यान देते हैं, जैसे बड़ी टोपी और स्कार्फ कुछ संशोधनों के साथ, आप किसी को उच्च होने की उपस्थिति को पारित कर सकते हैं अपनी त्वचा में आत्मविश्वास महसूस करने के लिए सीधे और अच्छी तरह से बैठें। जितना बेहतर आप अपने बारे में महसूस करते हैं, उतना अधिक आत्मविश्वास और लंबा लगता है

चरणों

विधि 1
पैंट या स्कर्ट चुनना

चित्र शीर्षक रेट्रो (लड़कियों के लिए) चरण 9
1
घंटी नीचे पैंट पहनें यदि आप शैली को ध्यान नहीं देते हैं, तो सीधे कट वाले लोगों के बजाय घंटी नीचे की पैंट पहनें इस प्रकार, आप पैरों के आधार पर ध्यान आकर्षित करते हैं, जिससे उन्हें अधिक दिखाई पड़ता है।
  • बस सावधान रहें कि आपकी पैंट फर्श पर क्रॉल नहीं करते हैं। यदि ऐसा होता है, तो आप कम देख सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक व्हाइट पहनाव व्हाइट 4
    2
    निष्पक्ष कपड़े और उच्च कमर को प्राथमिकता दें। यदि आप कपड़े पहनने की आदत में हैं, तो अब और ढीले कपड़े ढीले लग सकते हैं, जिससे आप उपस्थिति दिखा सकते हैं कि आप कपड़ों में डूब रहे हैं और ऊंचाई पर ध्यान खींच रहे हैं। इसके बजाय, कूल्हों के ठीक ऊपर कमर पर पतले कपड़े के लिए तंग फिटिंग कपड़े चुनें। इससे शरीर को बेहतर अनुपात के साथ छोड़ दिया जाता है और इसके समग्र ढांचे में वृद्धि होती है।
    • उदाहरण के लिए, एक पेंसिल पोशाक पसंद करते हैं जो कमर पर एक दूसरे की तुलना में कम होती है, स्कर्ट गोदे के साथ।
  • इम्यूलेट डिलन स्कोएन्फ़ील्ड स्टेप 4 शीर्षक वाला चित्र
    3
    उच्च कमर के साथ पैंट या स्कर्ट पहनें उच्च कमर के टुकड़े आपके पैरों को लंबे समय तक दिखते हैं और पूरे शरीर को एक लम्बी दिखाई देने लगते हैं। जब पैंट या स्कर्ट चुनते हैं, तो उन लोगों की तलाश करें जो बटन या कमर-ज़ीर ज़िप का इस्तेमाल करते हैं। कूल्हों पर ट्रिम के साथ नीचे के टुकड़े उनके सिल्हूट को लंबा करने की संभावना कम है।
  • पिक्चर शीर्षक पहनें एक सूट चरण 4
    4
    बाक गिरना नहीं चाहिए यदि आपकी पैंट गले के पास ढीले हैं, उन्हें एक दर्जी के पास ले जाएं या दूसरा जोड़ी मिल जाए। गुब्बारा पैंट अक्सर पुरानी होते हैं और यदि वे एक कम व्यक्ति हैं तो उनके स्वरूप के लिए बहुत हानिकारक हो सकता है। यदि पैंट चौड़े होते हैं, तो यह आपको कम दिखेंगे।
  • पिक्चर शीर्षक पहनें एक सूट चरण 3
    5
    हमेशा पैंट को सही लंबाई पर छोड़ दें। पैंट ढूंढना मुश्किल हो सकता है जो केवल ऊँची एड़ी के ऊपर पहुंचता है, लेकिन यदि आप लंबा दिखने की कोशिश कर रहे हैं तो यह महत्वपूर्ण है। विस्तृत पैंट अपनी छोटी संरचना पर ध्यान आकर्षित करते हैं और इसलिए सही आकार के मॉडल ढूंढना महत्वपूर्ण है। अगर आपको वास्तव में एक अच्छी जोड़ी खोजने में परेशानी होती है, तो यह हमेशा एक दर्जी के लिए आपके पास ले जाने या अपने दम पर ज़्यादा कटौती करने के लिए लायक है।
  • विधि 2
    शरीर को लंबा करने के लिए ऊपरी हिस्से को चुनना

