IhsAdke.com

कैसे सही कोठरी (किशोर लड़कियों) प्राप्त करने के लिए

क्या आप कभी भी जितना संभव हो उतना बचत करते समय विभिन्न प्रकार और शैली के सही मात्रा में सही अलमारी रखना चाहते थे? तो यह लेख आपके लिए है! कुछ छोटे कदमों के साथ, आपके पास सपनों की किशोर अलमारी होगी। बस नीचे दिए गए चरणों को पढ़ें।

चरणों

चित्र शीर्षक से बढ़िया अलमारी बनाएँ (किशोर लड़कियां) चरण 1
1
अपनी अलमारी को देखो आपको कभी पता नहीं चलेगा कि आपको क्या चाहिए जब तक आप नहीं देखते! अंदर से सभी कपड़ों को निकाल दें और तुरंत छेद या आँसू वाले कुछ भी फेंक दें। जूते मत भूलना! आपके पास क्या प्रयास करें यहां तक ​​कि अगर आप जानते हैं या लगता है कि यह काम करेगा, रोकथाम इलाज से बेहतर है किसी भी चीज को दान करने की योजना बनाएं जो कि फिट नहीं है या जो आपको पसंद नहीं है। आप कपड़े बेचने वाले कपड़े बेचते हैं और कुछ अतिरिक्त पैसे कमा सकते हैं। रुको, गुना और कपड़ों आप कोठरी में रखने के लिए
  • चित्र का शीर्षक परफेक्ट अलमारी बनाएँ (किशोर लड़कियां) चरण 2
    2
    एक सूची बनाएं अब जब कि सब कुछ साफ-सुथरा हो, आप क्या खरीदना चाहते हैं इसकी एक सूची बनाएं। अधिक विशिष्ट सूची बनाने की कोशिश करें क्योंकि मॉल में आपकी यात्रा कम तनावपूर्ण होगी
  • चित्र का शीर्षक बिल्कुल सही अलमारी बनाएँ (किशोर लड़कियां) चरण 3
    3
    आरामदायक अंडरवियर खरीदें
    • पैंटी: 10 से 20 तक एक अच्छी रकम है रोज़ाना पहनने के लिए महिलाओं की संक्षिप्त जानकारी, कुछ निर्बाध जाँघिया और एक या दो सुंदर जाँघिया शामिल करें
    • ब्रा: 1 या अधिक स्पोर्ट्स ब्रा यदि आप एथलीट हैं, तो नग्न, सफेद, काले या पेस्टल शेड्स, 1 स्ट्रेपलेस ब्रा और 1 या 2 पुश-अप ब्रा में रोजाना 2 से 4 ब्रा हैं।
    • पट्टियों के साथ ब्लाउज ये ब्लाउज निश्चित रूप से किसी भी किशोर लड़की की अलमारी में महत्वपूर्ण हैं। वे अन्य कपड़ों के तहत पहनने के लिए महान हैं और लगभग हर दुकान में उन्हें मिला है पहले तटस्थ रंगों का चयन करें - सफेद, काले, धूसर। जब आप अपनी अलमारी समाप्त कर लेते हैं, तो आप वापस जा सकते हैं और अधिक रंग चुन सकते हैं।
    • Regattas। दो रेगेटाज़, ढीले या तंग हों
    • जुराबें: एक दिन-प्रतिदिन पहनने के लिए लगभग 10 जोड़े मोजे होते हैं, कुछ खेल जोड़े और घुटनों या घुटने पर जाने वाली मोजे के कुछ जोड़े। आप कुछ टेरी या बुनाई वाली मोजे भी खरीद सकते हैं।
  • चित्र का शीर्षक परफेक्ट अलमारी बनाएँ (किशोर लड़कियां) चरण 4
    4
    स्टाइलिश और बहुमुखी पैंट की एक किस्म है। हर लड़की को गर्म दिनों के लिए डेनिम स्कर्ट होना चाहिए। चुस्त जीन्स या तंग जींस भी महान हैं डार्क स्कीनी जींस और घंटी-नीचे जीन्स भी आपके अलमारी के लिए बहुत बढ़िया हैं (कुछ है) लेगिंग को मत भूलना! चिकी पसीने वाले को ढूँढ़ने की कोशिश करें और, ज़ाहिर है, विस्तृत पसीने वाले भी!
    • स्वीटपैंट्स: 2 से 3 पैंट परिपूर्ण होंगे। सुनिश्चित करें कि वे अच्छी गुणवत्ता के हैं, अच्छी तरह से सेवा करें (बहुत अधिक चौड़ी नहीं और बहुत तंग नहीं) और कम से कम 2 अपनी वेशभूषा के साथ मैच करें
    • जीन्स: अधिक अंधेरे या मध्यम रंगीन जींस खरीदने की कोशिश करें क्योंकि ये सबसे अधिक बहुमुखी हैं, लेकिन यदि आप चाहें तो एक रंगीन, मुहर लगी या फीका जीन्स खरीदने से डर नहींें।
  • पेंसिल परफेक्ट अलमारी बनाएँ (किशोर लड़कियां) चरण 5
    5
    आपके पास स्टाइलिश और फिट होने वाले गुणवत्ता वाली ब्लाउज हैं वस्तुतः कोई भी ब्लाउज जो आपकी शैली से मेल खाता है, वह अच्छा लगेगा। विस्तृत टी-शर्ट से दूर रहें लूट शांत हैं, और स्वेटर भी हैं विभिन्न रंगों और शैलियों में कपड़े खरीदें, और सभी रंगों में एक ही ब्लाउज खरीदने की आदत में मत आना, क्योंकि आप उसे इतना पसंद करते हैं।
    • सीज़न के लिए उपयुक्त जैकेट और कपड़े यह इस बात पर निर्भर करता है कि आप कहां रहते हैं। यदि आप उत्तरी अमेरिका में रहते हैं, स्की जैकेट खरीदते हैं, एक दिन-प्रतिदिन पहनने के लिए 1 से 3 जैकेट खरीदते हैं, एक हल्का कोट और एक बनियान। यदि नहीं, तो एक मोटी कोट, एक पतला और (वैकल्पिक) एक बनियान पहले से ही अच्छा है।
  • पेंसिल शीर्षक पर परफेक्ट अलमारी बनाएँ (किशोर लड़कियां) चरण 6
    6
    आराम से पजामा खरीदें आरामदायक पजामा के 2 से 5 सेट हैं मौसम और वर्ष के समय के बारे में सोचो गर्मियों में, कुछ लोग केवल एक विस्तृत टी शर्ट या एक पट्टा के साथ एक टैंक टॉप पहनना पसंद करते हैं। यदि आप सर्दी में ठंडा हो जाते हैं, तो एक बड़े स्वेटर और पजामा के नीचे से सो जाओ