    पिक्चर शीर्षक पहना व्हाइट स्टेप 14
    1
    वी कॉलर पहनें आप जिस शीर्ष टुकड़े का उपयोग करना चाहते हैं उसके बावजूद, जब भी संभव हो तो वी कॉलर का चुनाव करें। यह मॉडल ऊँचाई के लिए महान है और सिल्हूट लंबा है, इसलिए शॉपिंग के समय एक आँख बाहर रखें।
    • उदाहरण के लिए, वी-गर्दन टी-शर्ट और उच्च-कमर बेल-नीचे जीन्स पहनें।
    • जब एक बटन-डाउन शर्ट पहनते हैं, तो ऊपरी हिस्से में से कुछ को खोलें और वी-गर्दन के प्रभाव को बनाने के लिए पक्षों को खोलें।
  • पिक्चर शीर्षक पहनें एक सूट चरण 6
    2
    शीर्ष टुकड़े inlays यदि आपका धड़ छोटा दिखता है और आपके पैर बड़े होते हैं, तो आप लम्बे दिखाई देते हैं। सिल्हूट को लंबा करने के लिए, जब भी संभव हो शर्ट को एम्बेड करने के लिए उपयोग करें। यह पहले से ही उच्च कमर है जो पैंट के साथ महान काम करता है
    • उदाहरण के लिए, यदि आप एक सामाजिक कार्य शर्ट और पैंट पहन रहे हैं, तो अपनी शर्ट पर काम करने के लिए और अधिक पेशेवर देखने के लिए, सिल्हूट को लंबा करने में सक्षम है।
  • पिक्चर शीर्षक वाला व्हाईट अ व्हाइट ब्लेज़र चरण 1
    3
    प्रामाणिक आस्तीन को प्राथमिकता दें यदि आपकी बाहों को शरीर में भी फंसना प्रतीत होता है, तो ये दृश्य रेखा बनाता है जो उनके स्वरूप को छोटा करता है। सख्त कफ एक बहुत अच्छा विकल्प हैं यदि आप लम्बे दिखना चाहते हैं क्योंकि वे अपनी बाहों को और अधिक विशिष्ट दिखते हैं। यह आपके शरीर के पूरे सिल्हूट को बढ़ा देता है।
    • उदाहरण के लिए, एक तंग फिटिंग जैकेट के साथ एक सूट पहनें जो आस्तीन पर संकुचित है।
  • चित्र की तरह लग रहे मेगन फॉक्स चरण 16
    4
    निष्पक्ष ऊपरी भाग चुनें। अधिक भारी ऊपरी शरीर, और अधिक सिल्हूट कपड़े के अंदर दबाना लगता है। यह सभी उपस्थिति को छोटा और छोटा बना देता है लम्बे टुकड़े को थोड़ा संकीर्ण और फ्रेम को लंबा करने के लिए अच्छी तरह से समायोजित करें।
    • उदाहरण के लिए, सर्दियों में बड़े, पूर्ण स्वेटर से दूर रहें इसके बजाय, उन लोगों के लिए चुनते हैं जो आपके शरीर को फिट करते हैं।
  • विधि 3
    सामान का उपयोग करना

    चित्र शीर्षक पहनने के जूते चरण 11
    1
    जूते पहनें जो सिल्हूट से आगे बढ़ते हैं उच्च ऊँची एड़ी के जूते या थोड़ा उच्च स्पष्ट पसंद हैं। यदि आप उच्च ऊँची एड़ी के जूते में असुविधाजनक महसूस करते हैं, तो सैंडल या चमड़े के रंग के जूते पहनते हैं जो आपके पैरों और पैरों के साथ मिलते हैं। लम्बी पैर वाले जूते सिल्हूट को लंबा करने के लिए भी काम कर सकते हैं।



  • चित्र शीर्षक के लिए एक लड़के को गिरने के लिए आप के लिए ऊँची एड़ी के जूते पर सिर कदम 13
    2
    छोटे जैकेट या कार्डिगन चुनें यदि आप एक जैकेट पहन रहे हैं, तो एक कार्डिगन या कुछ इसी तरह, छोटे मॉडल का उपयोग करें। छोटे ऊपरी हिस्से ऊष्मा के भ्रम को पार करते हुए धड़ को एक छोटा रूप और पैर, एक लंबे समय तक उपस्थित करते हैं।
    • जैकेट और कार्डिगन पहनें जो बट पर केवल ऊपर आते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप काम पर एक सूट पहने हुए हैं, तो कम से कम तक पहुंचने वाले कम से कम जैकेट के साथ एक को देखें
  • पिक्चर शीर्षक से पोशाक ऊबड़ (पुरुष) चरण 9
    3
    मोजे और पैंट का मिलान करें यदि आप मोज़े पहनना चाहते हैं जो स्पष्ट रूप से दिखाई दे, तो यह महत्वपूर्ण है कि वे पैंट के साथ ज्यादा विपरीत न करें। एक मोनोक्रोमिक उपस्थिति शरीर की उपस्थिति को बढ़ाता है, जिससे आपको एक सामान्य रूप से लम्बे दिखती है।
    • उदाहरण के लिए, एक ही रंग के मोजे के साथ काले पैंट को जोड़ा जा सकता है
  • शीर्षक वाला चित्र फेडोरा चरण 9 पहनें
    4
    टोपी या स्कार्फ पहनें चेहरे की ओर, ऊपर कॉलिंग, आपको लम्बे होने और शरीर के दो हिस्सों को संतुलित करने का एक रूप दे सकता है। एक टोपी पहनकर या अपनी गर्दन के चारों ओर एक दुपट्टा या स्कार्फ लपेटने का प्रयास करें इसके अलावा, ऐसे कपड़ों का चयन करें जो चेहरे की विशेषताओं जैसे आंखों के रंग को उजागर करती हैं। यह ध्यान लाएगा
    • उदाहरण के लिए, यदि आपके पास बड़ी भूरी आंखें हों, तो स्कार्फ, दुपट्टा या भूरे रंग के टोपी पहनें।
  • पिक्चर शीर्षक पहनें एक जम्पर कदम 11
    5
    एक संकीर्ण बेल्ट पहनने की कोशिश करें बेल्ट पैंट, स्कर्ट या कमर स्तर पर कपड़े समायोजित करने के लिए बहुत अच्छा हो सकता है, जिससे आपके पैरों को अधिक से अधिक परिभाषित किया जा सकता है। सर्वोत्तम परिणामों के लिए, एक संकुचित बेल्ट पहनें। जो बड़ा या भारी है वह छोटा और छोटा दिखने वाला सिल्हूट छोड़ देगा।
    • उदाहरण के लिए, यदि आपके पास बीच में एक व्यापक पोशाक है, तो इसे एक संकीर्ण बेल्ट के साथ कमर पर समायोजित करें।
  • पहनावा व्हाइट स्टेप 18 नामक चित्र शीर्षक
    6
    सभी स्वरों को मिलाएं या एक मोनोक्रोम देखो के लिए ऑप्ट चुने हुए सामान के बावजूद, सामान्य पोशाक के रूप में एक ही रंग परिवार में उनका उपयोग करें। विभिन्न रंगों के लिए चुनना एक व्यक्ति के शरीर को अलग सेगमेंट में विभाजित करता है। उसी रंग या समान टोन का उपयोग करना एक ठोस रेखा बनाता है जिसे पर्यवेक्षक की आँखों से देखा जा सकता है।
    • उदाहरण के लिए, यदि आप एक ब्लैक ब्लाउज और काली पतलून पहन रहे हैं, तो ये एक बेल्ट और एक ही रंग के एक स्कार्फ के साथ संयोजन करें।
  • पिक्चर शीर्षक पहनें एक सूट चरण 9
    7
    सबसे ऊपर के सामान का उपयोग करें। सूट में विस्तार जोड़ने के लिए पॉकेट रूमाल या आकर्षक टाई पहनें या एपालेलेट्स और ऊपरी जेब के साथ आकस्मिक शर्ट के लिए देखो। ऊपरी टुकड़ों पर विवरण का उपयोग करके, आप प्रेक्षक की आंखों को पैरों से सिर की ओर जाने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जिससे आँखें अधिक ऊंचाई का एक प्रभाव डालती हैं।
  • विधि 4
    मुद्रा में सुधार