  • चित्र परफेक्ट अलमारी बनाएँ (किशोर लड़कियां) चरण 7
    7
    विभिन्न अवसरों के लिए सुंदर कपड़े हैं 2 से 6 कपड़े, एक काली पोशाक और पांच अन्य हैं उन्हें विभिन्न शैलियों और रंगों में रखने की कोशिश करें कुछ पार्टियों और दूसरों को कम आकस्मिक, जैसे चर्च जाने के लिए होना चाहिए।
  • चित्र का शीर्षक परफेक्ट अलमारी बनाएँ (किशोर लड़कियां) चरण 8
    8
    बहुत खूबसूरत जूते हैं जो बहुत महंगे नहीं हैं लेकिन गुणवत्ता के हैं। जूते एक पोशाक बहुत मदद या इसे बर्बाद कर सकते हैं। आपके जूते सुंदर होना चाहिए, आपके व्यक्तित्व से मेल खाते हैं और अपने क्रेडिट कार्ड पर अधिक बोझ नहीं आना चाहिए। आपको शुरू करने के लिए यहां कुछ जोड़े हैं:
    • खेल के जूते: आपके पास कम से कम एक स्नीकर्स होना चाहिए। यह यह भी निर्भर करता है कि आप कितने खेल का अभ्यास करते हैं, लेकिन आपके पास कम से कम चलने वाले जूते की एक जोड़ी होनी चाहिए। यदि आप फुटबॉल खेलते हैं, तो आपको बूट भी होना चाहिए।
    • टेनिस: आपको कम से कम 1 जोड़ी की गैर-स्नीकर्स, जैसे ऑल-स्टार, वैन या नाइके ब्लेज़र की आवश्यकता होगी। वे शॉपिंग, पार्क या दोस्त के घर के लिए बहुत अच्छे हैं
    • सैंडल: समुद्र तट के लिए और पैदल चलने के लिए नरम, आरामदायक सैंडल के एक या दो जोड़े हैं। लोफर्स भी शानदार हैं
    • जूते: यह भी इस पर निर्भर करता है कि आप कहां रहते हैं: ट्रेल बूट की एक जोड़ी। इसके अलावा, आपके पास गर्मी या ठंड के लिए काले उच्च जूते की एक जोड़ी होनी चाहिए। ब्लैक अच्छा है, कोई आकर्षक रंग नहीं है यूग्स के जूते बहुत लोकप्रिय हैं।
    • स्नीकर्स: स्नीकर्स के कुछ जोड़े होने के लिए अच्छा है क्योंकि वे विभिन्न कपड़े से मेल खाते हैं चमकीले रंग या खूबसूरत प्रिंट हमेशा पोशाक पूरी करते हैं, और पूरी तरह बदलते हैं। हमेशा एक स्नीकर है, और शायद हाथ से काले या ग्रे जूते की एक जोड़ी।
    • छलांग: 1 या दो जोड़े हैं। एक निश्चित रूप से काला होना चाहिए, और शायद स्टाइलिश रंगों में अन्य जोड़े, लेकिन यह सुनिश्चित करें कि वे आपके औपचारिक कपड़े से मेल खाते हैं।
  • पेंसिल परफेक्ट अलमारी बनाएँ (किशोर लड़कियां) चरण 9
    9
    कुछ अच्छे और चापलूसी सामान खरीदें जो आप पर अच्छे लगते हैं। कई बालियां प्राप्त करें कुछ बुनियादी मोती और हीरे, नकली या सच्चे हैं। नेकलेस सुंदर हैं और विभिन्न शैलियों और रंगों में आते हैं। "सर्वश्रेष्ठ मित्र" कहने वाले हार और कंगन से बचने की कोशिश करें यह अच्छा है जब छोटे बच्चे इसका उपयोग करते हैं, लेकिन किशोरों के लिए यह थोड़ा ज्यादा है वे अपने दूसरे दोस्तों को भी बुरा महसूस कर सकते हैं। सभी उपसाधन आखिरी रूप में खरीद लें क्योंकि उन्हें लुक बढ़ाने चाहिए।
    • Echarpes: ईचेरपोज ठंडे दिनों के लिए अच्छा है, कभी-कभी गर्म दिन पर भी। उन बदसूरत रंगों और उन भूरे रंग के रंगों के बजाय उज्ज्वल रंग और अच्छे प्रिंट होने के लिए अच्छा है कोशिश करो और मज़े करो।
  • पेंसिल परफेक्ट अलमारी बनाएँ (किशोर लड़कियां) चरण 10
    10
    स्टॉकिंग्स में खरीदें जब भी आप किसी दुकान में चले जाते हैं, पहले स्टॉक जलाशन अनुभाग पर जाएं, भले ही आप चीजों को देखते हैं जो आपकी आंखों को पकड़ते हैं। यही वह जगह है जहां सबसे अच्छे सौदों, खासकर अधिक महंगे स्टोरों में।
  • चित्र का शीर्षक परफेक्ट अलमारी बनाएँ (किशोर लड़कियां) चरण 11
    11
    ऑफ़र देखें पैसे बचाने के लिए, आपको सौदों को खोजने की ज़रूरत है, खासकर यदि आप एक महंगे स्टोर से चीजें खरीदना चाहते हैं ऐसा करने का सबसे आसान तरीका कई कैटलॉग और विज्ञापनों के लिए साइन अप करना है। यह आपको नवीनतम फैशन के भीतर भी रखता है।
  • चित्र सही शीर्षक (किशोर लड़कियां) बनाएँ, चरण 12
    12
    डिस्काउंट स्टोर्स पर खरीदारी करें इसमें बचत का भंडार भी शामिल है! कुछ डिपार्टमेंट स्टोरों ने दुकानों से अवांछित वस्तुओं को ब्रांडेड किया है। सब कुछ नया है और इसका कभी इस्तेमाल नहीं किया गया है, और उनके पास अपना सुंदर कपड़े भी हैं और सब कुछ का सबसे अच्छा हिस्सा? वे आपको बताते हैं कि शिष्टाचार पर आप कितना पैसा बचा रहे हैं!
  • युक्तियाँ