    एक शीर्षक देखें जिसका शीर्षक है एक आश्वस्त किशोर कदम 2
    1
    अपनी रीढ़ की हड्डी खड़ी रखें सीधे अपनी रीढ़ की हड्डी के साथ खड़े होने पर आपको यह धारणा मिलती है कि आप लम्बे हैं ऐसा करने के लिए, अपना सिर उठाएं और इसे थोड़ा आगे बढ़ाएं। धड़ और रीढ़ की हड्डी खींचो अपने कंधे खोलें और अपने पैरों को फर्श पर सपाट रखें, शरीर का समर्थन करें और इसे आगे बढ़ाएं।
    • हमेशा अपने आसन के बारे में जागरूक रहें और देखें कि आप मंदी की शुरुआत कब करते हैं।
  • एक कंप्यूटर स्टेप 1 पर बैठो चित्र शीर्षक
    2
    सीधे अपनी रीढ़ की हड्डी के साथ बैठो यदि आप उचित स्थिति बनाए रखते हैं, तो आप लम्बे दिख सकते हैं अपनी रीढ़ की हड्डी सीधे और कंधे को कम करें जब आप किसी तालिका तक सीमित हों। अपने आसन के बारे में जागरुक रहें, जब भी आप बैठ जाएं तो सुनिश्चित करें कि उचित आकार बनाए रखा जा रहा है।
  • पटकथा शीर्षक गर्दन तनाव चरण 2 कम करें
    3
    मेज पर अपने कूल्हों और ठोड़ी को बढ़ाएं खींचने से अच्छे आसन के रखरखाव की सुविधा मिल सकती है। काम के समय ठोड़ी और कूल्हे को बढ़ाएं या जब भी आप पूरे दिन मेज पर बैठते हैं
    • ठोड़ी को फैलाने के लिए, कुछ व्यायाम करें अपने कंधों के साथ वापस बैठो और अपनी ठोड़ी वापस लाने, बकबक। इस स्थिति को 30 सेकंड तक पकड़कर व्यायाम तीन बार दोहराएं।
    • अपने कूल्हों को प्रशिक्षित करने के लिए, काम से एक ब्रेक ले लो और उठो दीवार से हाथ की लंबाई पर, एक घुटने पर घुटने। फर्श पर दीवार और घुटने पर अपना हाथ रखो। कुछ सेकंड के लिए इस स्थिति को पकड़ो, पक्ष स्विच करें, और व्यायाम को दोहराएं।
  • एक 90_90 हिप स्टैच चरण 13 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    फर्श को नियमित रूप से खींचें इन हिस्सों में बेहतर आसन विकसित करने में आपकी सहायता कर सकते हैं बस मंजिल पर लेट जाओ और जितना संभव हो उतना शरीर को फैलाएं। जब तक आप आराम से रहें तब तक जारी रखें फिर आराम करो और 10 गहरी साँस लें। इस प्रक्रिया को पांच से दस मिनट के लिए दोहराएं।
  • युक्तियाँ

    • अपनी रीढ़ की हड्डी खड़ी रखें अच्छी स्थिति में आपकी ऊंचाई को कुछ सेंटीमीटर तक बढ़ा सकते हैं, जबकि उपस्थिति में छोटा और छोटा हो सकता है। सीधे रीढ़ की हड्डी को पकड़ो, कंधों नीचे और थोड़ा वापस।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (14)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com