    • अच्छा हो! कुछ भी नहीं के साथ पारदर्शी या पतले स्वेटर पहनें ब्लाउज के माध्यम से ब्रा को दिखाए जाने से बाकी सभी नज़र से ध्यान आकर्षित किया जाएगा
    • अपनी सीमा से अधिक खर्च न करें अगर आपके पास इतने कपड़ों के लिए पैसा नहीं है, तो अपना पैसा बर्बाद मत करो!
    • बिना वर्दी के स्कूल के दिन - लोग बहुत ज्यादा ड्रेस नहीं करते, लेकिन वे बुरी तरह से तैयार नहीं करते हैं आरामदायक कपड़े पहनें - यहां हाईस्कूल में, सबसे ज्यादा एक ब्रांडेड हुडी, वेस्ट (लड़कियों), जींस / पतली / लेगिंग और ऑल-स्टार स्नीकर्स या अन्य स्नीकर्स एक ही शैली में पहनते हैं!
    • कपड़ों पर 200 डॉलर खर्च न करें, जब तक कि आप उनसे ऊब नहीं हो जाते या इस तरह बहुत पैसा नहीं मिलता है।
    • जूते के लिए, चप्पल से बचने की कोशिश करें वे फैशनेबल और ऐसा लग सकते हैं, लेकिन वे वास्तव में आपके पैरों के लिए खराब हैं।

    चेतावनी

    • कुछ लोग ठंडे कपड़े नहीं पहन सकते, इसका मतलब यह नहीं है कि आपको उनसे मतलब होना चाहिए!
    • बिल्कुल सही दिखने के साथ घबराओ मत, सब से ऊपर पहनें, जो आपको खुश करता है और हमेशा फैशनेबल होने की कोशिश न करें और सबसे वर्तमान पत्रिका के मॉडल की तरह दिखें। तुम उसके नहीं हो, तुम हो अपने माता-पिता की दीनता के अनुमोदन से, खुद को देखो और जो चाहें उसका उपयोग करें
    • ब्रांडेड कपड़े के लिए देखें उदाहरण के लिए, उन हॉलीस्टर टी-शर्ट जो "हॉलिस्टर कै कैल" कहते हैं ... क्या आप वाकई कुछ वर्षों में, या यहां तक ​​कि गर्मियों में भी पसंद करेंगे? कभी-कभी सामान्य शर्ट आपके सर्वश्रेष्ठ शर्त हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com